ekterya.com

धुएं के दिल कैसे करें

धूम्रपान के दिल बनाने के कई तरीके हैं, हालांकि पहले आपको मूल धुआँ अंगूठी के साथ शुरू करना चाहिए। इन तकनीकों का अभ्यास करें और आप परिणामों को जल्दी से देखना शुरू कर देंगे। हालांकि, इससे पहले कि आप सही धुएं का दिल बना सकें, शायद इसमें कई अभ्यास सत्र लगेंगे अभ्यास का पालन करें और शायद एक दिन आप Gandalf जैसी धुआं नाव बना सकते हैं

चरणों

भाग 1
धूम्रपान के छल्ले करें

ब्लो स्मोक हार्ट्स चरण 1 के शीर्षक वाला इमेज
1
एक मोटी धूम्रपान स्रोत चुनें आप एक पानी के पाइप का उपयोग कर सकते हैं, जो शायद आपको बेहतर परिणाम देगा, सिगार या पाइप तंबाकू कुछ बहुत मजबूत या बहुत गर्म है कि कुछ का उपयोग न करें आपको खाँसी या छेदन के बिना कम से कम पांच सेकंड के लिए धुआं रखने में सक्षम होना चाहिए।
  • यदि आप पहले से ही जानते हैं कि धुएं की अंगूठी कैसे बनानी है, सीधे अगले खंड पर जाएं
  • ब्लो स्मोक हार्ट्स स्टेप 2 नामक छवि
    2
    मुंह के माध्यम से बड़ी मात्रा में धूम्रपान अवशोषित करता है पानी के पाइप या अन्य धूम्रपान डिवाइस से कई सेकंड के लिए श्वास। फिर, ठोड़ी को कम करके व्यापक रूप से मुँह खोलो, ताकि आप फेफड़ों के बजाय मुंह में और अधिक धुएं जमा कर सकें।
  • ब्लो स्मोक हार्ट्स स्टेप 3 नामक छवि

    Video: दिल के मरीज के लिए परहेज - Dil ke marij ki diet hindi

    3
    अपने मुँह से "ओ" फॉर्म करें उपकरण को अलग करने के लिए छोड़ दें और अपने मुँह से "ओ" बनाएं अपने होंठों को एक गोल आकार बनाना चाहिए, हालांकि मुंह को व्यापक बनाने के लिए आपको अपनी ठोड़ी को भी कम करना चाहिए। यदि आप "चुंबन चेहरे" या "मछली का चेहरा" बनाने जा रहे हैं, तो अपने मुंह को एक बड़ा "ओ" बनाने के लिए खोलें
  • गाल फुलाए जाने के लिए आवश्यक नहीं है।
  • इस चरण के दौरान श्वास या श्वास न करें। धुआं आपके मुंह में एक घने बादल की तरह रहना चाहिए।
  • ब्लो स्मोक हार्ट्स स्टेप 4 नामक छवि

