ekterya.com

कैसे एक मेष लड़की बनाने के लिए आप के साथ प्यार में गिरावट

मेष उन लोगों का राशि चिन्ह है, जो मार्च 20 और अप्रैल 1 9 के बीच पैदा हुए थे। यह राशि चक्र का पहला संकेत है, जो इस प्रमुख संकेत के अनुकूल किसी तरह से है लेकिन, यदि आप अपनी प्रतिस्पर्धात्मकता, खुलेपन और सभी नई चीजों के लिए प्यार करने के लिए इस्तेमाल करते हैं, तो आपको इसे जीतने का एक शानदार मौका होगा। यहां आपको मिलेगा एक मेष लड़की को अपने साथ प्यार कैसे करें

चरणों

विधि 1
पहले सही इंप्रेशन प्राप्त करें

Video: मेष राशि || Aries (Mesh) ||Predictions for - 2018 Rashifal || Yearly Horoscope || By Suresh Shrimali

छवि शीर्षक से एक एरीज़ मामेली टू पॉल इन लव थ्रू चरण 1
1
अपनी मर्दानगी पर हार न दें मेषों को मर्दाना का संकेत माना जाता है, सेक्स की परवाह किए बिना। इसलिए यह संभावना है कि आपकी भविष्य की पत्नी में कुछ मर्दाना विशेषताओं, जैसे कि खुलेपन, ऊर्जा और शायद स्वभाव होगा, भले ही उसकी स्त्री के पहलुओं को आपकी आंखों के सामने ज्यादा खड़ा हो। एक मेष लड़की के लिए आपका पहला कदम समझना, स्वीकार करना और अंत में इन विशेषताओं को चाहिए।
  • काम करने का अपना तरीका स्वीकार करें, खासकर शुरुआत में मेष बहुत हावी होने के लिए जाना जाता है, जो मुश्किल हो सकता है यदि आप भी हैं अगर आप यह तय नहीं करते कि आप क्या करना चाहते हैं क्योंकि आपके विचार उसके साथ अलग हैं, शायद आपके बीच अच्छा रसायन नहीं है। अपने आप को प्रवाह दें
  • उसे कठोर होने दें पुरानी फिल्मों में ऑड्रे हेपबर्न खेला जो छोटी नाजुक जवान औरत को याद है? निश्चित रूप से, यह एक मेष लड़की नहीं है वह जोर से बोल सकता है, शाप या दंग रह सकता है, लेकिन आपको दबाव में खुद को प्रस्तुत न करने का प्रयास करने के लिए उसके पक्ष में होना चाहिए - यह मुश्किल है, लेकिन आपको एक इनाम मिलेगा
  • गेट ए मेष फिमेल टू ग इन लव इन लव 2 चरण
    2

    Video: ऐसी भाग्य रेखा वालो को मिलता है खूब प्यार, दौलत और शोहरत Astrology in Hindi

