ekterya.com

अलग-अलग तरीकों से बियर पोंग कैसे खेलें

क्या आप पहले से ही क्लासिक बियर पांग को जानते हैं और यह आपको ऊब गया है? चिंता मत करो, कॉलेज के छात्रों ने बियर पोंग खेलने के कई तरीके तलाश कराये हैं।

चरणों

विधि 1

अंतिम बीयर पोंग
Play Beer Pong Variations चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
आप कितना लेना चाहते हैं, इसके आधार पर छह या अधिक लोगों के फ़ॉर्म समूह।
  • प्लेबर्ड बीयर पोंग वैरिएशन स्टेप 2 नामक छवि
    2
    बियर पोंग के इस रूप में बड़ी मात्रा में बीयर की आवश्यकता होने के कारण, कम से कम 1 बैरल की आवश्यकता होगी। दो बार खेलने के लिए मुश्किल बियर का बैरल।
  • प्लेबर्ड बीयर पोंग वैरिएशन स्टेप 3 नामक छवि
    3
    दो टेबल रखें, दूसरे के पास एक आप एक पिंग-पोंग की मेज पर भी खेल सकते हैं या जिसकी एक ही आकार है।
  • प्लेबर्ड बीयर पोंग वेरिएशन चरण 4 नामक छवि
    4
    पीछे से शुरू करो और एक पिरामिड बनाने के लिए आप सभी चश्मे रख सकते हैं। बीयर के साथ ग्लास भरें
  • प्लेबर्ड बेंदर पोंग व्हेरिएशन चरण 5
    5
    सुनिश्चित करें कि टीम में प्रत्येक खिलाड़ी के पास एक पिंग-पोंग बॉल है प्रत्येक पक्ष में चार लोगों का समूह होता है जो टीम शुरू करती है वह वह है जो सिर या पूंछों को फेंकने या जिस तरह से वे खेल शुरू करने का निर्णय लेते हैं, जीतते हैं। दूसरी टीम की शुरूआत तब होती है जब हर कोई अपनी गेंद फेंक चुका करता है जब अंदर की गेंद के अंदर के कप को मेज पर छोड़ दिया जाता है तब तक बारी के अंत तक। यदि आपकी टीम में से किसी ने गेंद को फेंक दिया और उसी गिलास में गिर गया जिसमें आपकी गेंद गिर गई, तो वह शॉट 3 ग्लास के लायक है यदि एक ही कप में तीन गेंदें हैं, तो शॉट 5 गिलास के लायक है। बाउंस 2 ग्लास के रूप में गिना जाता है बियर पोंग खेलने के इस रूप में आप चश्मे को समायोजित नहीं कर सकते, इसलिए फेंकता रणनीतिक होना चाहिए।
  • Play Beer Pong Variations शीर्षक चरण 6
    6
    गेंदों को बदलते हुए विरोध टीम के कप में फेंक दें जब गोली चलाई जाती है, तो टीम अपने बयान के अनुसार बियर ग्लास पीते हैं, अर्थात, चश्मा सभी खिलाड़ियों, जोड़े, आदि में विभाजित हैं।
  • Play Beer Pong Variations शीर्षक चरण 7
    7
    हारने वाली टीम को जीतने वाली टीम से बियर के सभी बियर ग्लास लेना चाहिए शुभकामनाएं और मज़े!
  • विधि 2

