ekterya.com

गेंदों का एक पूल कैसे बनाया जाए

बहुत से लोग खुद से पूछेंगे कि "क्यों एक वयस्क को गेंद का पूल होना चाहिए?" गेंदों के एक पूल में मस्ती का आश्वासन दिया जाता है। जब आप एक में बैठते हैं तो मुस्कुराहट नहीं करना असंभव है ऐसा लगता है कि आप जेली में बदल गए हैं और बहुरंगी मज़ा के प्लास्टिक के बुलबुले में तैरते हैं। एक व्यक्ति जो एक बालकनी पर एक पूल गेंदों में गर्मी का ज्यादा खर्च करता है तनाव में कमी या यहाँ तक कि या कैसे की संभावना "क्या यह XXI सदी में `एक वयस्क हो` का मतलब के निर्णय" पर इसके प्रभाव पर चर्चा यह उनके बचपन, किशोरावस्था, या छात्र के समय के दौरान एक सपना था, लेकिन यह वास्तव में एक बालकनी पर गेंदों का एक पूल है। यह अद्भुत कैसे नहीं होगा?

चरणों

बिल्डर ए बॉल पिट स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
आकार और स्थान चुनें। जब तक आपके पास बड़े वेतन न हो, तो आप शायद अपने कमरे में प्लास्टिक की गेंदों से भरा नहीं चाहते, क्योंकि यह बहुत महंगा होगा। मेहमान या बालकनी / आँगन के लिए एक छोटा कमरा बहुत अच्छा होगा क्योंकि आप गेंदों के पूल के लिए क्षेत्र के हिस्से को विभाजित कर सकते हैं, जिससे आप न्यूनतम (आकार और लागत) को बनाए रख सकते हैं। आप अपनी बालकनी का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, यकीन है कि यह कवर किया जाता है बनाने के लिए, यह techarás या आप इस क्षेत्र को सील कर सकते हैं ताकि गेंदों बाहर नहीं आते हैं और है कि कोई पानी या अन्य खतरनाक वस्तु (कीड़े की तरह)। यह भी याद रखें कि सुरक्षा और अर्थव्यवस्था के कारणों के लिए आपके पूल की स्थिति महत्वपूर्ण है। उदाहरण के लिए, यदि आप एक कोने में गेंदों के अपने पूल का निर्माण करते हैं, तो संरचना के दो किनारों को बांटने के लिए अब इसे आवश्यक नहीं होगा।
  • जिन लोगों की आप पूल में प्रवेश करना चाहते हैं, उनकी संख्या के आधार पर, 4`x8 `विभाजन आपको 3-4 लोगों के अंदर खेलने के लिए पर्याप्त जगह देगा, या पूल के चारों ओर कूदने के लिए 1-2 लोग। एक औसत व्यक्ति के लिए पूल की निकास और बाहर निकलने के लिए 3 की ऊंचाई `पर्याप्त होनी चाहिए। आपको ये गहराई भी ध्यान में रखना चाहिए कि आप गेंद को पहुंचने के लिए चाहते हैं। लगभग 2.5 फीट गहरा बैठे हुए व्यक्ति को महसूस किए बिना डुबकी के लिए पर्याप्त होगा जैसे वे गेंदों में डूब रहे हैं या बह निकला हुआ है। यह एक कैलकुलेटर, यह बहुत सटीक है, यह आपकी मदद करेगा गेंद की अनुमानित मात्रा जानने के लिए और आपको कितना भुगतान करना होगा।
  • Video: GETTING READY FOR OUR FIRST POOL PARTY! | We Are The Davises