    यह आपकी प्रतिस्पर्धात्मकता को जागृत करता है मेष की तरह, ग्रीक देवता, मेष महिलाओं बहुत प्रतिस्पर्धी हैं। इस प्रतिस्पर्धात्मकता को कार्यस्थल में देखा जा सकता है (जहां आप किसी पदोन्नति की तलाश कर रहे हैं, या कम से कम अपने सहयोगियों का समर्थन और प्रशंसा प्राप्त कर सकते हैं), साथ ही साथ अपने दैनिक जीवन में भी। तो, तुम एक मेष लड़की को आकर्षित कैसे शुरू करते हैं? आपकी प्रतिस्पर्धात्मकता को ईंधन दें! निम्न प्रयास करें:
  • टेबल, कार्ड, पासा और खेल खेलें उसके साथ करें। जब आप किसी बार में जाते हैं और एक रमी गेम जीतने के लिए चुनौती देते हैं, या आठ पासा लेते हैं और उसे झूठ बोलने वाले को चुनौती देते हैं तो कार्डों का एक डेक लें। कोई बात नहीं जो भी आप करते हैं, उसे आसानी से जीत न दें क्योंकि उसे आपको सब कुछ देने के बाद जीत हासिल करने की संतुष्टि है।
  • छवि शीर्षक से एक एरीज़ महिला को पल इन लव इन थ्रू करें चरण 3
    3
    सक्रिय रहें यह महत्वपूर्ण है मेष एक अत्यंत सक्रिय संकेत है जो घरेलू कारकों की आसान भविष्यवाणी के बजाय भौतिक रोमांच की लापरवाही को पसंद करता है। मेष के साथ संगत होना, आपको उस सुविधा का आनंद लेना होगा शुक्रवार और रविवार को टीवी के सामने बैठे भूल जाओ और सुअर की तरह माँ प्रकृति और पसीने से मिलने के लिए तैयार हो जाओ।
  • सामान्य रूप से, महिलाओं को समुद्र तट पर अच्छा चलना पसंद करना है, लेकिन मेषों को काइटसर्फिंग पसंद करते हैं। या, सर्फ के टूटने और वापस आने तक चुनौती की तैयारी कैसे करें?
  • ट्रॉट और उसके साथ चलें योग और पिलेट्स बल्कि चुप अभ्यास हैं, इसलिए आपको कुछ ऐसा चुनना होगा जो थोड़ा और अधिक ऊर्जावान है, जो वास्तव में आपके दिल को पंप करता है। कई मेष महिलाएं चट्टान पर चढ़ने के लिए प्यार करती हैं
  • खेलते हैं और उसके साथ खेल देखते हैं। यह माना जाता है कि महिलाओं को खेल पसंद नहीं है, बल्कि इसके विपरीत, वे मेषों को पसंद करते हैं। हो सकता है कि आपको खेल देखने की निष्क्रियता पसंद नहीं है, लेकिन आप उन्हें अभ्यास करने का मौका स्वीकार करेंगे। जब आप अपने दोस्तों के साथ बास्केटबॉल खेलते हैं या उसे फुटबॉल के खेल में नियुक्ति के लिए आमंत्रित करते हैं, तो उसे अपने साथ ले जाएं।
  • छवि शीर्षक से एक एरीज फेलिने टू फॉल इन लव थ्रू चरण 4
    4
    यह आपके आवेगी पक्ष की अनुमति देता है मेष अक्सर सोचने से पहले प्रतिक्रिया देते हैं, जो एक छोटी सी समस्या पैदा कर सकते हैं - हालांकि वे समाधान खोजने के लिए भी रोमांच चाहते हैं। अपने आवेगी पक्ष के साथ प्रतिक्रिया करने के लिए डरो मत, या उनकी स्वीकृति, जब वे एक साथ होते हैं। कई मेष लड़कियों ने उन पुरुषों को बर्दाश्त नहीं किया, जो समय-समय पर स्थिति को कैसे संभालना नहीं जानते।
  • उसे एक अप्रत्याशित नियुक्ति पर ले जाएं उसे पूर्व सूचना के बिना खोजें और उसे एक मूर्तिकला वर्ग और फिर एक बार में ले जाएं। यदि आपके पास अन्य योजनाएं हैं, या वह कदम उठाने के लिए तैयार नहीं हैं, तो महत्वहीन न हों और किसी अन्य समय की कोशिश करें। शिकायत न करें या इसे आप के प्रति तिरस्कार के रूप में न लें क्योंकि इससे आपको परेशान होगा।
  • छवि शीर्षक से एक एरीज़ मामेली टू पॉल इन लव थ्रू चरण 5
    5
    अपने शर्मीली पक्ष को बहुत ज्यादा न दिखाएं, भले ही वह आपके बड़े हिस्से का प्रतिनिधित्व करता हो। मेष को यह समझना मुश्किल लगता है कि क्यों अन्य लोग शर्मीले हैं, क्योंकि वे बहिष्कृत हैं और उनकी भावनाओं को आसानी से संवाद करते हैं। यदि आप एक शर्मीली व्यक्ति हैं, तो पहली तारीखों के दौरान उस तरफ का पर्दाफाश न करें- ऐसा नहीं है क्योंकि मैं आपसे प्यार नहीं कर सकता, सिर्फ इसलिए कि आप इसे समझ नहीं पाते हैं। यदि आप शुरुआत में दिखा सकते हैं कि शर्मिंदगी आपको परिभाषित नहीं करती है, तो यह संभावना है कि आप इसके साथ रहना सीखें और आपसे प्यार करें।
  • विधि 2
    Enamórala

