ekterya.com

कैसे एक शाही फूल बनाने के लिए

शाही फूल या शाही फ्लश, पोकर के गेम में सबसे मूल्यवान हाथ है, जिसमें वाइल्ड कार्ड का इस्तेमाल नहीं किया जाता है। शाही फूल भी सबसे अधिक संभावना वाले हाथों में से एक है - कई कैसीनो किसी को भी बनाने का प्रबंधन करते हैं, जो एक साधारण ट्रिंकेट से खजाना तक का पुरस्कार देता है भले ही आपके हाथों में एक के लिए मुश्किल हो, लेकिन इसे पाने की संभावनाओं को थोड़ा सा बढ़ाने के कुछ तरीके हैं।

चरणों

भाग 1
अपना हाथ जानो

मेक ए रॉयल फ्लश चरण 01, शीर्षक वाली छवि
1
शाही फूल बनाने वाले पत्रों को पहचानें शाही फूल, एक ही सूट के लगातार पांच कार्डों की एक श्रृंखला है, मूल्यों के साथ: as-rey-reina-jota-diez
  • वाइल्ड कार्ड के साथ खेलते समय, वे शाही फूलों के किसी भी कार्ड को स्थानापन्न कर सकते हैं। शाही फूल "प्राकृतिक" एक है जिसमें वाइल्ड कार्ड नहीं खेला जाता है।
  • मेक ए रॉयल फ्लश स्टेप 02, शीर्षक वाली छवि

    Video: शुगर मे गुड़हल के फूल व आइस क्यूब्स के फायदे जानकर हैरान रह जाएंगे

    2
    एक शाही फूल बनाने के लिए सबसे अच्छा खेल हैं जो पहचानें पोकर में हाथ अपनी असुविधा योग्यता की डिग्री के अनुसार मूल्यवान हैं। शाही फूल सबसे अधिक मूल्यवान है क्योंकि यह सीधा सीढ़ी या फूल से अधिक कठिन है। वे कठिनाई में उनका पालन करते हैं: रंगीन सीढ़ियों, पोकर, पूर्ण घर, रंग और सीढ़ियां। सबसे आसान हाथ हैं: साधारण युगल, युगल और तिकड़ी यह रॉयल फ्लश बनाने के लिए कितना मुश्किल है, आप खेल रहे पोकर गेम पर निर्भर करते हैं।
  • खेल में एक शाही फूल पाने में अधिक कठिनाई होती है, जहां केवल पांच कार्ड निपटाए जाते हैं - संभावना है, दोनों कवर और खुले पोकर में, 64 9, 740 में 1 है। (इसमें 2,598, 9 60 संभव पांच कार्ड गेम हैं, जो केवल चार शाही फूल हो सकते हैं इंपीरियल फूल 40 संभव रंगीन सीढ़ियों में से 4 हैं, किसी भी रंगीन सीढ़ी बनाने का अवसर 64,974 में से एक है)
  • एक शाही फूल बनाने की संभावनाएं बंद गेम में बेहतर होती हैं, जिसमें आप बुरा कार्ड छोड़ सकते हैं और अन्य लोगों को चोरी कर सकते हैं, खुले हुए लोगों की तुलना में, जो केवल उन कार्डों के साथ ही खेल सकते हैं जिन्हें निपटाया जाता है।
  • कार्डों को विभाजित करके, आपकी बाधाएं भी सुधारती हैं, आप उन कुछ प्राप्त करते हैं जो शाही फूल बनाते हैं अगर आपको पांच कार्डों में से चार मिलते हैं, तो आपको पांचवां पाने के 47 में से 1 संभावनाएं हैं।
  • एक शाही फूल बनाने की संभावनाएं सात कार्ड जैसे टेक्सास से अधिक पांच कार्डों के खेल में सुधार होती हैं, जिसमें यह 30,940 में 1 हो जाती है। (टेक्सास में उन्हें पहले चरण में एक शाही फूल पाने की संभावना या "फ्लॉप", पहले तीन कार्ड के साथ खुला, 64 9, 740 में 1 पर रहता है, फिर भी, यह 1 9 42 9 में दूसरे में 108,2 9 चरण या बारी- जब चौथे कार्ड का कार्य किया जाता है- और फिर तीसरे चरण या नदी में 30,940 में 1, जब एक और कार्ड दिखाया जाता है। अनुमान है ओमाहा होल्डन में भी बेहतर है, जिसमें आपके पास नौ कार्ड हैं चार बंद और पांच खुले) जिसके साथ आप अपना गेम बना सकते हैं।
  • जब 52 से कम कार्ड खेलते हैं, तो एक शाही फूल बनाने की संभावना भी सुधारते हैं। रॉयल होल्डम में, टेक्सास होल्डम के एक प्रकार में, अवसरों में काफी वृद्धि हुई है क्योंकि डेक में इस्तेमाल होने वाले एकमात्र कार्ड हैं ऐस, किंग्स, क्वीन, जैक और दस - या कुल 20 कार्ड। । इस गेम में केवल 4,845 संभावित हाथ हैं, इसलिए आपको एक शाही फूल बनाने के लिए 121,125 में 1 मौका है।
  • वाइल्ड कार्ड आपके अवसरों को भी बढ़ाते हैं, क्योंकि वे शाही फूलों के किसी भी कार्ड का स्थानापन्न कर सकते हैं। जब नियमित डेक के कार्ड को जोकर के रूप में उपयोग किया जाता है, विकल्प जोकरों के उपयोग के दौरान उपयोग किए जाने से थोड़ा अधिक होते हैं, क्योंकि ये खेल में कार्ड की संख्या में वृद्धि करते हैं।
  • भाग 2
    एक रणनीति विकसित करें




