ekterya.com

प्यार करते समय जुनून को वापस कैसे बदलना

जब आप एक ही व्यक्ति के साथ एक लंबे समय से रहे हैं, प्यार करने से बर्तन धोने के रूप में नियमित हो सकता है। लेकिन अगर आप अपने रिश्ते को जीवित रखना चाहते हैं, तो आपको अपने कमरे में जुनून को पुनर्प्राप्त करने की आवश्यकता है। यदि आप अपने डेटिंग के लिए थोड़ा सा मसाला जोड़ने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं, तो इस लेख को खोजना और पढ़ना बंद करें

चरणों

भाग 1
पहचानें कि एक समस्या है

पुट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 1 के साथ छवि
1
वह मानते हैं कि उनके अंतरंग मुठभेड़ वे नहीं थे जो वे करते थे जब वे एक-दूसरे को देखने लगे, तो वे हर मौके के करीब होने से बचने में नाकाम रहे। लेकिन अब जब वे पांच साल के लिए एक साथ रहे हैं, तो उनकी बैठकों डिनर शो के रूप में प्रेरक हैं। कुछ संकेत हैं कि आप और आपके साथी को इससे निपटने में समस्या है:
  • जब वे आखिरी बार याद नहीं रख सकते हैं कि वे यौन संबंध रखते थे यदि आखिरी बार याद करने में कुछ क्षणों की तुलना में अधिक समय लगता है, तो संभावना यह है कि यह बहुत पहले ही था या फिर इतना समय बीत चुका है कि वे वास्तव में भूल गए हैं।
  • जब उन्होंने एक अंतरंग मुठभेड़ की तैयारी रोक दी है महिलाओं के लिए, अगर वे हर सुबह अपने पैर दाढ़ी बनाने के लिए और अब इस विस्तार पर ध्यान भुगतान के बिना सप्ताह खर्च करते थे, यह एक संकेत बहुत ज्यादा कार्रवाई नहीं है, या कि आप बहुत ज्यादा महत्व नहीं देते, जब यह होता है कि हो सकता है । और सज्जनों, अगर अब गंध और साफ महसूस करने का प्रयास करते हैं, कि एक संकेत है कि वे परवाह नहीं है क्या कमरे के अंदर हो सकता है हो सकता है।
  • यदि आपके टु-डू सूची में कई लोगों के बीच सेक्स एक और चीज है आप यौन संबंध रखने क्योंकि आप किसी दूसरे का एक और अधिक लंबित है और आप रख सकते सोच पूरा करने के बाद खुश हैं, कि एक संकेत है कि आप कुछ उत्तेजक और मज़ा के रूप में सेक्स नहीं दिख रहा है, लेकिन अपनी दिनचर्या का एक हिस्सा के रूप में।
  • यदि आपका साथी आपको उत्तेजित नहीं करता है यह सबसे खराब चीजों में से एक है, लेकिन डर नहीं है। जब तक यह एक स्थायी स्थिति नहीं है, तब तक आप इसे थोड़ा सा कामुकता से संबोधित कर सकते हैं।
  • अगर सेक्स कुछ है जो वे घृणा करते हैं
  • पुट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 2 नामक छवि
    2
    सुनिश्चित करें कि आपके यौन जीवन ही एकमात्र समस्या है कभी-कभी, स्पार्क की कमी सिर्फ संबंधों के विकास का एक स्वाभाविक हिस्सा है, लेकिन यह केवल एकमात्र मुद्दा नहीं हो सकता है। अपने रिश्ते में फिर से प्यार करने के जुनून को जगाने की कोशिश करने से पहले, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप एक मजबूत रिश्ते से एकजुट हो जाएं। यौन इच्छा की कमी की तुलना में बड़ी समस्याएं हैं:
