ekterya.com

एक मजाक के लिए एक झूठ झटके बनाने के लिए कैसे करें

क्या आप किसी पर एक अप्रिय मजाक खर्च करना चाहते हैं? आपकी शुभकामना के लिए, झूठ झटके बनाने के कई तरीके हैं जो आप उपयोग कर सकते हैं। सबसे अधिक संभावना है, आपके पास घर पर सभी सामग्री है अपने समय के कुछ मिनटों के साथ, आप एक झूठ बना सकते हैं जो किसी को धोखा देने के लिए वास्तविक लगता है

चरणों

विधि 1
खाद्य झूठ बोल बंद करना

छवि के शीर्षक के साथ मेक फैक पीप फॉर अ प्रॉंक चरण 1
1
सामग्री इकट्ठा इस विधि के लिए आपको 1.5 कप पाउडर चीनी, मूंगफली का मक्खन कप, ⅓ कप कोको पाउडर और 1 बड़ा चमचा दूध की आवश्यकता होगी। आपको किसी बड़े कंटेनर को छोड़कर किसी भी रसोई के कार्यान्वयन की ज़रूरत नहीं होगी, जिसमें आप सबकुछ मिश्रण करेंगे। सामग्री एक आटा बनायेगी जिससे आप ढाले होंगे ताकि यह कूड़ा हुआ लग रहा हो।
  • मूंगफली का मक्खन जिसे आप उपयोग करते हैं वह क्रीमयुक्त या चंकी हो सकता है। उत्तरार्द्ध अंतिम उत्पाद को अधिक बनावट जोड़ सकते हैं।
  • यदि आपके पास केवल मूंगफली मूंगफली का मक्खन है, लेकिन आप कुछ बनावट जोड़ना चाहते हैं, तो आप किसी भी तरह का काट पागल शामिल कर सकते हैं।
  • एक शरारत चरण 2 के लिए मेक फैक पिप के शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक बड़ी कटोरी में सामग्री मिलाएं। सामग्रियों को जोड़ने के लिए कोई विशेष आदेश नहीं है: उन्हें जितना चाहें उतना कंटेनर में डाल दें। एक लंबे चम्मच के साथ हलचल जब तक सब कुछ अच्छी तरह मिश्रित नहीं है। रंग गहरे भूरे रंग के होनी चाहिए और आपको अपने द्वारा उपयोग की जाने वाली किसी भी सामग्री को ध्यान नहीं देना चाहिए।
  • यदि मिश्रण आकार में अधिक मोटी लग रहा है, तो अधिक दूध जोड़ें जब तक आटा टुकड़ों में ढालने के लिए पर्याप्त मात्रा में महसूस करता है। यदि मिश्रण बहुत पानी लग रहा है, तो थोड़ी अधिक कोको पाउडर या मूंगफली का मक्खन जोड़ें।
  • इमेज मेक फैक्स पोप फॉर अ प्रॉंक चरण 3
    3

    Video: Aadhar से Jio का SIM खरीद कर मौज लिया है तो मुसीबत भी उठानी होगी...

    मिश्रण को आकार दें एक बार जब आप सभी अवयवों को मिलाकर मिश्रित कर लेंगे, तो अपने नकली गोली चलाने की आवाज़ें शुरू कर दें। आकार आप पर निर्भर करता है- बस याद रखें कि यह उचित आकार का होना चाहिए यदि आप चाहते हैं कि दूसरों को यह भरोसा है कि यह वास्तव में गोलीबारी है आपके आकार के आधार पर, यह मिश्रण छह या आठ अलग-अलग टुकड़े देगा।
  • छवि के शीर्षक से बनाओ नकली पोप फॉर अ प्रॉंक चरण 4
    4
    मिश्रण सूखा चलो एक बार जब आप टुकड़े ढाला है, उन्हें एक बड़ी थाली पर खुला सूखा करने के लिए छोड़ दें। उस समय के दूध के कारण टुकड़े थोड़ा गीला हो जाएगा, जो मिश्रण है। आप को इंतजार करना सही समय नहीं है - बस टुकड़ों की जांच करें, जब तक कि आपको लगता न हो कि उन्हें पकड़ना और उन्हें स्थानांतरित करने के लिए पर्याप्त सूखा है।
  • इस झूठ झूठ डेयरी उत्पादों में शामिल हैं उसी दिन के दौरान इसका उपयोग करना सबसे अच्छा है
  • अगर आप चाहते हैं कि यह अधिक समय तक चले जाए, तो इसे सर्द कर दें।
  • विधि 2
    टॉयलेट पेपर के रोल के साथ झूठ बोलना

