ekterya.com

अपने यौन जीवन को कैसे पुनर्जीवित करें

सभी रिश्तों में उतार-चढ़ाव की अवधि होती है जिसमें वे जुनून का अनुभव करते हैं और जिसमें वे रोमांस के लिए बहुत व्यस्त हैं। यह आपके और आपके साथी के लिए कुछ बदलाव करने का समय हो सकता है यदि आपके यौन जीवन में हाल ही में कमी आई है हम सिर्फ बिस्तर मुद्दों को देखें नहीं है जुनून और प्रत्याशा को पुनर्जन्म करने की ख्वाहिश है जिसे आप एक-दूसरे के लिए महसूस करते हैं क्योंकि आप यौन संबंधों को फंसाने की कोशिश करते हैं। अधिक भावुक टोन सेट करें, अधिक साहसी हों और रोमांटिक दिनचर्या से बाहर निकलने के लिए अधिक सहज रहें।

चरणों

भाग 1
एक रोमांटिक वातावरण की स्थापना करें

स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
सही वातावरण बनाएं पर्यावरण चमत्कार कर सकता है और रोमांटिक आवेगों को प्रशंसित कर सकता है। हम केवल रोशनी को चालू या बंद करने की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि एक मनोदशा और एक आरामदायक माहौल बनाने के लिए जो दिनचर्या के कुछ उत्साह को जोड़ता है।
  • उदाहरण के लिए, कुछ मोमबत्तियां जोड़ें या रोशनी मंद करें। मोमबत्तियां एक कमरे को रोमांटिक लगती हैं, लेकिन यह भी एक प्रकाश की गुणवत्ता का उत्सर्जन करती है जो शरीर के पक्ष में है। सुगंधित मोमबत्तियों का चयन करें यदि आपके साथी को एक विशेष खुशबू पसंद है। गरमागरम नरम पीले बल्बों का भी एक रंग है जो बहुत कामुक हो सकता है।
  • एक कामुक संगीत खेलें उन नमूनों के लिए ऑप्ट चुनें जो नरम और धीमे हैं और जो पर्यावरण में प्रबल नहीं हैं। आप मार्विन गई, अल ग्रीन या प्रवेशक की एक प्लेलिस्ट में कभी भी गलत नहीं हो सकते। आप एक संगीत सेवा की भी कोशिश कर सकते हैं जैसे कि पेंडोरा या स्पॉटिफ़ी
  • सामने के दरवाजे से कमरे में गुलाब की पंखुड़ियों का पथ छिड़कें अपने साथी को यह बताएं कि आप कमरे में इंतजार कर रहे हैं वह प्रत्याशा के लिए चिंतित होगी।
  • विकर्षण से छुटकारा पाएं अपने सेल फोन, टेलीविजन और रेडियो बंद करें, और अपने साथी पर ध्यान केंद्रित करें। रोमांटिक संगीत खेलते समय रेडियो से बचें शोर विज्ञापन पर्यावरण को बर्बाद कर सकते हैं
  • स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ चरण 2 शीर्षक वाला छवि
    2
    प्रत्याशा बनाएँ प्रत्याशा और प्रतीक्षा बहुत रोमांटिक और कामुक भी हो सकती है अपने साथी को पता चले कि आप उसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते उसे एक पाठ संदेश भेजें, उसे एक नोट छोड़ दें या काम पर आश्चर्य कॉल के साथ उसे आश्चर्यचकित करें।
  • उदाहरण के लिए, आप अपने साथी को फोन कर सकते हैं और उसे बता सकते हैं कि आप उसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते आप कह सकते हैं "मैं वास्तव में आप को आज रात चुंबन के लिए उत्सुक हूँ"।
