ekterya.com

दक्षिणी सुंदरता की तरह पोशाक कैसे करें

इस दुनिया में, वहाँ और अधिक सुरुचिपूर्ण और अखंडता 1860 के दशक में सोचा है कि महिलाओं को दक्षिणी संयुक्त राज्य अमेरिका यद्यपि आप समय में वापस नहीं जा सकते हैं और एक दक्षिणी गोरी वास्तविक जीवन बन सकता है कुछ भी नहीं है, यहां तक ​​कि ऐसे कई समूह हैं जो दक्षिण में ऊपरी सामाजिक वर्ग की भूमिकाओं को अपनाते हैं और संयुक्त राज्य के उत्तर में। आपको केवल उन समूहों में से एक मिलना है, एक पोशाक पर लगा और दक्षिणी सौंदर्य जीवन का हिस्सा बनना शुरू करें।

चरणों

एक दक्षिणी बेले चरण 1 की तरह पोशाक की छवि
1
ध्यान रखें कि 1860 के दशक में कपड़ों के लिए अपनाया गया मानदंड बहुत सख्त थे। यहां कुछ नियम दिए गए हैं जो "हमेशा" का पालन करते हैं:
  • एक महिला ने दोपहर में पांच से पहले कुंडल के नीचे कुछ भी नहीं दिखाया।
  • 21 वर्ष से कम आयु के एक लड़की ने कभी लाल नहीं पहना था
  • हमेशा बाहर टोपी और बोनट इस्तेमाल किया
  • एक महिला ने कभी भी अपने दस्ताने नहीं छोड़े, यहां तक ​​कि डांस फ्लोर पर भी। हालांकि, यह दस्ताने के साथ खाने के लिए बेहद अनुचित माना जाता था।
  • बालों को कंधे के किनारे पर रख दिया जाना चाहिए, जिसकी कंधे पर फेंक दिया गया है। एक बार फिर, एकमात्र अपवाद डांस फ्लोर पर था।
  • झुमके के अलावा एक ब्रोच या कुछ अन्य बाली के साथ बालियां का आविष्कार नहीं किया गया था।
  • आस्तीन हमेशा महिला की कलाई तक बढ़े, जब तक कि वह डांस फ्लोर पर न हो।
  • एकल महिलाओं ने अपने बालों में पंखों का इस्तेमाल कभी नहीं किया।
  • ड्रेस की तरह एक दक्षिणी बेले कदम 2 शीर्षक छवि
    2

    Video: ФИЛЬМ 2018 ПРИНОСИТ СЧАСТЬЕ || ПАМПУШКА || Русские мелодрамы 2018 новинки HD

