ekterya.com

विमान पर खुद का मनोरंजन कैसे करें

क्या आपने कभी कुछ भी करने के लिए बिना कई घंटों तक यात्रा की है? यदि यह आपके साथ हुआ है या यदि आप एक लंबी यात्रा पर जा रहे हैं, तो यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं, जब आप यात्रा करते समय खुद को मनोरंजन करते हैं

चरणों

हैज़ फन ऑन ए एयरप्लेन स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1

Video: जानिए शिवलिंग की स्थापना के समय रावण कैसे बना पुरोहित

चीजें करने के लिए ले लो उदाहरण के लिए अपनी यात्रा के बारे में नोट लेने के लिए रंगीन पुस्तक, एक कैमरा, संगीत, एक पुस्तक, एक खेल, एक पत्रिका या एक डायरी।
  • लो-मज़ा-ऑन-एक-हवाई जहाज कदम-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    हैज़ फन ऑन ए एयरप्लेन स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अपने आसपास के लोगों से बात करें किसी व्यक्ति के साथ वार्तालाप शुरू करने के लिए मज़ेदार हो सकता है, भले ही आप व्यक्ति को नहीं जानते हों और अगर आप किसी मित्र के साथ यात्रा करते हैं, तो आप शब्दों पर एक नाटक या लिविंग रूम के दूसरे गेम के साथ खुद का मनोरंजन कर सकते हैं। आप अपने लैपटॉप के साथ पारिवारिक फ़ोटो के साथ भी यात्रा कर सकते हैं जिसे आप व्यवस्थित और संपादित कर सकते हैं ताकि उन्हें और अधिक मजेदार बना सकें।
  • हैज़ फन ऑन ए एयरप्लेन स्टेप 3 नामक छवि
    3
    खिड़की को देखकर और विमान से दृश्यों का आनंद लेना मजेदार हो सकता है। देखने के लिए इतनी सारी चीज़ें हैं! और आप उन्हें तस्वीर भी कर सकते हैं। जब आप अपनी यात्रा से वापस आते हैं, तो आप अपने दोस्तों के साथ अपनी यात्रा को साझा करने के लिए एक एल्बम बना सकते हैं।
  • हैज़ फन ऑन ए एयरप्लेन स्टेप 4 नामक छवि



    4
    यदि आपके विमान में सामने की सीट पर एक टेलीविजन है, तो आप कई तरह के खेल, संगीत वीडियो, टीवी शो, नक्शे, रेडियो, फिल्में और बहुत कुछ चुन सकते हैं।
  • हैज़ फन ऑन ए एयरप्लेन चरण 5
    5
    यदि आपके विमान में एक वायरलेस कनेक्शन है, तो आप ईमेल द्वारा चैट, वीडियो कॉल कर सकते हैं या अपने कंप्यूटर से मनोरंजक कुछ भी कर सकते हैं।
  • हैज़ फन ऑन ए एयरप्लेन चरण 6
    6

    Video: Kill your boring job, become a pilot. Live Stream

    वह सोता है! स्लीपिंग समय और जल्दी से आराम से करने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • 7
    चलता है। यदि यात्रा लंबी है, तो आपको रक्त परिसंचरण बनाए रखने के लिए चलना चाहिए। बेशक, अगर चालक दल के कोई व्यक्ति आपको बैठने के लिए कहता है, तो आपको अपनी सुरक्षा के लिए उसे पालन करना चाहिए।
  • Video: МОЙ ГОВОРЯЩИЙ ТОМ 2 Новая игра Туалетный друг! #17 Друзья Хомяк My Talking Tom 2 Игровой мультик

    Video: 9 लाख साल से माहा बली हनुमान कहा है?, रामायण के बाद क्या हुआ महाबली हनुमान जी के साथ?

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • केवल खेल या कुछ भी जो समय बीतने के लिए तेजी से और एक दिलचस्प किताब है और जो आपको कुछ समय के लिए कब्जा कर रखता है।
    • इसके अलावा (और यह बहुत अच्छी सलाह है), अपने हेडफोन पहनें, अगर आप कुछ सुनना चाहते हैं इस तरह आप दूसरों को परेशान करने से बचेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com