ekterya.com

बदमाशों और ड्रेगन V3.5 में दुष्ट के साथ कैसे खेलें

इस आलेख में दुष्टों और ड्रेगन 3.5 के लिए दुष्ट बनाने की मूल बातें शामिल हैं (डी&डी)। दुष्ट डी के चार मुख्य वर्गों में से एक है&डी और एक समूह का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन सकता है। इसे पढ़ने से पहले आपको अपने खेल के मूल नियमों से अवगत होना चाहिए। यह लेख केवल एक चरित्र के निर्माण के बुनियादी पहलुओं से संबंधित होता है - हर अच्छे चरित्र में उनके व्यक्तित्व, आकांक्षाएं, सपने, लक्ष्य, पसंद, नापसंद, उनका इतिहास आदि शामिल हैं। एक पूर्ण चरित्र बनाने से गेम का अनुभव बहुत बढ़ेगा।

चरणों

प्ले अ रे दुष्ट इन डुनगॉन्स एंड ड्रेगन वी 3.5 चरण 1
1
बदमाशों के बारे में पढ़ें डी के पहले सत्र के पहले आपको प्लेयर की हैंडबुक में बदमाशों के बारे में सब कुछ पढ़ना चाहिए&डी जब आप अपने नए चोर की योजना बनाते हैं
  • प्ले अ रे दुष्ट इन डंगऑन्स एंड ड्रेगन वी 3.5 चरण 2
    2
    एक रेस चुनें आपको अपने चरित्र के लिए एक दौड़ चुननी होगी। अन्य वर्गों के विपरीत, लगभग किसी भी जाति एक दुष्ट हो सकती है। हालांकि, प्रत्येक दौड़ एक अलग प्रकार के बदमाश बन जाएगी। उदाहरण के लिए, एक दुष्ट सेमोरको एक धमकाने वाला होगा, क्योंकि उसका करिश्मा और उसकी खुफिया औसत से कम सामाजिक संपर्क और सुंदरता में बाधा पड़ेगी। कल्पित बौने और माध्यम अच्छे तीरंदाजी के बदमाश हैं, विशेष रूप से माध्यमों मनुष्य किसी भी प्रकार के दुष्ट के लिए एक अच्छा विकल्प है।
  • प्ले अ रे दुष्ट इन डूनगॉन्स एंड ड्रेगन वी 3.5 स्टेप 3
    3
    उत्पन्न करें और अपने महत्वपूर्ण आँकड़ों को असाइन करें आँकड़े उत्पन्न करने के कई तरीके हैं, इसलिए आपको सबसे पहले डंगऑन मास्टर (डीएम) से पता होना चाहिए कि किस सिस्टम का उपयोग किया जा रहा है एक बार आपके पास नंबर होने पर, आप उन्हें आंकड़ों के लिए असाइन कर सकते हैं। सामान्य तौर पर, कौशल एक कपट के लिए सबसे महत्वपूर्ण कौशल है। यदि आप हाथ से हाथ लड़ने की योजना बना रहे हैं, तो बल और संविधान भी महत्वपूर्ण हैं। इंटेलिजेंस भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह आपके कौशल के अंक को निर्धारित करता है, और दंगे अक्सर अपने कौशल का उपयोग करते हैं। यदि आप सोशल इंटरेक्शन कौशल का उपयोग करने की योजना बना रहे हैं, तो अच्छा करिश्मा होना महत्वपूर्ण है।
  • प्ले अ रे दुष्ट इन डंगऑन्स एंड ड्रेगन वी 3.5 चरण 4

    Video: ये है बस्ती Badmashon की | नवीनतम हिन्दी कार्रवाई रोमांटिक मूवी | पूर्ण हिंदी मूवी एच.डी.

    4
    अपने कौशल और प्रारंभिक विशेषताओं का चयन करें यह वह जगह है जहां आप वास्तव में तय करते हैं कि आप किस तरह का दुष्ट होना चाहते हैं एक जासूस, एक चोर, एक कातिल, एक ठग, और एक ठग, सभी प्रकार की रस्म हैं, जिस पर आप अपने दुष्ट को आधार बना सकते हैं। उस विचार को फिट करने वाली सुविधाओं और क्षमताओं का चयन करें चुपचाप छिपते हुए और चलते हुए आपको गुढ़ रहना पड़ता है। टम्बलिंग आपको युद्धक्षेत्र के माध्यम से और आसानी से स्थानांतरित करने की अनुमति देता है। चेहरा और कूटनीति आपको परेशान करने के लिए किसी को समझाने की अनुमति देती है। आप जल्द ही पता लगा सकते हैं कि सभी कौशल बिंदुओं का उपयोग करें, जो क्रुद्ध हैं, यह सब कुछ मास्टर करने के लिए पर्याप्त नहीं होगा कुछ लोग कुछ कौशल हासिल करते हैं, दूसरों को कुछ कौशल हासिल करना पसंद है। ऐसी जगहें हैं, जैसे रिक्त शूटिंग, जो कि तीरंदाजों के लिए महत्वपूर्ण हैं। हथियारों के साथ लालित्य निकटतम लड़ाई में एक विशेषज्ञ की मदद कर सकता है। पढ़ें और तय करें



