ekterya.com

कैसे अपने आप को कामुक तस्वीरों लेने के लिए

तो तुम एक पेशेवर कैमरा या अपने मोबाइल फोन का उपयोग करें, आप एक निजी तस्वीर स्टूडियो भुगतान के बिना किसी कीमत पर अपने उत्तेजक फ़ोटो है, या किसी को मदद करने के लिए आमंत्रित करने के लिए हो सकता है। फिर हम आपको बताएंगे कि आपके सभी कामुक सुंदरता को कैप्चर करने के लिए अपने संसाधनों का अधिकतम लाभ कैसे प्राप्त करें।

चरणों

जैकी मार्टिनेज़ (26634) शीर्षक वाली छवि
1
अपनी कामुक विशेषताएं पावर करें तस्वीरें लेने से पहले, थोड़ा तैयार हो जाओ। यदि आप पहले से ही जानते हैं कि आप आकर्षक लग रहे हैं और बाद में कई परिष्करण करने की आवश्यकता नहीं है, तो आप कैमरे के सामने अधिक आराम करेंगे। थोड़ा पिशाच या गॉथिक देखने के लिए निम्नलिखित युक्तियों का प्रयास करें:
  • एक मेकअप मेकअप का उपयोग करें दो-आयामी छवियों में अपनी सुविधाओं को उजागर करने के लिए अपने आप को सामान्य से थोड़ा अधिक करें। आईलिनर की एक मोटी, अंधेरे परत बनाओ क्लासिक और कामुक शैली, पोस्टर शैली के साथ श्रृंगार प्राप्त करने के लिए, आप झूठी पलकें, काली आंखों और चमकीले लाल लिपस्टिक की कोशिश कर सकते हैं।
  • आपके बाल गड़बड़ें यह एक अनौपचारिक, अंतरंग और विचारोत्तेजक उपस्थिति प्राप्त करने के लिए आपके बाल को थोड़ी मात्रा में मात्रा देता है और खराब करता है। आप इसे सूखे बालों पर एक कंघी और लाह के साथ कर सकते हैं, या आप इसे धो सकते हैं और एक इलेक्ट्रिक ड्रायर के साथ इसे सूख सकते हैं, खोपड़ी पर एक मूस जड़ चोर को लागू कर सकते हैं।
  • अवांछित बालों को खत्म करता है शॉवर में जाओ और धीरे से दाढ़ी या दाढ़ी नरम पैरों, एक अच्छी तरह से तैयार बिकनी क्षेत्र और अच्छी तरह से उल्लिखित भौहें एक कामुक फोटोग्राफी सत्र के लिए अच्छी सामग्री हैं। अन्य सभी अवांछनीय बालों को निकालें जो आपको इस प्रक्रिया में दिखाई देते हैं।
  • छवि शीर्षक IMG_7316
    2
    तय करें कि आप क्या पहनेंगे (या यदि आप कपड़े के बिना करेंगे) आप तय करते हैं कि आप कितना दिखाना चाहते हैं, महत्वपूर्ण बात यह है कि आप ऐसा करने में सहज महसूस करते हैं। हालांकि, ध्यान रखें कि अधिक त्वचा दिखाने से यह गारंटी नहीं है कि यह सेक्सी है। यदि आप कामुक फोटोग्राफी सत्रों, क्लासिक पोस्टर या प्लेबॉय तस्वीरों को भी देख रहे हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि नकल सीधे नग्नता दिखाने की तुलना में भ्रम और अधिक झुर्रियां करने के लिए अधिक है। यह कॉस्ट्यूम एक्सेसरीज़ के साथ कल्पना को उत्तेजित करता है जैसे कि निम्नलिखित:
  • मूल अंडरवियर: यह आवश्यक नहीं है कि आप कुछ कामुक तस्वीरें लेने के लिए नए अंडरवियर खरीदने के लिए बाहर जाएं। क्या आपको शायद पूरी तरह से काम करना है, अगर आपको पता है कि इसे कैसे ठीक से दिखाना है ब्रा में, पुश-अप शैली का उपयोग करने की कोशिश करें, बालकनैट शैली या एक प्रभावशाली प्रभाव प्राप्त करने के लिए कम कटौती करें। पैंटी, señorero शैली नानी जाँघिया दूर रहने, छोटे और तंग शैलियों, जैसे बद्धी, ब्राजील या बिकनी उपयोग करता है।
  • नीचे पहनने के कपड़ा: यदि आप कामुक अधोवस्त्र है, तो यह लाभ उठाने का समय है कोर्सेट्स, बढ़ाने, लापरवाही, garters और फीता अच्छे विकल्प हैं