    लांग आइलैंड शैली बियर पोंग
    प्ले बेयर पोंग वैरिएशन चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक पिरामिड के आकार में एक तरफ 10 गिलास निवास करता है। प्रति गिरी तीन गिलास क्षैतिज रूप से गठबंधन किया गया।
  • प्ले बेयर पोंग वैरिएशन चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    प्रत्येक टीम, दो लोगों से मिलकर, एक गेंद से शुरू होती है खिलाड़ियों ने गेंद को फेंक दिया ताकि वह एक कप में गिर जाए। जब गेंद कप में गिरती है, तो उस खिलाड़ी के खिलाड़ी को सभी सामग्रियों को पीना चाहिए और यह कप खेलने के क्षेत्र से निकाल दिया जाता है या किनारे पर रखा जा सकता है। जब एक ही टीम के दोनों खिलाड़ी फेंक देते हैं और गेंद एक गिलास में आते हैं, तो वे उन्हें ठीक कर सकते हैं।
  • प्लेबर्ड बेंदर पोंग वैरिएशन स्टेप 10 नामक छवि
    3
    यह वैकल्पिक रूप से पीता है एक खिलाड़ी पहले गिलास बियर लेता है, दूसरा दूसरा लेता है, पहला खिलाड़ी तीसरा लेता है, और इसी तरह। पिचों वैकल्पिक हो सकते हैं या वे एक ही समय में किया जा सकता है। कुछ लोग मानते हैं कि एक ही समय में फेंकने से शॉट की सटीकता में सुधार होता है, लेकिन यह निर्णायक नहीं है यह आपके और आपके साथी पर निर्भर करता है।
  • प्ले बेयर पोंग वैरिएशन चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    जब गेंद कुछ भी छूती है, यहां तक ​​कि एक गिलास भी, यह हथियाने योग्य है। कोई फर्क नहीं पड़ता अगर गेंद बाउंस लेकिन यह बेहतर है क्योंकि जब गेंद दो गिलास के रूप में गिना बाउंस से विरोध खिलाड़ियों सजगता की जरूरत नहीं है किया जाएगा।
  • Play Beer Pong Variations Step 12 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक तरफ छह और तीन गिलास होने पर पिरामिड के लिए चश्मा लौटें।
  • जब एक तरफ चार गिलास चले होते हैं, तो उन्हें एक हीरे की आकृति पर लौटें।
  • जब दो ग्लास छोड़े जाते हैं, तो वे एक-दूसरे का सामना कर रहे हैं।
  • जब केवल एक गिलास बचा होता है, तो उसे टेबल के कोने में रखा जाता है
  • प्लेबर्ड बेंदर पोंग वैरिएशन चरण 13
    6
    जब गेंद एक तरफ अंतिम कप में गिरती है, तो हारने वाली टीम को एक या दो बार फेंकने का मौका मिलता है, इस पर निर्भर करता है कि जीतने वाली टीम ने पहले ही दोनों गेंदों का प्रयोग किया है। यदि हारने वाली टीम खेल के दौरान विरोधी टीम के सभी चश्मे जीतने में सफल होती है, तो दोनों टीमों को प्रत्येक पक्ष पर तीन गिलास और एक बियर जारी रखना चाहिए।
  • Play Beer Pong Variations शीर्षक चरण 14 चित्र
    7
    खोने वाली टीम को विजेता टीम के बाईं ओर स्थित सभी चश्मा पीना चाहिए।
  • विधि 3

    बीयर पोंग के वर्जीनिया के राज्य के नियम
    प्लेबर्ड बीयर पोंग वेरिएशन स्टेप 15 नामक छवि
    1
    पानी का ग्लास यदि आपके पास मंजिल पर कोई गंदगी है तो गेंद को पेश करने के लिए आपके पास गर्म पानी का गिलास है
  • प्ले बेयर पोंग वैरिएशन स्टेप 16 नामक छवि
    2
    व्यक्तिगत या जोड़े में एक ही नियम लागू होते हैं: यदि वे जोड़े में खेलते हैं तो खिलाड़ियों को फेंकने और पीने लगते हैं।
  • प्लेबर्ड बीयर पोंग वैरिएशन स्टेप 17 नामक छवि
    3
    बाउंस गिनती नहीं करते जब गेंद कुछ छू लेती है तो आप इसे दबा सकते हैं और इसे बाहर खींच सकते हैं, इसलिए यह उछाल नहीं करता है।
  • प्लेबर्ड बीयर पोंग वैरिएशन स्टेप 18 नामक छवि
    4
    गेंद को फेंकने के बाद आपको खाना चाहिए। जब तक आप सभी बीयर नहीं लेते तब तक आप फिर से फेंक नहीं सकते।
  • प्ले बेयर पोंग वेरिएशन चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    5
    आपत्तियों। आखिरी कप समाप्त होने के बाद, हारने वाली टीम में दो फेंकता (एक खिलाड़ी प्रति) प्रयास करने और खारिज करने के लिए
  • प्लेबर्ड बीयर पोंग वैरिएशन चरण 20 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    विभिन्न रंगों की गेंदें यह पूरी तरह से अलग है यह दो गेंदों, एक सामान्य रंग (सफेद) और किसी भी अन्य रंग में से एक के साथ खेला जाता है एक खिलाड़ी सफेद गेंद फेंक देता है और दूसरा अन्य गेंद फेंकता है अगर आप ग्लास में रंगीन गेंद डालते हैं, तो इसे ठीक कर लें और अपनी बारी रखें जब भी यह गिलास में गिरता है, तब आपको अपनी गेंद को ठीक करना चाहिए। टीमों ने तय किया कि कौन सा खिलाड़ी अलग रंग की गेंद को फेंक देगा। आप सफेद गेंद या एक अलग रंग का एक वैकल्पिक और फेंक सकते हैं। आम तौर पर जो व्यक्ति अच्छी लकीर पर होता है वह वह है जो एक अलग रंग में गेंद को फेंकता है।
  • प्ले बेयर पोंग व्हेरिएशन चरण 21 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    आंधी। यदि गेंद एक कप के पास है और आप अब भी बियर को नहीं छूते हैं, तो महिलाएं बियर को छूने से पहले कांच से गेंद को हटाने की कोशिश कर सकती हैं। यदि गेंद कप के पास है तो पुरुष गेंद को नहीं उड़ा सकते
  • प्लेबर्ड बीयर पोंग वैरिएशन स्टेप्स 22 नामक छवि
    8
    नग्न भागो अगर किसी टीम ने खेल भर में किसी भी गेंद को कप में नहीं चलाया है, तो उन्हें पहले अन्य टीम के बियर को खत्म करना होगा। फिर वे घर के नीचे या नग्न चलने के लिए घर का कपड़ा पहनते हैं और पैदल चलते हैं
  • विधि 4

