ekterya.com

कैसे एक कामुक चुंबन है

अपने पहले चुंबन से हज़ारवां, या तो किसी नए या अपने जीवन साथी के साथ, चुंबन एक स्थायी छाप छोड़ देता है, खासकर अगर यह एक चुंबन है जो एक भावना और एक गहरी भावना जागता है, कामुक चुंबन वास्तव में, विशेषज्ञों का कहना है कि चुंबन संबंधों के विकास में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और आपके साथी के साथ संगतता है। चुंबन के माध्यम से, आप साधारण शब्दों के बजाय एक शारीरिक कार्रवाई के साथ रोमांटिक स्तर पर उसके साथ संवाद करते हैं। ये एक कामुक चुंबन के लिए कदम हैं

चरणों

भाग 1

चुंबन तैयार
छवि का शीर्षक है एक कामुक चुंबन चरण 1
1
तैयार हो जाओ यदि आप जानते हैं कि आप अपने साथी के साथ घनिष्ठ और निकट संपर्क करेंगे, तो अपना मुंह, चेहरे और शरीर को आकर्षक बनाना आकर्षक है और उसे आकर्षक और आकर्षक लग सकता है। हालांकि हर कोई अपनी स्वयं की नियमितता (टकसालों, एक वेनिला-सुगंधित इत्र का उपयोग कर सकता है, कस्तूरी की तरह बदबू आती है), व्यक्तिगत देखभाल के लिए बुनियादी सिद्धांत निम्न हैं:
  • अपने दाँत ब्रश करें सुबह में क्या खाया या बुरा साँस का प्याला या लहसुन उत्पाद की गंध में श्वेत लेना पसंद नहीं है। तो इससे पहले कि आप अपने साथी से चुम्बन करने के लिए उससे संपर्क करें, अपने दांतों को ब्रश करें और टकसाल खाएं, ताकि आपकी सांस ताजा और सुखद हो सके।
  • अपना चेहरा धो लें और उसे साफ रखें यह निजी स्वच्छता की एक और आदत है कि आपको अपने साथी के साथ चुंबन का आनंद लेने से पहले नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। वास्तव में, 53% महिलाएं मुंडा और साफ चेहरे के साथ एक आदमी को चुम्बन करना पसंद करती हैं। भले ही आपके पास मूंछें या मुंडा चेहरे हों, अपने साथी के लिए इसे स्वच्छ और आकर्षक रखें
  • साफ कपड़े पहनें आप अपने साथी के साथ एक अच्छी कामुक चुंबन अनुभव करने के लिए आश्वस्त होना चाहेंगे, इसलिए अच्छी तरह से तैयार करें और सुनिश्चित करें कि आप साफ कपड़े पहनते हैं। स्पाइक्स, तेज धातु या विवरण जो कामुक आनंद के रास्ते में खड़े हैं, के साथ वस्त्रों से बचें।
  • कुछ कोलोन या इत्र पर डालें गंध अच्छा, दोनों लिंगों के लिए एक महान लाभ है, लेकिन विशेष रूप से महिलाओं के लिए अध्ययनों से पता चलता है कि सभी अन्य भौतिक विशेषताओं से ऊपर, महिलाओं ने सहमति व्यक्त की कि उसमें एक यौन रुचि रखने के लिए किसी व्यक्ति की गंध सबसे महत्वपूर्ण विशेषता है। बेशक, कुंजी शब्द "एक छोटी सी है," क्योंकि एक व्यक्ति जो एक कोलोन या बहुत मजबूत इत्र का उपयोग करता है वह अप्रिय नहीं हो सकता है एक्जिगेट करने के बिना बस कुछ इत्र डाल दिया।
  • छवि का शीर्षक है एक कामुक चुंबन चरण 2
    2
    चुम्बन देने से पहले संवाद करें अपने साथी को बताने के लिए मत डरो मत करो या उससे पूछें कि वह एक अच्छा चुंबन के मामले में क्या पसंद करता है। आपसे क्या पसंद है और जो चुंबन के दौरान क्या करना पसंद नहीं है, उसके बारे में बात करने के लिए शर्म महसूस करने के बजाय, अपने साथी के साथ संचार एक सुखद क्षण की गारंटी देगा चुंबन शुरू करने से पहले अपनी प्राथमिकताओं के बारे में बात करना सुनिश्चित करें, चुंबन के दौरान नहीं, इसलिए आपका पार्टनर आपकी टिप्पणियों को झुंझलाहट के रूप में नहीं लेगा।
  • छवि का शीर्षक है एक कामुक चुंबन चरण 3
    3
    पर्यावरण की स्थापना करें अपने और अपने साथी के लिए एक निजी और रोमांटिक वातावरण बनाएं, जैसे घर पर रोमांटिक डिनर या पार्क में एक सुंदर दृश्य। इस बारे में सोचें कि क्या आपके साथी ने एक विशेष स्थान का उल्लेख किया है, जहां वह अपना समय बिताना पसंद करता है और यदि वह अंतरंग पल लेने के लिए उपयुक्त है, तो उसे जाने या उसे लेने के लिए कहें। एक आरामदायक और रोमांटिक माहौल एक महान और कामुक चुंबन के लिए दृश्य पैदा करेगा।
  • भाग 2