    गेट अ एरीज़ मामिने टू पॉल इन लव थ्रू चरण 6
    1
    उसे अपनी स्वतंत्रता और आजादी दीजिए। मेष वाली महिलाओं को यह महसूस करने की जरूरत है कि वे चाहे जो भी चाहते हैं, भले ही वह मामला न हो। अपने शिकार को एक व्यंग्य की तरह चिपक न दें, इसे नज़र में रखें और सगाई करें, लेकिन इसे कभी भी दबदबा न दें। जैसे ही आप परेशान हैं क्योंकि वह आपके साथ पर्याप्त समय नहीं थी या वह दूसरे आदमी के साथ बहुत ज्यादा डेटिंग कर रही है, तो आप उसकी आजादी की भावना को कम कर देंगे प्यार में
    • रिश्ते के बारे में उसे जल्दी मत करो अगर दोनों एक साथ हैं लेकिन एक जोड़े को बुलाया नहीं जाना शुरू कर दिया है, चिंता न करें, ऐसा लगता है कि इसे स्वीकार करने में समय लगेगा। यहां तक ​​कि अगर वह एक प्रेमी के रूप में आप का उल्लेख नहीं करते हैं, तो आप स्थिति से लाभ उठा रहे हैं। यह मत भूलो
  • छवि शीर्षक से ए एर्स फिनी टू फॉल इन लव थ्रू चरण 7
    2
    एक ज्वलंत, लेकिन सरल कामुकता के लिए तैयार करें। मेष महिलाओं को पता है कि वे क्या चाहते हैं और अन्य लक्षणों की तरह सेक्स की जटिलता पर चर्चा नहीं करते हैं, भले ही वे इसका बहुत आनंद लेते हैं। वे आपके साथ ईमानदार होंगे और आपको बताएंगे कि वे क्या चाहते हैं और उनके पास क्या आशा है, जब तक कि आप उन्हें एक अच्छा कारण न दें क्योंकि यह एक गलत निर्णय है।
  • मेष के पास भावुक स्वार्थ हो सकता है जो कभी-कभी सेक्स की आध्यात्मिक प्रकृति की निंदा करता है। यदि आप सेक्स से दो लोगों की आत्माओं का तांत्रिक संलयन होने की उम्मीद करते हैं, तो यह अभी भी प्रतीक्षा कर रहा है मेषों का शायद अलग-अलग विचार है कि यह क्या है।
  • दूसरी ओर, कई मेष महिलाओं को उनके व्यक्तित्व का एक रोमांटिक पक्ष है, जो अन्य प्रवृत्तियों से अलग है यदि आप इस रोमांटिक पक्ष का पालन करना सीखते हैं, जो आप समय पर करेंगे, तो आप अपेक्षा कर सकते हैं कि लिंग शुरुआत से ही बहुत अलग दिखता है।
  • छवि शीर्षक से एक एरीज फेलिने टू फॉल इन लव थ्रू चरण 8
    3
    कभी चीजों को वे जितनी अधिक जटिल नहीं करते। मेष कुछ भी नहीं हैं यदि वे जटिल नहीं हैं। एक मेष वाली स्त्री अपने साथ मन खेल खेलने की कोशिश नहीं करेगी, वह आपको बिना बताए कुछ भी जानने की उम्मीद नहीं करती है, न ही वह प्रेम के अर्थ का उपहास करती है, अगर उसका मतलब दिन के अंत में उसके लिए कुछ व्यावहारिक नहीं है। अपने व्यक्तित्व के इस हिस्से को समझना और उसके साथ उसी तरह से जानें। उसे उबाऊ बिना चीज़ों को सरल रखें
  • Video: 2018 में मेष राशि वालों को संघर्ष के बाद मिलेगी बड़ी सफलता : राशिफल 2018

