ekterya.com

कैसे चार पत्ती तिपतिया घास खोजने के लिए

ऐसा माना जाता है कि चार पत्ते वाले clovers जो उन्हें खोजने के लिए भाग्य और भाग्य देते हैं। इसकी दुर्लभता के कारण, यह एक मजेदार स्मृति भी हो सकती है उन इलाके का पता लगाएं जहां आपके क्षेत्र में क्लब होते हैं और चार पत्तियों में से एक को खोजने के लिए उनका निरीक्षण करें। धैर्य रखें और इस प्रकार के तिपतिया घास से अजीब लग रहा है। यदि आपको पहली बार कोई भी ढूंढ नहीं पाया है, तो भविष्य में सतर्क रहें थोड़ा समर्पण के साथ, आप जल्दी या बाद में अपने आप से एक चार पत्ती क्लोवर पाएंगे

चरणों

विधि 1
उन इलाके का पता लगाएं जहां क्लब हैं

एक चार पत्ता क्लॉवर ढूंढें चरण 1
1
अपने क्षेत्र में ऑनलाइन क्लॉइज़ खोजें। यदि आप निश्चित नहीं हैं कि आपके क्षेत्र में क्लबों को कहाँ से ढूंढना है, तो "शमर क्षेत्र" के लिए इंटरनेट पर अपने शहर के नाम पर खोजें। आप अपने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में पत्ते के प्रकार के सारांश के साथ साइटों को पा सकते हैं। यह भी संभावना है कि कुछ उपयोगकर्ता यालप जैसे स्थानों में जंगलों या स्थानीय पार्कों के बारे में टिप्पणी छोड़ देते हैं, जिससे अन्य लोगों को पता चला कि वे किस प्रकार के पौधे पाए गए
  • एक चार पत्ता क्लॉवर ढूंढें
    2
    स्थानीय क्षेत्रों के माध्यम से चलो, जहां बहुत सारे पत्ते हैं यदि आप इंटरनेट पर क्लब नहीं ढूंढ सकते हैं, तो अपनी खोज करें ऐसे क्षेत्रों के माध्यम से चलना जहां विभिन्न पत्ते और पेड़ों, जैसे कि उद्यान और जंगलों के रूप में, शामरोच क्षेत्रों की तलाश करें।
  • अगर आपके पास एक है तो अपने पिछवाड़े में भी देखें आम तौर पर, बगीचों में clovers बढ़ता है
  • एक चार पत्ता क्लॉवर ढूंढें चरण 3
    3
    छाया के साथ शुष्क क्षेत्रों की जांच करें क्लॉवर्स एक मिट्टी पर बढ़ने लगती हैं जो कि अच्छे जल निकासी नहीं होती है। इसी तरह, वे भी छाया में बार-बार होते हैं। जब आप झटकों को देखने के लिए बाहर निकलते हैं, तो जांच लें कि छाया के साथ शुष्क क्षेत्रों में झरनों के क्षेत्र हैं या नहीं।
  • Video: Mis prescindibles, errores a la hora de comprar herramientas de scrap

    एक चार पत्ती क्लॉव ढूंढें शीर्षक वाला छवि चरण 4
    4
    ऐसे क्षेत्र की पहचान करें जहां क्लब हैं इन क्षेत्रों में पौधों से मिलकर छोटे हरे रंग के फूल होते हैं जो एक केंद्रीय बिंदु के आसपास चक्कर लगाते हैं। क्लॉवर्स के समान दिखने वाले पौधों की तलाश करें। केंद्र में बैंगनी हलकों वाले पौधे क्लॉव नहीं हैं। इसके अलावा, अगर आपको चार पत्ते वाले clovers दिखाई देगा का पूरा क्षेत्र देखें, वे clovers भी नहीं हैं याद रखें कि चार पत्ते के clovers दुर्लभ हैं। एक क्षेत्र में हर 10 000 तीन पत्ते clovers के लिए केवल एक चार पत्ता तिपतिया घास है।
  • विधि 2
    चार पत्ती क्लोवर के लिए खोजें

    एक चार पत्ता क्लॉवर ढूंढें चरण 5 में चित्र
    1
    क्षेत्र का सावधानीपूर्वक निरीक्षण करें प्रत्येक तिपतिया घास को व्यक्तिगत रूप से देखने की कोशिश न करें क्योंकि यह एक लंबा समय लेता है। इसके बजाय, क्षेत्र से एक तरफ खड़े होकर उसे ध्यानपूर्वक निरीक्षण करें रोकें यदि एक तिपतिया घास आपका ध्यान कैच करता है और जांचता है कि उसके चार पत्ते हैं
  • छवि एक चार पत्ती Clover ढूँढें चरण 6

