ekterya.com

कैलाबोज़्स और ड्रेगन 3.5 में आपके संरेखण को सही ढंग से कैसे चुनें और समझें

कैलाबॉस में नौ अलग संरेखण हैं & ड्रेगन 3.5 और प्रत्येक व्यक्ति पूरी तरह से अलग प्रकार के व्यक्ति का वर्णन करता है। यह आलेख संरेखण के बीच के अंतरों को स्पष्ट करेगा और आप को चुनने में मदद करेगा कि आप कौन सा चाहते हैं। यह आपके द्वारा चुनी गई संरेखण की सही व्याख्या करने में भी आपकी सहायता करेगा।

चरणों

छवि को चुनना और सही ढंग से रोल करें अपने संरेखण में Dungeons और ड्रेगन V3.5 चरण 1
1
समझें कि कैलाबोस में & ड्रेगन (डी&डी, अंग्रेजी में अपने संक्षिप्त नाम के लिए) नैतिकता एक पूर्ण है। असली दुनिया में, नैतिकता एक ग्रे समुद्र है, हालांकि डी में&डी सब कुछ काफी स्पष्ट और अलग है। घातक लोगों को घातक माना जाता है और इसका आनंद लेते हैं।
  • छवि को चुनें और सही ढंग से रोल करें आपका संरेखण Dungeons और ड्रेगन V3.5 चरण 2 में
    2
    कानून और अराजकता के अक्ष को समझता है हर कोई अच्छे और बुरे के अक्ष को समझता है लेकिन हर कोई कानून और अराजकता के अक्ष को समझता है। लगभग सभी विवरण समझते हैं "कानूनी" लेकिन जब यह बात आती है तो बहुत भ्रम है "अराजक"। एक अराजक संरेखण होने का मतलब यह नहीं है कि आपका चरित्र उनके कार्यों में यादृच्छिक है यह सोचने की कोशिश करें कि अराजक कानूनी के विपरीत है क्योंकि बुराई अच्छे के खिलाफ है। डी संरेखण में अराजक&डी का मतलब स्वतंत्र, नि: शुल्क और अतिक्रमण प्राधिकरण है। ये वर्ण ऐसे व्यक्ति हैं जो इस बात को नफरत करता है कि क्या करना है।
  • Video: शीर्ष 10 डबल KOs - Wii U के लिए सुपर लूट Bros

    छवि चुनें शीर्षक और सही ढंग से खेलते हैं अपने संरेखण Dungeons और ड्रेगन V3.5 चरण 3 में

    Video: शीर्ष 5 तथ्य ड्रैगन बॉल्स कि हम नहीं पता था के बारे में | हिन्दी में समझाया | हिंदी में एनिमी

