ekterya.com

कोर्सेट कैसे खरीदें

कोर्सेट ख़रीदना आसान लग सकता है, लेकिन आपके विश्वास के मुताबिक मन में रखने के लिए अधिक जानकारी दी गई है। जिस कॉस्टेट को आप खरीदना चाहते हैं वह उस पर निर्भर करेगा जो आपने इसे दिया था। आपको इसे ध्यान में रखना होगा, क्योंकि कोर्सेट्स हैं जो कि जिस तरीके से आप उपयोग करते हैं उसके आधार पर इसका मूल्य में एक बड़ा अंतर हो सकता है।

चरणों

1
तय करें कि आप किस प्रकार के फ्रेम को अपनी कोर्सेट के लिए आवश्यक हैं
  • प्लास्टिक की छड़ आधुनिक कोर्सेट्स में सबसे सस्ता और सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला प्रकार है। यदि आप पहले से ही एक मॉडल हैं या सिर्फ रात में प्रभावित करना चाहते हैं, तो यह विकल्प पर्याप्त होगा यह अन्य प्रकारों के मुकाबले सस्ता है और आपके पास कई मॉडल और शैलियों होंगे जिनमें से चुनना होगा। कमर को कम करने की इच्छा के मामले में प्लास्टिक की फ़्रेम का उपयोग नहीं किया जा सकता और इसे तंग नहीं होना चाहिए, क्योंकि प्लास्टिक उपज और त्वचा में डूब जाएगी। यदि आप अपनी सीने पर कोर्सेट चुनते हैं, तो आपको प्लास्टिक "व्हेल" से बचना चाहिए क्योंकि वे असुविधाजनक हैं और पर्याप्त सहायता प्रदान नहीं करेंगे
खरीदें एक कोर्सेट चरण 1 बुलेट 1 खरीदें
  • इस्पात की छड़ दो प्रकार के हो सकते हैं: सर्पिल या फ्लैट सर्पिल स्टील विमान से अधिक लचीला है और अक्सर दोनों कोर्सेट में उपयोग किया जाता है इस प्रकार का फ़्रेम प्लास्टिक की तुलना में अधिक समर्थन प्रदान करता है, और एक नियम के रूप में अधिक आरामदायक है। जबकि इस्पात की छड़ के साथ कोर्सेट अक्सर अधिक महंगा होते हैं, इसे खरीदने के लाभों को अतिरिक्त लागत के लायक बनाते हैं अधिक आरामदायक होने के अलावा, वे बहुत अधिक समय तक रहती हैं और उनके आकार को कम करने की संभावना कम होती है। स्टील के साथ सशस्त्र एक कोर्सेट कमर reducer के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है अगर इसके पूरे निर्माण पर्याप्त मजबूत है
    छवि खरीदें एक कोर्सेट चरण 1 बुलेटलेट 2
  • डबल-रॉड कार्सेट्स (जो धातु से बना होना चाहिए) आमतौर पर कमर reducers के रूप में उपयोग किया जाता है उनके पास एक सामान्य कोर्सेट के रूप में दोगुने बैंड होते हैं, जिससे उन्हें अधिक समर्थन मिलता है और उन्हें करीब पहुंचने की अनुमति मिलती है। यदि आप अपने शरीर के आकार को काफी संशोधित करना चाहते हैं, तो ये अच्छे परिणाम देंगे।
    खरीदें एक कोर्सेट चरण 1 बुलेट 3 खरीदें
  • खरीदें चित्र एक कोर्सेट चरण 2 खरीदें
    2
    तय करें कि आप किस प्रकार की चाहें, अगर कोई है जो पूरी छाती को कवर करता है या बस नीचे रखता है बाद में खरीदने के लिए अब तक आसान है क्योंकि आपको केवल कमर माप की ज़रूरत है यदि आप अपने कपड़ों के तहत एक कोर्सेट पहनना चाहते हैं, तो बाद का प्रकार भी कम स्पष्ट है।
  • छवि खरीदें एक कोर्सेट चरण 3 खरीदें
    3