  • आपको स्पष्ट रूप से यौन होना ज़रूरी नहीं है बस कहना है "हैलो, मैं आपको प्यार करता हूँ और मुझे आशा है कि आप एक अच्छा दिन कर रहे हैं!"। यह प्रत्याशा और जुनून बनाने के लिए पर्याप्त होगा
  • कोशिश करो "चालीस खाता विधि"। यह विधि एक औरत द्वारा बनाई गई थी जो अपने पति के साथ प्रशंसक प्रेम करना चाहता था। यह कैसे काम करता है? प्रत्येक जोड़ी में एक कटोरा होता है जिसमें प्रत्येक खाते को छोड़ देता है जब वे भावुक महसूस करते हैं और दूसरे व्यक्ति के पास इस अनुरोध पर कार्य करने के लिए विशिष्ट समय होता है।
  • स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज
    3
    नियुक्तियों के लिए एक समय बुक करें। हम सभी को कुछ बिंदु पर नियमित रूप से फंस जाते हैं। दैनिक रूटीन रोमांस को बर्बाद कर सकते हैं रूटीन और अच्छी तरह से नियोजित नियुक्तियों के साथ जुनून के लिए अलग समय सेट करना एक सामान्य दिनचर्या से बाहर निकलने का एक अच्छा तरीका है। नियुक्तियों की योजना बनाने के लिए अपने साथी के साथ मुड़ें ताकि वे नई चीजों का अनुभव कर सकें और स्थायी यादें बना सकें। जितनी बार आप एक साथ बिताते हैं, उतना अधिक होने की संभावना है कि आप लीक और प्रशंसक रोमांस से बाहर निकलना चाहते हैं।
  • न केवल हम बिस्तर के बारे में बात करते हैं, लेकिन मोमबत्ती की रोटी रात्रिभोज के बारे में, सूर्यास्त चलता है और एक फिल्म देखने के दौरान गले लगाते हैं यह रोमांटिक रात के लिए माहौल बनाने में मदद करेगा
  • रात के खाने पर जाएं या अपने साथी के साथ एक फिल्म देखें। मानो या न मानो, डेटिंग का यह प्राचीन विचार आश्चर्यजनक अच्छी तरह से काम करना जारी रखता है। सुनिश्चित करें कि आप एक रेस्तरां चुनते हैं जहां आप बैठ सकते हैं और एक फिल्म जिसे आप दोनों पसंद करते हैं
  • एक साथ भोजन तैयार करें शुरुआत से एक डिश तैयार करने की कोशिश करें और अपनी रचनात्मकता से जुड़ें। उसी तरह, आप अपने साथी के साथ इश्कबाज कर सकते हैं, जबकि उस पर थोड़ी चटनी छिड़ककर या समय-समय पर चुम्बन चोरी करके खाना पकाना।
  • अपने साथी के साथ पिकनिक पर जाएं पार्क या समुद्र तट में एक पिकनिक बाहर जाने के लिए और कुछ गुणवत्ता का समय बिताने का एक शानदार तरीका है। यह धूप के दिनों में एक उत्कृष्ट विकल्प है और लागत लगभग कुछ नहीं है
  • अपने साथी के साथ एक स्पोर्टिंग इवेंट या कॉन्सर्ट में जाएं उसे एक ऐसी घटना के लिए ले लीजिए जो मनोरंजन प्रदान करती है और एक समय में बातचीत आयोजित करती है इसके अलावा, आप कुछ सक्रिय और साहसी कर सकते हैं! चट्टानों पर चढ़ने, स्नोबोर्डिंग या केबल पर एक तरफ से दूसरे पर चढ़ने का प्रयास करें बर्फ पर एक स्लेज या स्केटिंग पर फिसलने जाएं अगर सर्दी हो