    Video: कैसे सजावट के लिए कागज के फूल बनाने के लिए आसान फांसी पेपर फूल यूट्यूब

    2



    अपने हाथों से सतह को ब्रश करें यदि दूरस्थ निरीक्षण काम नहीं करता है, तो शिथिल के पास बैठो और धीरे-धीरे उन पर अपना हाथ चलाएं। झटके पर फोकस जब आप उन्हें अपनी उंगलियों के साथ स्पर्श करते हैं, अतिरिक्त पत्तियों के साथ एक की तलाश में।
  • छवि एक चार पत्ती क्लॉवर ढूंढें शीर्षक 7
    3
    क्लॉवर्स निकालें अगर आपको लगता है कि आपने चार पत्तों में से एक देखा है यदि आप देख रहे हैं कि चार पत्ते के तिपहिया वाले प्रतीत होते हैं, तो इसके चारों ओर अन्य झटकों को अलग रखें। देखें कि क्या वास्तव में तीन से अधिक पत्ते हैं कभी-कभी, ऐसा लगता है कि क्लॉवर्स के पास चार पत्ते हैं, लेकिन जो वास्तव में हम देखते हैं वह पास के दूसरे क्लॉवर क्लस्टरिंग के पत्ते हैं।
  • छवि एक चार पत्ती क्लॉवर ढूंढें शीर्षक 8

    Video: Calling All Cars: The Long-Bladed Knife / Murder with Mushrooms / The Pink-Nosed Pig

    4

    Video: Our Miss Brooks: Easter Egg Dye / Tape Recorder / School Band

    उसी क्षेत्र में खोजें यदि आपको चार पत्ती के तिपहिया मिले। यदि आपको चार पत्ती के तिपहिया मिलते हैं, तो उस क्षेत्र में देखते रहें। चार पत्ती के clovers एक आनुवंशिक उत्परिवर्तन द्वारा बनाई गई हैं। इसलिए, वे आम तौर पर एक ही क्षेत्र के आस-पास फैले बीज के रूप में मिलते हैं। आप एक और चार पत्ती तिपतिया घास खोजने के लिए काफी भाग्यशाली हो सकता है।
  • विधि 3
    सामान्य गलतियां करने से बचें

    एक चार पत्ता क्लॉवर ढूंढें
    1
    प्रत्येक तिपतिया घास को व्यक्तिगत रूप से देखने की कोशिश मत करो। चादरें का निरीक्षण करना उनमें से प्रत्येक की जांच करने से बेहतर काम करता है आपके पास सभी क्लबों को देखने का समय नहीं होगा क्योंकि उनमें से एक क्षेत्र में सैकड़ों हैं। यदि, इसके बजाय, आप शीट्स का निरीक्षण करते हैं, सामान्य पैटर्न में एक अंतर स्पष्ट हो सकता है
  • एक चार पत्ती क्लॉव ढूंढें शीर्षक वाला चित्र 10
    2
    चार पत्तों के तिपहिया में छोटे पत्ते देखें। चार पत्तों की तिपतिया में पूरी तरह से समान पत्तियों की अपेक्षा न करें। एक की तलाश में, ध्यान रखें कि यह संभव है कि चौथे शीट दूसरों की तुलना में काफी कम है
  • छवि एक चौथा पत्ता क्लॉवर ढूंढें शीर्षक 11
    3
    निराश मत हो चार पत्ते के clovers अत्यंत दुर्लभ हैं। जितनी अधिक बार आप देखते हैं, उतना अधिक होने की संभावना है कि आपको एक मिल जाए यदि आप इसे अपनी पहली खोज पर नहीं खोजते हैं, तो उस क्षेत्र को देखें, जहां हर बार जब आप एक के माध्यम से जाते हैं तो क्लब होते हैं अधिक बार आप देख सकते हैं, जितनी अधिक संभावना है कि आपको चार-चौथाई तिपतिया घास जल्दी या बाद में मिलना होगा।
  • युक्तियाँ

    • एक चार पत्ती क्लोवर देखने का सबसे अच्छा समय होता है जब वह बारिश करता है या आर्द्र वातावरण होता है।
    • इस प्रकार के क्लोवर्स कुचल या परिवर्तित क्षेत्रों में अधिक प्रचुर मात्रा में हैं। ट्रेल्स और जंगलों में देखें जहां क्लोवर्स का एक क्षेत्र है।
    • उत्परिवर्ती clovers गर्मियों के अंत में अधिक प्रबलित
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com