ekterya.com

एक मम्मीनी के साथ बाहर जाने के लिए

मिथुन के लोग उत्सुक, बातूनी, बहुमुखी और मानसिक रूप से सक्रिय हैं I वे हर जगह एक साथ जाते हैं, हाथ पकड़े हुए हैं, उनके दोहरे प्रकृति का प्रतीक करते हैं। हालांकि मिथुन सक्रिय और मजेदार हैं, उनके पास दो महत्वपूर्ण कमजोरियां हैं, उनकी गैर-रोक की बात करने की क्षमता और जिस तरह से वे आसानी से और लगातार विचलित हो जाते हैं। लेकिन चिंता न करें, यह लेख आपको बताएगा कि समस्या के बिना मिथुन के साथ कैसे जाना है।

चरणों

भाग 1

जानते हुए कि क्या करना है
छवि शीर्षक दिनांक एक मिथुन चरण 1
1
उसे सुनें और बातचीत में भाग लें। चूंकि मिथुन प्राकृतिक संवादवादी हैं, इसलिए वे बात करना पसंद करते हैं अगर आप इसे नहीं सुनते हैं या आप उससे बात नहीं करते हैं, या यदि आप अक्सर इसे बाधित करते हैं, तो मिथुन शायद सोच सकती है कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है या आपको परवाह नहीं है। हालांकि, इस बारे में बात करने के लिए कुछ भी खोजने के लिए बहुत मुश्किल मत दबाएं, इस चिन्ह के लोग खुद को काफी सृजनात्मक बनाते हैं और वार्तालाप का विषय ढूंढने की संभावना है।
  • मिथुन उत्सुक हैं और सीखना पसंद है यदि आप कुछ में एक विशेषज्ञ हैं, तो अपना ज्ञान साझा करने में संकोच न करें, आप अपनी नियुक्ति को प्रभावित करेंगे
  • मिथुन के लोग बहस करना पसंद करते हैं वे बहस नहीं कर रहे हैं, वे सिर्फ अपने दिमाग को तेज करने के लिए एक अलग दृष्टिकोण से चीजों को देखने की कोशिश करते हैं
  • मिथुन संचार में अच्छा होने के लिए जाना जाता है यदि आपके संबंध में कोई समस्या है, तो उसे छुपाने की कोशिश न करें, इसके बजाय इसके बारे में बात करने की कोशिश करें
  • छवि शीर्षक दिनांक एक मिथुन चरण 2
    2
    यह दिलचस्प रखने के लिए रिश्ते के लिए नई चीजें लाती है। मिथुन सक्रिय रहना और नई चीजों की कोशिश करना पसंद करते हैं। यदि आप इस हस्ताक्षर के किसी व्यक्ति से डेटिंग कर रहे हैं, तो अपने आप को नवीनता के लिए तैयार करें शायद यह एक अच्छा विचार है कि आप रिश्ते के लिए नए विचारों को भी योगदान देते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास कोई अपॉइंटमेंट है, तो उन्हें छोड़ने के लिए खाने, पीने या मिलने के लिए एक नई जगह का सुझाव देने का प्रयास करें
  • यदि आपकी तिथि वास्तव में कुछ के बारे में उत्साहित है, तो यह सलाह दी जाती है कि आप इसका इस्तेमाल न करें, ध्यान रखें कि अगली बार जब आप बाहर जाते हैं तो आप शायद पूरी तरह से कुछ कोशिश करना चाहते हैं
  • छवि शीर्षक दिनांक एक मिथुन चरण 3
    3
    धीरज रखो जब आप स्वस्थ या अनिर्णीत होते हैं कभी-कभी, जब आप मिथुन के साथ बाहर जाते हैं, तो आपको लगता है कि आप दो अलग-अलग लोगों के साथ हैं यह आपको आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए क्योंकि मिथुन का चिन्ह जुड़वाँ द्वारा दर्शाया गया है। इस संकेत का व्यक्ति एक पल में खुश और खुश हो सकता है और अगला मूडी और स्वभावपूर्ण हो सकता है।
  • जब एक मिथुन घबराहट होती है तो उसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लेना चाहिए। धीरज रखो और मूड पास होने दें आप उससे बात करने और उसके साथ क्या गलत है यह पता कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक दिनांक एक मिथुन चरण 4
    4
    मणि के भीतर के बच्चे को स्वीकार और प्रोत्साहित करती है राशि चक्र के अन्य लक्षणों वाले लोगों की तुलना में मिथुन अपने भीतर के बच्चे के संपर्क में अधिक हैं। वे मजाक और चुटकुले बनाना पसंद करते हैं। दूसरी ओर, इनमें से कुछ चुटकुले काफी बचकाना हो सकते हैं, लेकिन यह उसका आकर्षण का हिस्सा है एक मिथुन व्यक्ति को दबाने की कोशिश न करें या उन्हें बदलने के लिए बाध्य करें। यहां तक ​​कि अगर आप प्रकृति से गंभीर हैं, तो यह सबसे अच्छा है अगर आप अपने मजा में शामिल हों या उन्हें स्वयं को पूरी तरह अभिव्यक्त करें।
  • छवि शीर्षक दिनांक एक मिथुन चरण 5

