ekterya.com

मिथुन लड़की को कैसे आकर्षित किया जाए

एक मिथुन लड़की के साथ होने के नाते दो अलग-अलग लोगों के साथ किया जा रहा है इसकी दोहरी प्रकृति है और वह दिन के विभिन्न बिंदुओं पर विभिन्न व्यक्तित्व लक्षण दिखाने में सक्षम है। हालांकि, दोनों पक्ष समान रूप से आकर्षक और आकर्षक हो सकते हैं। यदि आप तैयार हैं और आपको लगता है कि आप यात्रा को संभाल सकते हैं, तो एक मिथुन लड़की आपके लिए है

चरणों

भाग 1
अपने व्यक्तित्व को समझें

इमेज शीर्षक से एक मिथुन गर्ल चरण 1 को आकर्षित करें
1
आश्चर्यचकित होना तैयार करें मिथुन का चिह्न जुड़वां, यिन और यांग के बराबर भागों द्वारा प्रतिनिधित्व किया जाता है इसका मतलब यह है कि किसी भी समय, आप नहीं जानते हैं कि आप किन जुड़ें हैं। एक मिनट हँस रहा होगा और एक बचकाना तरीके से बर्ताव किया जाएगा, और अगले सब गंभीर हो जाएगा यदि आप दोनों पक्षों के साथ कर सकते हैं, तो आपको इस गतिशील लड़की के साथ एक अवसर मिलेगा।
  • आपको कभी भी पता नहीं चलेगा कि क्या आपको छूने वाला है, इसलिए यदि आप एक लड़की की तलाश कर रहे हैं जो संगत है और हमेशा आपकी देखभाल कर रहा है, तो कन्या की तरह एक और चिन्ह की तलाश करें। यह विनम्र और स्त्रैण हो सकता है, लेकिन यह प्रभावशाली और मर्दाना भी हो सकता है यदि यह वास्तव में मिथुन की निशानी है, तो उसके पास दोनों पक्षों के बीच एक संतुलन होगा
  • इमेज शीर्षक से मिथुन गर्ल चरण 2 को आकर्षित करें
    2
    समझे कि वह कैसा क्रिएटिव और सरल है। प्रतिभा और रचनात्मकता की बात आती है तो मिथुन महिलाओं को एक अजेय बल दिया जाता है वह तुम्हारे साथ मजाक करेंगे, शिरोमणि करेंगे और एक उपन्यास या एक पेंटिंग लाएगा, जिस पर वह कम से कम अपेक्षा करता है। वह संगीत, कला या साहित्य से संबंधित कुछ करने के लिए अपना खाली समय बिताना पसंद करता है।
  • एक मिथुन लड़की एक प्रकार है जो मज़ाक कर सकती है और मजाक भी रख सकती है। आप एक मजाक ले सकते हैं, लेकिन आप उम्मीद कर सकते हैं कि उसे हाथ की प्रतिभाशाली प्रतिक्रिया मिले।
  • इमेज शीर्षक से एक मिथुन गर्ल चरण 3 आकर्षित करें
    3
    याद रखें कि यह थोड़ा अपरिपक्व हो सकता है। प्रत्येक मिथुन लड़की में भी एक तरफ है जो थोड़ा सा अपरिपक्व और बचकाना है आपके गंभीर पक्ष और आपके बच्चे की तरफ के बीच संतुलन होना हमेशा होता है हालांकि, आप इस पर हमेशा नियंत्रण नहीं कर सकते। जब आप एक सम्मेलन के माध्यम से अपने माता-पिता या आधे रास्ते से मिलते हैं तो "युवा जुड़वा" बाहर आ सकता है - आप कभी नहीं जानते!
  • एक मिथुन लड़की को उस व्यक्ति से लाभ मिलता है जो उसके स्वभाव के सबसे कट्टरपंथी पक्षों पर शासन कर सकते हैं। जो व्यक्ति अपने परिपक्व पक्ष को खींचता है, वह खतरनाक स्थितियों में परिणाम कर सकता है, जबकि जो व्यक्ति अपनी गंभीर भूमिका निभाता है वह संबंध को मज़ेदार नहीं बनाती। सबसे अच्छी बात यह है कि आपके पास भी अच्छा संतुलन है
  • इमेज शीर्षक से जेमिनी गर्ल चरण 4 को आकर्षित करें

    Video: मिथुन चक्रवर्ती जन्मदिन विशेष ...