    छवि शीर्षक से एक एरीज़ महिला से पल इन लव इन लव चरण 9



    4
    उसके साथ जोखिम लें लेकिन उसे महसूस करें कि वह आपके साथ हर कदम से जुड़ा है। वह भीतर के बच्चे की उस साहसिक भावना से जुड़ें, जो उसके पास हैं और जोखिम लेने से डर नहींें। पर विचार करें:
  • उसके साथ यात्रा करें यात्रा के रोमांच की तुलना में मेष वाली महिला के लिए कुछ और अधिक रोमांटिक नहीं है अलग-अलग जगहों, ध्वनियों और रीति-रिवाजों के साथ एक उपन्यास जगह होने के नाते आपका जुनून प्रज्वलित होगा बस सुनिश्चित करें कि वह रिश्ते में आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं
  • पूरी तरह से एक नया कैरियर या जीवन पथ शुरू करें यद्यपि यह उनके लिए आपके लिए अधिक है, ऐसा लगता है कि उसे सामान्य से अधिक प्रभावित होता है क्योंकि वह अप्रत्यक्ष रूप से रोमांच का अनुभव करना पसंद करती है, जब वह खुद को अनुभव नहीं करती है बस सुनिश्चित करें कि नया पता परिवर्तन आपके लिए भी अच्छा है।
  • आपके द्वारा खर्च किए गए धन के साथ चुनिंदा उदार रहें यहां कीवर्ड "चुनिंदा" है मेष बहुत व्यर्थ हैं, इसलिए आपको थोड़ा विवेक के साथ नियंत्रण के बिना अपनी जंगली को संतुलित करना होगा। लेकिन, आपको उसे किसी भी प्रकार के पेटी के साथ डराने की ज़रूरत नहीं है, इसलिए वह समय-समय पर खोना सीख लेती है, क्योंकि इससे उसे मूल्यवान महसूस होता है
  • गेट ए मेष फिमेल टू गॉड इन लव इन लव 10
    5

    Video: इन 5 राशि की महिलाएं रोमांटिक व चंचल होती है , जो जल्दी प्यार में पड़ जाती है

    संकट और असफलताओं से बाहर निकलें। क्योंकि मेष कभी-कभी साहसी, घबराहट और विघटनकारी होते हैं, आप अनिवार्य रूप से उसके साथ बहस करेंगे या किसी अन्य परिप्रेक्ष्य से चीजें देखेंगे। शांत होने की कोशिश करें और चर्चा में दयालु हो। यदि वे एक मृत अंत पर आए, तो कुछ कहें, "चलो हम बातचीत करते रहें, जब हम शांत हो गए" अपने दिल को चोट मत करो - यह आवेगपूर्ण है और हर कीमत पर जीतना चाहता है, भले ही वह तर्क जीतने का मतलब हो।
  • आपसे निपटना होगा उसे खुद को खुद को सिखाने के लिए, क्योंकि वह इसे "नुकसान" के रूप में देखता है और हर तरह से इसे टालता है। आपका उद्देश्य यह बताने के लिए होगा कि प्रतिबद्धता हारने के समान नहीं है - वास्तव में, रिश्ते के लिए यह आवश्यक है
  • सक्रिय संबंध बनाए रखने के लिए अपनी आवश्यकताओं के बारे में संवाद करने के लिए जानें मेष पूरी तरह से नहीं जानते कि आपकी ज़रूरतें क्या हैं यदि आप उन्हें स्पष्ट रूप से नहीं बताते हैं वह आउटगोइंग और संवादक है, इसलिए वह आपको एक ही होने की उम्मीद करती है।
  • विधि 3
    सबसे अच्छा compatibilities निर्धारित करें