  • यदि आप अपने साथी से बहुत दूर महसूस करते हैं यदि आप और आपके साथी ने अंतरंग विचारों और चिंताओं को बांट दिया है, या यदि आप महसूस करते हैं कि आपको पता नहीं है कि वह सप्ताह के दौरान क्या हुआ है, तो वे बिना देखे हुए दूर चल सकते हैं यदि आपका प्रेमी विभाग में प्रवेश करता है और आप पूछते हैं "यह व्यक्ति कौन है?" समस्या जुनून की कमी से अधिक हो सकती है
  • यदि आप अपने आप को अन्य लोगों के साथ कल्पनाओं की खोज करते हैं और अपने साथी के साथ कभी नहीं। यह एक आदत बन गया है, तो अजनबियों के बारे में fantasize लोगों को आप जानते या प्रसिद्ध है, लेकिन क्या तुम सच में बिस्तर का हिस्सा व्यक्ति के बारे में सोचना कभी नहीं, यह एक संकेत है कि वे अब से पहले के रूप में जुड़े रहे हैं हो सकता है।
  • यदि आप पाते हैं अपने आप को अधिक बार नहीं की तुलना में चिंता की भावना लड़ रहे हैं। हालांकि एक हर रिश्ते में प्रयास करना चाहिए, अगर कुछ भी नहीं आप काम करता है कोशिश करते हैं और आम तौर पर अपने साथी के साथ दुखी और खुश है जब आप अपने दम पर कर रहे हैं लग रहा है, तो कोई रास्ता सेक्स ठीक है कि है।
  • पुट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 3 छवि का शीर्षक
    3
    शब्दों में बताओ कि आप कमरे के भीतर सामना करते हैं। यदि आप वास्तव में अपने साथी के बारे में परवाह करते हैं और चाहते हैं कि वह हमेशा आपकी जिंदगी का हिस्सा रहे, तो इसके बारे में बात करना सबसे अच्छा होगा। यदि आपके रिश्ते में सब कुछ अच्छी तरह से काम करता है, तो आपको संचार की रेखाएं खोलने और स्थिति सुधारने के लिए स्थिति में चर्चा करनी चाहिए, भले ही वह पहले कुछ अजीब हो। शुरू करने के लिए:
  • सहज लेकिन स्पष्ट हो अपने साथी को डराने की कोई ज़रूरत नहीं है कि आप उसे "बहुत ही महत्वपूर्ण बात" करना चाहते हैं, लेकिन यह स्पष्ट कर लें कि आपके पास उसके साथ कुछ बात करने की ज़रूरत है कहो, "मैं चाहता हूं कि हम कुछ बात कर सकें।" वह एक समय चुनें जब वह व्यस्त या जोर न हो।
  • अपने साथी को आश्वस्त करें कि आप अभी भी उसे प्यार करते हैं लेकिन आप इस विषय पर काम करना चाहते हैं।
  • एक बार जब आप दोनों सहमत हो जाएं कि रिश्ते को अधिक जुनून चाहिए, तो आप यह क्यों हो रहा है, इसके कारणों पर चर्चा कर सकते हैं। क्या वे अब मूल्यवान नहीं हैं? क्या वे इतने व्यस्त हैं कि सेक्स अब प्राथमिकता नहीं है? क्या आप दोनों भी सेक्स के बारे में सोचने पर जोर देते हैं? जो भी समस्या है, उसे एक साथ चर्चा करने से इसे सुलझाने का पहला कदम है।
  • भाग 2
    प्राकृतवाद