    Video: चोली 101 - एक शुरुआती 'गाइड

    पता लगाएं कि आप अपनी कोर्सेट कहाँ खरीद सकते हैं आप "व्हेल" प्लास्टिक के साथ एक चोली चाहते हैं, आप स्टील लागत अधिक दुकानों की एक विस्तृत चयन खरीद सकते हैं (कभी कभी सामान्य सबसे ऊपर के रूप में बेचा है, लेकिन अक्सर दुकानों अंडरवियर में देखना है), तथापि, ढूंढें और आप उन्हें ऑनलाइन ऑर्डर करने की स्थिति में देख सकते हैं यदि आप कमर reducer के बारे में सोच रहे हैं, तो सबसे अच्छा परिणाम आपकी आवश्यकताओं के लिए बनाया गया है
  • खरीदें छवि एक कोर्सेट चरण 4 खरीदें
    4
    एक टेप माप के साथ माप लें
  • यदि आप कोर्सेट खरीदना चाहते हैं तो आपको अपना माप जानना होगा। यदि यह एक है जो संपूर्ण छाती को कवर करता है तो आपको कमर के माप और बस्ट की आवश्यकता होगी।
  • यदि आप एक कोर्सेट ऑनलाइन करना चाहते हैं तो आपको आपके मापन के लिए कहा जाएगा। इस में आप बस्ट के आसपास के उपाय शामिल कर सकते हैं, बस स्तनों, कमर और कूल्हे के नीचे। इन्हें प्रत्येक आंकड़े के बीच ऊर्ध्वाधर दूरी को जानने की आवश्यकता होगी ताकि आपके आंकड़े जितनी निकट हो सके।
  • यदि आप किसी दुकान में कोर्सेट खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो उन्हें आपकी कोर्सेट को सही जगह बनाना होगा, इसलिए आपको अपना माप लेने की आवश्यकता नहीं होगी।
  • एक कंसल्टेंट स्टाइल 5 खरीदें

    Video: कमर प्रशिक्षण रूटीन - पहला कदम - कैसे पहनें करने के लिए एक कोर्सेट #JustTryIt | Kimbyrleigha




    5
    आप चाहते हैं कि कपड़े के प्रकार पर विचार करें इस अनुभाग में कई विकल्प हैं जो अंतिम उपस्थिति पर बड़ा प्रभाव पड़ेगा, इसलिए सावधानी से चुनें विचार करने के लिए कुछ कपड़े हैं:
  • साटन (या पॉलिएस्टर साटन) इसका परिणाम बहुत उज्ज्वल कोट्स में होता है और विशेष रूप से कोर्सेट्स में अंतरंग परिधान के रूप में बेचा जाता है।
  • तफ़ता। आम तौर पर साटन से कम उज्ज्वल होता है और इसलिए यदि आप इसे ऊपर पहनने की सोच रहे हैं तो अंतरंग कपड़ों की तरह ज्यादा नहीं। यह एक अच्छा विकल्प है जब आप एक साधारण कोर्सेट पहनना चाहते हैं, लेकिन आप की तरह दिखने से बचने के लिए पोशाक करना भूल गए
  • जरी। इन खूबसूरत बुने हुए कपड़ों से गहने के लिए अतिरिक्त अलंकरण की आवश्यकता नहीं होती है।
  • पॉलिएस्टर। यह उस तरह का नहीं है जिसे आप सार्वजनिक रूप से बाहर जाना चाहते हैं, लेकिन यदि आप बंद दरवाजों के पीछे कुछ मसालेदार खोज रहे हैं तो यह वही है जो आपको चाहिए।
  • लेस। जब आपको केवल फीता के बने कोर्सेट नहीं मिलते हैं, फीता के साथ कवर किया गया साटन बहुत प्रभावी हो सकता है कोयसेट को गहने जोड़ने के लिए फीता का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है
  • छवि खरीदें एक कोर्सेट खरीदें चरण 6
    6

    Video: कैसे एक उच्च गुणवत्ता कोर्सेट खरीदने के लिए - रियल अंगवस्त्र बनाम नकली - करो बंद Ripped जाओ नहीं!