  • स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ 4
    4
    खेल को पूरी तरह से लें हम जुनून और रोमांस पर ध्यान देते हैं, साथ ही शरीर और मन के बीच का अनुभव, न सिर्फ सेक्स। यौन अंतरंग भावनात्मक निकटता के साथ हाथ में हाथ चला जाता है, इसलिए यौन खेलने की उपेक्षा न करें वास्तव में, अध्ययन से पता चलता है कि सेक्स प्ले की अवधि एक दीर्घकालिक रिश्ते के स्वास्थ्य का एक बड़ा संकेत है।
  • चीजें धीरे-धीरे लें अपने साथी को गले लगाओ, उससे बात करें और प्रत्याशा को और अधिक बढ़ाएं। सब के बाद, मस्तिष्क सबसे महत्वपूर्ण erogenous क्षेत्र है। धीरे-धीरे चुंबन और दुलहन के साथ जाओ
  • अपने साथी को परिधान करने के लिए धीरे-धीरे कपड़ा पहनाना। वह अपने कपड़े कमरे के चारों ओर फेंकता है ताकि कार्य को अधिक तीव्रता मिल सके।
  • सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी के शरीर को दुखी करते हैं, उसे छूते हैं और उसे लाड़ प्यार करते हैं जैसा कि संपर्क के अधिक अंक के लिए आपके साथी होते हैं और आप अधिक अनुभव करते हैं, उनका अनुभव अधिक तीव्र और निकट होगा।
  • आँख से संपर्क करें चुंबन के दौरान भी अपनी आँखें खुली रखने की कोशिश करें। अपने साथी की आँखों को देखिए तीव्र है और उसे बताएं कि आप ध्यान देते हैं
  • स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ चरण 5 का शीर्षक
    5
    अच्छा संचारक रहें एक स्पष्ट संचार विकसित करने से आपको अपने साथी के स्वाद, इच्छाओं और जरूरतों के बारे में अधिक ध्यान देने में मदद मिलेगी। आप उसे और मन में शरीर में बेहतर जानते होंगे।
  • अपने साथी से वह क्या पसंद है, उसके बारे में पूछें। यह वही सवाल आकर्षक हो सकता है आखिरकार, एक जोड़े की तुलना में अधिक कामुक क्या हो सकता है जो वास्तव में आपकी इच्छाओं और ज़रूरतों पर ध्यान देता है?
  • संचार के लिए एक प्रभावी तरीका निजी अभिव्यक्तियों के साथ बोलना है आप उसे बता कर शुरू कर सकते हैं "मुझे यह पसंद है ..." या "मुझे लगता है कि ..."। यह आपकी भावनाओं और विचारों को पहले स्थान देता है, और आपकी इच्छाओं को व्यक्त करने का एक कम समझदार तरीका हो सकता है।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप चाहते हैं कि आपका साथी क्या करता है, तो आप उसे बता सकते हैं "मुझे वास्तव में पसंद है जब आप मुझे एक्स बनाते हैं" या "जब आप वाई करते हैं तो यह आकर्षक होता है"। यदि आप अपने साथी को कुछ अलग करने के लिए चाहते हैं, तो एक व्यक्तिगत बयान कम अभियोगात्मक लगता है, जैसे "अगर हम धीमे थे तो मुझे पसंद आएगा", के बजाय "जाओ, चीजों को अधिक शांति से ले लो"।
  • भाग 2
    साहसिक बनें