    बिल्डर ए बॉल पिट स्टेप 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    गेंदों को प्राप्त करें यदि आप कैलकुलेटर की पिछली लिंक का उपयोग करते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि आपको कितनी गेंदें मिलनी चाहिए। पहले यह लग सकता है वह भी, क्योंकि बहुत से लोगों की तरह, शायद आप सोचा था कि आप अपने स्थान को भरने के कुछ सौ की आवश्यकता होगी। हालांकि, वह गणित का भरोसा करता है: एक 4`x8`x2.5 `पूल को करीब 5000 गेंदों की आवश्यकता होगी सस्ते गेंदों के लिए इंटरनेट पर खोज करें। ईबे, क्रेगलिस्ट और किजिजी सस्ते गेंदों की तलाश करने के लिए अच्छी जगह हैं। यदि वे उपयोग किए जाते हैं, तो उन्हें साफ करने के लिए सुनिश्चित करें उन्हें सुखाने के लिए डालने से पहले नौ भाग पानी का एक हिस्सा ब्लीच का एक समाधान के साथ अपने स्नान और / या बूंदा बांदी में उन्हें धो लें। पूल में गीली गेंदें मत फेंकें।
  • छवि बनाएँ एक गेंद पिट चरण 3 बनाएँ
    3
    गेंदों के अपने पूल के क्षेत्र को बंद करें आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं, गेंदों को हर जगह रोलिंग करना है। इसलिए, सुनिश्चित करें कि आप पूल या उस क्षेत्र में नहीं छोड़ते जहां यह स्थित है यदि आप अपनी बालकनी पर बॉल पूल बनाने या कम खिड़कियों वाले कमरे में जा रहे हैं, तो उन जगहों पर मच्छरदानी डालें जहां गेंदें बाहर आ सकती हैं। सौभाग्य से, एक मच्छर का जाल काफी सस्ता है, लगभग 10 डॉलर एक रोल स्टेपलर मच्छर का जाल आसानी से तय होने की अनुमति देता है, खासकर यदि आप बाहर हैं यदि आप इसे अपनी बालकनी पर बना रहे हैं, तो आप पूरे क्षेत्र में एक मच्छरदानी जाल को ऊपर से नीचे तक रख सकते हैं, या आप इसे पूल के चारों ओर रख सकते हैं और एक जगह या खोल सकते हैं ताकि आप प्रवेश कर बाहर निकल सकें। सुनिश्चित करें कि आप एक मजबूत सामग्री का उपयोग कर रहे हैं क्योंकि आपके मच्छरदानी को क्षतिग्रस्त किया जा सकता है जबकि लोग अंदर हैं
  • बिल्डर ए बॉल पिट स्टेप 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    संरचना का निर्माण संभावना है कि आपके पास लोगों को नशे में या गेंदों के अपने पूल में खेलने के लिए बहुत उत्साहित हैं। यदि नहीं, तो एक होने का क्या मतलब होगा? इसलिए, एक मजबूत संरचना का निर्माण सुनिश्चित करें खासकर उस क्षेत्र में जहां आप और आपके मित्र प्रवेश करेंगे और पूल छोड़ देंगे। तस्वीर के उदाहरण में हमने ऊपर और नीचे के लिए 2 `x4` के 8 `लंबा बोर्डों, और पक्षों के लिए 4 "x4" के 3 "लंबा बोर्डों का इस्तेमाल किया दोनों पक्षों को बहुत मजबूत होना चाहिए क्योंकि लोग वहां एक तरफ झुकेंगे जो वहां पूल में उतरेंगे। पहले नाखून के साथ संरचना में शामिल हों और फिर समर्थन के साथ इसे मजबूत करें चार आंतरिक दीवारों और बाहरी दीवारों के सामने बड़े प्लाईवुड की मेजएं कील, जो सामने आये हैं। पूल के अंदर के कोनों (पहेली फोम उन्हें कवर किया जाएगा) में पक्षों को एक साथ पकड़ने में मदद करने के लिए अधिक सहायता प्रदान कर सकते हैं, ताकि दीवारों को मंजिल पर सुरक्षित किया जा सके।