    4
    उन्हें कभी नहीं पता होगा कि आगे क्या होगा। यदि आप मिथुन लड़की से डेटिंग कर रहे हैं, तो एक मिनट आप सोफे पर आपके साथ कविता पढ़ रहे होंगे और अगले आपको यह बताएगा कि आप छुट्टी इटली पर जा रहे हैं। यह लड़की बहुत उत्सुक है और हमेशा नए कारनामों की तलाश करती है, इसलिए जब उसका साहसी पक्ष बाहर आता है, तो वह रुक जाएगी
  • यह विशेषता वास्तव में कुछ लोगों को परेशान करती है यह सोचने में आसान है कि आपको वास्तव में परवाह नहीं है, जब आप वास्तव में करते हैं, तो आपको बस आपके लिए क्या करना चाहिए। इसके अलावा, वह वास्तव में देख रही है कि जब वह वापस आती है तो आप उसके लिए वहां होंगे
  • इमेज शीर्षक से एक मिथुन गर्ल कदम 5
    5
    श्रृंगार और फैशन पत्रिकाओं द्वारा मारा जाने की अपेक्षा न करें ज्यादातर मिथुन की लड़कियों की कीमतों में लड़कियों की चीजों के लिए बहुत चालाक है, जैसे सौंदर्य प्रसाधन और पत्रिकाएं वह जानता है कि उसके पास एक प्राकृतिक सौंदर्य है, तो वह किसकी देखभाल करता है? और पढ़ने के लिए, आप उसे टॉल्स्टॉय या हेमिंगवे को एक पत्रिका की तुलना में देख सकते हैं।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि मिथुन लड़की महिला नहीं है - अगर वह है। खैर, इसका कम से कम हिस्सा हाँ है वह सिर्फ उन चीजों की बात नहीं देखता है जो समाज कहता है कि लड़कियों को पसंद करना चाहिए और अगर आप इसके बारे में उससे बात करते हैं, तो आप उसकी तरह सोच रहे हैं!
  • भाग 2
    एक मिथुन पर विजय

    इमेज शीर्षक से जेमिनी गर्ल चरण 6 को आकर्षित करें
    1
    अपनी बुद्धिमत्ता दिखाएँ एक मिथुन लड़की को उस व्यक्ति की जरूरत होती है जो उसे आश्चर्यचकित कर सकती है, दोनों शारीरिक और मानसिक रूप से। आपको इसकी आवश्यकता है कि आप अपनी ऊंचाई पर किसी भी समय हो। आखिरी चीज की जरूरत है वह एक दंपति है जिसके बारे में वह बेहतर लगता है - वह चाहता है कि वह किसी के साथ वह महिमा साझा कर सके।
    • जब आप उसके साथ हों, तो जिस किताब को आप पढ़ रहे हैं उसके बारे में बात करें। उससे पूछें कि क्या वह संग्रहालय जाना चाहता है एक लेख का उल्लेख करें जिसमें आप कुछ वर्तमान घटना से पहले दिन पढ़ते हैं। आप अपने आप को आकर्षक और आश्चर्यचकित करेंगे और आपसे क्या सीख सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से मिथुन गर्ल चरण 7 को आकर्षित करें
    2
    उसे दिखाएं कि आप यौन समान हो सकते हैं मिथुन लड़कियों के दो पक्ष हैं- विनम्र और प्रभावशाली। आप देखेंगे कि वह समय-समय पर डरावना तरीके से व्यवहार करते हैं, आपके साथ छेड़खानी करते हैं और फिर आप अपना प्रभावशाली पक्ष देखेंगे, एक नियुक्ति और सब कुछ पूछेंगे जब आप यह हो रहा देखते हैं, प्रवाह का पालन करें! उसे वह जो चाहती है, उसका प्रभार लेना और फिर एक बार जब वह खत्म हो जाए तो उसे घेर लें।
  • उसे किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता नहीं है जो पर्याप्त प्रभावशाली या विनम्र पर्याप्त है-उन्हें किसी की जरूरत है जो उसकी ऊंचाई पर हो और उसके पूरक हो।