    पुट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    1
    रोमांस के लिए तैयार देखो अगर आप तीन दिनों तक स्नान न करते हैं और आप वही कपड़े पहनते हैं तो आप जुनून को अपने रिश्ते पर वापस नहीं लौटा सकते। यदि आप फिर से रोमांटिक महसूस करना चाहते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप दोनों रोमांस के लिए तैयार हों, या कुछ और अंतरंग के लिए भी तैयार हों
    • तैयार। यहां तक ​​कि अगर आपके पास एक व्यस्त दिन है, तो जुनून किसी भी समय दिखाई दे सकते हैं और तैयार रहना महत्वपूर्ण है। दोनों को बौछार, सुंदर, सुगंध प्राप्त करने और सांस का ख्याल रखना, रोमांटिकतावाद पर लौटने के लिए प्रयास करना चाहिए।
    • प्रभावित करने के लिए पोशाक यद्यपि यह हर रातों की तरह कपड़े पहनने के लिए असत्य है, खासकर यदि आप उस व्यक्ति के साथ रहते हैं, ताजा कपड़े धोने और आकर्षक कपड़े पहनने का प्रयास करें, तो आप अच्छे दिखेंगे भले ही आप घर के भीतर कुछ नहीं कर रहे हों
    • दिन हो सकते हैं जब आप अधिक आरामदायक लगते हैं या यहां तक ​​कि पूरे दिन पजामा में चलते हैं, लेकिन सावधान रहें, न तो दिनचर्या बनें।
  • पुट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 5 छवि का चित्रण
    2
    रोमांटिक बातें करो एक बार जब आप अपने आप को अधिक रोमांटिक देखना शुरू करते हैं, तो आप अधिक प्यार से भी कार्य कर सकते हैं। कमरे में प्रवेश करने से पहले ही रोमांटिक वातावरण बनाना, नियुक्तियां बनाना, जुनून को जलाने और अच्छी स्थिति में रखने के लिए अच्छी चीजें बोलना महत्वपूर्ण है। कुछ रूप हैं:
  • रोमांटिक वातावरण बनाएं यदि आप एक साथ रहते हैं, तो बेड पर साफ शीट्स के साथ अपार्टमेंट को साफ रखें, ताकि जब भी मौका दिखाई पड़ जाए तो वे झूठ बोल सकें। यदि आप एक साथ नहीं रहते हैं और आपका साथी रात में आपको दौरा करता है, तो कुछ मोमबत्तियां रोएं और विकार के बजाय सेक्स के बारे में सोचना थोड़ा अनियंत्रित करें।
  • रोमांटिक आउटिंग करें एक सप्ताह में कम से कम एक बार बाहर रात का प्रयास करें। यह अमीर लाल वाइन की बोतल के साथ घर पर एक स्वादिष्ट भोजन हो सकता है, चन्द्रमा के नीचे चलने के लिए जा रहा है या नए रेस्तरां के भोजन की कोशिश करने जा रहा है।
  • जाज को सुनो या कुछ रोमांटिक फिल्म देखें यदि वे रोमांस से घिरे हैं, तो एक बेहतर मौका है कि वे रोमांटिक हो जाएंगे
  • रोमांटिक इशारों है अगर आप एक लड़के हैं, दरवाजे खोलें, कुर्सी पर पहुंचें और अपनी पत्नी को अपना कोट दें, अगर वह ठंडा है। यदि आप एक लड़की हैं, हाथ से उसे ले जाओ या सही समय पर उसे चूमो।
  • पुट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 6
    3
    अपने आप को रोमांटिक चीजें बताओ अपने साथी को चापलूसी करने का प्रस्ताव लें और उसे बताएं कि आप उसे कितना प्यार करते हैं मिरर में, रेफ्रिजरेटर में या आपके ईमेल में एक नोट छोड़कर मिठाई रखें। इस प्रकार, उस विशेष व्यक्ति के बारे में आप सोचेंगे, जबकि वे दिन के दौरान अलग हो जाते हैं। रोमांटिक बातें कहने के कुछ तरीके नीचे दिए गए हैं
  • सभी कारणों का उल्लेख करते हुए एक पत्र लिखें, जिसे आप उससे प्यार करते हैं। यह जन्मदिन या विशेष अवसर के लिए नहीं होना चाहिए, आप ऐसा इसलिए कर सकते हैं क्योंकि आप इसे डिनर की शुरुआत में अच्छी शुरुआत करने के लिए भी दे सकते हैं।
  • रात में, उसे बताओ कि आप सोने से पहले उससे कितना प्यार करते हैं
  • उसे पाठ संदेश भेजें जिसमें आप चाहते हैं कि उसे एक अद्भुत दिन हो और आप उसके बारे में सोच रहे हों
  • भाग 3
    साहसिक कार्य

