ekterya.com

एक मिथुन आदमी के साथ प्यार में कैसे गिरें

यदि आप मिथुन के एक व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ना चाहते हैं, तो आपको पहले व्यक्तित्व की विशेषताओं को पता होना चाहिए कि ज्योतिषी इस हस्ताक्षर के लिए गुण देते हैं। प्यार में पड़ने के लिए, आपको स्वतंत्र, सहज और मिलनसार होना होगा। जब आप मिथुन से एक व्यक्ति से बात करते हैं, तो अलग-अलग चीजों के लिए खुला होने की कोशिश करें, नए स्थानों पर जाकर और मौजूदा घटनाओं के बारे में बात करें।

चरणों

विधि 1
मिथुन से एक आदमी को आकर्षित करें

पता है कि आपका प्रेमी सचमुच प्यार करता है चरण 6 शीर्षक वाली छवि
1
अपने आप को रहो कोई भी तरह का आदमी जिसे आप आकर्षित करना चाहते हैं, आपको कभी भी ऐसे व्यक्ति होने का दावा नहीं करना चाहिए जिसे आप नहीं चाहते हैं। इसके बजाए, आपको अपने सर्वश्रेष्ठ गुणों को उस व्यक्ति के साथ बातचीत के दौरान खड़ा करने की कोशिश करनी चाहिए जिसे आप चाहते हैं। निश्चित रूप से, जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, वह उस ईमानदार और प्रामाणिक व्यक्ति के साथ अधिक समय बिताना पसंद करता है, जो उस व्यक्ति का दिखावा करता है जो नहीं है।
  • आपका प्रेमी चरण 15 के साथ अधिनियम सिली नाम वाला छवि
    2
    सहज रहें कुछ ज्योतिषी मानते हैं कि द्विआधारी सहजता के प्रति आकर्षित हैं एक विस्तृत योजना पर चढ़ने के बजाय, दूसरों के साथ बातचीत करते समय सहज रहना सीखना उदाहरण के लिए, एक मिथुन व्यक्ति के साथ एक संरचित नियुक्ति की योजना बनाने के बजाय, एक रात का भोजन करें और फिर देखें कि उस रात से क्या निकलता है
  • Video: प्यार का मंदिर (1988) पूर्ण हिन्दी फ़िल्म | मिथुन चक्रवर्ती, माधवी

    छवि अपना शीर्षक बनाएं आपका प्रेयसी चेस आप फिर से चरण 3

    Video: आदमी एल मिथुन चक्रवर्ती, Gauthami एल सुपरहिट कार्रवाई पूर्ण मूवी

    3
    स्वतंत्र रहें ज्योतिष के कुछ विश्वासियों का मानना ​​है कि मिथुन अपने भागीदारों की आत्मनिर्भर और पूरी तरह से स्वतंत्र होने के मानते हैं। यदि आप मिथुन से एक आदमी को आकर्षित करना चाहते हैं, तो अपने जीवन में और अधिक स्वतंत्र होने की कोशिश करें।
  • एक फिल्म देखने, यात्रा करने या नई कन्फेक्शनरी के मेनू की कोशिश करने के लिए अकेले जाने जैसी गतिविधियों का आनंद लें।
  • हिचहाइक चरण 20 नामक छवि
    4
    विभिन्न सामाजिक स्थितियों में भाग लें सामान्य तौर पर, ज्योतिषी मानते हैं कि मिथुन के लोग विभिन्न सामाजिक स्थितियों में अविश्वसनीय रूप से सहज महसूस करते हैं। मिलनसार होने के नाते, Geminians विचारों और विषयों की एक विस्तृत विविधता के साथ-साथ अपनी राय देने के लिए भी अनुमति देता है। आगे बढ़ो और एक जेमिनी के लिए इंटरैक्ट और आकर्षित करने के लिए विभिन्न सामाजिक स्थितियों का प्रयास करें।
  • एक आर्ट गैलरी के उद्घाटन में भाग लेने की कोशिश करें, एक लंबी पैदल यात्रा क्लब में शामिल हों या स्थानीय स्टेडियम में संगीत समारोह का आनंद लें।
  • विधि 2
    मिथुन से एक आदमी के साथ बातचीत