  • अन्य सामान: उच्च ऊँची एड़ी के जूते, बटन-अप शर्ट तुम्हारा से बड़ा, पुरुषों के संबंध, पट्टियाँ या एक सरल पत्र के साथ मिस्किट्स सभी कामुक संगठनों के रूप में जाना जाता है यदि आप कुछ सामान के साथ नग्नता पसंद करते हैं, तो आप सेक्सी जूते, बड़े हार, मोटी कंगन, टोपी, स्कार्फ या किसी भी लेख की कोशिश कर सकते हैं जिससे आपको स्टाइलिश लगता है।
  • ब्लू मोमेंट पंथी 5
    3
    दृश्यों को तैयार करें सुनिश्चित करें कि आप अपनी तस्वीर का सितारा हैं, जहां से आप तस्वीरें लेना चाहते हैं उस क्षेत्र से कोई भी दृश्य व्यत्यय निकाल दें। गंदगी को साफ करें, दीवारों पर एक साफ दृश्य दिखाएं और जिस चीज की आप खोज रहे हैं वह फिट नहीं हो सके। चित्र लेने के लिए एक सामान्य स्थान बिस्तर है, इसलिए अपने बेडसाइड टेबल और पूरे आसन्न क्षेत्र को साफ करें। अगर आप बाथरूम दर्पण में तस्वीरें लेना चाहते हैं, शौचालय के क्षेत्र को साफ करें। निम्नलिखित पहलुओं को भी ध्यान में रखें:
  • मार्को: तस्वीर में क्या दिखाई देता है पर ध्यान दें और क्या नहीं। उदाहरण के लिए, यह सिर के शीर्ष में कटौती करने के लिए अनुशंसित नहीं है, लेकिन फ़ोटो में बिस्तर का कोई आधा स्तंभ दिखाई देना चाहिए।
  • प्रकाश: आप प्रकाश स्रोत को ढूंढने पर निर्भर करते हुए, छिपाने या दबाव बढ़ाने के लिए प्रकाश व्यवस्था में सहायता कर सकते हैं। स्रोत तुम्हारे पीछे है, तो आप अगर सामने या पक्षों के लिए, छाया दिखाई देते हैं, आप नाटकीय प्रभाव देने के लिए उपयोग कर सकते हैं एक silueta- के रूप में दिखाई देते हैं। यदि यह आपकी पहली बार है, तो नरम और फैलाना रोशनी के साथ शुरू करना बेहतर होगा। क्षेत्र में कुछ लैंप लाइट करें और उन्हें एक शर्ट, स्कार्फ या पतले कपड़े से हल्के को थोड़ी मंद करने के लिए कवर करें।
  • एक तिपाई का प्रयोग करें: कैमरा पकड़े बिना तस्वीरें ले लो! यह विकल्प कैमरा फोन के लिए उपलब्ध नहीं है, लेकिन यदि आप टाइमर के साथ एक पारंपरिक कैमरा रखते हैं, तो आप इसका लाभ उठा सकते हैं कैमरे की स्थिति को तिपाई पर समायोजित करें या इसे पूरी तरह से फ्लैट और स्तर की सतह पर रखें।
  • छवि शीर्षक 1 5 5
    4
    अपने आप को आरामदायक बनाओ आराम और अपने घबराहट को खोने की कोशिश करो। यदि आप सुरक्षित और आकर्षक महसूस करते हैं, तो यह तस्वीरों में दिखाई देगा। उसी तरह, एक तस्वीर में एक तनावपूर्ण स्थिति या मजबूर मुस्कान बहुत अच्छी तरह से कब्जा कर लिया गया है। पर्यावरण में अपने आप को रखने के लिए निम्नलिखित कुछ युक्तियां हैं:
  • कामुक संगीत चलाएं एक प्लेलिस्ट बनाएं जो आपको कामुक और आराम से महसूस करने में मदद करता है, और तस्वीरें लेते समय इसे धीरे-धीरे पृष्ठभूमि में डाल देता है
  • पर्यावरण को लंबे समय तक स्पार्कलिंग बाथ प्रदान करें, मोमबत्तियां का उपयोग करें, एक ग्लास वाइन और जो कुछ आपको रोमांटिक शाम में महसूस करता है, उसे दर्ज करें।
  • गोपनीयता खोजें विशेष रूप से शुरुआत में, यदि आप जानते हैं कि आप अकेले हैं, तो आप इस फोटो सत्र के साथ अधिक आरामदायक होंगे। दूसरों के बारे में न सोचें, आपको कामुकता महसूस करने और अच्छे फोटो लेने पर ध्यान केंद्रित करें।
  • छवि शीर्षक IMG_7760