    पुट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 7
    1
    नए स्थानों में प्यार करें एक बार जब आप रोमांस महसूस कर सकते हैं, तो समय के लिए कुछ मसाला जोड़ने की स्थिति है। नए स्थानों पर प्रेम कैसे करें, इसके बारे में कुछ सिफारिशें हैं:
    • घर में कहीं न कहीं प्यार करें, जहां आप आम तौर पर अच्छी तरह से नहीं मिलते। इसे कमरे में हमेशा से करना बोरिंग और दिनचर्या बन सकता है। आप रसोई में या सीढ़ियों पर शॉवर में आज़मा सकते हैं।
    • आर्मचेयर में या घर के कुछ विशेष कोने में सेक्स करें अगर वे लोगों को खाने के लिए आमंत्रित करते हैं, तो वे एक-दूसरे को देख सकते हैं और इस मसले पर मुस्कुरा सकते हैं कि उसी कुर्सी पर वे पहले प्यार करते थे, और दोनों ही सोच रहे होंगे कि यह किसी और के बिना कितना मजेदार था
    • एक कामुक छुट्टी ले लो समुद्र तट के लिए एक यात्रा ले लीजिए और समुद्र के दृश्य के साथ एक होटल के कमरे में सेक्स का पता लगाना।
    • अपरंपरागत स्थानों के लिए देखो यदि वे किसी को अपमान न करें और एक निजी जगह ढूंढें, तो वह कार, एक चौक, या एक तम्बू के अंदर हो सकती है जब वे डेरा डाले हुए हैं। ध्यान दें कि आप सार्वजनिक रूप से यौन संबंध रखने के लिए कानून के साथ परेशानी पा सकते हैं। अपने निर्णय में सावधान रहें
  • Video: RATING YOUTUBER APOLOGY VIDEOS

    पुट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 8 का शीर्षक चित्र
    2
    नई यौन स्थितियों की कोशिश करें यदि आप हमेशा एक ही स्थान पर यौन संबंध रखते हैं, तो समय का स्क्रिप्ट थोड़ा बदलना है। जुनून का एक महत्वपूर्ण हिस्सा जुनून को जीवित रखना है, इसलिए मिशन को मिशनरी की स्थिति से बाहर निकलना होगा। नई स्थितियों की कोशिश करने के लिए कुछ सुझाव हैं:
  • उन पदों में यौन संबंध न रखने के लिए सहमति जताएं जो आप पहले से ही जानते हैं और प्रभावी खोजते हैं। यदि वे अपने आराम क्षेत्र छोड़ देते हैं, तो वे संभवतः चीजों की खोज करेंगे।
  • चीजें बदलें यदि आप हमेशा ऊपर जाते हैं, तो अपने साथी के साथ बदलें और देखें कि यह आपके साथ कैसे मुड़ता है।
  • नई स्थिति की कोशिश करने के लिए डरो मत पढ़ें कामसूत्र या इंटरनेट पर नए पदों की तलाश। यदि वे इसे एक साथ करते हैं, तो उस प्रक्रिया में जुनून जागृत होगा।
  • अपने लचीलेपन में सुधार करें योग कक्षाएं ले लो या अपनी मांसपेशियों को खींचकर अधिक समय बिताना इस तरह आप नए पदों का आनंद उठा सकते हैं, या नए पदों को ढूंढ सकते हैं।
  • Video: SAGITTARIUS * WHAT GIFT WILL JUPITER BRING? * YEARLY TAROT READING 2019