    स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ चरण 6 का शीर्षक चित्र
    1
    पर्याप्त कामुक अधोवस्त्र खरीदें। गारमेंट्स आपके प्रेम जीवन में थोड़ा रोमांच जोड़ सकते हैं पुरुषों और महिलाओं के लिए अधोवस्त्र के यौन आकर्षण प्रारंभिक आश्चर्य से टिकी हैं इनमें से कुछ कपड़ों को पहली बार खरीदने पर विचार करें या कुछ बदलावों का अनुभव करने के लिए करें यदि आप एक ही नीचे पहनने के कपड़ा पहनना जारी रखते हैं तो रहस्य कारक कुछ बिंदु पर गायब हो जाएगा।
    • आपकी अलमारी अलग-अलग रंगों और सामग्रियों से भिन्न होती है, जैसे चमड़े, फीता, पंख और रेशम नवीनता रखने के लिए अपना संगठन बदलें अपने कामुक उपस्थिति के पक्ष में विभिन्न हेयर स्टाइल या श्रृंगार के संयोजन की कोशिश करें
    • पुरुष भी पर्याप्त कामुक कपड़े खरीद सकते हैं वर्तमान में, पुरुषों की अधोवस्त्र के लिए एक बड़ा बाजार है। हालांकि यह सच है कि आप आम तौर पर एक तंग फिट या चमड़े के पेटी के लिए विकल्प नहीं चुन सकते हैं, आपके साथी को बिस्तर में अपने संगठन के लिए कुछ पसंद हो सकती है उससे पूछो आकर्षक क्या होगा
  • स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ शीर्षक वाली छवि चरण 7
    2
    खरीदारी करना इसका मतलब यह नहीं है कि आप क्रिसमस के लिए खरीदारी कर रहे हैं एक विवेक यौन दुकान खोजें और लेखों की जांच करने के लिए अपने साथी के साथ जाएं। प्रयास करने के लिए अलग-अलग खिलौने चुनने का प्रयास करें या वे वीडियो देखें जिन्हें आप देखना चाहते हैं खुद को गैजेट्स चुनने का अवसर दें जो बहुत ही रोचक और मजेदार लगते हैं।
  • कई तरह के सेक्स टॉय हैं जो आप कोशिश कर सकते हैं उदाहरण के लिए, हथकड़ी और आंखों के ढक्कनों को बिस्तर में रहस्य और भावना बढ़ सकती है। सबसे साहसी लोगों के लिए जीग और चाबुक हैं, हालांकि ये सभी लोगों के लिए नहीं हो सकते हैं
  • खिलौने की कोशिश करो और अपने घर में लौटने के दौरान उन्हें बीच का उपयोग करें वे आप में से एक की खुशी के लिए एक पूरे अंतरंग अनुभव को बदल या समर्पित कर सकते हैं।
  • स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ स्टेप 8 शीर्षक वाला इमेज
    3
    भूमिका निभाएं कुछ लोग अपनी कल्पनाओं और खेलों को रोमांचक रोमांचक बनाने के लिए करना चाहते हैं। यदि आप इस अपील करते हैं, तो एक चरित्र या कल्पना स्थिति बनाने के लिए पहले से ही मंच की योजना बनाएं भूमिका निभाता है आप रोजमर्रा की जिंदगी की बाधाओं से बाहर निकलते हैं और आपको उस संदर्भ में रखती हैं जिसमें यौन फंतासी सच हो जाते हैं।
  • एक परिदृश्य की कोशिश करें जिसमें दो भिन्न वर्ण शामिल हैं। कुछ संयोजन क्लासिक कामुक नर्स और डॉक्टर या पुलिस और चोर हैं। अन्य लोगों के हाथ में वेशभूषा के साथ कुछ बक्से हैं ताकि उनकी कल्पना को जंगली चलाया जा सके।
  • अपने चरित्र बनें अपने चरित्र के व्यक्तित्व के विवरण के बारे में सोचें कल्पना कीजिए कि वह कैसे काम करता है, वह कैसे बात करता है और कैसे वह अपने शरीर का इस्तेमाल करेगा।
  • उपयुक्त पोशाक! वेशभूषा बनाने का प्रयास करें रोल प्ले का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रूपांतरित रूप है समय लेने के लिए या कामुक वेशभूषा बनाने के लिए, और अपने बाल और श्रृंगार तैयार यदि आवश्यक हो
  • आप अपनी इच्छा के अनुसार कार्य कर सकते हैं या आप पुस्तिका तैयार कर सकते हैं। असल में, आपके शर्म को दूर करने के लिए एक स्क्रिप्ट उपयोगी हो सकती है सबसे अधिक संभावना है, शब्दों के प्रवाह के रूप में आप चरित्र में गहरा जाना शुरू करते हैं।