  • इमेज शीर्षक से मिथुन गर्ल चरण 8 को आकर्षित करें

    Video: मिथुन राशि वाली लड़की को कैसे लड़के पसंद आते हैं ! Video

    3
    उसे बोलने दो। मिथुन बहुत मिलनसार जीव हैं जब आपका बच्चा दिखता है, तो आप एक पार्कीट बन सकते हैं। जब आप अपने साथ बात कर रहे हैं और आप जिस किताब को पढ़ रहे हैं, उसके बारे में हर छोटी जानकारी के बारे में बता रहे हैं, बैठो और आराम करो, उसे ध्यान का केंद्र बनने दें। मुझे आप का मनोरंजन करते हैं
  • चूंकि मिथुन को किसी की जरूरत है जो अपने दिमाग को उत्तेजित कर सकता है, उनसे सवाल पूछिए। अपने विचारों और सिद्धांतों का प्रस्ताव लें आप क्या सोच रहे हैं उसके बारे में उससे बात करें आप उसके साथ खुल सकते हैं और एक रोमांचक यात्रा पर जा सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से मिथुन गर्ल चरण 9 को आकर्षित करें
    4

    Video: इस राशि के लड़को को सबसे ज्यादा पसंद करती है लडकियां, क्या आप भी है इस लिस्ट में !

    उसे बाहर कुछ दिलचस्प जगह आमंत्रित करें मिथुन प्यार, मुस्कुराते हुए और मनोरंजन करते हुए प्यार करते हैं रिश्ते की शुरुआत में, वह उन चीजों को पसंद करेंगे जो बिल्कुल पारंपरिक नहीं हैं। उसे एक मिट्टी के बर्तनों के वर्ग में आमंत्रित करें या चीज का स्वाद ले जाएं। आप अपनी मौलिकता और बुद्धि से बहुत प्रभावित होंगे।
  • हर समय ऐसा करने के लिए दबाव महसूस न करें। उसके पास दो पक्ष हैं - एक बार जब आप यह साबित करते हैं कि आप उसकी मुश्किल साइड (साहसी) के साथ कर सकते हैं, तो उसे दिखाएं कि आप पजामा में भी आराम कर सकते हैं, एक फिल्म देख रहे हैं और फास्ट फूड का ऑर्डर कर सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से मिथुन गर्ल चरण 10 को आकर्षित करें
    5
    काम करने के लिए तैयार एक मिथुन लड़की भावनात्मक रूप से अस्थिर हो सकती है और उसके साथ सौदा करना मुश्किल हो सकता है और उसके बाद उसकी देखभाल करना होगा यह मानसिक रूप से अस्थिर की तरह थोड़ा सा लग सकता है, लेकिन यह केवल इस चिन्ह की प्रकृति है हालांकि, आपके भागीदारों के लिए, यह थोड़ा निराशाजनक हो सकता है। आपको इस रिश्ते में काम करना होगा, जब आप दूर रहें और जब आप अपने साथ वापस आने के लिए तैयार हों तब उपलब्ध रहें।
  • याद रखें: इसका आपके साथ कुछ नहीं करना है यहां तक ​​कि अगर आप जल्दी से संबंध में नहीं आते हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप प्यार नहीं करते हैं या आप वफादार नहीं हैं। संक्षेप में उसके साथ रिश्ता शुरू करना मुश्किल है क्योंकि वह यह सुनिश्चित करना चाहती है कि वह इसके लायक है।
  • भाग 3
    रिश्ते को अंतिम बनाएं