    एक टुकड़ा अंडरवियर रखो: हालांकि अंडरवियर को जरूरी नहीं कि प्रामाणिक होना चाहिए, आपको कोर्सेट को आपकी त्वचा में दर्द होने से रोकने के लिए अंडरवियर को एक टुकड़ा में पहनना होगा। एक प्रामाणिक टुकड़ा का अंडरवियर, थोड़े आस्तीन कपास ब्लाउज के समान होगा जो आज भी उपयोग किए जाते हैं। आप समय के साथ कठिनाई होती है, तो आप महसूस कर रही यह आप अंडरवियर एक टुकड़ा देता है या केवल "प्रामाणिक" होने के लिए अतिरिक्त तीस डॉलर खर्च करने के लिए नहीं करना चाहते पसंद नहीं है, आप छोटी आस्तीन या बजाय साथ एक सफेद शर्ट का उपयोग कर सकते हैं, एक आस्तीन शर्ट याद रखें कि यह आपके अंडरवियर के नीचे एक ब्रा का उपयोग करने के लिए आवश्यक नहीं होगा जब तक आपको नहीं लगता कि यह बिल्कुल आवश्यक है - क्योंकि आप एक कोर्सेट पहनेंगे
  • चित्र की तरह एक दक्षिणी बेले चरण 3
    3
    कोर्सेट पर रखो: एक डाल दिया, इसे पूरी तरह खोलो। फिर, आंखों की जोड़ी के माध्यम से रस्सी को पास करें और सुनिश्चित करें कि दोनों पक्षों की समान लंबाई है। अपने सिर पर कोर्सेट खींचो कई अलग-अलग प्रकार के कोर्सेट हैं और आपकी कसने के कई तरीके हैं। यदि आपके पास एक बेरहम कैनवास कैनवास कोर्सेट है, तो आप इसे सामने में बाँध सकते हैं यह आपके लिए उपयुक्त है, क्योंकि अगर आपके पास कस्टम कोर्सेट या रॉड के साथ एक कोर्सेट है, तो आपको इसे पीठ में बाँधना होगा शायद आप के लिए टाई करने के लिए एक मित्र बनना उपयोगी होगा। अपने आप को दरवाजे के फ्रेम में या बिस्तर के कुर्सियां ​​में से एक रखें और अपने दोस्त को अपनी पीठ को बांधने दें, जैसे कि उसे खेल के लिए जूता था।
  • चित्र एक दक्षिणी बेले कदम 4 तरह पोशाक
    4
    कोर्सेट को बांधें: इसे टाई करने के लिए, पहले कोर्सेट को cordoring के बाद शीर्ष पर एक फ्लैट गाँठ बांधें। गाँठ पर अपनी उंगली दबाएं जितना मुश्किल हो उतना मुश्किल हो सकता है और अपने दोस्त को रस्सी के रूप में संभव के रूप में फर्म के रूप में एक लूप बनाते हैं। यदि आपकी कोर्सेट फिसल जाती है, तो आपको लगातार चिढ़ा होगा। यही कारण है कि आप अपने कोर्सेट के ऊपर और नीचे अपने अंडरवियर में सुरक्षित रूप से जबरदस्ती करना चाहते हैं
  • याद रखें कि एक कोर्सेट वैकल्पिक है। यदि आप बहुत पतले या बहुत ही फ्लैट छाती हैं, तो आपको कोर्सेट का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। बस, एक टुकड़ा ब्रा और अंडरवियर का उपयोग करें। हालांकि, ध्यान रखें कि यह सबसे आरामदायक विकल्प है, जबकि एक कोर्सेट आपको बेहतर लगती है और आपको सही आसन बनाए रखने में मदद करता है।
  • ड्रेस की तरह एक दक्षिणी बेले कदम 5 शीर्षक छवि
    5
    अपने मोजे रखो जब तक यह घुटने से अधिक है तब तक कोई जुरगाह काम करेगा किसी भी डिपार्टमेंट स्टोर से आधुनिक कपड़े पहनने के लिए मोज़े संभव के रूप में औसत के रूप में उच्च खींचो। फिर, पैर के चारों ओर एक गेटर पर्ची तक, जब तक यह जुर्राब के ऊपर से ढाई सेंटीमीटर नीचे न हो। गार्टर के ऊपर शीर्ष मोड़ो और फिर घुटने के ठीक नीचे घावों और गेटर को मोड़ो। यह आपके मोज़े को दिन के दौरान बनाए रखेगा।
  • कई स्त्रियों फफोले से बचने के लिए अपने मोज़े पर पायलों का इस्तेमाल करते हैं, यह आपके पर निर्भर करता है।
  • चित्र की तरह एक दक्षिणी बेले चरण 6
    6
    अपने जाँघिया पर रखो जाँघिया महिलाओं के लिए पैंट का संस्करण हैं मूल रूप से, वे लंबे कैपरी पैंट, बहुत हल्के सूती अंडरवियर हैं। 1860 के दशक में, सभी जाँघिया के पास एक समायोज्य ड्रॉस्ट्रिंग था, लेकिन उनमें से कई जो आज मिलेंगे वे केवल एक लोचदार कमरबंद होंगे। जाँघिया के सबसे प्रामाणिक संस्करण में क्रॉच क्षेत्र नहीं है - लेकिन एक बार फिर, जिन लोगों को आप आज मिलेंगे, उनमें से बहुत से हैं अधिकांश महिलाएं अपने जाँघों के साथ अंडरवियर पहनना पसंद करती हैं, हालांकि प्रामाणिक दक्षिणी सुंदरियों ने नहीं किया था। बस अपने पैंटी को अपलोड करें, जहां आप अपने ब्लूइन को अपलोड करना चाहते हैं और उसमें कैमिज़ोल दर्ज करें। जब ज़रूरत होती है या पैसे बचाने के लिए, तो आप बस पैपेटी के रूप में उपयोग करने के लिए कैपरी-शैली वाले पैजामा पैंट की एक जोड़ी खरीद सकते हैं।
  • चित्र एक दक्षिणी बेले कदम 7 तरह पोशाक
    7
    अपने जूते बाँधो उस समय वे जूते का इस्तेमाल करते थे जो टाई करने के लिए अनजाने बूट होते थे, संभवतः काले या भूरे रंग में। आप उन्हें खेल के जूते की तरह बाँध सकते हैं लेकिन इन्हें लगाने के लिए बहुत समय लगा। यदि आप बस नृत्य करने जा रहे हैं, तो आप शायद कुछ घर स्लीपर या गुलाबी तल बैले जूते का उपयोग करना चाहते हैं।