  • स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ शीर्षक वाला इमेज चरण 9
    4
    भोजन के साथ प्रयोग कुछ खाद्य पदार्थों जैसे डेसर्ट, खाद्य लोशन और कुछ खाद्य सामान जैसे कपड़ों के रूप में रखा जाता है, के माध्यम से आपके यौन अनुभवों के लिए स्वाद जोड़ें। इसके अलावा, आप कुछ खाद्य पदार्थ चुन सकते हैं जो कामोत्तेजक होने के लिए जाना जाता है, जैसे कस्तूरी और चॉकलेट
  • कुछ क्लासिक विकल्प, स्पष्ट कारणों के लिए, चॉकलेट सॉस और व्हीप्ड क्रीम हैं दोनों को शरीर पर गिराया जा सकता है या सीधे इसे लागू किया जा सकता है
  • वयस्कों के स्टोरों में खाद्य लोशन, अंडरवियर और मिठाई स्नान उपलब्ध हैं। इन साइटों पर शॉपिंग यात्रा के दौरान इन उत्पादों को देखें
  • रोमनों की तरह कार्य करें और कुछ फलों को खाने के लिए अपने साथी के साथ समय व्यतीत करें, जैसे अंगूर या स्ट्रॉबेरी। ये गंदे नहीं हैं और वे जहां भी होते हैं खाने में आसान होते हैं।
  • अपने पसंदीदा पेय की घूंट लेने से पहले खुद को गले लगाओ हालांकि यह सच है कि यह शैम्पेन के कुछ गिलास के साथ किया जाने पर यह बहुत ही सुरुचिपूर्ण दिखता है, यह अन्य पेय के साथ भी किया जा सकता है।
  • स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ शीर्षक वाली छवि चरण 10