    पुट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 9 छवि का शीर्षक



    3
    किसी यौन उत्पादों की दुकान पर जाएं (या सेक्स शॉप)। यदि आप वर्षों से एक ही व्यक्ति के साथ रहे हैं, तो आपको इस शैली का दौरा करने का निर्णय लेने में कोई समस्या नहीं होगी। यदि आप एक साथ साहस रखते हैं, तो आपकी गोपनीयता को गर्म करने के कुछ तरीके इस प्रकार हैं:
  • यौन खिलौने के मूल्य को कम मत समझो। यौन उत्पादों की दुकान में एक साथ जाओ और क्रीम, हथकड़ी या जो भी आप पाते हैं और अपने यौन जीवन में सुधार कर सकते हैं खरीदें। यद्यपि यह थोड़ी अजीब महसूस कर सकता है, याद रखें कि दुकान के अंदर हर कोई एक ही कारण के लिए है। इसे अनुग्रह से लें
  • कामुक कपड़े पहनो यदि आप एक लड़की हैं, लिंग, चोंग और पारदर्शी शरीर की तरह नीचे पहनने के कपड़ा आप अपने साथी को अपने अंडरवियर दिखाकर भी उत्तेजित कर सकते हैं और फिर अपने आप को फिर से कवर कर सकते हैं। आप यौन संबंध रखने के एकमात्र उद्देश्य के लिए उपयोग करने के लिए हास्यास्पद कामुक कपड़े भी खरीद सकते हैं।
  • पुट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 10 की छवि
    4
    यौन दृश्यों को फिर से चालू करें क्यों नहीं? आराम से महसूस करें और मज़ेदार दृश्य बनाने के लिए मज़ेदार हो जाएं ताकि रक्त आपके नसों के माध्यम से फिर से हो सके। कुछ जोखिम और जुनून कमरे में लौटेंगे। कुछ ऐसी परिस्थितियां हैं जो पुनर्निर्माण कर सकती हैं:
  • पोशाक जैसे कि आप शादी की पार्टी या कुछ महत्वपूर्ण घटनाओं में जाने के बारे में थे कल्पना कीजिए कि वे देर हो चुके हैं लेकिन वे यौन इच्छा से बच नहीं सकते हैं जो उन्हें मिलती है। खूबसूरत कपड़े के साथ यौन संबंध रखने के लिए मज़े करो उन्हें बर्बाद न करें ध्यान रखें।
  • लगभग सभी कपड़ों के साथ सेक्स करने की कोशिश करें। तो आपको उस उत्साह को महसूस होगा जो आपकी ओर से ले रहे हैं
  • भूमिका निभाने के साथ प्रयास करें सेक्स दुकान पर कुछ पुलिस, राजकुमारी या फायरमैन वेशभूषा खरीदें। वे शुरुआत में अजीब महसूस कर सकते हैं लेकिन वे इसे उम्मीद किए बिना चरित्र में प्रवेश करने में आश्चर्यचकित होंगे।
  • एक गंभीर लड़ाई शुरू करें और फिर अपने आप को एक कामुक यौन मुठभेड़ के साथ सामंजस्य।
  • अपने साथी को अपनी कल्पना के बारे में बताएं और देखें कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है।
  • भाग 4
    साहस