    रीबाउंड बीयर पोंग
    प्लेबर्ड बीयर पोंग वैरिएशन स्टेप्स 23 नामक छवि
    1



    खिलाड़ियों को हर तरफ रखा जाता है, साथ में दस गिलास आधे रास्ते से बीयर के साथ भर जाता है लक्ष्य कप के किसी एक को उछालने के लिए गेंद के लिए है चश्मे के पीछे खड़े रहो - प्रत्येक खिलाड़ी घुमाएगा और आपको टेबल के पीछे गेंद को रिलीज करना होगा। यदि बॉल बीयर ग्लास में गिरती है, तो तीन टीमों में से एक खिलाड़ी बियर पीएंगे और फिर दोनों वैकल्पिक। जब किसी टीम में से कोई चश्मा नहीं छोड़ेगा, तो वह टीम हार जाती है लक्ष्य गेंद को सभी विरोधी टीम के कप में प्रवेश करना है। जब एक गिलास में गेंद बाउंस करती है, तो इसे हटा दिया जाता है। प्रत्येक टीम को अपने चश्मे को पुनर्व्यवस्थित करने और गेंद को उछालने का प्रयास करने का एक अवसर है।
  • प्लेबर्ड बीयर पोंग वैरिएशन स्टेप्स 24 नामक छवि
    2
    सबसे पहले एक त्रिकोण आकार में छह बियर चश्मा रखें नियम नीचे समझाए गए हैं
  • Play Beer Pong Variations नामक छवि का चरण 25
    3
    उद्देश्य: गेंद फेंक और विरोधी टीम के कांच में गिर जाते हैं
  • प्लेबर्ड बीयर पोंग वैरिएशन चरण 26
    4
    यदि गेंद कप में गिरती है, तो विरोधी टीम के खिलाड़ी को बियर लेना चाहिए
  • Play Beer Pong Variations नामक छवि का चरण 27
    5
    यदि गेंद एक कप में बाउंस करती है, तो विरोधी टीम के खिलाड़ी को दो गिलास बीयर लेना चाहिए। हालांकि, यदि तेज तेज़ हो तो विरोधी टीम जीत सकती है
  • यदि गेंद छत के ऊपर बाउंस करती है और एक कप में गिरती है तो विरोधी टीम के खिलाड़ियों को बियर के चार गिलास लेना चाहिए।
  • प्लेबर्ड बेंदर पोंग वैरिएशन स्टेप 28 नामक छवि
    6
    यदि कोई खिलाड़ी विरोधी टीम के अंतिम ग्लास में गेंद डालता है और उसे नियंत्रित करता है, तो वह खुद को बचाने के लिए एक शॉट है, जिसमें गेंद को फेंकने तक वह हार जाता है।
  • प्लेबर्ड बीयर पोंग वैरिएशन चरण 2 9 शीर्षक
    7
    विरोधी टीम कटोरे को फेंकने के लिए गेंद को मजबूत कर सकती है यदि ऐसा होता है, तो यह एक अतिरिक्त गिलास बीयर के रूप में गिना जाता है
  • प्लेबर्ड बीयर पोंग वैरिएशन स्टेप 30 नामक छवि
    8
    यदि आप बहुत अच्छे हैं तो आप "दशक" क्लब के सदस्य बन सकते हैं। उन्होंने लगातार दस खेल जीते हैं!
  • प्लेबर्ड बेंदर पोंग वैरिएशन चरण 31
    9
    गेंद को जमीन पर छूने के मामले में कुल्ला करने के लिए पानी के साथ चश्मा रखें। यदि आप गेंदों को धो नहीं करते हैं तो आपको एक गिलास बीयर के साथ दंडित किया जाएगा।
  • प्लेबर्ड बीयर पोंग व्हेरिएशन चरण 32 के शीर्षक वाला चित्र
    10
    अगर आप फेंकने में नाकाम रहे और गेंद कप में नहीं आई, तो उसे कप के साथ दंड दिया जाएगा, जिससे आपको हर बार फेल होने चाहिए। इससे खेल को और अधिक रोचक बना देता है
  • विधि 5