    Video: शुक्राचार्य की पुत्री देवयानी क्यों करना चाहती थी अपने भाई से विवाह// Shukracharya daughter story

    5
    वयस्कों के लिए एक फिल्म देखें कुछ लोगों का मानना ​​है कि प्रौढ़ फिल्मों को कुछ नए विचारों के लिए रोमांचक और उपयोगी होते हैं अगर दोनों तैयार हैं, तो फिल्म किराए पर लेने या खरीदने और एक निजी स्क्रीन पर विचार करें।
  • वयस्कों के लिए एक फिल्म देखना अपने साथी को बना सकता है और आप सामान्य दिनचर्या से बाहर निकलते हैं। उदाहरण के लिए, आप इसे एक भूमिका निभाने में शामिल कर सकते हैं यह फिल्म आपको अपने साथी को बताने के लिए उकसा सकती है कि आप कुछ चीजों की कोशिश करना चाहते हैं, अगर आपको इसके बारे में बात करने के बारे में शर्म महसूस होता है।
  • वयस्क फिल्में सभी के लिए नहीं हैं सुनिश्चित करें कि आप और आपके साथी इस विचार के साथ अग्रिम रूप से सहज हैं।
  • स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ शीर्षक वाली छवि चरण 11
    6
    कुछ दोस्तों को आमंत्रित करें कुछ लोगों को यह पता चलता है कि बदलते साझीदार या दूसरों को उनके साथ जुड़ने के लिए आमंत्रित करते हैं, वे पुराने दिनचर्या में उत्साह और उत्तेजना कहते हैं। उनके लिए, अन्य लोगों को जोड़ना अनुभव के लिए योगदान है और उन्हें सक्षमता की भावना के कारण, अपने साथी की अधिक सराहना करने की अनुमति देता है।
  • हालांकि यह सच है कि प्रतिस्पर्धा की उपस्थिति आपके साथी के लिए अपने जुनून को ईंधन में मदद कर सकती है और आपको नए विचार दे सकती है, लेकिन इसमें कुछ अप्रत्याशित परिणाम हो सकते हैं। उदाहरण के लिए, आपको ईर्ष्या हो सकती है जाहिर है, यौन संबंध में कुछ मित्रों को आमंत्रित करना सभी लोगों के लिए नहीं है
  • सुनिश्चित करें कि दोनों अपने यौन जीवन में अन्य लोगों को आमंत्रित करने के विचार के साथ सहज हैं।
  • हमेशा सुरक्षित सेक्स का अभ्यास करें, लेकिन ऐसा करते हैं, खासकर अगर आपके पास कई सहयोगी हैं इस प्रकार के व्यवहार से यौन संचारित बीमारी का जोखिम बढ़ जाता है।
  • स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    7
    कुछ विषमता का अन्वेषण करें श्रृंखला की हाल की सफलता "ग्रे के 50 रंग" इससे पता चलता है कि कई लोग बिस्तर में थोड़ा सनकी होने में रुचि रखते हैं। हालांकि यह सच है कि यह आपके लिए नहीं हो सकता है, कुछ लोग शरारत, भावनाओं और विवेक का नियंत्रण मानते हैं और बंधन बहुत आकर्षक हैं
  • सबसे पहले, आपको अपने साथी के साथ इस मुद्दे पर चर्चा करनी होगी। आप कुछ काल्पनिक विचारों के साथ शुरू कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आपके सपने के रूप में अपने साथी के लिए आपकी इच्छा पेश करें, जिसमें आपने एक सपने देखी हैं, जिसमें वह और आप ये इच्छाएं करते हैं। देखें कि वह कैसे जवाब देता है यदि आप इसे करने के लिए तैयार हैं, तो आप सामान्य तत्वों को कुछ तत्वों को जोड़ने की कोशिश कर सकते हैं, जैसे कि अस्थायी ढंग से बात करना
  • यदि दोनों सहज होते हैं, तो आंखों पर पट्टियां या हथकड़ी का उपयोग बहुत कामुक हो सकता है उदाहरण के लिए, आप अपने पार्टनर की आंखों की पट्टी बांधकर विचार कर सकते हैं और उन्हें घर के किसी अन्य क्षेत्र में ले जा सकते हैं। तथ्य यह है कि वह नहीं जानता कि वह कहां है और आप नियंत्रण में हैं तो वह बहुत मनोरम हो सकता है
  • भाग 3
    सहज रहें