    इमेज मेक फैक्स पीप फॉर अ प्रॉंक चरण 5
    1
    पानी के साथ एक कंटेनर भरें इस पद्धति में, आपको टॉयलेट पेपर (कागज के बिना) और थोड़ा सा पानी के रोल के कार्डबोर्ड की आवश्यकता होगी। शुरू करने के लिए, पानी के साथ एक अपेक्षाकृत बड़ा कंटेनर भरें सुनिश्चित करें कि पानी का तापमान काफी अच्छा है ताकि आपके हाथ लगाए जाए। आप एक सिंक भर सकते हैं ताकि बाद में आप पानी को तेज़ी से त्याग दें।
  • मेक फैक्स पीप फॉर अ प्रॉंक चरण 6 नामक छवि
    2



    कार्डबोर्ड रोल खोलें बाथरूम में टॉयलेट पेपर के रोल में आपको एक सर्पिल में एक कार्डबोर्ड दिखाई देगा। सामान्य तौर पर, कार्डबोर्ड के सर्पिल का अंतिम भाग टॉयलेट पेपर के अंतिम भाग से जुड़ा होगा। कार्डबोर्ड को नरम होना चाहिए ताकि आप रोल को पूर्ववत कर सकें: इसे हटा दें और जब तक यह सपाट न हो जाए तब तक इसे खोलें।
  • अगर ऐसा लगता है कि कार्डबोर्ड उपज नहीं करना चाहता है, रोल की पूरी लंबाई कटौती करने के लिए कैंची का उपयोग करने में संकोच न करें।
  • इमेज मेक फैक पिप फॉर अ प्रॉंक चरण 7
    3
    कार्डबोर्ड रोल डुबकी अब, ओपन कार्डबोर्ड रोल लें और इसे पानी के साथ कंटेनर के नीचे टक दें। अधिकतर आपको इसे अपने हाथ का उपयोग करके रखना चाहिए पानी को अवशोषित करने के लिए कैंटन के लिए एक मिनट या थोड़ी देर रुको। एक बार जब यह लथपथ हो जाता है, तो यह अधिक लचीला हो जाएगा और आप इसे अपने झूठ बोलने की स्थिति के लिए आकार देने में सक्षम होंगे।
  • अगर कार्डबोर्ड टूटता है तो चिंता न करें। जब आप इसे आकार देना शुरू करते हैं, तो आप गिरने वाले टुकड़े को फिर से पेस्ट कर सकते हैं। एक चीज जो आपको चिंता करनी चाहिए यह है कि टुकड़े गिर जाते हैं जब सबकुछ सूख जाता है
  • छवि के शीर्षक से बनाओ नकली पोप फॉर अ प्रॉंक चरण 8
    4
    अपने नकली गोली चलाने की आवाज़ आकार कार्डबोर्ड को पानी से बाहर ले जाओ यह कंटेनर से ऊपर रखने के लिए आवश्यक हो सकता है ताकि अधिशेष जल गिर जाए। कार्डबोर्ड ढाला जाने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप इसे खुली हथेली में रख लें और फिर इसे बंद मुट्ठी के साथ कस कर दें। इस तरह, कार्डबोर्ड को आपके झूठ बोल के आकार के आकार के लिए संकुचित किया जाएगा।
  • पिछले पद्धति की तरह, यह सबसे अच्छा है कि यह झूठ बोलने का इस्तेमाल करने के कुछ ही समय बाद किया जाए क्योंकि अन्यथा कार्डबोर्ड बहुत सूख जाएगा और ब्रेक करना शुरू कर देगा।
  • आप अपनी झूठ बोलते हुए आखिरी बार कर सकते हैं यदि आप उस पर कुछ पानी डालते हैं क्योंकि यह सूख जाता है
  • विधि 3
    बोरेक्स के साथ नकली गोली मार दीजिए

