ekterya.com

तंबाकू कॉम्पैक्ट कैसे करें

नीचे आपको चबाने वाले तम्बाकू के सेवन करने के चार सरल कदम दिखाई देंगे।

चरणों

पैक तंबाकू चरण 1 नामक छवि
1
ढक्कन के गुना और इसे खोलने के लिए कर सकते हैं के बीच कट। अधिमानतः काटने के लिए अपनी उंगली की नाखून का उपयोग करें
  • पैक तंबाकू चरण 2 नामक छवि
    2
    खोलें और तम्बाकू की ताजगी की जांच कर सकते हैं। यदि तम्बाकू नम है, तो आप आगे बढ़ सकते हैं यदि यह गीला नहीं है, तो समाप्ति तिथि देखें। यह संभावना है कि आप धोखा दिया गया है। खरीदारी के समय की समाप्ति तिथि को जांचना महत्वपूर्ण है।
  • पेंट तंबाकू चरण 3 नामक छवि

    Video: Calling All Cars: The Blonde Paper Hanger / The Abandoned Bricks / The Swollen Face




    3

    Video: (CD / DVD) सीडी डीवीडी से सम्बंधित जानकारी PART 7

    कर सकते हैं पर ढक्कन वापस रखो अपनी बीच की उँगली और अंगूठे के बीच की पिंच कर सकते हैं आप अपने किनारों से कर सकते हैं पकड़ सकते हैं या आप बीच में इसे पंचर कर सकते हैं। आप इसे आगे और पीछे से ले जाकर भी कर सकते हैं।
  • पैक तंबाकू चरण 4 नामक छवि

    Video: Suspense: The Dead Sleep Lightly / Fire Burn and Cauldron Bubble / Fear Paints a Picture

    4
    जब आप अपनी तर्जनी को खोलने पर आराम करते हैं, तो ऊपर से नीचे तक जल्दी ले जा सकते हैं। कंधे की ऊंचाई पर कंधे को पकड़ना शुरू कर सकते हैं, इसे नीचे ले जाएं और फिर तेजी से तेज गति से इसे ऊपर ले जाएं, जब तक आप कंधे की ऊंचाई फिर से नहीं पहुंच जाते। प्रत्येक अचानक आवागमन के साथ, आपकी तर्जनी, कंधे के किनारे पर एक क्लिक ध्वनि बना सकती है इस प्रक्रिया को कई बार दोहराएं जब तक आप तम्बाकू का अच्छा संयोजन नहीं करते।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप चाहें तो तम्बाकू को कॉम्पैक्ट नहीं कर सकते हैं, तो आप इसे अपने पक्ष में बदल सकते हैं और कुछ सतह पर हल्के ढंग से हिट कर सकते हैं, जैसे आपके पैर, आपके पोर या सोफे।
    • आप ठोस आप चाहते हैं विफल रहते हैं, अपने हाथ से कर सकते हैं हटा दें। अपनी मध्य उंगली और अंगूठे को एक साथ पर क्लिक करें। अपने बीच की उँगली और अंगूठे पर अपनी तर्जनी पतन के लिए अपने हाथ कम चाल बनाने के लिए प्रयास करें और जल्दी से, और क्लिक करके ध्वनि पैदा करता है। ध्वनि को प्राप्त करने के बाद, अपनी उंगलियों के बीच कर सकते हैं वापस लेने के लिए और सुंघनी संकुचित के लिए एक ही प्रक्रिया है।
    • जब कम मात्रा में तम्बाकू होता है, तो आप ढक्कन को हटा सकते हैं और इसे कंटेनर में डाल सकते हैं। तम्बाकू को पक्ष में धक्का दें, जब तक कि यह अच्छी तरह से कॉम्पैक्ट न हो।

    चेतावनी

    • चबाने वाला तंबाकू मुंह और गले के कैंसर का कारण बन सकता है।
    • यह गम रोग भी पैदा कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com