    Video: 20 Magic Tricks That You Can Do

    Video: Ayodhya: रामलला के मंदिर में धुएं से हड़कंप

    4
    एक छोटे से आंदोलन करें जैसे कि आप खांसी खा रहे थे। अपने गले के पीछे को बंद करें और इसे फिर से छोटी और अशोभनीय खांसी या "उल्टा हिचकी" का शोर खोलें। हवा के छोटे और नियंत्रित रिहाई के मुंह के उद्घाटन के माध्यम से कुछ धुएं धक्का होगा। यह धुआं आपके होठों के संकीर्ण खुलने से आगे बढ़ेगा और एक घेरा के आकार में प्रवाह होगा।
  • ज्यादातर लोगों के लिए यह सबसे आसान तरीका है, हालांकि आम तौर पर अपना पहला धुआँ अंगूठी बनाने में आपको पंद्रह मिनट अभ्यास या अधिक लगेगा आपको तब तक अभ्यास करना जारी रखना चाहिए जब तक कि आप धुंए के छल्ले व्यवस्थित रूप से उड़ा सकें।
  • ब्लो स्मोक हार्ट्स स्टेप 5 शीर्षक वाला इमेज
    5
    अपनी जीभ से धुएं को धकेलने की कोशिश करें इस विधि आमतौर पर सबसे कठिन है, लेकिन आप बड़े और अधिक टिकाऊ के छल्ले बनाने की क्षमता दे सकता है। वापस करने के लिए अपने जीभ की नोक रोल और अपने मुँह से दूर। फिर, आगे तेजी से कदम और, या बस इसे नीचे, अपने मुँह के शीर्ष scraping लघु स्ट्रोक दे रही है "या" अपने होठों से के रूप में खोलने के माध्यम से जल्दी से धुआं पुश करने के लिए।
  • गले पर अपना हाथ रखो जैसा कि आप करते हैं। यदि आप सही तकनीक का उपयोग करने जा रहे हैं, तो आपके एडम के सेब ऊपर की ओर बढ़ेगा जब आप अपनी जीभ जल्दी से आगे बढ़ेंगे
  • ब्लो स्मोक हार्ट्स स्टेप 6 नामक छवि
    6
    इसके बजाय, वह अपने गाल को हिलाता है यह विधि सबसे अच्छा काम करती है अगर आपके गाल में एक डिप्पल हो या यदि आप पहले से जानते हैं कि कैसे गालों को मिलाते पानी की आवाज़ बनाओ. अपने मुंह से एक "ओ" के रूप में, जैसा कि आप सामान्य रूप से करते हैं, लेकिन गाल खिंचाव बनाने के लिए केवल जबड़े को कम करते हैं फिर, अपनी गाल को अपनी अंगुलियों से बलपूर्वक और अपने मुंह के आकार के साथ प्रयोग करें जब तक कि मजबूत, समरूप रिंगों के रूप में धुएं निकलता नहीं।
  • आपके गाल को लगातार करना चाहिए, लेकिन एक ही समय में थोड़ा आराम मिलता है।
  • भाग 2
    एक दिल में एक धुआं अंगूठी कन्वर्ट

    ब्लो स्मोक हार्ट्स स्टेप 7 नामक छवि
    1
    क्लिक विधि को आज़माएं एक धुंआ अंगूठी को सफलतापूर्वक उड़ाने के बाद, अपनी उंगलियों को सावधानी से दोहराएं, केवल घेरे के ऊपर। यदि आप इसे सही समय पर करते हैं, तो आपकी उंगलियों के झटके को ध्यान से धक्का की घंटी के ऊपर एक दिल के आकार में धकेल दिया जाएगा
    • आप अपनी उंगली से धुएं को भी धक्का दे सकते हैं, हालांकि ऐसा करने से ऐसा आसानी से घेर को ख़त्म कर सकता है



  • ब्लो स्मोक हार्ट्स चरण 8 के शीर्षक वाला इमेज
    2
    दूसरे पर धुआं की एक अंगूठी उड़ाना यह एक बहुत ही मुश्किल तरीका है जो आप केवल तब ही कर सकते हैं जब आप धूम्रपान के छल्ले बनाने में बहुत कुशल होते हैं। सबसे पहले, धुआं की एक बड़ी रिंग धीरे से उड़ाने तुरंत बाद, एक छोटी सी अंगूठी उड़ाना जो जल्दी से चलता है और यह इंगित करता है कि यह पहली अंगूठी के ऊपर से गुजरता है। इस तरह, आप एक दिल बनाने के लिए नीचे नीचे धक्का होगा।
  • आप मुंह को कम करके धूम्रपान की गति को बढ़ा सकते हैं और इसे जारी करते समय जीभ या गले को तेज कर सकते हैं।
  • ब्लो स्मोक हार्ट्स स्टेप 9 शीर्षक वाली छवि
    3
    धुआं उड़ाने के दौरान अपने निचले होंठ के आधे हिस्से को ऊपर उठाएं हवा जिसके माध्यम से धुएं का दौरा होगा, उसे धक्का देगा और इसे अंगूठी के आकार पर ले जाने के लिए प्रेरित करेगा, जिससे किसी अन्य तरीके से धूम्रपान जारी करना मुश्किल हो जाएगा। हालांकि, अगर आप के रूप में आप के धुएं में एक उभार बनाने शायद ठोकर और एक दिल के रूप में एक "ओ" के छल्ले के रूप में अपने निचले होंठ ऊपर के केंद्र बढ़ाने का प्रयास करें।
  • अगर आप उस स्थिति में अपना होंठ नहीं रख सकते हैं, तो उसे अपनी उंगली से दबाएं।
  • यदि आप "ऊपरी होंठ" के बीच में दबाते हैं, तो आप दिल को नीचे कर सकते हैं
  • भाग 3
    असुविधाओं से बचें