    इमेज मेक फैक्स पोप फॉर अ प्रॉंक चरण 9
    1
    सामग्री इकट्ठा इस पद्धति के लिए, आपको 1/2 कप सफेद गोंद की आवश्यकता होगी - आप जो भी ब्रांड जानते हैं या जिसे आपने स्कूल में उपयोग किया है, उसका उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा, आपको भूरे खाद्य रंग या डाई की एक छोटी राशि (लगभग 1 चम्मच) की आवश्यकता होगी, 1/2 कप गर्म पानी और 1 बड़ा चमचा बोरेक्स पाउडर। मिश्रण बनाने के लिए आपको दो कंटेनरों की आवश्यकता होगी - कम से कम एक को अंतिम मिश्रण के लिए बहुत बड़ा होना चाहिए
    • यदि आपके पास रंग या भूरे रंग का रंग नहीं है, तो चॉकलेट सिरप का उपयोग करें इस मामले में, आपको अधिक मात्रा में सिरप की आवश्यकता होगी (जब आप किसी अन्य दो का उपयोग करते हैं, तो उपयोग की जाने वाली राशि कम है)।
    • आपको इस विधि का उपयोग नहीं करना चाहिए अगर आपको लगता है कि यह किसी के लिए थोड़ा जोखिम भरा है या यदि आप सोचते हैं कि पालतू पशु नकली गोली चलाने की खाल खा सकते हैं हालांकि यह सच है कि बोरैक्स छोटी मात्रा में घातक नहीं है, यह अभी भी हानिकारक है और पेट के लिए बहुत बुरा है।
  • इमेज मेक फैक्स पोप फॉर अ प्रॉंक चरण 10
    2
    सामग्री का मिश्रण सबसे पहले, बड़े कंटेनर में जिसमें अंत में सभी मिश्रण होंगे, 1/2 कप सफेद गोंद और आप इसे रंग देने के लिए क्या उपयोग कर रहे हैं। जब तक आप चाहते हैं कि स्वर नहीं मिलते तब तक रंग जोड़ें दूसरे कंटेनर में, जब तक आप पाउडर भंग न हो जाए तब तक बोरैक्स और पानी मिश्रण करें।
  • एक बार दो मिश्रण बनाने के बाद, उन्हें सबसे बड़ा कंटेनर में संयोजित करें आपको इसे करते समय लगातार चलना पड़ता है
  • तत्काल, आपको यह देखना चाहिए कि मिश्रण मोटा और चिपचिपा हो रहा है, लगभग हलुआ की तरह
  • इमेज मेक फैक्स पोप फॉर अ प्रॉंक चरण 11
    3
    लगभग एक मिनट के लिए मिश्रण गूंध। एक बार जब आप सब कुछ जोड़ लेते हैं, तो आटा जल्दी से मोटा होता है ताकि आप अपने हाथ का उपयोग शुरू कर सकें। बाद में, यह कूड़ा हुआ होना चाहिए। बोराकस द्रव्यमान लें और इसे दबाए रखें जैसे दबाएं। कंटेनर की दीवारों पर सब कुछ निकालें आटा के साथ एक गेंद बनाने के बाद, आप पहले से ही इसे मोल्ड करने में सक्षम होना चाहिए। कंटेनर के किनारे पर कुछ भी नहीं छोड़ा जाना चाहिए
  • छवि के शीर्षक से बना हुआ नकली पोप के लिए एक शरारत चरण 12
    4

    Video: AIR SIGNS * AQUARIUS * GEMINI * LIBRA * SCORPIO NEW MOON TAROT READING * Subtitulos En Español

    अपने नकली गोली चलाने की आवाज़ आकार फिर, झूठ बोलने के टुकड़ों के अंतिम आकार आप पर निर्भर करता है। इस द्रव्यमान का उपयोग एक एकल गांठ बनाने के लिए किया जा सकता है या टुकड़ों में विभाजित किया जा सकता है। मजाक के लिए एक बुद्धिमान सलाह: किसी व्यक्ति को इस पर झूठ बोलना सबसे अच्छा है, क्योंकि अगर हम इसे अन्य तरीकों से तुलना करते हैं, तो यह वह है जो वास्तविक व्यक्ति की बनावट के समान होता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com