ekterya.com

भित्ति चित्रकारी कैसे करें जो पेशेवर दिखता है (कोई कला नहीं)

भित्ति चित्र अपने घर में किसी भी कमरे में से किसी खाली दीवार चमक सकता है, लेकिन सेवा महंगा muralists है। हालांकि, आप पेशेवरों को काम पर रखने के खर्च के बिना भित्ति के सभी लाभ प्राप्त कर सकते हैं किराए कला प्रोजेक्टर आप प्रसिद्ध कलाकारों, अद्भुत चित्र या यहां तक ​​कि एक बच्चे के कार्य का काम लेने के लिए अनुमति देते हैं और एक दीवार पर प्रोजेक्ट। पहले से ही यह हो रही है, बस आप अपने खुद के भित्ति बनाने के लिए कुछ ड्राइंग पेंसिल, ब्रश और रंग की जरूरत है।

चरणों

चित्रित करें एक पेशेवर दिखने वाला भित्ति (बिना कला वर्ग) चरण 1
1
वह चित्र चुनें जिसे आप दोहराना चाहते हैं इसका एक डिजिटल संस्करण बनाएं और इसे प्रोजेक्टर पर प्रयोग करें।
  • ड्रॉ अ प्रोफेशनल लुकिंग मारल (आर्ट क्लास के बिना) शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    पेंटिंग में खुद को समर्पित करने के लिए एक या दो दिन के लिए अपना एजेंडा रिलीज़ करें।
  • ड्रॉ अ प्रोफेशनल लुकिंग मारल (आर्ट क्लास के बिना) स्टेप 3 नामक छवि
    3
    किराए पर या समय के साथ एक प्रोजेक्टर प्राप्त करें किराए पर लेने वाली कई कंपनियां आपके द्वारा जब तक अनुरोध नहीं करतीं तब तक कुछ दिनों की आवश्यकता होती है।
  • चित्रित करें एक पेशेवर दिखने भित्ति चित्रण (बिना कला वर्ग) चरण 4
    4
    एक कमरे को तैयार करें सुरक्षात्मक परत के साथ कालीन, फर्श और फ़र्नीचर को कवर करें, जिसे आप पेंटिंग प्रक्रिया के दौरान नहीं ले जा सकते।
  • ड्रॉ अ प्रोफेशनल लुकिंग मारल (आर्ट क्लास के बिना) शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    सुनिश्चित करें कि आपके पास अपनी दीवार की सतह के लिए सही प्रकार का रंग है।



  • ड्रॉ अ प्रोफेशनल लुकिंग मारल (आर्ट क्लास के बिना) शीर्षक से चित्र चरण 6
    6
    इस बारे में सोचें कि आप अनुमानित छवि को कितना बड़ा देखना चाहते हैं। कुछ प्रोजेक्टर छोटी स्क्रीन के लिए तैयार कर रहे हैं और पर्याप्त जूम आउट करने के पूरे क्षेत्र को आप पेंट करना चाहते हैं कवर करने के लिए कमरे में पर्याप्त स्थान नहीं हो सकता है। अगर ऐसा मामला है, तो किराए पर या एक प्रोजेक्टर प्राप्त करें जो आपकी छवि काफी बड़ा बना सकता है
  • ड्रॉ अ प्रोफेशनल लुकिंग मारल (आर्ट क्लास के बिना) शीर्षक से चित्र चरण 7
    7
    जब आप अपना प्रोजेक्टर चुन सकते हैं, तो उसे व्यवस्थित करें और आपकी छवि को स्केच करना शुरू करें। एक पेंसिल का उपयोग करें ताकि आप किसी भी त्रुटि को मिटा सकें। उस चित्र को हाइलाइट करें जितना आप जिस छवि का उपयोग करना चाहते हैं उतना या जितना चाहें। प्रकाश को कम करें यदि आवश्यक हो
  • चित्रित करें एक पेशेवर लुकिंग भित्ति चित्रण (बिना कला वर्ग) चरण 8
    8
    अंत में, उस छवि को हाइलाइट करें जिसे आपने एक स्थायी मार्कर या ठीक ब्रश से खींचा था। विवरण के लिए, आप कर सकते हैं छोटी ब्रश का उपयोग करें। फिर, चयनित चित्रों के साथ शेष छवि को चित्रित करें।
  • ड्रॉ अ प्रोफेशनल लुकिंग मारल (आर्ट क्लास के बिना) शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    सामने खड़े रहें और अपने काम का प्रशंसा करें।
  • युक्तियाँ

    • इससे पहले कि आप छवियों का उपयोग करना चाहते का चयन करने के लिए शुरू, अंतरिक्ष, सजावट और फर्नीचर आप कमरे में उपयोग करने की योजना के बारे में सोचना। उदाहरण के लिए, कई खिड़कियों के साथ एक हॉल या इसी स्थान में, एक प्राकृतिक दृश्य आपका सर्वोत्तम विकल्प हो सकता है एक बच्चे के कमरे के लिए, यह व्यंग्य पात्रों, जानवरों या काल्पनिक सजावट के लिए बेहतर हो सकता है।
    • गुणवत्ता ब्रश में निवेश वे आपको बहुत समय बचाएंगे और आप जो छवि चाहते हैं उसे बनाएँगे।
    • आप पेंटिंग समाप्त होने तक प्रक्षेपित छवि में प्रोजेक्टर को छोड़ना पसंद कर सकते हैं। यह आपको अपने इच्छित रंगों की गिरावट को देखने और वास्तविकता से अधिक प्रभाव बनाने की अनुमति देगा।
    • प्रोजेक्टर को किराए पर लेने पर अच्छी तरह से जांच करें कुछ कंपनियां आपको अतिरिक्त परिवहन शुल्क के लिए पूछती हैं और किराये की अवधि भिन्न होती है
    • आप सस्ते रिमोट कंट्रोल खरीद सकते हैं जो कनेक्ट और डिसकनेक्ट करता है। इस तरह आप को चालू किया जा सकता है और, जबकि पेंटिंग प्रोजेक्टर बंद की जाँच करने के लिए कि यह कैसे अपनी कृति बस एक बटन दबाने होता जा रहा है।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपने कॉपीराइट द्वारा सुरक्षित किसी भी सामग्री को डुप्लिकेट करने से पहले लिखित अनुमति दी है।
    • अगर आपका पहला प्रयास अपेक्षा से अधिक समय लेता है, तो खुद को मत देना हर बार जब आप एक नई भित्ति बनाते हैं, तो आप तेजी से और अधिक कुशल बन जाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com