    स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ 13
    1
    चीजें बदलें अपना रूटीन बदलें और इसे अप्रत्याशित तरीके से करें! एक बार फिर, हम केवल यौन दिनचर्या का जिक्र नहीं कर रहे हैं। ऐसी चीजों को आज़माएं जो आपकी दिनचर्या को तोड़ दें, चाहे वह आपके साथी को एक रात के बाहर आश्चर्यचकित करे, एक छोटा सप्ताहांत यात्रा या बिस्तर में कुछ नवाचार।
    • अपने साथी को आश्चर्यचकित करें प्यार से उसके लिए कुछ फूल, कुछ चॉकलेट या कोई छोटा उपहार ले आओ। इसके अलावा, रात के खाने के लिए एक गुप्त बाहर निकलने की योजना बनाएं, फिल्मों पर जाएं, एक नाटक देखें या संगीत कार्यक्रम में जाएं।
    • स्थानीय होटल में एक कमरा रिज़र्व करें अपने साथी के साथ शहर में पर्यटकों के सामने आना और उसे होटल में रात भर रहने के लिए ले जाएं। एक अच्छी होटल को रिजर्व करें जिसे आप दोनों की प्रशंसा करते हैं यदि पैसा कोई चिंता नहीं है
    • यौन परिवर्तन करने के लिए एक अलग स्थान पर आज़माएं समय और स्थान के मामले में गोपनीयता के लिए नियमित रूप से इस्तेमाल करना बहुत आसान है। एक रचनात्मक व्यक्ति बनें क्या आपके पास पूल टेबल है? शायद एक असली पूल? घरों या बाहर के विभिन्न स्थानों पर नज़र रखने के लिए नए और रोमांचक चीजों का प्रयास करें
    • यह तब भी लागू होता है जब आपके पास गोपनीयता है मानव शरीर बहुत बहुमुखी और लचीला है अलग-अलग तरीकों की उपेक्षा न करें जो आपके साथी और आप एक साथ बिस्तर में हो सकते हैं। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि कौन से विकल्प उपलब्ध हैं, तो स्थानीय वयस्क स्टोर पर एक पुस्तक खोजें।
  • स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ स्टेप 14 शीर्षक वाली छवि
    2
    कार्यक्रम से बचें कभी-कभी, काम और काम आपको इस समय ध्यान केंद्रित करने से रोकते हैं। हम अपने साथी के लिए एक समय आरक्षित करने की कोशिश करते हैं, लेकिन कभी-कभी हम रात में कुछ यांत्रिक और नियमित नियुक्तियों को समाप्त करते हैं। यदि यह आपकी समस्या है तो शेड्यूल को छोड़ने का प्रयास करें आपके साथी के साथ प्यार में आते-आते हैं।
  • अपॉइंटमेंट के साथ या यहां तक ​​कि गुणवत्ता वाले समय के साथ अपने साथी को आश्चर्यचकित करें। यह एक फिल्म, एक रात का खाना हो या बस एक साथ टीवी देख सकता है।
  • अगर आपके पास एक मुश्किल काम अनुसूची है तो भी इसे करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें यदि आप आमतौर पर शनिवार को काम करना है, तो कुछ खास घंटे एक साथ करने से पहले किसी तरह अपने काम को खत्म करने की कोशिश करें।
  • दोपहर के भोजन के समय में त्वरित सेक्स करें अपने साथी के साथ दोपहर के भोजन के लिए घर जाओ और बिस्तर पर उसके साथ त्वरित सेक्स करें आप देखेंगे कि कुछ चीजें बदलने से आपके संबंधों में जुनून में वृद्धि होगी और आपके मनोदशा में सुधार होगा।
  • स्पाइस अप आपका सेक्स लाइफ शीर्षक वाली छवि चरण 15
    3
    एक छोटी रोमांटिक यात्रा पर अपने साथी को ले लो गुणवत्ता समय जिसमें केवल आपके साथी और आप रिश्ते का एक अनिवार्य हिस्सा हैं उन्हें कुछ समय बिताने की ज़रूरत है - यह सब कुछ है। एक सप्ताह के अंत में एक छोटी सी यात्रा इसे हासिल करने का एक तरीका है।
  • एक स्की रिसोर्ट या होटल सुइट बुक करें या एक पृथक झील पर देश के घर किराए पर करें यदि आप इसे खरीद सकते हैं। मुद्दा सिर्फ दो लोगों के लिए समय है
  • अगर आपके पास ज्यादा पैसा नहीं है तो थोड़ी यात्रा करना संभव है क्या आपको शिविर पसंद है? अपनी दुकान को पैक करें और नजदीकी स्टेट पार्क पर जाएं।
  • सप्ताहांत पर लघु यात्राएं सहज होती हैं क्योंकि ये आपको दिनचर्या से बाहर ले जाती हैं। हालांकि, एक छोटी सी यात्रा बहुत बेहतर हो सकती है अपने आगमन पर पर्यावरण को प्रोत्साहित करें फूल और शैंपेन इसके लिए उत्कृष्ट हैं!
  • युक्तियाँ

    Video: पौराणिक काल में दिए गये चर्चित श्राप और उनके पीछे की कहानी

    • अप्रत्याशित रहें
    • हमेशा अपने साथी की जरूरतों, चिंताओं और इच्छाओं को सुनें
    • हमेशा अपने साथी के साथ खुलेआम और ईमानदारी से संवाद करें
    • एक जोखिम ले लो और अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलने का प्रयास थोड़ा करें।
    • अपने साथी की सीमा का सम्मान करें
    • सबसे पहले, यदि आप एक का उपयोग करने पर विचार करते हैं, जैसे गोलियां, क्रीम या स्प्रे, पहले यौन उत्थान के उत्पाद की सुरक्षा और प्रभावशीलता पर शोध करें।

    चेतावनी

    • अपने साथी को कुछ ऐसा करने के लिए दबाव डालना जो वे आराम से नहीं कर रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com