    एक कामुक चुंबन है

    Video: यह 7 तरीके आपकी Life को बना देंगे यादगार Man Romance in Bedroom in Hindi

    छवि का शीर्षक है एक कामुक चुंबन चरण 4
    1
    पिछले खेलों से शुरू करें चुंबन से पहले हाथ पकड़कर या स्नूगिंग जैसे शारीरिक संपर्क बर्फ को तोड़ सकते हैं और अपने साथी को बता सकते हैं कि आप होंठ के साथ संपर्क करने में रुचि रखते हैं।
  • Video: लहसुन से लिंग को एक सेंकेड में कैसे खड़ा करें - Health Education Lahsun ke fayde Garlic Benefits

    छवि का शीर्षक है एक कामुक चुंबन चरण 5
    2
    आँख से संपर्क करें और अपने साथी के प्रति झुकाव करें। जैसा कि आप चुंबन के लिए दुबला हो, सुनिश्चित करें कि आपका साथी भी करता है। आप दोनों को चुम्बन करना चाहते हैं यह सुनिश्चित करने के लिए आँख से संपर्क करें।
  • एक अच्छा नियम चुंबन के दौरान अपनी आंखों को बंद करना हमेशा होता है, क्योंकि आपके विद्यार्थियों ने अपने साथी के लिए थोड़ा बिगड़ा या अजीब लग सकता है खुला और उन्हें खुले रखेगा।
  • छवि का शीर्षक है एक कामुक चुंबन चरण 6
    3