    5
    Posa। यदि आप फोटोग्राफी में पेशेवर नहीं हैं, तो आप सोच सकते हैं कि मॉडल सभी तस्वीरों में समान रूप से दिखते हैं जैसे कि जादू द्वारा। सच्चाई यह है कि सही आसन के कारण यह लगभग हमेशा होता है। शानदार देखने के लिए निम्न स्थितियों का उपयोग करें:
  • अपने आप को "एस" स्थिति में रखें अपनी पीठ के रूप में जितना आप कर सकते हैं उतना आर्कटिक, ताकि आपके छाती का अनुमान लगाया जा सके और आपके नितम्बों को वापस किया जा सके। यह आपके घटता दबाव को बढ़ाने और आपको एक ततैया सिल्हूट देने में मदद करेगा, भले ही आप दो-आयामी तस्वीर पर काम कर रहे हों।
  • अपनी ठोड़ी लिफ्ट अपनी ठोड़ी को थोड़ा ऊपर उठाएं, जितना कि आप उपयुक्त समझते हैं। तुम्हारी गर्दन अब और पतली दिखाई देगा, और आप गर्दन की हड्डियों पर अजीब छाया से बचेंगी।
  • कंधों को वापस भेजें कंधे के पीछे की तरह, यह आसन छाती को बढ़ाने में मदद करता है।
  • अंडरटेस नाम वाली छवि
    6
    पर्यवेक्षक (वैकल्पिक) के साथ इश्कबाज। जब आप तस्वीरें लेते हैं, तो आप उन्हें एक कामुक और मजेदार दृश्य देने के लिए एक मिनी स्ट्रिपटीज कर सकते हैं। अपनी ब्रा की ब्रा ड्रॉप करें, कपड़े का एक टुकड़ा निकाल दें या कुछ और त्वचा दिखाएं।
  • छवि शीर्षक सरेंडर

    Video: सेक्स करने से अब मोटापा होगा कम ,जाने कैसे!

    7

    Video: वो बॉलीवुड Stars जो हमें लगते हैं इंडियन, लेकिन हैं विदेशी

    तस्वीरों को सुधारना (वैकल्पिक)। एक बार जब आप अपनी तस्वीर ले लेते हैं, तो आप उन्हें सुधार सकते हैं या अपने स्वरूप को सुधारने के लिए प्रभाव जोड़ सकते हैं। त्रुटियों काट, अपूर्णता को कवर करें, फिल्टर जोड़ें या काले और सफेद रंग के साथ एक क्लासिक स्पर्श की कोशिश करें।
  • युक्तियाँ