  • बिल्डर ए बॉल पिट शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    एक दोस्त सबूत पूल बनाओ अब आपके पास एक बड़ा भारी लकड़ी का बक्सा है और यह आपके लिए सबसे मजेदार या सबसे सुरक्षित और खेलने के लिए आपके क्रूर दोस्त नहीं है। अब जब पहेली फोम का इस्तेमाल किया जाएगा। वॉलमार्ट में आप 4 2`x2 `पहेली फोम पैड के पैक लगभग $ 20 प्रत्येक पैक पर खरीद सकते हैं यह सामग्री मंजिल और पूल की दीवारों के लिए बिल्कुल सही है क्योंकि यह नरम, टिकाऊ और साफ करने में आसान है आपको फोम के 128 वर्ग फुट की जरूरत होगी या लगभग 8 पैकेजों को एक 4`x3`x8 `बॉक्स के अंदर कवर करने की आवश्यकता होगी।
  • पूल के फर्श के साथ शुरू करो, प्रत्येक टुकड़े को मजबूती से जुड़ें एक बार जब आप फर्श को कवर करते हैं, तो नीचे तल पर चारों ओर चढ़ने लगते हैं और फर्श पर उन्हें शामिल करते हैं। एक बार सभी पैड लगे होते हैं, तो संरचना के किनारों पर गोंद के साथ उन्हें ठीक कर दें। चौड़े-सिर के नाखूनों का उपयोग करें (इसलिए वे लोचदार फोम के माध्यम से नहीं जाते हैं) यह सुनिश्चित करने के लिए कि टुकड़े जगह में रहते हैं। एक बार नीचे तैयार है, आप अब अगले हिस्से में चढ़ाई कर सकते हैं, फिक्सिंग / जगह में टुकड़े व्यवस्थित करना जब तुम जा रहे हैं। इस चरण में आप यह देख पाएंगे कि फोम पुल की दीवार के बाहर फैली हुई है। यदि आपने स्क्वायर 2`x2 `पैड का उपयोग किया है, तो आपको 4` लंबा होना चाहिए। क्योंकि आपके गेंद पूल केवल 3 `लंबा, आप फोम का एक पैर दीवारों के शीर्ष पर, जो किसी भी तेज धार को कवर, नाखून जाएगा से अधिक गुना करने के लिए छोड़ दिया है, और संभव चिप्स, या कुछ और कि चोट पहुंचा सकते है अपने दोस्तों या जब आप अपने पूल गेंदों चारों ओर कूद लगभग तैयार है।
  • बिल्डर ए बॉल पिट स्टेप 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    गेंदों को हटा दें बिना शक के, यह इस ट्यूटोरियल का सबसे अच्छा कदम है। बस उन्हें अंदर फेंक दो यदि आप पूल के तल पर झूठ बोलते समय एक दोस्त गेंद को फेंक सकते हैं, तो यह जीवन का एक अनूठा अनुभव होगा।
  • Video: ये खूबसूरत हीरोइन नहा रही थी स्वीमिंग पूल में तभी अचानक आ गया बब्बर शेर और....

    बिल्ला ए बॉल पिट स्टेप 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    अपने खिलौने, अपने दोस्तों को कास्ट और मजा! एक बास्केटबॉल टोकरी गेंदों के एक पूल में याद नहीं कर सकता इतना ही नहीं कि यह प्लास्टिक की गेंदों को बनाने में मजेदार है, लेकिन क्योंकि यह लोगों को उन्हें दूसरों से ज्यादा कुछ फेंकने देता है ... या आप एक inflatable शार्क डाल भी एक अच्छा विचार है सभी बॉल पूल में एक शार्क होना चाहिए अब, अपने अद्भुत रंगीन बॉक्स में प्रवेश करें, अपने दोस्तों को बुलाओ, और उनको समझाओ कि यह वास्तव में आप थे जिन्होंने इसे बनाया और आप उन्हें मजाक नहीं कर रहे हैं, और एक महान समय है!
  • युक्तियाँ

    • जब आप अपने पूल को साफ करते हैं, तो सभी गेंदों को हटा दें और उन्हें कचरा बैग में रखें। फोम या रबर के लिए उपयुक्त हल्के क्लीनर के साथ पूल के अंदर से साफ करें और यह सुनिश्चित करें कि गेंद को वापस करने से पहले सूखने के लिए पर्याप्त समय दें एक समय में कुछ सौ बॉल लें और उन्हें अपने बाथटब में धो लें और / या नलिका के एक हिस्से के ब्लीच के एक हिस्से के साथ उन्हें स्प्रे करें, इससे पहले उन्हें नौ सूखा पानी डाल दें। पूल में गीली गेंदें मत फेंकें। धोने, सुखाने के चरण दोहराएं और फिर गेंद फिर से फेंकें जब तक कि वे सब साफ न हों।
    • गेंदों के अपने पूल को कवर करने के लिए एक शामक का उपयोग करें, खासकर अगर यह सड़क पर है जहां तक ​​संभव हो यह पूल में प्रवेश करने से बारिश और धूल से बचाता है, क्योंकि यह गेंदों के हजारों हर बार बारिश होती है साफ करने के लिए श्रमसाध्य होगा।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • प्लास्टिक की गेंदें (लगभग 0.20 प्रति गेंद)
    • लकड़ी (आकार के आधार पर भिन्न होता है)
    • फोम ($ 20 प्रति पैक)
    • मच्छर नेट ($ 10 प्रति रोल)
    • गोंद ($ 3-5)
    • हथौड़ा ($ 10)
    • नाखून ($ 5)
    • स्टेपल गन ($ 20)
    • स्टेपल ($ 3)
    • समर्थन करता है ($ 10)
    • शामियाना (यदि बाहर स्थित है, $ 10)
    • बच्चों के लिए बास्केटबॉल टोकरी ($ 5)
    • Inflatable शार्क ($ 2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com