ekterya.com

कैसे एक संकेत पर स्वाभाविक रूप से हँसने के लिए

आप का शिकार हो "जो आखिरी हंसते हैं वह मजाक नहीं समझता है?" इस बीच, कभी-कभी केवल एक चीज की ज़रूरत होती है कि हम समझते हैं कि कितना मजाकिया और असुविधाजनक है, जब हम हमारे चेहरे पर एक प्रश्न चिह्न की प्रतीक्षा कर रहे हैं जबकि हर कोई हंस रहा है। नकली बिना मज़ा में शामिल होने के लिए इन चरणों का पालन करें!

चरणों

छवि हंसना स्वाभाविक रूप से क्यू के चरण 1
1
सब कुछ याद रखने की कोशिश करो यह हमेशा आपको हँसता है, यह एक टेलीविजन शो, कुछ कॉमेडी दृश्य, कॉमिक्स या कुछ अजीब कहानी हो सकती है उन क्षणों में अपने हँसी की ओर ध्यान दें क्या आपके पास ज़ोरदार या कुख्यात हंसी है? या अधिक बुद्धिमान एक साँस लेने के लिए हंसी के बाद? क्या आप अपना पेट पकड़ते हैं? क्या आप अपनी आँखें बंद करते हैं? क्या आप अपना सिर वापस खींचते हैं?
  • छवि हराकर स्वाभाविक रूप से क्यू के चरण 2
    2
    उन चीजों को याद रखने का अभ्यास करें, जब वे नहीं हो रहे हैं उन यादों को याद रखें जिन्हें आपने किसी के सामने किया था, जिसकी आप पसंद करते हैं, और उस स्थिति में हँसते हैं जब आप नाश्ते या स्नान की तैयारी कर रहे हैं। अपने प्राकृतिक हंसी को पहचानें जब वह अपने सबसे अच्छे रूप में हो
  • छवि हंसना स्वाभाविक रूप से क्यू पर चरण 3
    3
    अपने पर्यावरण पर ध्यान दें ताकि आप जान सकें कि हंसने का सही समय कब है जब लोग मजाक कर रहे हैं और मुस्कुराते हुए, यह शायद हंसने का एक अच्छा समय है। लेकिन यह एक अच्छा विचार नहीं है जब लोग शांत या गंभीर होते हैं यदि आप हर किसी को हँसते देखते हैं, तो पार्टी में शामिल हों और अपने आप से हँसते रहें! यहां तक ​​कि अगर आपको पता नहीं है कि आप वास्तव में क्या हंस रहे हैं, तो आप जो कुछ भी सोचा था वह आपको चरण 1 में हँसते हुए याद कर सकता है और आपको घर पर महसूस होगा।



  • छवि हंसना स्वाभाविक रूप से क्यू पर चरण 4

    Video: Ken O'keefeThe People's voice Middle East show 2 with subtitles

    4
    धैर्य रखें! अपने आप को दया करो सुनिश्चित करें कि आप खुद को बहुत हँसने के लिए मजबूर नहीं कर रहे हैं यह क्षण से आपको विचलित कर देगा जब आप मजाक सुनेंगे और आप हँसने शुरू करने के लिए सटीक क्षण की पहचान करने की कोशिश करेंगे। सही समय पर हँसते हुए आपके लिए सुखद महसूस करने के लिए उपयोगी होगा जब तक कि आप मजाक न दें। लेकिन अगर अंत में आप अपना मजा लेते हुए अपना पूरा समय व्यतीत करते हैं तो आपको कभी भी अच्छा समय नहीं मिलेगा।
  • छवि का शीर्षक हंसना स्वाभाविक रूप से क्यू पर चरण 5
    5
    इससे आप समय पर हँसे नहीं होने के तथ्य को हँसते हैं इस विषय को बदलकर एक अजीब कहानी का आविष्कार करें, और अपने दोस्तों से कहें कि आप मजाक नहीं समझ पाए हैं। हँसी को उत्तेजित करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक अच्छा तरीके से खुद का मजाक उड़ा रहा है लेकिन याद रखना, मज़े करो!
  • युक्तियाँ

    • वही कहानियों के बारे में कभी भी मत सोचो या आप उनके साथ ऊबेंगे और वे इतना अजीब नहीं लगेंगे। कुछ कहानियों को ध्यान में रखने की कोशिश करें, क्योंकि उनमें से कोई भी अब काम नहीं करता, आप हमेशा निम्न का उपयोग कर सकते हैं।
    • यदि सब कुछ विफल रहता है, तो हंसने की कोशिश न करें हंसने के लिए मजबूर करने की कोशिश करते समय यह आपको हँसी को उत्तेजित कर सकता है
    • अगर आपके दोस्तों के समूह में कोई है जो ज्यादातर समय चुटकुले करता है जो उन्हें अपनी शैली की भावना के लिए समझने में आसान होता है, तो उन्हें अपनी शैली से संबंधित करने की कोशिश करें क्योंकि इस तरह से आपके लिए हंसी आसान हो जाएगी।
    • अजीब मजाक या कहानियां ऑनलाइन देखें ये आपकी हास्य की भावना को सुधारने में आपकी सहायता करेंगे और आपको कई बार मजाक पढ़ाएंगे जब तक कि आप इसे समझ नहीं पाएंगे।

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    चेतावनी

    • हर चीज पर हंसी न करें और उन चीजों पर भी कम न करें जो मज़ेदार नहीं हैं। इससे आपको अव्यवसायिक और पेशेवर दिख सकता है
    • यह एक अच्छा विचार नहीं है यदि आप गलत समय पर बहुत हंसी शुरू कर देते हैं क्योंकि आप अपने दोस्तों और अपने आस-पास के लोगों को सोच सकते हैं कि आप अजीब, गूंगा या अजीब कुछ भी आपसे मिलते हैं। जब आप हंसने के लिए जा रहे हों, तो अच्छा क्षण चुनें
    • चरण 5 को केवल तभी रखें जब आपके आस पास अच्छे दोस्त हों और उसी व्यक्ति के साथ दोहराना न करें।
    • हँसने की कोशिश न करें जब आपके मुंह में खाना हो जाता है क्योंकि आप गुस्से और संभवतः मर सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com