ekterya.com

पैनलों में मंगा कैसे आकर्षित करें

पैनलों पर मंगा या कार्टून को आकर्षित करना आसान नहीं है I लेकिन अगर आप उस पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो आप इसे थोड़े समय में प्राप्त करेंगे! शुभकामना, प्रशिक्षण में मंगल!

चरणों

छवि शीर्षक मंगा पैनल चरण 1

Video: मंगा (भाग 3) ❤ पैनलों और Storyboards❤Rough लेआउट / रेखाचित्र बनाने के लिए ❤How

1
आपके वर्ण कदम से कदम उठाने वाले कार्यों के बारे में सोचें पहले चरण में, कागज के शीट पर चार से छः बक्से खींचना और प्रत्येक बॉक्स में पहले क्रियाओं को रिकॉर्ड करें, प्रत्येक के नीचे उपशीर्षक के साथ।
  • मंगा पैनल चरण 2 शीर्षक वाली छवि

    Video: योजना बनाना आपका हास्य पैनलों

    2
    प्रत्येक फ्रेम के कोण को तय करें दृष्टिकोण या व्यापक ले लो? क्षैतिज, ऊर्ध्वाधर या झुका? यह इस दृश्य को कैसे प्रभावित करता है?
  • मंगा पैनल चरण 3 शीर्षक वाली छवि



    3
    पैनलों को एक अलग पत्र पत्र पर फिर से लिखें और उन्हें एक साथ रख दें (अमेरिकन मंगा कलाकार के लिए, पैनलों को बाएं से दाएं रखें) यदि आप पारंपरिक स्वरूप को पसंद करते हैं, तो उन्हें सही से बाएं से जुड़ें इस प्रक्रिया के इस भाग में निर्णय लें, जो फ़्रेम किनारों से निकल जाएंगे, लेकिन आपको हमेशा महत्वपूर्ण उपशीर्षक को भीतर रखना चाहिए "सुरक्षित क्षेत्र"।
  • अब, मार्वल कॉमिक्स में होने वाले बॉक्स के बीच अलग होने की आवश्यकता नहीं है। सामान्य तौर पर, किनारों जो प्रत्येक पैनल को अलग करती हैं पतली काली लाइनें हाइलाइट होती हैं। कुछ मामलों में, एक निश्चित पैनल की कोई सीमा नहीं होगी। इस तकनीक को चित्रों का `खून बह रहा` कहा जाता है।
  • छवि शीर्षक मंगा पैनल चरण 4
    4
    इस प्रक्रिया को कई बार किया जा सकता है जब तक कि मंगाक यह निर्धारित नहीं करे कि पेज तैयार है। आपके पास एकदम सही पृष्ठ होने के बाद, इसे भुनाने के लिए बहु-लाइन पेन के साथ दर्ज करें (या आपकी पसंद के आधार पर जी-पेन)। कॉपरिक और पिग्मा ब्रांडों की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है
  • Video: पैनलों, पेज और प्रिंट दिशानिर्देश: चलो एक मंगा बनाओ करते हैं!

    युक्तियाँ

    • 10 सेमी x 20 सेमी (4.5 इंच) के मार्जिन को चिह्नित करने के लिए एक पेंसिल और शासक का उपयोग करें" एक्स 7") 15cm x 25cm पेपर शीट के किनारे पर (5.5" एक्स 9")। यह आपके पृष्ठ का सुरक्षित क्षेत्र है, जिसके अंदर समाप्त उत्पाद मुद्रित या डिजिटल रूप से कट जाएगा
    • केए Blam! इसमें डाउनलोड करने योग्य टेम्पलेट हैं जिनसे आप आस्तीन के पन्नों के आकार को माप सकते हैं। वे रुचि रखने वालों के लिए स्वतंत्र कॉमिक्स भी प्रकाशित करते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आपके पास एक प्रकाश मेज नहीं है जिसके साथ चित्र और पैनलों को भुनाने में मदद करने के लिए, तब पेंसिल दबाएं, जब आप स्केच न करें या जब आप इसकी आवश्यकता होती है तब आप उन पंक्तियों को मिटा नहीं पाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com