    सामने अपनी कोर्सेट को कैसे जकड़ना पर विचार करें। जबकि ज्यादातर कोर्सेट्स पीछे हैं, सामने के कई विकल्प हैं:
  • स्टील हुक आम तौर पर आपके पास पांच या छह क्लिप होते हैं जो सामने की सीधी रेखा बनाने के लिए कोर्सेट को सुरक्षित करती हैं। यह एक स्टील फ्रेम कोर्सेट को जकड़ना का सबसे आम तरीका है।
  • जिपर। रैक अक्सर प्रतिवर्ती चोली (बाहर दो अलग अलग डिजाइनों होने के अंदर होने के लिए बनाई गई चोली) में किया जाता है लेकिन कमर चोली को कम करने में प्रयोग के लिए पर्याप्त नहीं होगा।
  • Corchete। यह उनको एक-एक करके बांधने के लिए अनंत काल लेता है और स्टील के हुक की तुलना में अधिक बुद्धिमान होने के अलावा, वे प्रतिरोध की बात करते समय तुलना नहीं करते हैं। फैशन कोर्सेट के लिए बिल्कुल सही, जिसे कसकर मजबूती नहीं दी जाएगी, अन्यथा उन्हें बचा जाना चाहिए।
  • Cordons। आप एक कोर्सेट का चयन कर सकते हैं जो सामने और पीछे दोनों में लेस कर चुके हैं। भले ही यह अच्छा हो, ऐसा लग सकता है कि आपने ड्रेसिंग खत्म नहीं किया है।
  • खरीदें चित्र एक कोर्सेट खरीदें चरण 7
    7
    कोर्सेट के विभिन्न विकल्पों को देखें और आप को पसंद करें। Encargas आप एक चोली करते हैं, तो अपने विकल्पों के बारे में जानने और (यदि आप की दुकान में हैं या उदाहरण,) को देखने के लिए तस्वीरें देखने के लिए प्रत्येक कपड़े या शैली पूछो।
  • एक शीर्षक खरीदें छवि कोर्सेट चरण 8
    8
    सही कोर्सेट आकार खरीदें। स्टील की छड़ के साथ चोली अक्सर के बारे में 15 से 18 सेमी (6 से 7 इंच) है जो करने के लिए, अपनी कमर 10 -13 सेमी (4-5 इंच) को कम करने के लिए डिज़ाइन कर रहे हैं, लेकिन कुछ reducers तैयार कर रहे हैं और अधिक कमर के लिए आपकी कमर के सामान्य आकार से छोटा क्या आप वाकई कैसे एक विशेष ब्रांड या आकार के लिए आकार काम का उपयोग करना चाहिए नहीं कर रहे हैं, यह सबसे अच्छा पूछने के लिए किया जाएगा।
  • एक कौरट स्टार्ट 9 खरीदें चित्र शीर्षक
    9
    कोर्सेट पर प्रयास करें ऐसी कुछ चीजें हैं जो आपको यह सुनिश्चित करने के लिए एक कोर्सेट का परीक्षण करते समय ध्यान रखना चाहिए कि यह सही है
  • जांचें कि कोर्सेट आपको फिट बैठता है यदि आप इसे आराम से समायोजित कर सकते हैं, तो आप इसे थोड़ा बेहतर पकड़ सकते हैं।
  • जांचें कि कोर्सेट की "काट" चापलूसी है यह एक महंगी कॉस्टेट खरीदने का मतलब नहीं है जो आपको आकर्षक महसूस नहीं करता है
  • सुनिश्चित करें कि कोर्सेट काफी सुविधाजनक है जब आप इसे इस्तेमाल करने के लिए कुछ समय लेते हैं, तो एक कोर्सेट बहुत असुविधाजनक नहीं होना चाहिए (जब तक कि आप इसे बहुत ज्यादा कड़ा नहीं करते हैं)।
  • जाँच करें कि गुणवत्ता उतनी ही उच्च है जितनी चाहिए। सस्ते प्लास्टिक के कोर्सेट की बहुत ऊंची उम्मीदें नहीं हैं, लेकिन महंगे लोगों को अच्छी तरह से बनाया जाना चाहिए। कम करने वाली कमर चोली उन्हें यथासंभव प्रतिरोधी बनाने के लिए कपड़े की कई परतों होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आपके चोली अच्छी गुणवत्ता है और जब तक संभव हो तक चलेगा बनाने के लिए तेजी (ऊतक एक roughnesses जब ब्रेस सेट किया गया है नहीं होना चाहिए) और buttonholes की जाँच करें।
  • एक शीर्षक खरीदें छवि कोर्सेट चरण 10
    10
    पता लगाएं कि आपको अपनी कोर्सेट कैसे धोना चाहिए आम तौर पर आप कोर्सेट को कपड़े धोने की मशीन पर कुछ और तरह नहीं लगा सकते। अधिकांश को हाथ से धोया या धोया जाना चाहिए, और यह शायद ही कभी किया जाना चाहिए। जब संभव हो तो, कोर्सेट के नीचे कुछ पहनें जो त्वचा के साथ सीधे संपर्क को रोकता है, इस प्रकार वाश की आवृत्ति कम हो जाती है। सुनिश्चित करें कि आप इसे खरीदने से पहले कोर्सेट धो सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com