    पुट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 11
    1

    Video: AQUARIUS * WHAT WILL JUPITER BRING? * TAROT READING * YEARLY FORECAST 2019

    गंदी बात की शक्ति को कम मत समझो गंदी बात का एक सा अपने जुनून को अपने रिश्ते में वापस कर सकते हैं, या तो एक ही बिस्तर में या फोन पर। कुछ सुझाव हैं:
    • बिस्तर में आने से पहले अपने साथी को गंदे होने की बात करें। यदि मूड अच्छा है, तो उसे बताएं कि आप क्या चाहते हैं और बाकी अकेले ही होंगे
    • जब वे प्यार करते हैं तो गंदी बात करें साझेदार को बताएं कि वह आपको कैसा महसूस कर रहा है, या उसके बारे में बात करें कि आप उसके शरीर को कितना छूना चाहते हैं।
    • उत्तेजक पाठ संदेश भेजें उन संदेशों में रीयूनियन तैयार करने के लिए आपकी कल्पना का उपयोग करें लेकिन सावधान रहें, कोई अन्य व्यक्ति संदेश पढ़ सकता है और आप आखिरी दिनों तक शर्मिंदा महसूस कर सकते हैं।
    • फोन पर गंदा बात करें जैसा कि आप कर सकते हैं ग्राफिक के रूप में रहें। यह बहुत रोमांचक है
  • छवि रखे पायसेशन बैक इन लव लिकिंग चरण 12
    2
    कुछ कामुक देखो जो आपको यह करना चाहता है। आप थोड़ा अजीब महसूस कर सकते हैं लेकिन आप एक ऐसी स्थिति देख सकते हैं जो आपको एक स्थिति में दोनों देगा। वे इन वातानुकूलित फिल्मों से कुछ विचार ले सकते हैं और उन्हें अपनी गोपनीयता में अनुकूलित कर सकते हैं
  • अगर आप सहज महसूस करते हैं या अश्लील फिल्मों को एक साथ मिलते हैं। यदि वे इसे आनंद लेना सीखते हैं, तो यह एक ट्रिगर के रूप में काम करेगा।
  • टेलीविजन पर कुछ अश्लील देखो छूने वाले अन्य लोगों को देखकर, प्यार करना या चुंबन करना आपके लिए किक शुरू हो सकता है
  • कामुक तस्वीरें एक साथ देखें जब आप उत्तेजना की शक्ति को एक साथ मिल जाए तो आप कई अलग-अलग परिस्थितियों का लाभ उठा सकते हैं।
  • पॉट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 13 छवि का चित्रण
    3
    सहज या सहज हो यदि आप जानते हैं कि लिंग किसी भी समय प्रकट हो सकता है, तो आप सतर्कता और स्थायी उत्तेजना की स्थिति में होंगे - फिर भी, जब आप अपने साथी से कहेंगे तो आपको आश्चर्य होगा कि वह ऐसा करने के मूड में है, जिस समय आप उम्मीद नहीं कर रहे थे। सहज या स्वस्थ होने के लिए कुछ सुझाव हैं:
  • यहां तक ​​कि अगर वे कुछ सांसारिक कर रहे हैं, जैसे खबर देख रहे हैं, वे स्थिति को अग्निमय यौन लड़ाई में बदल सकते हैं।
  • इसे अनपेक्षित समय पर करें हो सकता है कि वे किसी मित्र के घर में देर से आ रहे हों, लेकिन अगर वे मनोदशा में हैं तो वे छोड़ने से पहले एक चीख बना सकते हैं। आप अपने आप को बाद में देख सकते हैं और इसे याद कर सकते हैं।
  • यदि आप सार्वजनिक में हैं, तो अपने घर में विस्फोटक सेक्स करने के लिए चलाएं जब आप प्रवेश करें अगर वे सड़क पर यौन मर्जी में हैं, तो अपने साथी को बताएं "मैं चाहूंगा ... तुम्हें पता है ..." और प्यार करने के लिए घर जाना। हालांकि यह एक महत्वपूर्ण स्थान नहीं है कि वे छोड़ रहे हैं, वे पहले से ही ऐसा करने के लिए पहले से ही संवेदनशील महसूस करेंगे।
  • भाग 5
    जुनून जलने की लौ रखें