    Video: बेटे ने माँ के साथ घर जाने के लिए रखी ये शर्त

    5
    एक बहुत सक्रिय सामाजिक जीवन के लिए तैयार हो जाओ, लेकिन कुछ शांत क्षणों की प्रतीक्षा भी करें। मिथुन सामाजिक प्रकृति से तितली हैं, लेकिन कभी-कभी वे घर पर रहना पसंद करते हैं। अपने साथी के लिए इस्तेमाल न करें हमेशा बाहर जाना और पार्टियों में जाना और दम तोड़ना नहीं है अगर आप घर पर रहना चाहते हैं और फिल्में देखें यदि आप अंतर्मुखी या असामाजिक रूप से प्रकृति से हैं, इसे ध्यान में रखें और किसी प्रकार की बातचीत के साथ आने की कोशिश करें।
  • बातचीत का एक उदाहरण एक छोटी सी पार्टी में जा सकता है, जो आपके लिए कम तनावपूर्ण होगा और अभी भी मिथुन के लिए आकर्षक होगा।
  • एक बातचीत का एक अन्य उदाहरण एक सप्ताह में एक पार्टी के लिए जा रहा है और अगले घर पर रह सकता है।
  • आप अपने मिथुन साथी के सामाजिक चक्र को धीरे-धीरे दर्ज करने का प्रयास कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप छोटे दलों और संकीर्ण परिस्थितियों के साथ शुरू कर सकते हैं और अधिक भीड़ भरे और जंगली घटनाओं के लिए रास्ता बना सकते हैं।
  • भाग 2

    पता है कि क्या बचने के लिए
    छवि का शीर्षक एक मिथुन चरण 6
    1



    किसी मिथुन व्यक्ति को निर्णय लेने के लिए मजबूर न करें जब वह दुविधा में पड़ा हो। द्वंद्व इस संकेत के प्रमुख पहलुओं में से एक है। इस वजह से, वे अक्सर दो फैसलों के बीच में फंसते रहते हैं - उनमें से एक का एक काम हो सकता है और दूसरे भाग को पूरी तरह से अलग कुछ चाहिए। यदि आप इस स्थिति में खुद को पाते हैं, तो आप कुछ सुझाव देने की कोशिश कर सकते हैं, जैसे:
    • यदि आपकी रात का खाना खाने के लिए इतालवी भोजन और सुशी के बीच तय नहीं किया जा सकता है, तो आप कुछ कह सकते हैं "पिछले हफ्ते हमने पास्ता खा लिया, हम आज रात सुशी की कोशिश क्यों नहीं करते? नया रेस्तरां जो कुछ ब्लॉकों खोलता है, वह अच्छा लगता है "।
  • छवि का शीर्षक एक मिथुन चरण 7
    2
    कभी मिथुन के विश्वास को धोखा न दें मिथुन समय के साथ आपको माफ कर देगा, लेकिन आप जो भी हुआ उसे कभी नहीं भूलेंगे। यदि आप अपने विश्वास को धोखा देते हैं, तो शायद आप इसे ठीक नहीं करेंगे। इसके अलावा यह मानना ​​है कि इस पर हस्ताक्षर के लोगों, उत्सुक हैं जानने के लिए और चीजों को खोजने के लिए प्यार है, तो आप उसे से कुछ भी छिपाना अगर एक मिथुन, निश्चित रूप से संदेह है और अंत में पता लगाना। उसके साथ खुले और ईमानदार होना बेहतर होगा। ईमानदारी मिथुन के एक व्यक्ति के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, जो सच्चाई की सराहना करते हैं, भले ही वह बहुत सुखद न हो।
  • छवि शीर्षक एक मिथुन चरण 8

    Video: माँ के साथ घर के बाहर बैठा मासूम बच्चा लगा रहा आवाजे गेट खोलो पापा - Special Story

    3
    किसी व्यक्ति को मिथुन से रोकना और नियंत्रण नहीं है मिथुन बहुत स्वतंत्र हैं, उन्हें लगातार किसी को हाथ में रखने की आवश्यकता नहीं है और वे निश्चित रूप से नियंत्रित नहीं होना चाहते हैं। जो लोग इस हस्ताक्षर से संबंधित हैं, उन्हें अपने दम पर दुनिया का अनुभव करने की आवश्यकता होती है। अगर आप मिथुन से किसी व्यक्ति को नियंत्रित करने की कोशिश करते हैं तो आपको बहुत निराश प्रेमी या प्रेमिका होगी।
  • एक ही समय में, हालांकि, यदि आप पूछते हैं तो मिथुन को समर्थन प्रदान करना याद रखें
  • Video: जब कंट्रोल के बाहर हुआ माँ बनने का दर्द, बच्चे को जन्म देती माँ ....