    3
    कानूनी अच्छा अच्छे कानूनी पात्रों का सख्त नैतिक कोड होता है, आमतौर पर उनके समाज के नैतिकता के अनुसार, और वे इसे लगभग कभी नहीं तोड़ते। वे आदेश, संरचना और सही व्यवहार का समर्थन करते हैं अवसर पैदा होने पर वे दूसरों की मदद करना चाहते हैं, जब तक ऐसा न करने से उनके नैतिक कोड के साथ संघर्ष हो। ये वर्ण बहुत ही दुर्लभ परिस्थितियों को छोड़कर कानून नहीं तोड़ेंगे। वे यह विश्वास नहीं करते कि अंत का मतलब औचित्य है। एक पुलिसकर्मी जो शासित है "किताब के लिए" यह वास्तविक जीवन में एक अच्छे कानूनी व्यक्ति का उदाहरण है
  • छवि चुनें शीर्षक और सही ढंग से खेलने के लिए अपने संरेखण Dungeons और ड्रेगन V3.5 चरण 4 में
    4
    तटस्थ अच्छा तटस्थ अच्छा अक्षर हमेशा अच्छा, सही या दयालु करते हैं, यही कारण है कि कभी-कभी यह सही अच्छा संरेखण कहा जाता है। अच्छे कानूनी चरित्र के विपरीत, वे अपने दैनिक कार्यों में अधिक लचीले हैं एक अच्छा तटस्थ चरित्र नियमों को सही करने के लिए तह करता है। एक चिकित्सक जो एक व्यक्ति को स्वास्थ्य बीमा प्राप्त करने में मदद करने के लिए प्रलेखन को बदल देता है वह एक अच्छा तटस्थ व्यक्ति है।
  • छवि को चुनें और सही ढंग से खेलने के लिए आपके संरेखण में अंधेरे और ड्रेगन V3.5 चरण 5
    5
    अराजक अच्छा ये लोग सही काम करना चाहते हैं लेकिन वे वास्तविक संरचना या सिस्टम का पालन नहीं करते हैं। उनके पास सही बात करने के लिए कानून तोड़ने की इच्छा है और कुछ ऐसे हैं जो इसके लिए इसका आनंद लेते हैं। अराजक अच्छा खेलने का सबसे अच्छा तरीका है, जब एक बुरा कानूनी अधिकार है जिसके खिलाफ विद्रोही हो। एक समान लक्ष्य के बिना, बहुत अच्छा अराजक वर्ण अच्छे तटस्थ वर्णों से अलग नहीं होते हैं। एक हैकर जो बाल अश्लीलता के पेजों को नष्ट करने के लिए अपने कौशल का उपयोग करता है एक अच्छा अराजक व्यक्ति है, जो अच्छे काम करने के लिए स्वेच्छा से कानून को तोड़ता है। रॉबिन हूड अराजक अच्छा का सबसे प्रसिद्ध उदाहरण है।
  • चित्र और चुनें सही ढंग से भूमिका निभाएं आपका संरेखण Dungeons और ड्रेगन V3.5 चरण 6 में
    6
    कानूनी तटस्थ तटस्थ कानूनी व्यक्तियों को निपुण और गणना की जाती है। उनके पास व्यवहार मार्गदर्शिकाएँ हैं, लेकिन ये मार्गदर्शिका उन्हें अच्छे और बुरे काम करने की अनुमति देते हैं। एक तटस्थ कानूनी चरित्र उसकी आत्मा से कानून के पत्र के बारे में अधिक ध्यान देना होगा। एक आदर्श न्यायाधीश तटस्थ कानून बन सकता है, उसे दूसरों की मदद करने या उन्हें चोट पहुंचाने, या उसकी व्यक्तिगत भावनाओं के बिना कानून के पत्र के आधार पर अपना निर्णय लेना चाहिए।



  • छवि को चुनें और सही ढंग से रोल करें अपने संरेखण में Dungeons और ड्रेगन V3.5 चरण 7
    7
    सच तटस्थ तटस्थ पात्रों को व्याख्या करना बहुत मुश्किल है क्योंकि उन्हें निश्चित नैतिक मूल्यों की कमी है। यह अनिवार्य रूप से एक व्यक्ति है जो प्रत्येक स्थिति का स्वतंत्र रूप से मूल्यांकन करता है और निर्णय करता है, लेकिन उनके मानदंड प्रत्येक अलग स्थिति के लिए अलग हो सकते हैं। यदि आप इस संरेखण की व्याख्या करते हैं, तो आपको अपने दोनों फैसले, कानून या अराजकता और सही या गलत दोनों में संतुलन बनाए रखना चाहिए। वास्तव में वास्तविक जीवन में वास्तविक तटस्थ व्यक्ति के बारे में कोई नहीं जानता है।
  • छवि को चुनें और सही ढंग से भूमिका निभाने और ड्रेगन V3.5 चरण 8 में आपका संरेखण करें
    8
    अराजक तटस्थ। अराजक तटस्थ अधिकतम स्वतंत्र आत्मा है। यह चरित्र अनिवार्य रूप से ऐसा करता है जो वह चाहता है जब वह बिना देखभाल के चाहता है, अगर यह कुछ अच्छा, बुरा, कानूनी या नहीं है। एक तटस्थ अराजक चरित्र को कभी-कभी कहा जाता है "घातक रोशनी" क्योंकि बहुत से लोग मानते हैं कि यह तकनीकी रूप से घातक नहीं होने के बावजूद बुराई पर सीमाएं हैं। कल्पना और साहित्य में कई विरोधियों अराजक neutrals हैं
  • छवि को चुनना और सही ढंग से रोल करें अपने संरेखण में Dungeons और ड्रेगन V3.5 चरण 9
    9
    कानूनी बुराई घातक कानूनी पात्रों, संक्षेप में, तानाशाह या तानाशाह हैं उनके पास कानून का एक नियम है जो आम तौर पर दमनकारी और बेरहमी से प्रयोग किया जाता है। घातक कानूनी पात्रों को उनके अधिकार पर सवाल करने वाले को बर्दाश्त नहीं करना है, न ही वे इसे साझा करते हैं एक बुरे कानूनी व्यक्ति व्यक्तिगत लाभ के लिए समर्पित है, लेकिन यादृच्छिक नरसंहार की तुलना में साजिश और धमकी के लिए अधिक प्रवण होता है। डॉन कोरलेओन एक उदाहरण है, हालांकि निश्चित रूप से ऐसे अन्य लोग हैं जो अधिक घातक हैं
  • Video: शीर्ष 10 सबसे शक्तिशाली ड्रैगन प्रकार पोकीमॉन | हिन्दी में समझाया | हिंदी में एनिमी