    छवि शीर्षक से एक एरीज़ मामेली टू पेल इन लव थ्रू चरण 11
    1
    मेष महिलाओं को असाधारण रूप से लियो पुरुषों से संबंधित हैं सामान्य तौर पर, मेष की महिलाएं आग के सभी संकेतों के साथ जाती हैं, लेकिन लियो (23 जुलाई से 24 अगस्त तक) उसे अधिक उत्तेजित करती हैं। दोनों प्रमुख और अल्फा प्रकार हैं, लेकिन लियो के उदार और उत्साहजनक व्यक्तित्व वास्तव में मेष को मोहित करता है। यद्यपि, कभी-कभी लियो का नाटकीय चरित्र मेषों की सबसे ईमानदार विशेषता को पागल कर सकता है।
  • छवि शीर्षक से एक एरीज़ मामेली टू पॉल इन लव थ्रू स्टेप 12
    2
    मेष महिलाएं धनुष पुरुषों के साथ अच्छी तरह से संबंधित हैं (कभी-कभी बहुत अच्छी तरह से) दिसंबर स्वर्ग में मुठभेड़ नहीं है, लेकिन यह सबसे अधिक से बेहतर काम करता है। धनु (22 नवंबर से 21 दिसंबर) और मेष एक बहुत ही स्वतंत्र प्रवृत्ति को साझा करते हैं, एक-दूसरे के पूरक हैं लेकिन वह इतना स्वतंत्र है कि वह स्वतंत्र हो सकते हैं और रिश्ते शुरू होने से पहले छोड़ सकते हैं। किसी भी मामले में, वे सेक्स में संगत हैं और उनके प्यार करते हैं हास्य की इंद्रियों.
  • छवि शीर्षक से एक एरीज़ मामेली टू पॉल इन इन लव फॉर स्टेप 13
    3
    समझे कि मेष महिलाओं मिथुन पुरुषों के साथ अच्छी तरह से संबंधित हैं मिथुन (20 मई से 21 जून) और मेष का एक अच्छा संबंध है यदि न तो दूसरे पर हावी होने की कोशिश करता है दोनों बेचैन हैं और साहस की भावना है हालांकि, वह लापरवाही हो सकता है, इसलिए यदि वह बहुत सीधा है तो मेष उसे दूर ले जा सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक
    4
    मेष राशि में महिलाएं बहुत अच्छी तरह से लिब्रा पुरुषों के साथ संबंधित हैं क्योंकि तुला (22 सितंबर से 23 अक्टूबर) पर हावी होना चाहता है, मेष का आधिकारिकता यहां एक फायदा है। वह उसे रोमांस देता है और वह उसे मार्गदर्शन देता है। हालांकि, उसकी अनिर्णय उसे निराश कर सकते हैं
  • गेट ए मेष फिमेल टू गॉड इन लव इन फॉर चरण चरण 15
    5
    मेष राशि महिलाएं एक्वायरियन पुरुषों के साथ अच्छी तरह से संबंधित हैं कुंभ राशि (20 जनवरी से 18 फरवरी) मेषों के आवेगी प्रकृति का आनंद लेती है। जब वे सेक्स की बात करते हैं, वे समान नहीं होते हैं, लेकिन ये यौन संगत हैं। शायद वह बहुत दूर है और अंतर्मुखी और परेशान करने वाले लक्षणों से पहले उसके पास है।
  • युक्तियाँ

    • मेष वाली महिला अक्सर धनु, लिब्रा, लियो, कुंभ और मिथुन बच्चों के साथ प्यार में पड़ती हैं।
    • मेष के महिलाओं में कुंआ और वृश्चिक के साथ 50-50 मौके हैं।
    • कुछ संदेह के साथ ज्योतिष के इस मुद्दे पर विचार करें
    • मेष, लियो और धनु के साथ अधिक संगत हैं।
    • मेष लगभग वृषभ, कुंभ और मीन के साथ संगत हैं।
    • मेष कैंसर, वृश्चिक, मकर और मेष के साथ असंगत हैं।

    चेतावनी

    • यदि आप उसे क्रोधित करते हैं, तो क्या मदद करता है कि आप उसे चुप्पी करने की कोशिश न करें। साइन मेष उस तारीख को पैदा हुए लोगों के जुनून और क्रोध के लिए महान है। आपका गुस्सा शांत हो जाएगा, बस एक पल के लिए दूर रहो
    • मेष महिलाओं को शुरू से ही सब कुछ चमकना चाहिए। यदि आप उन्हें पूर्ण ध्यान नहीं देते हैं और उनका सम्मान करते हैं, तो वे इतना गुस्सा हो सकते हैं कि वे आपको दूसरा मौका कभी नहीं दे सकते।
    • आवश्यक होने पर उसे सकारात्मक सलाह दें, लेकिन उसे उम्मीद न करें कि वह हमेशा उनका पालन करें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • साहसिक उद्धरण
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com