    सिर झुकाएं समय के 95% में, आपका साथी उसके सिर को दाएं झुका देगा अगर आपको नहीं पता कि आप किस तरह से इसे झुकाते हैं, तो सही पर जाएं किसी भी मामले में, यदि आपका साथी अपने सिर को एक दिशा में झुका लेना शुरू करता है, तो विपरीत दिशा में जाएं ताकि उनके नाक उनके होंठ से पहले टकराए न जाएं।
  • यदि आप एक गणना गलती करते हैं और आप अपने साथी के रूप में उसी दिशा में अपने सिर को झुकाते हैं या अपना मुँह ढूंढने में विफल होते हैं क्योंकि आप झुकते हुए हंसते हैं और आगे बढ़ते हैं, क्योंकि आपकी आँखें बंद हो जाती हैं। असुविधा के एक निश्चित स्तर से एक महान और यादगार चुंबन हो सकता है।
  • छवि का शीर्षक है एक कामुक चुंबन 7 कदम
    4
    अपने साथी को धीरे से और धीरे धीरे चूमो अध्ययनों से पता चला है कि महिलाओं को लगता है कि सबसे बड़ी गलती करते हैं जब चुंबन उनकी जीभ के साथ बहुत आक्रामक हो रहा है। पुरुष कहते हैं कि जब वे चुंबन करते हैं, तब महिलाएं अपना मुंह नहीं खोलतीं तो एक खुले मुंह के बीच सबसे उचित बिंदु खोजने की कोशिश करें (बहुत ज्यादा नहीं, जैसे जब आप पास्ता खाते हैं) और एक मुलायम चुंबन (बहुत बड़ा झटका या बहुत ज़्यादा नहीं)।
  • छवि का शीर्षक है एक कामुक चुंबन चरण 8
    5
    थोड़ा दबाव और गति लागू करें अब जब आपके होंठ जुड़े हुए हैं, तो अपने साथी के होंठ पर थोड़ा दबाव डालें। आप उसे थोड़ा अधिक गति और तीव्रता के साथ चुंबन कर सकते हैं
  • अगर इस बिंदु पर आपका साथी चुंबन के लिए बहुत ग्रहणशील है, तो आप एक फ्रांसीसी चुंबन की कोशिश कर सकते हैं, जो आपकी जीभ का उपयोग करने का एक शानदार तरीका है। जीभ से शांत हो जाओ और इसे अपने साथी के खिलाफ शांत और सुस्त तरीके से स्थानांतरित करें, जैसे कि आप आइसक्रीम को मार रहे थे। अपनी जीभ को पूरी तरह से गड़बड़ी या कठोर में डालने से बचें और अपने साथी के मुंह में ज्यादा बल न दें या ज्यादा बल न दें।
  • छवि का शीर्षक है एक कामुक चुंबन 9 कदम
    6
    एक निश्चित किस्म जोड़ें एक कामुक चुंबन बनाने के लिए सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक यह है कि आप अपने साथी को किस स्थान पर चूमते हैं कान और गर्दन पर विशेष ध्यान देकर, आपके चेहरे के विभिन्न भागों में चुंबन की कोशिश करें आप धीरे से निचले होंठ को काट सकते हैं और अपने कान के लोब को कुंद कर सकते हैं। और अगर आपके पास एक निश्चित साथी है जिसके साथ आप ये कामुक चुंबन करते हैं, तो वह उन जगहों को बदलता है जहां आप उसे चुंबन करते हैं ताकि अंतरंगता के क्षण यांत्रिक या पुनरावर्तक न हों।
  • छवि का शीर्षक है एक कामुक चुंबन 10 कदम
    7
    अधिनियम में अपने शरीर को शामिल करें चुंबन केवल होंठ तक ही सीमित नहीं हैं, इसलिए जब आप चुंबन करते हैं तो अपने आसन और आपके शरीर की स्थिति के बारे में सोचें। अपने शरीर के विरुद्ध अपने शरीर को दबाएं और अपने हाथों को अपने मुंह, पीठ, कमर और पीठ को छूने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें या धीरे-धीरे दबाएं। एक बार जब आप आराम से और नरम आंदोलनों से शुरू करते हैं, तो आप चुंबन के दौरान अपने साथी को सवार बैठकर बैठकर झुकाव कर सकते हैं।
  • चूंकि चुंबन तीव्रता में बढ़ता है, यह आपके साथी के साथ सुनने और ट्यून करने में महत्वपूर्ण है। अपनी श्वास, शरीर की भाषा और अपने होंठों की गति को ध्यान में रखते हुए, आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि क्या आप चुंबन का आनंद ले रहे हैं और आगे जाने के लिए तैयार हैं?
  • छवि का शीर्षक है एक कामुक चुंबन चरण 11
    8
    जब भी आप कर सकते हैं, आपके साथी को सचेत रूप से चूमो। कामुक चुंबन के सत्रों को रोकना न करें, विशेषकर जब रिश्ते के पहले चरण पार हो जाते हैं या हनीमून की अवधि समाप्त हो जाती है। अक्सर लोग जो दीर्घकालिक संबंध में हैं, चुंबन बंद कर देते हैं और अंतरंग और कामुक संबंध खो देते हैं।
  • पहले चुंबन की तीव्रता और भावना अधिक भावुक हो सकती है क्योंकि आप अपने साथी को बेहतर जानते हैं और उनके बीच संचार अधिक मजबूत और अधिक प्रत्यक्ष हो जाता है। पुरानी कहावत है कि निश्चित रूप से चुंबन पर लागू होता है: "अभ्यास परिपूर्ण बनाता है"
  • युक्तियाँ

    • आपको अपने साथी के बालों को खींच कर उसके शरीर से अधिक आक्रामक होना पड़ता है यदि वह उसे अनुमति देता है और आपको पता है कि आप चुंबन के दौरान अधिक शारीरिक काम करेंगे इस सहमति से दोनों के बीच एक और अधिक तीव्र और भावुक चुंबन पैदा होगा।
    • एक महान और कामुक चुंबन आप और आपके साथी के बीच एक स्थिति पैदा कर सकते हैं जिसमें वे एक दूसरे के उपभोग किए बिना संभव के रूप में अंतरंग हो जाते हैं यह चुंबन का सबसे गहन तरीका है और एक लंबे समय तक चल सकता है। हालांकि, सभी कामुक चुंबन को अधिक अंतरंग स्थितियों तक नहीं ले जाया जा सकता है, इसलिए हमेशा अपने साथी के साथ धीरे-धीरे चलें और लंबी और तीव्र चुंबन सत्र तक पहुंचने का प्रयास करें।
    • चुंबन का कोई सही तरीका नहीं है! जिस तरह से आप चुंबन के बावजूद, आपको अपने साथी की भावना और जुनून महसूस करना चाहिए। याद रखें: एक महान चुंबन एक साहसिक है, कुछ और के लिए एक कदम नहीं।
    और दिखाएँ ... (21)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com