    • उचित प्रकाश फोटोग्राफी में चमत्कार करता है: अपने शरीर के कुछ भागों, या जोर देना पक्षों के लिए प्रकाश इस्तेमाल करने की कोशिश मुलायम और सूक्ष्म प्रकाश शरीर के आकार धुंधला करने के लिए। आप उन्हें छिपाने के लिए अपने शरीर के क्षेत्रों पर छाया भी प्रोजेक्ट कर सकते हैं और एक पतली उपस्थिति कर सकते हैं।
    • आपके चेहरे की अभिव्यक्ति तस्वीर के सबसे कामुक पहलुओं में से एक है। एक प्रेरक, गर्म अभिव्यक्ति या अचानक एक विचारशील और रहस्यमय अभिव्यक्ति को अपनाना यदि अच्छा किया गया हो, तो कई भाव उत्तेजित हो सकते हैं कुछ उदाहरणों का विश्लेषण करें और उनके चेहरे की अभिव्यक्ति की नकल करने का प्रयास करें
    • यदि आप कंप्यूटर को साझा करते हैं, तो यूएसबी हार्ड ड्राइव या किसी बाहरी मेमोरी पर फोटो को बचाने के लिए बेहतर है (यह लेबल "निजी" नहीं डालना बेहतर है, अगर आपके पास गपशप मित्र हैं, लेकिन आप उनका ध्यान आकर्षित करेंगे)।
    • यदि आप नाबालिग हैं, तो इस प्रकार की तस्वीरें लेना या स्वीकार न करें, क्योंकि आपके और आपके साथ सामग्री साझा करने वालों के लिए इसका कानूनी परिणाम हो सकता है।
    • किसी प्रकार का गौण पकड़ो इस तरह आप एक कम आत्मविवेक रवैया बनाएंगे। आप एक फूल, एक कप चाय या एक विशेष गहना ले सकते हैं

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपकी तस्वीर लेने के दौरान आपके पास पूर्ण गोपनीयता है, दरवाजे को सुरक्षित रखें, पर्दे बंद करें और सामान्य ज्ञान का उपयोग करें।
    • अपनी तस्वीरों को साझा करते समय बहुत सावधान रहें, खासकर यदि वे डिजीटल हैं आज आपके दोस्त कौन हैं कल होने से रोक सकते हैं अगर 20 साल में आप एक राजनीतिक अभियान में थे, तो क्या तस्वीरों का संचलन आपको चोट पहुंचाएगा?
    • यदि आप इसे कहीं पर कहीं भी देखना नहीं चाहते हैं, तो अपने फ़ोटो को नेटवर्क पर अपलोड न करें. एक बार जब आपकी छवि ऑनलाइन उपलब्ध हो जाती है, तो आप इसे पूरी तरह खत्म कर देते हैं और यह कहां समाप्त हो सकता है। यह भी ध्यान रखें कि कई कंपनियां (विशेषकर Google) अपने सर्वर पर हटाए जाने के कुछ समय बाद डेटा रखती हैं (उदाहरण के लिए, कोई अनैतिक आपके द्वारा हटाए गए Picasa फ़ोटो तक पहुंच सकता है)। ध्यान रखें, हालांकि, अगर तस्वीर में कोई विशिष्ट विशेषताएं नहीं हैं, जैसे कि आपका चेहरे, विशिष्ट गहने या टैटू, तो यह संभावना नहीं है कि आप की पहचान की जाएगी।
    • यदि आप अपने कंप्यूटर से तस्वीरें हटाने का निर्णय लेते हैं, तो कैसे देखें अपनी हार्ड ड्राइव से फ़ाइलों को स्थायी रूप से हटाएं. दूसरों को कंप्यूटर या यूएसबी मेमोरी पर अपनी सामग्री तक पहुंचने से रोकने के लिए, देखें कि कैसे फ्रीोटफी के साथ यूएसबी स्टिक से व्यक्तिगत डेटा की सुरक्षा करें.
    • ध्यान रखें कि ऐसा करना और उन फ़ोटो को पोस्ट करना आपकी प्रतिष्ठा को प्रश्न में डालने का एक बड़ा खतरा होता है.

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कैमरा (मोबाइल या पारंपरिक फोन)
    • तिपाई (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com