    पैलेट बिना बियर पांग त्रिकोण
    प्लेबर्ड बीयर पोंग व्हेरिएशन स्टेप 33 नामक छवि
    1

    Video: अवधेश प्रेमी का आर्केष्टा वीडियो 2018 | सईया करी न हमसे नजाइज | New Bhojpuri Superhit Song

    पंक्तियों में गठबंधन प्रत्येक पक्ष पर 15 गिलास रखें। आधार पर 5 गिलास, उस पंक्ति के सामने 4 गिलास और इतने पर एक त्रिकोण बनाने तक। सभी बीयर चश्मे एक साथ होनी चाहिए और आधा बीयर से भरे हुए हैं प्रत्येक टीम के दो खिलाड़ी पैडल का उपयोग किए बिना टेबल के किनारे पर रखा गया है इसके बजाय, एक टीम कप में से एक के अंदर गेंद डालकर गेंद को फेंकने से खेल शुरू करती है यदि आप प्रतिद्वंद्वी के कप में गेंद डालते हैं, तो उस टीम के सदस्य को उसी कप से बियर पीना चाहिए। जब खिलाड़ियों को यह देखने की बात आती है कि विरोधी टीम की गेंद टीम के चश्मे में गिरती है, तो हर बार बियर पीता है। खाली जहाजों त्रिकोण के किनारे पर रखा जाता है जब एक टीम ने दो बार फेंक दिया है, तो विरोधी टीम फिर से फेंकता है। खेल का उद्देश्य अन्य टीम के सभी चश्मे को खत्म करना है। बॉल का फेंकना सीधे होना चाहिए - यह मेज से उछाल नहीं कर सकता और फिर कप में प्रवेश करे। इसी तरह, यदि दोनों टीम के सदस्यों को लगातार शूट किया जाता है, तो दो गेंद उस टीम में वापस आ जाएंगी और उनके पास एक और मौका होगा। यह नियमों का सम्मान करने के लिए खेला जाता था, लेकिन यह गेम बहुत प्रतिस्पर्धात्मक और मजेदार है। आपको यह महसूस करने के लिए एक प्रतिभाशाली होना नहीं है।