    इमेज शीर्षक से एक मिथुन गर्ल कदम 11
    1
    उसे आश्चर्य एक मिथुन लड़की को किनारे पर होना चाहिए चूंकि यह आश्चर्य की बात है, वह एक साथी चाहती है जो उसे भी आश्चर्यचकित कर सकती है। उन्हें बताओ कि वे डिनर के लिए जा रहे हैं जब आप वास्तव में तारामंडल में एक रात की योजना बना रहे थे अपने लिए एक गीत लिखे घर ले लो यह उन छोटी चीजें हैं जो आप वास्तव में सराहना करते हैं।
    • अपने व्यक्तित्व के साथ उसे आश्चर्यचकित रखो अगर आपको सड़क पर ज्यादा पसंद नहीं है, तो उसे चढ़ो। अगर आपको संगीत बहुत पसंद नहीं है, तो इसे ऑपेरा में लेने की पेशकश करें अगर आपको लगता है कि आप समझ नहीं सकते हैं, तो आपके पास यह आपके हाथ में होगा।
  • इमेज शीर्षक से जेमिनी गर्ल चरण 12 को आकर्षित करें
    2
    उसे वह स्थान दें जो उसे चाहिए। मिथुन बहुत ही स्वतंत्र हैं। कभी-कभी आपको अकेले रहना पड़ता है और आपको अपना साहस ढूंढने के लिए समय की आवश्यकता होती है जब ऐसा होता है तो चिंता न करें - यह आपसे दूर नहीं हो रही है, यह सिर्फ उन चीज़ों को कर रहा है जो आपको पसंद हैं और इसमें कुछ भी गलत नहीं है! वह वापस आ जाएगा, आपको अपने सभी अनुभव बताएगा जो वह आपके साथ साझा करना चाहते हैं।
  • यदि आपकी स्वतंत्र पक्ष आपको परेशान करते हैं, तो उन्हें बताएं। वह इस बारे में आपसे बात करना पसंद करेंगे, यह जानकर कि आप कैसा महसूस करते हैं और समझाते हैं कि वह कैसा महसूस करती है। यह बहुत संभावना है कि आप जितना मैं कर सकता हूं उतने आपको खुश करने की कोशिश करते हुए आपकी राय की सराहना करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से जेमिनी गर्ल चरण 13 को आकर्षित करें
    3
    सुनिश्चित करें कि आप ईर्ष्या को खड़ा कर सकते हैं। मिथुन के बारे में बुरी चीज यह है कि एक बार वे आखिरकार निर्णय लेते हैं कि वे आपसे प्रतिबद्ध होंगे, वे बहुत ईर्ष्यापूर्ण हो सकते हैं। यह बहुत पहले से तय हो चुका है कि यदि आप एक अच्छा विकल्प थे, जो आपको थोड़ा डर दे सकता है। अगर आपको लगता है कि आप भाग रहे हैं, तो आप इसे अच्छी तरह से संभाल नहीं सकते हैं
  • इसके बारे में सोचो प्यार की घोषणा के रूप में और कुछ बहुत कष्टप्रद नहीं। केवल एक चीज जिसका अर्थ है कि आप बहुत अधिक परवाह करते हैं और आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप उसका हो।
  • बस याद रखो कि अगर आप उसे ईर्ष्यापूर्ण तरीके से देना चाहते हैं, तो उसे यह पसंद नहीं आएगा।
  • इमेज शीर्षक से एक मिथुन गर्ल कदम 14
    4
    आपको पता होना चाहिए कि आपको देखभाल करने की आवश्यकता है और जब आपको साहस की आवश्यकता होती है जैसा कि आप इसे जानते हैं, आप संभवत: यह पता कर सकते हैं कि आप किस तरफ से काम कर रहे हैं। तुम्हें पता होना चाहिए कि क्या उम्मीद है और पता है कि आपके मिजाज को कैसे संभालना है ताकि रिश्ते लंबे समय तक स्वस्थ तरीके से बह सकें। इस तरह, वह आपकी बाहों में सुरक्षित महसूस करेगी।
  • बस स्वीकार करने के लिए कि आपके व्यक्तित्व की ये दो गतिशीलता गायब नहीं होगी, मिथुन की किसी भी युगल की सबसे बड़ी चुनौती है। एक बार जब आप उस बिंदु तक पहुंच जाते हैं, बाकी वह मुश्किल नहीं है
  • युक्तियाँ