    छवि को चुनें और सही ढंग से रोल करें आपका संरेखण Dungeons और ड्रेगन V3.5 चरण 10 में
    10
    तटस्थ बुराई तटस्थ बुराई अक्षर अनिवार्य रूप से, विशुद्ध रूप से बुराई हैं। वे कानून के किसी भी समूह का पालन नहीं करते हैं, न ही वे शक्ति प्राप्त करने के बारे में चिंता करते हैं। वे ऐसे व्यक्ति होते हैं जो दूसरों को चोट पहुँचाने का आनंद उठाते हैं। वे कम से कम कानून के बारे में परवाह नहीं करते हैं सीरियल किलर्स, आम तौर पर, बुरे निपल्स हैं
  • छवि को चुनें और सही ढंग से रोल करें आपका संरेखण Dungeons और ड्रेगन V3.5 चरण 11 में
    11
    अराजक घातक अराजक बुरा अक्षर, समाजशाथी हैं वे स्वयं के अलावा किसी और चीज की परवाह नहीं करते हैं वे अंधाधुंध और मज़ा के लिए मार देते हैं उन्हें केवल खतरों और बल द्वारा नियंत्रित किया जा सकता है और संभवतया उस व्यक्ति को मारने का मौका मिल सकता है जो इस समय उन्हें नियंत्रित कर लेते हैं कि वे कर सकते हैं। अराजक बुरा अक्षर लगभग हमेशा अकेले होते हैं जोकर का अंतिम अवतार एक आदर्श उदाहरण होगा।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपका चरित्र कानूनी है, तो कुछ मूल कानूनों को लिखने का प्रयास करें, जो कि पालन करें। ये कानून भी अच्छे या बुरे के अक्ष में आपके संरेखण के अनुरूप होना चाहिए।
    • यदि आप नहीं जानते कि आप कौन सी संरेखण खेलना चाहते हैं, तो कुछ सत्रों शुरू करने और बाद में तटस्थ चुनें, यह निर्धारित करने का प्रयास करें कि आप अपना चरित्र कैसे खेल रहे हैं
    • कैसे सख्त एक चरित्र एक बड़े पैमाने पर तहखाने मास्टर संरेखण के विवेक पर निर्भर करते हैं पालन करने के लिए किया जाना चाहिए। तहखाने से कुछ स्वामी स्पष्ट रूप से चीजों को इंगित करने के लिए अतिरंजित और अन्य है कि क्या एक गोदाम लग कि पलादीन द्वारा एक कानूनी कार्रवाई के रूप में गिनती परित्यक्त में एक बॉक्स खोलने के लिए के बारे में पूरे दिन कारोबार है, लेकिन वहाँ एक गाइड के रूप संरेखण की कोशिश कर दूसरों रहे हैं एक नियम के बजाय फिर भी अन्य लोगों दुनिया जहाँ सब कुछ तटस्थ का एक रूप है पर अपने अभियानों जगह। दूसरे शब्दों में, अपने तहखाने मास्टर और कैसे सख्ती से संरेखण लागू पर अन्य खिलाड़ियों से बात करें।
    • यदि आप किसी अभियान में शामिल होने जा रहे हैं, तो आपको संरेखण चुनने से पहले अन्य खिलाड़ियों से बात करनी चाहिए।
    • कानूनी और अराजक अक्षरों को जोड़ना ठीक है, लेकिन आप आमतौर पर साहसी की एक टीम में अच्छे और बुरे अक्षरों को संयोजित नहीं करते हैं।

    चेतावनी

    • बर्बर और बोर्ड कानूनी नहीं हो सकते
    • मौलवियों उनके देवता के संरेखण से एक से अधिक कदम भटका नहीं सकते हैं (यदि यह उपयोगी है, तो तीन-में-एक-पंक्ति रैक की कल्पना करें)।
    • अगर आप अपने चरित्र को अपने संरेखण से अलग ढंग से खेलने के लिए जा रहे हैं, तहखाने का मालिक आपके संरेखण को बदल सकता है और उस बदलाव को प्रभावी बना सकता है
    • भिक्षुओं को कानूनी तरीके से होना चाहिए।
    • पलाडिन अच्छा कानूनी होना चाहिए।
    • Druids एक तटस्थ तरीके से होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com