    छवि शीर्षक एक मिथुन चरण 9
    4
    आप जो भी करते हैं, कहते हैं या किसी मिथुन को भी इस्तेमाल नहीं करते हैं इस चिन्ह के लोग विरोधाभासों से भरा होने के साथ-साथ सहजता से और नई चीजों की कोशिश करने के लिए जाने जाते हैं। उनका व्यक्तित्व भी बहुआयामी है तथ्य यह है कि जिस गहमा से आप डेटिंग कर रहे हैं उसे बाहर पसंद है इसका मतलब यह नहीं है कि आप हमेशा हाइकिंग जाना चाहते हैं, ऐसे समय हो सकते हैं जब आप बस घर पर रहना चाहते हैं जब मिथुन व्यक्ति जिसे आप कुछ अलग करने की कोशिश करना चाहते हैं, तो इसे स्वीकार करें, इसे "पुराने तरीकों" से चिपकाने के लिए बाध्य करने की कोशिश न करें, इसके बजाय परिवर्तन स्वीकार करें।
  • इसी समय, यदि मिथुन व्यक्ति आप अचानक डेटिंग कर रहे हैं गुस्सा या दुखी हो, यह हमेशा एक अच्छा विचार होगा कि बस इसे "नया" नियम के रूप में स्वीकार करने के बजाय क्या होता है।
  • छवि शीर्षक दिनांक एक मिथुन चरण 10
    5
    पागल मत हो अगर एक मिथुन अचानक अपने दिमाग को बदलती है और रद्द कर देता है या योजना बदलती है। जुड़वा बच्चों द्वारा प्रतिनिधित्व किया जा रहा है, इस चिन्ह के लोग चंचल हैं और कभी-कभी बदलते दिमाग हैं। वे आखिरी मिनट में योजनाओं को संशोधित और बदल सकते हैं। इसे गलत तरीके से मत लेना, यह संभवतः व्यक्तिगत रूप से व्यक्तिगत नहीं है और इसके बजाय मिथुन की कभी-बदलती प्रकृति के हिस्से के रूप में इसे स्वीकार करने का प्रयास करें।
  • हालांकि, अगर यह वास्तव में आपको परेशान करता है, तो इसके बारे में मिथुन व्यक्ति से बात करें। उसे "हमेशा असफल रहने" का आरोप न करें इसके बजाय, समझाएं कि आप योजनाओं को गंभीरता से लेते हैं और जब वे अचानक बदलते हैं,
  • युक्तियाँ

    • यदि आप और आपकी नियुक्ति कुछ पर सहमत नहीं हो सकती, तो बातचीत करने का प्रयास करें
    • यदि आप एक रात को कहाँ जाना तय नहीं कर सकते हैं, तो कुछ नया सुझाव दें, मिथुन नई चीजों की कोशिश करना पसंद करते हैं।
    • मिथुन बहुत भावुक हो सकता है उपर्युक्त अर्थ यह है कि वे अति प्रसन्न हो सकते हैं या अत्यधिक क्रोधित हो सकते हैं।
    • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप अपनी नियुक्ति के लिए क्या करना चाहते हैं, अनुमान न बनाएं
    • चीजों को रोचक रखने की कोशिश करें या मिथुन लंबे समय तक नहीं रहेगा
    • मिथुन दूसरों को अपमानित करते हैं, लेकिन वे इसे उद्देश्य पर नहीं करते हैं। व्यक्तिगत तौर पर इसे मत लें इसके बजाय उन्हें बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है, इस चिन्ह के लोग अपनी भावनाओं के बारे में बात करना पसंद नहीं करते, लेकिन वे यह जानना चाहेंगे कि क्या वे आपको परेशान कर रहे हैं।
    • मिथुन चंचल हो सकती है वे आपके प्रति विश्वासयोग्य होंगे, लेकिन वे बहुत अनुकूल हैं और दूसरों के साथ खुले हैं यदि यह आपको परेशान कर लेता है, तो आप को समझाएं, लेकिन इसे मत कहो या आपको धोखा देने का आरोप लगाएं।
    • मिथुन जैसे सक्रिय, रचनात्मक और मज़ेदार लोग यहां तक ​​कि अगर आप बहुत सक्रिय नहीं हैं, तो अपनी कुछ गतिविधियों में भाग लेने की कोशिश करें। आपको एक नया शौक भी मिल सकता है!
    • मिथुन, विशेष रूप से पुरुष, अपने दिमाग में पहले प्यार में पड़ जाते हैं, तभी वे अपना दिल इसमें डाल देंगे

    चेतावनी

    • लंबे समय तक जीतने के लिए अपने आप को मुश्किल बनाने की कोशिश न करें, मिथुन शीघ्रता से अधीर हो जाता है, इसलिए यदि आप करते हैं तो वे आप में रुचि खो देंगे।
    • मिथुन के सभी लोग समान नहीं हैं कुछ में आपके लक्षण की विशिष्ट विशेषताएं हो सकती हैं, हालांकि अन्य विपरीत हो सकते हैं हमेशा एक व्यक्तिगत व्यक्ति के रूप में अपनी नियुक्ति को जानें
    • किसी मिथुन को नियंत्रित या सीमित करने की कोशिश न करें, वह स्वतंत्र व्यक्ति हैं और उन्हें विकसित करने और तलाशने के लिए उनकी जगह की आवश्यकता होती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com