    विधि 6

    Cockeysville जिला नियम
    प्लेबर्ड बीयर पोंग वैरिएशन स्टेप 34 नामक छवि
    1
    वे मेज के किनारे पर दस गिलास और दो प्रकाश बल्ब के साथ शुरू करते हैं।
  • प्लेबर्ड बीयर पोंग वैरिएशन चरण 35 नामक छवि
    2
    आपके पास तीन गेंदें होंगी: दो सफेद और कई रंगों में से एक
  • Play Beer Pong Variations शीर्षक चरण 36
    3
    गेंद फेंको और विरोधी टीम के चश्मे में गिरने की कोशिश करो।
  • प्ले बियर पोंग वैरिएशन चरण 37 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    यदि आप सफल होते हैं तो विरोध टीम को चश्मा पीने से पहले वे फेंक सकते हैं अगर दो गेंदें एक ही कप में आती हैं, तो दूसरी टीम को उस कप और तीन अन्य चश्मा को निकाल देना चाहिए। यदि तीन गेंदें एक ही कप में आती हैं, तो खेल समाप्त होता है और विरोधी टीम को मेज पर बियर के सभी चश्मा को छोड़ना चाहिए।
  • प्लेबर्ड बेंदर पोंग वैरिएशन चरण 38
    5
    अगर तीन गेंदें अलग-अलग गिलास में आती हैं, तो आप उन गेंदों को ठीक कर सकते हैं।
  • प्लेबर्ड बीयर पोंग वैरिएशन स्टेप 39 नामक छवि
    6
    खेल के विनियमन समय के दौरान खो जाने वाली टीम को तीन गेंदों को विरोधी टीम के शेष चश्मे पर फेंक दिया जाता है। आपत्ति समय के दौरान एक कप में गिरने वाली प्रत्येक गेंद के लिए, टीम को गेंद को ठीक करने और पुनः प्रयास करने का अवसर मिलता है। यदि टीम मेज पर बने सभी चश्मे पर गेंदों को गिरने में सफल बनाती है, तो पूरक समय छह ग्लास और एक बियर के साथ शुरू होगा।
  • प्लेबर्ड बीयर पोंग वैरिएशन स्टेप 40 नामक छवि
    7
    विजेता टीम मेज पर बनी हुई है और खेल तीन गेंदों में से दो से शुरू होता है
  • प्लेबर्ड बीयर पोंग व्हेरिएशन स्टेप 41 नामक छवि
    8
    इसे त्वरित रिलीज़ करने की अनुमति है
  • विधि 7

    विध्वंस
    प्लेबर्ड बेंदर पोंग वैरिएशन स्टेप 42 नामक छवि
    1
    अपनी टीम के सामग्रियों और खिलाड़ियों को इकट्ठा करें खेल दो लोगों और दो गेंदों की टीमों से बना है प्रति टीम में आपको 14 गिलास की आवश्यकता होगी।
  • प्लेबर्ड बेंदर पोंग वैरिएशन चरण 43
    2
    दस त्रिकोण के आकार का ग्लास समायोजित करें फिर बीच में तीन और चश्मे के मध्य में जगह करें, जिसमें त्रिकोण भी होता है अंत में, इन तीन चश्मे के शीर्ष पर एक ग्लास रखें उन पेय को भरें जो आप चाहते हैं।
  • प्लेबर्ड बीयर पोंग वैरिएशन चरण 44 नामक छवि
    3
    सभी चश्मा समाप्त करें "विध्वंस" की शैली में बियर पोंग का उद्देश्य गेंद को फेंकना और उसे पहले कप में पहले गिरना है और फिर आधार पर उन पर
  • आप विकार में नहीं जीत सकते उदाहरण के लिए, यदि आप गेंद को फेंकते हैं और बेस के 10 कप में से एक में गिरते हैं, तो यह केवल एक बिंदु के रूप में गिना जाता है अगर शीर्ष 4 कप में से प्रत्येक में पहले से ही एक गेंद होती है
  • हालांकि, अगर गेंद पिरामिड के ऊपर से एक गिलास में गिर जाता है और फिर उन्हें गिरने या मेज पर गिरा बिना नीचे चश्मे में से एक में गिर जाता है, कोई फर्क नहीं पड़ता बिंदु के रूप में गिना चश्मा स्तर क्या कर रहे हैं। विरोध टीम को ये चश्मा पीना चाहिए। इस आंदोलन को "विध्वंस बॉल" कहा जाता है।
  • यह ध्यान में रखा जाना चाहिए कि ऊपर उल्लिखित अपवादों के अलावा, बीयर पोंग के सामान्य नियम लागू होते हैं। इसमें रिवाइंड भी शामिल हैं जो दो गिलास के लायक हैं।
  • 4
    जब तक विजेता नहीं होता तब तक खेलें। विजेता टीम वह है जो गेंदों को फेंकती है और उन्हें विरोधी टीम के सभी चश्मे में गिरा देती है। जो टीम खो देती है वह सभी बियर चश्माएं जो कि रहें
  • युक्तियाँ

    • यदि किसी कारण से कोई खिलाड़ी अपनी टीम के कप में गेंद को चलाता है, तो उसे वह कप पीना चाहिए। इसके अलावा, आपका साथी आपको एक टक्कर दे सकता है इस नियम का कोई अपवाद नहीं है!
    • यदि गेंद कप के पास है, तो केवल लड़कियों को इसे उड़ा सकते हैं। यदि गेंद गीला हो जाती है, तो इसे कप के अंदर माना जाता है
    • यदि आप लगातार पांच गेम जीतते हैं तो आप बीयर पोंग राजवंश का हिस्सा बनने के योग्य हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com