  • प्ले अ रे दुष्ट इन डुनगॉन्स एंड ड्रेगन वी 3.5 चरण 5
    5
    अपने दुष्ट संरेखण चुनें।
  • प्ले अ रे दुष्ट इन डुनगॉन्स एंड ड्रेगन वी 3.5 चरण 6
    6
    उपकरण खरीदने शुरू करें आपको हथियार और प्रकाश कवच की आवश्यकता होगी। आपको सांसारिक वस्तुओं की सूची, साथ ही साथ उपकरण भी देखना चाहिए। ठगों को कुछ कौशल का उपयोग करने के लिए उपकरणों की एक टीम की आवश्यकता होती है, जैसे कि ओपन लॉक
  • प्ले अ रे दुष्ट इन डूनगॉन्स एंड ड्रेगन V3.5 चरण 7
    7
    समूह में अपनी भूमिका जानिए एक दुष्ट के रूप में, आप हमेशा मुकाबला में एक समर्थन चरित्र होगा। हालांकि आपके आश्चर्यजनक हमले में बहुत अधिक क्षति हो सकती है, आपका आर्मर कक्षा कम हो जाएगी, जैसा कि आपका हिट पॉइंट्स होगा आप देखेंगे कि आप दुश्मनों पर आश्चर्यजनक हमले के प्रति नुकसान पहुंचा सकते हैं। हमेशा एक बैकअप योजना है, जैसे कुछ जादुई आइटम जिसे आप उपयोग जादू उपकरण के साथ सक्रिय कर सकते हैं। यदि आप हाथ से लड़ रहे हैं, तो आपको एक लड़ाकू के साथ दोस्त बनने की आवश्यकता है, क्योंकि आपको दुश्मनों को घेरने के लिए उनकी मदद की आवश्यकता होगी ताकि आप अपने अचानक हमले की क्षमता का उपयोग कर सकें। युद्ध से बाहर, आप समूह के स्काउट या प्रवक्ता हो सकते हैं, और शायद दोनों एक ही समय में। आपको तहखाने में जाल को भी देखना होगा, क्योंकि एक दुष्ट के रूप में आप ऐसा करने में सक्षम एकमात्र पात्र होंगे।
  • युक्तियाँ

    • ऐसे राक्षसों से लड़ने की एक बैकअप योजना बनाएं, जो हमलों को आश्चर्यचकित करने के लिए प्रतिरक्षा करें।
    • मुकाबला के पहले दौर के दौरान, यदि आप हाथापाई से लड़ते हैं, तो अपनी सुरक्षा या आपके हमले में वृद्धि करने के लिए एक जादू आइटम का उपयोग करें यदि आप तीरंदाजी, अग्रिम और हमले से लड़ते हैं (यदि आप अचानक आक्रमण कर सकते हैं, तो अपने प्रतिद्वंद्वी का लाभ उठाएं, अगर वह अपनी पहल पर काम नहीं कर रहा है)।
    • अच्छी तरह से जानें कि आपके कौशल और विशेषताओं को कैसे काम करना चाहिए।
    • यदि आप टेंबल कौशल को प्रशिक्षित करते हैं, तो आप अवसर हमलों से बच सकते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप खोज और निष्क्रिय करने वाले डिवाइस के कौशल के बिना एक बदमाश के साथ खेलते हैं, तो जाल को खोजने और सुलझाना आवश्यक है, कुछ खिलाड़ियों को आप से नाराज हो सकता है लोग उन कार्यों के लिए दुष्ट के रूप में गिनाते हैं। देखरेख और सुनना, हालांकि क्रुद्ध करने के लिए अनन्य नहीं, यह भी अक्सर महत्वपूर्ण हैं।
    • आप कमजोर होंगे, विशेष रूप से पहले तीन स्तरों में।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com