    ब्लो स्मोक हार्ट्स स्टेप 10 नामक छवि
    1
    बिना हवा में एक क्षेत्र में अभ्यास करें सामान्य धुएं के छल्ले बनाना मुश्किल है, अकेले अधिक जटिल आकृतियों, हवा या वर्तमान पंखे वाले क्षेत्र में। सभी दरवाजे और खिड़कियों के साथ एक कमरे में अभ्यास करें बंद। इसके अलावा, यह पालतू जानवरों और लोगों को इसके अंदर चलने से रोकता है।
  • ब्लो स्मोक हार्ट्स स्टेप 11 नामक छवि
    2
    अपने सिर को नीचे झुकाएं कुछ लोगों को धुंध के छल्ले (या अन्य आकृतियों) को उनके सिर के नीचे झुकाया जाना आसान लगता है, लगभग 45 डिग्री के कोण पर। शायद यह इसलिए है क्योंकि यह आंदोलन गले को समायोजित करता है जिससे छोटे और तेज धुआं गेंद को जारी करना आसान हो जाता है।
  • ब्लो स्मोक हार्ट्स स्टेप 12 नामक छवि
    3
    आवश्यक से ज़्यादा झटका मत करो आपको "खाँसी विधि" के साथ एक धुएं की अंगूठी बनाने के लिए केवल एक छोटे से हवा को छोड़ देना चाहिए। इसके अलावा, आपको सांस लेने की ज़रूरत नहीं है अगर आप अपनी जीभ का उपयोग करें या अपने गाल को हिलाएं। यदि आप रिंग्स या दिल की बजाय धुंध के बादल बनाते हैं, तो शायद आपको इसे साकार करने के बिना साँस छोड़ना चाहिए पहले अपने श्वास पर ध्यान केंद्रित करें जब तक कि आप कुछ धुआं छोड़ दें और फिर अपने मुंह के आकार पर ध्यान केंद्रित करें।
  • ब्लो स्मोक हार्ट्स स्टेप 13 शीर्षक वाली छवि
    4
    साधारण हुप्स बनाने का पहला अभ्यास दिल बनाने की कोशिश करने से पहले, जब तक आप अपने प्रयासों में से लगभग आधी या सफल नहीं होते हैं, तब तक धूम्रपान के छल्ले बजाते रहें। आप को तब तक अभ्यास करना चाहिए जब तक आप धुएं का दिल नहीं बना सकें, इसलिए बुनियादी बातों की अच्छी समझ रखने से आपको लंबे समय तक समय की बचत होगी।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक पानी के पाइप का उपयोग करने जा रहे हैं, तो कुछ सेकंड के लिए जल्दी से श्वास लें ताकि धूम्रपान आपके मुंह में प्रवेश कर सके। यदि आप लंबे समय से श्वास लेते हैं, तो आप अपने फेफड़ों को भर देंगे, जो धूम्रपान के रूपों को बनाने के लिए उपयोगी नहीं हैं।
    • धुआं उड़ाने के दौरान सावधान रहें यदि आप इसे बहुत कठिन करते हैं, तो आपके पास अपने होंठ रोल करने और इच्छित आकार प्राप्त करने के लिए समय नहीं होगा। यदि आप धीरे धीरे उड़ते हैं, तो धुआं आपके मुंह से किसी भी आकार पर ले जाएगा। जब आप धूम्रपान के छल्ले बनाते हैं तो आपको धीमी गति से उड़ जाना चाहिए।

    Video: Delhi में धुएं का 'धमाका'

    चेतावनी

    • गहराई से धुएं श्वास और इसे पकड़कर कैंसरजन और अन्य हानिकारक पदार्थों के संपर्क में वृद्धि हो सकती है, चाहे वह तम्बाकू या मारिजुआना हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com