    पुट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 14 छवि का चित्रण
    1
    अपने रिश्ते पर काम करें एक स्वस्थ सेक्स जीवन जारी रखने के लिए, एक स्वस्थ संबंध बनाए रखने के लिए काम करना आवश्यक है। अपने साथी को दिखाने का प्रयास करें कि वह आपसे कितना मतलब है - आपका सेक्स जीवन आगे बढ़ना जारी रहेगा आप निम्न तरीके से इसे प्राप्त कर सकते हैं:
    • संचार। अपने रिश्ते, यौन या अन्यथा में किसी भी समस्या पर चर्चा करने के लिए संचार चैनल को खुले रखें।
    • अपने साथी को बताएं कि आप उससे प्यार करते हैं खुद को यह बताने के लिए प्रतिबद्ध करें कि आप उसके बारे में जितनी बार कर सकते हैं उसे आप जितना पसंद करते हैं।
    • सामान्य रुचियां विकसित करें यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि आप और आपके साथी के पास रिश्तों को आगे बढ़ाने के निर्णय के अलावा कुछ समान है।
  • पुट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 15
    2
    फिर से अपने यौन जीवन की अनदेखी न करें यहां तक ​​कि जब आप दोनों के बीच सेक्स में सुधार करते हैं, तो इसे किसी गारंटी के रूप में नहीं मानें। हमेशा चीजों में सुधार की संभावना होगी, और संभावना है कि यदि आप सावधान न हों तो चीजें बदतर हो जाएंगी नए जीवन के साथ संबंध बनाए रखने के कुछ तरीके हैं:
  • जितनी बार आप कर सकते हैं उतना ही सेक्स करना। यद्यपि उन्हें इसके बारे में दावा नहीं करना चाहिए, अधिक बार वे ऐसा करते हैं, जितना वे इसे करना चाहते हैं।
  • कभी भी एक स्थगित प्राथमिकता न करें ऐसा हो सकता है कि आपका सप्ताह व्यस्त हो गया है, लेकिन ऐसा करने के लिए समय निकालना। यह आपके संबंधों को मजबूत करेगा और आपको एक बेहतर मूड में डाल देगा।
  • जितनी बार आप कर सकते हैं उतनी बार कुछ नया प्रयास करें। विकल्प खुले रखें: नई स्थिति, एक नया दृश्य, एक अलग जगह ...
  • यहां तक ​​कि अगर आपके पास यह कहने की सुविधा नहीं है, तो अपने साथी को बताना मत भूलना कि वह कैसी है या आप उसके शरीर की प्रशंसा कितनी है।
  • पुट पैशन बैक इन लव लिकिंग चरण 16
    3
    यदि आप इसे स्वयं ठीक नहीं कर सकते हैं, मदद लें यदि आप वास्तव में काम करना चाहते हैं लेकिन इसे नहीं मिलता है, तो यह समय बाहर मदद की तलाश है। यह आपको अपने यौन संबंधों के बारे में किसी अजनबी से बात करने के बारे में थोड़े से भयभीत हो सकता है, लेकिन अपने अंतरंग जीवन को दुखी रहने के लिए बेहतर होगा। कुछ जगहें हैं जहां आप जानकारी देख सकते हैं:
  • ब्लॉग या पत्रिकाएं जो संबंधों के बारे में बात करती हैं
  • सफलता के लिए अपनी चाबी सुनने के लिए अपने सबसे आवेशपूर्ण मित्रों से बात करें यदि आप एक मित्र या आपसी दोस्त हैं, तो दोनों को सहमत होना चाहिए।
  • एक सेक्स चिकित्सक देखें एक सेक्स थेरेपिस्ट एक विशेषज्ञ है जो चीजें काम करने में मदद कर सकता है। यदि आप अपने रिश्ते को और आपकी गोपनीयता को बचाने के लिए चाहते हैं, तो एक से परामर्श करने के लिए किसी की तलाश में जाने से डरो मत।
  • युक्तियाँ

    • अतिरंजित मत करो निर्माण जुनून के लिए समय और काम करने की आवश्यकता होती है, और आपको इसे अलग-अलग चरणों को पूरा करने के लिए बिना जल्दी करना चाहिए।

    चेतावनी

    • यदि आप सबकुछ और कुछ भी न करने का प्रयास किया है, तो आपको खुद से यह पूछने की जरूरत है कि समस्या आपकी या आपके साथी की है अगर समस्या तुम्हारी है, तो सहायता प्राप्त करने का प्रयास करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com