ekterya.com

अपने क्रॉच शॉट को मापने के लिए

उपायों crotch शॉट सही कपड़े आकार का चयन करने, कपड़े के लिए और इस तरह साइकिल चालन के रूप में कुछ खेल, के लिए व्यवस्था करने के लिए आवश्यक हैं। आप मदद से या अकेले अपने crotch शॉट को मापने के लिए, जानने के हैं, तो आप सबसे अधिक आरामदायक कपड़े और खरीद प्रक्रिया को आसान लग रहा है। अपने क्रॉच शॉट के आकार को जानने के लिए इन दो आसान तरीकों में से एक को आज़माएं

चरणों

विधि 1
अपने क्रॉच शॉट के आकार को जानने के लिए पैंट की एक जोड़ी का उपयोग करें

छवि का शीर्षक मेजर आपका इंसेम चरण 6
1
पैंट की एक जोड़ी चुनें पैंट की एक जोड़ी पूरी तरह से फिट करें, जो कि बहुत लंबी या बहुत छोटी नहीं है और यह कि वे आराम से तंग महसूस करते हैं। आप उन पैंटों के क्रॉच शॉट को मापेंगे, इसलिए सुनिश्चित करें कि वे वास्तव में आपको फिट हैं उनको आधा खड़ी में मोड़ो ताकि आप केवल एक पैर देख सकें।
  • छवि का शीर्षक मेजर आपका इंसेम चरण 2
    2

    Video: मगरमच्छ खिला उन्माद!

    उन्हें संरेखित करें उन्हें इस्त्री बोर्ड या फर्श पर रखें उन्हें संरेखित करें ताकि उनके पास कोई झुर्रियां या बुलगे न हों और गुना समान रूप से गठबंधन हो।
  • 3
    एक कपड़ा टेप उपाय ले लो क्रॉच के निचले चौराहे पर टेप के माप के धातु के टिप को रखें।
  • 4
    माप लें जब तक आप एक पैर के अंदर के नीचे तक नहीं पहुंच जाते, तब तक पैंट नीचे टेप का आकार बढ़ाएं, जहां यह जमीन के संपर्क में आता है।
  • Video: हंट एक 29ft आदमखोर मगरमच्छ के लिए पर | आदमखोर सुपर क्रॉक

    5
    माप लिखो हेम के लिए अपनी पैंट के crotch से सेंटीमीटर में उपाय के अपने crotch शॉट की लंबाई है।
  • विधि 2
    अपने क्रॉच शॉट को मापने में सहायता करने के लिए किसी मित्र से पूछें

    छवि का शीर्षक मेजर आपका इंसेम चरण 1



    1
    केवल अपरिहार्य उपयोग करें अपनी पैंट को हटा दें या अच्छी तरह से फिटिंग व्यायाम पैंट की एक जोड़ी डाल दें। यदि आप अपने सामान्य कपड़ों के साथ माप लेते हैं, तो आपको एक गलत संख्या प्राप्त होने की संभावना है।
  • छवि का शीर्षक मेजर आपका इंसेम चरण 7
    2
    एक उपाय पूछने में आपकी सहायता करने के लिए किसी मित्र से पूछें।
  • 3
    सीधे ऊपर खड़े हो जाओ यदि आप मापते समय घबराते हैं, तो आपका क्रॉच शॉट बहुत छोटा होगा। दीवार के खिलाफ अपनी पीठ के साथ खड़े होकर सुनिश्चित करें कि आप अच्छी स्थिति बनाए रखते हैं।
  • छवि का शीर्षक मेजर आपका इंसेम चरण 9
    4

    Video: मगरमच्छ Ganglands। विशाल नील मगरमच्छ / पूर्ण HD - कमाल पशु टीवी पर वृत्तचित्र

    एक कागज बोर्ड ले लो अपने पैरों के बीच एक पेपर क्लिपबोर्ड या बहुत पतली हार्डकॉर्कर की किताब को स्लाइड करें। जब्त की हड्डी के ठीक नीचे के रूप में इसे उच्च रूप में रखें, यदि आप एक आदमी हैं, तो गौण कपड़े को पथ से हटा दें ताकि आप वास्तविक माप प्राप्त कर सकें। सुनिश्चित करें कि बोर्ड के किनारे दीवार के खिलाफ फ्लैट है।
  • छवि का शीर्षक मेजर आपका इंसेम चरण 10
    5
    माप लें आप सीधे खड़े कर रहे हैं, जांघों और crotch के क्षेत्र के निकट, तालिका के शीर्ष पर टेप जगह अपने दोस्त पूछते हैं।
  • मेजर आपका इन्सियाम स्टेप 11 शीर्षक वाला इमेज
    6
    माप लें जब तक यह आपके पैर के अंदर पर जमीन तक नहीं पहुंचता तब टेप का आकार बढ़ाएं सेंटीमीटर की लंबाई आपके क्रॉच शॉट की लंबाई होगी।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि आपके क्रॉच शॉट की आदर्श लंबाई परिधान या उपयोग के आधार पर बदल जाएगी। उदाहरण के लिए: पतलून कि जूते या हाइ हील्स उपयोग करने की योजना के लिए, crotch शॉट 2.5 से 5 सेमी (1 से 2 इंच) लंबे समय तक, हो सकता है इतना है कि जमीन को छू। शॉर्ट्स की एक जोड़ी की क्रॉच शॉट जीन्स की एक जोड़ी की तुलना में बहुत कम होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com