    • हमेशा एक मिथुन लड़की के करीब रहें। आप गन्दा हो सकते हैं, बेवकूफ या स्पोर्टी बस हमेशा साफ रहना और उस लोशन को चुनना याद रखना जो अच्छा लग रहा है
    • आप हमेशा वह व्यक्ति नहीं हो सकते हैं, जिसे आप चाहते हैं आप भी उसके जैसे भावनाएं हैं कभी-कभी आप भी भावुक हो सकते हैं, इसलिए जब ऐसा होता है, तो उससे बात करें! उसे स्पष्ट रूप से बताएं कि आप परेशान क्यों महसूस करते हैं, खुश हैं आदि
    • याद रखें कि आप विस्फोट से मिथुन की लड़की को नहीं रोक सकते हैं, लेकिन आप उसे कहकर शांत कर सकते हैं, "क्या आप मुझे अपने साथ रहने की ज़रूरत है?" जब वह रोने लगी है यदि आप कोई जवाब नहीं देते हैं, तो उसे पकड़कर कुछ देर तक अपना हाथ पकड़कर कहें, "ठीक है, सब ठीक हो जाएगा। बस मुझे बुलाओ अगर आपको मेरी आवश्यकता है। " और उसे अकेला छोड़ दो, अगर उसे तुम्हारी ज़रूरत है, तो वह आपसे जल्द ही या बाद में बात करेंगे। जब मैं नाराज हूं, तो बस कहो, "आराम करो, कभी-कभी चीजें नहीं होतीं जो वे दिखती हैं, लेकिन मुझ पर भरोसा रखो, मुझे सचमुच परवाह है। हम बाद में बात कर सकते हैं। " थोड़ी देर के लिए उसे अकेला छोड़ दें और फिर उसे एक कप चाय या आइस क्रीम का कटोरा ले लो।
    • याद रखें कि मिथुन अपनी भावनाओं को दिखाने के लिए काफी संघर्ष करता है यहां तक ​​कि जब वे बहुत करीब हैं यह भी याद रखें कि यदि आप उससे कई बार पूछें तो वह भी महल प्राप्त करेगा और आपको कुछ भी नहीं बताएगा। ऐसा कुछ कहो "याद रखें कि मैं आपको न्याय नहीं करने जा रहा हूं इसलिए मुझे बताओ कि यह जो कुछ भी है, मुझे बेझिझक हूं"
    • जब आप नाराज होते हैं, शब्द का कभी भी उल्लेख न करें "शांत हो जाओ" या डेरिवेटिव्स, जो केवल उन्हें अधिक बढ़ाते हैं और विस्फोट करने में लंबा नहीं लगेगा।
    • यदि आपको नहीं पता कि जब आप ऊब रहे हैं तो क्या करें, एकाधिकार या कार्ड या किसी अन्य बोर्ड गेम का एक अच्छा खेल कभी खत्म नहीं होता है। कई बोर्ड गेम तर्क को लेते हैं और यह आपके दिमाग का काम करेगा और आपके सबसे अधिक प्रतियोगी और चंचल साइड लेगा। यदि वह हार जाती है, तो उसे मत छूएं क्योंकि उसे हारने से नफरत है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com