    इमेज सेक्स विद फॉलिंग इन लव फॉर पायर 8
    1
    तेजी से कार्य करें कुछ ज्योतिषी मानते हैं कि मिथुन के लोगों को लंबे समय तक देखभाल करने में कठिनाई होती है। वे चिन्तित हो सकते हैं या जल्दी विषय बदल सकते हैं। ऐसा होने से रोकने के लिए, जितनी जल्दी हो सके अपनी चाल करें।
    • उदाहरण के लिए, आप जितनी जल्दी जानते हैं, आप एक मणिमी कॉफी को आमंत्रित कर सकते हैं।
    • आप कह सकते हैं "मुझे आपकी विदेश यात्रा के बारे में अधिक सुनना अच्छा लगेगा। हम इस सप्ताह एक कॉफी जा सकते हैं। "
  • एक पुराने लड़की कदम 14 आकर्षित शीर्षक छवि



    2
    अपने समान हितों के बारे में बात करें ज्योतिष के विश्वासियों के लिए, मिथुन पुरुष आपके बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं, आपकी ज़िंदगी और आपके जुनून। खुले रहो और उसे ये बातें बताओ जब आपको कनेक्शन के एक बिंदु मिल जाए, जैसे जाज के लिए एक स्वाद, उस कनेक्शन की खेती करें।
  • उदाहरण के लिए, आप एक मस्तिष्क को वे कुछ करने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं, जो वे दोनों आनंद लेते हैं, जैसे जाज कॉन्सर्ट
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक है प्यार 4
    3
    वर्तमान मुद्दों के बारे में बात करें कुछ ज्योतिषी मानते हैं कि द्विचर आम तौर पर दुनिया के समाचारों के संपर्क में हैं। इन मुद्दों के बारे में बात करने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, आप निम्न कह सकते हैं:
  • उससे पूछो "क्या आपने आज के स्थानीय समाचार पत्र का आवरण देखा है?"।
  • एक रोमांटिक वार्तालाप चरण 1 पर कैरी शीर्षक वाली छवि
    4
    इस मामले पर अपनी राय के लिए पूछें द्विआधारी अक्सर उनके विचारों से काफी प्रभावित होते हैं किसी विशेष विषय पर उनकी राय पूछो, जो इसके बारे में बातचीत को प्रोत्साहित कर सके। अपने दृष्टिकोण और धारणाओं के बारे में बात करने से आप को गहरे स्तर पर शामिल करने में मदद मिलेगी
  • उससे पूछो "आप जीवन में सबसे ज्यादा क्या मानते हैं?"।
  • विधि 3
    एक मस्तिष्क के हित को बनाए रखें

    चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी आप देखभाल चरण 2 दिखाएँ
    1
    नई गतिविधियों का सुझाव दें जो लोग ज्योतिष में विश्वास करते हैं वे आम तौर पर मिथुन की यात्रा करने की इच्छा व्यक्त करते हैं। यात्रा के संबंध में उनके पारस्परिक हितों के बारे में उससे बात करें। जब आपको कई सुखद नियुक्तियां होंगी, तो एक नई जगह जानने का सुझाव दें
    • स्थानीय पार्क में जाने के लिए उसे आमंत्रित करें।
    • उसे कभी भी पास के किसी ऐतिहासिक ऐतिहासिक शहर में एक दिन की यात्रा करने के लिए आमंत्रित करें, जिसे कभी नहीं मिला।
  • अपनी भावनाओं को व्यक्त करने वाली एक छवि जिसका शीर्षक है आप प्यार में कदम 19
    2
    अपने आप को सचमुच खेती करें मिथुन के पुरुष बौद्धिक से आकर्षित होते हैं साहित्य, समाचार या कुछ चीजें जो आपको हितों को पढ़ें जो जानकारी आप एकत्र कर सकते हैं वह आपको एक मिथुन के साथ एक दिलचस्प बातचीत करने में मदद करेगी।
  • कम्प्लिट ए गाइ चरण 14
    3
    परिवर्तनों के लिए खुला रहें कुछ ज्योतिषी मानते हैं कि रत्नियों ने अपने दिमाग आसानी से बदल दिए हैं। योजनाओं और उम्मीदों के संबंध में लचीला होना, क्योंकि वे जल्दी से बदल सकते हैं यह लचीलेपन आपको जेमिनी के हित को बनाए रखने में मदद करेगा
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com