    मेक ए रॉयल फ्लश चरण 03 का शीर्षक चित्र
    1

    Video: फूल गोभी के कोफ्ते/ देखिए एक वीडियो में दो रेसिपी का मजा इसके लिए आप पूरा वीडियो देखिए बताइए कैस लगे

    तुम्हें पता होना चाहिए कि कार्ड को कब रखना है जैसा कि हमने पहले ही बताया है, यदि आपके पास कम से कम कुछ आवश्यक कार्ड हैं, तो एक शाही फूल बनाने की संभावना अधिक है।
    • अगर आपने शाही फूलों को बनाने वाले चार कार्डों को निपटा दिया है, तो पांचवां प्राप्त करने की संभावना 47 में 1 है।
    • तीन कार्डों के साथ, चौथे प्राप्त करने की संभावना 47 में 2 है। हालांकि, आपको दो कार्ड्स प्राप्त करने की बाधाएं 1081 में 1 हैं।
    • एक शाही फूल को पूरा करने की उम्मीदें 16,215 में केवल 1 हैं जब आपके पास केवल दो आवश्यक कार्ड हैं
    • यदि आपको केवल कार्ड में से एक मिला है, तो आपके पास चारों को पाने के लिए 178,365 के बीच एक मौका है, जिनकी कमी है।
  • मेक ए रॉयल फ्लश स्टेप 04 नामक छवि
    2
    तुम्हें पता है कि कब से रिटायर होना है आप प्राप्त शाही फूल के अधिक कार्ड, बेहतर आपके मौके होंगे। आपको पता होना चाहिए कि कौन से कार्ड उपयोगी हैं, या तो शाही फूलों के लिए जाने के लिए या एक नाबालिग गेम की कोशिश करने के लिए
  • यदि आपके पास शाही फूलों के चार कार्ड हैं और ये हैं: राजा, रानी, ​​जैक और दस - जीतने की संभावना यदि आपके पास ऐस, राजा, रानी और जैक की तुलना में अधिक होगी ऐस के साथ आप एक ही सूट के दस (संभावना 1 में 47 में 1) प्राप्त करने की अपेक्षा करनी चाहिए। अन्यथा, एक ही सूट के एक छोटे कार्ड के साथ, सबसे अच्छा आप बना सकते हैं, एक फूल है जिसे किसी भी सीधे फ्लश, पोकर या पूर्ण घर से दूर किया जा सकता है। एक राजा के साथ, आपके पास एक शाही फूल या सीधे फ्लश प्राप्त करने के 47 (यदि आपको एक ही सूट का नौ मिलता है) में दो मौके हैं, जो कि आप बना सकते हैं दूसरा सबसे अच्छा खेल है।
  • इसके अलावा, आपको केवल शाही फूलों के लिए जाना चाहिए, यदि आपके पास कार्ड लगातार होते हैं और आप केवल आपके पास कार्ड के साथ खेल सकते हैं और न केवल आपकी कमी के साथ। यदि आपके पास बिना लगातार लगातार कार्ड हैं, जैसे कि ऐस, राजा, जैक और दस- एक ही सूट की रानी पाने की संभावना 47 में 1 है, जैसा कि आपको एक इक्का प्राप्त करना होगा, जब आपके पास 10 से राजा कार्ड होंगे। यदि आपको नहीं मिलता रानी, ​​आपका सबसे अच्छा संभव खेल एक सीढ़ी होगा, अलग सूट की एक रानी के साथ। (इस नियम के रूप में भी जाना जाता है "एक कार्ड में सब कुछ खेलना न करें")
  • युक्तियाँ

    • यद्यपि यह एक शाही फूल बनाने की संभावना नहीं है, संभव है कि एक से अधिक खिलाड़ी इसे एक तरफ मिल जाएगा। इन मामलों में, आप दो तरीकों से खेल सकते हैं एक को सभी क्लबों को समान मूल्य देना है, जैसे कि होल में, इस तरह से कि प्रत्येक शाही फूल एक समान है और अच्छी तरह से वितरित किया जाता है। । दूसरा विकल्प सूट को बढ़ाने के लिए है, उच्चतम से सबसे कम: तलवारें, दिल, हीरे और क्लब। कुछ कैसीनो इस पैमाने का उपयोग यह निर्धारित करने के लिए करते हैं कि बर्तन कौन उठाता है, जबकि अन्य इसे अतिरिक्त चिप्स प्रदान करने के लिए या अगले टूर्नामेंट में साइटों को असाइन करने के लिए उपयोग करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com