  • चित्र एक दक्षिणी बेले चरण 8 की तरह पोशाक
    8
    अपने क्रेनोलिन को बांधें कहीं भी, एक crinoline, तीन से आठ परतों (प्लास्टिक के छल्ले कि कपड़े के माध्यम से पारित) से ले सकते हैं जब ठेठ दक्षिणी Belles miriñaque कि पोशाक छह था। अंगूठियों में कई भिन्नताएं हैं, कुछ परतें या ट्यूल में आती हैं, जबकि अन्य में केवल पतली सूती है जो परतों के बीच कसकर फैली हुई है। आप के रूप में फर्म के रूप में अपने घेरा बांधें, सामने या पीछे, और इसे फिसलकर रखने के लिए इसे अपने कवच में जकड़ें।
  • चित्र एक दक्षिणी बेले कदम 9 तरह पोशाक
    9
    अपने ब्लाउज पर रखो बस इसे आगे और बटन पर आगे या पीछे रखो, यह शैली पर निर्भर करता है। याद रखें कि दक्षिणी सुंदरता आम तौर पर कपास के ब्लाउज पहनती थी, जो आज भी इस्तेमाल होती हैं, हालांकि रंग और मॉडल भिन्न हो सकते हैं। हमेशा कॉलरबोन से कलाई तक सब कुछ कवर करने के लिए मत भूलना।
  • ड्रेस की तरह एक दक्षिणी बेले कदम 10 शीर्षक छवि
    10

    Video: KAHNA JI KI DHOTI --SUMMER DRESS --RADHE RADHE-- STANDING KRISHNA DRESS

    अपनी स्कर्ट लगाओ बस अपनी स्कर्ट को खींच कर, अपने ब्लाउज को अंदर और इसे बटन दबाएं। याद रखें कि "कभी नहीं" एक महिला का रिम होना चाहिए आपकी स्कर्ट भूमि की ऊंचाई से लगभग 2 से 4 सेंटीमीटर ऊपर खींचने के बिना होनी चाहिए।
  • ड्रेस की तरह एक दक्षिणी बेले चरण 11
    11
    दस्ताने रखो दस्ताने में कई भिन्नताएं हैं और लगभग कोई मानकों की स्थापना नहीं की गई है। दस्ताने को कलाई तक इस्तेमाल किया जाता है और वे आमतौर पर एक बटन होते हैं या उनके पास ऐसा नहीं था वे लगभग किसी भी रंग या पैटर्न के रेशम या कपास हो सकते हैं, जब तक कि वे एक महिला पोशाक के पूरक हैं। कुछ दस्ताने में उंगलियां थीं, जबकि अन्य नहीं थीं। हालांकि, "मछली पकड़ने वाली छड़ी" दस्ताने बनाई गईं इन दस्ताने में से कुछ उंगलियां थीं और अन्य नहीं थे। आप तुरंत इन सभी दस्ताने प्राप्त कर सकते हैं डिपार्टमेंट स्टोर सर्दियों में सादे रेशम के दस्ताने बेचते हैं यदि ये सबसे आसान खरीदने के लिए हैं
  • ड्रेस की तरह एक दक्षिणी बेले चरण 12
    12
    अपने बाल को ठीक करें यह हमेशा सामने वाले लुढ़का या लट में सामने वाले बालों का इस्तेमाल किया जाता था, और बाकी का ब्रेक वाला था और नीपर की ओर एक रोल में रखा था। बाल का इस्तेमाल कभी भी 2 सेंटीमीटर या गर्दन के ऊपर नहीं किया गया था।
  • चित्र की तरह एक दक्षिणी बेले चरण 13
    13
    एक टोपी रखो गर्मियों में, महिलाओं ने रिबन या फूलों के साथ पुआल टोट्स (पालमिनो) का उपयोग किया था जो कि उनके कपड़े के साथ मिलते थे। सर्दियों में, वे एक मोटा सामग्री से बने बोनट्स का उपयोग करते थे। आप गर्मियों में भी पुआल बोनट पहन सकते थे एक महिला ने एक टोपी पहनना बंद कर दिया, अगर वह जगह में या बाहर थी, जब तक कि वह चर्च में नहीं थी।
  • चित्र की तरह एक दक्षिणी बेले चरण 14
    14
    एक अच्छी मुद्रा, एक गर्म मुस्कान और एक खुले दिल को दक्षिण सुंदरता बनने के लिए अपनाएं।
  • युक्तियाँ

    Video: KAYLA GOES KATE SPADE SHOPPING | We Are The Davises

    • एक लाइट मेकअप का प्रयोग करें उस समय, "बहुत कुछ" ने थोड़ा आधार, आंखों के लिए मस्कारा की एक पतली परत और लिपस्टिक या होंठ बाम के स्पर्श का उपयोग करना चाहिए।
    • अपने आसन के साथ सावधान रहें सीढ़ियों से कम कोई स्त्री नहीं लगती!
    • हमेशा तुम्हारे साथ एक रूमाल है न केवल यह अधिक सटीक है, यह आपको कई उद्देश्यों के लिए भी सेवा देगा!
    • सुरक्षा पिन के साथ सावधान रहें "जो खोला जा सकता है" जब इनमें से एक खुल जाता है, तो यह आपकी त्वचा में कई बार खुदाई कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com