ekterya.com

रोमांटिक स्नान कैसे तैयार करें

रोमांटिक स्नान की तैयारी करना आपके साथी के साथ अंतरंगता और आराम करने का अवसर है। आप अपने बाथरूम में जुनून बनाने के लिए घर का सामान इस्तेमाल कर सकते हैं या उन्हें स्टोर में खरीद सकते हैं। रोमांटिक अनुभव बनाने के लिए, बाथरूम तैयार करें, इसे ठीक करें और अतिरिक्त स्पर्श जोड़ें

चरणों

भाग 1

बाथरूम को तैयार करें
एक रोमांटिक स्नान चरण 1 सेट करें
1
बाथरूम को साफ करें गंदा बाथरूम में रोमांटिक वातावरण बनाना मुश्किल होगा। संभवतः सबसे रोमांटिक रात बनाने के लिए, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि बाथरूम में कुछ भी गंदे या गंदा नहीं है इसमें न केवल टब, बल्कि बाकी बाथरूम भी शामिल है। फर्श को साफ़ करें या स्वीप करें, शौचालय सहित टब को धो लें और सभी सतहों को साफ करें।
  • यह सफाई के लिए घंटे खर्च करने के लिए आवश्यक नहीं है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि आप बाथरूम को दिखने योग्य बनाते हैं।
  • एक रोमांटिक स्नान चरण 2 सेट करें
    2

    Video: मन की आवाज प्रतिज्ञा कृष्णा ओर प्रतिज्ञा का रोमांटिक नया विडियो 2018

    एक अच्छा समय चुनें सबसे अच्छा समय यह है कि जब आप जानते हैं कि वे आपको बाधित नहीं करेंगे। अप्रत्याशित यात्राओं या रुकावटें रोमांटिक पर्यावरण को जल्दी से बर्बाद कर सकती हैं सुनिश्चित करें कि आपके रूममेट्स या बच्चों के आसपास नहीं है ताकि आप और आपका साथी बाधित होने के डर के बिना आराम कर सकें। अगर आप अन्य लोगों के साथ रहते हैं, तो उनसे पूछें कि वे रोमिटिक स्नान तैयार करने के लिए कितनी तारीख और समय पर्याप्त होगी, यह जानने के लिए निकलेगा।
  • आप अपने रूममेट्स को एक पक्ष के साथ रिश्वत कर सकते हैं, जैसे घर पर अपने साथी के साथ अकेले रहने के बदले यह आपकी बारी नहीं है।
  • एक रोमांटिक स्नान चरण 3 सेट करें
    3
    एक ठोस योजना स्थापित करें सुनिश्चित करें कि जब आप बाथरूम तैयार करते हैं तो आपका पार्टनर उपलब्ध होता है यह जानकर ही माहौल कुछ भी बंद नहीं करेगा कि आपका साथी अचानक व्यस्त है या वह अपेक्षा से अधिक देर से घर पहुंचेगा। अपने साथी के साथ एक घंटे सेट करें और उस समय तक रहें। आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि वह उस समय एक मिठाई, हस्तलिखित निमंत्रण भेजकर आपके पास आता है जैसा कि "आज रात को मेरे साथ एक रोमांटिक बुलबुला स्नान साझा करने के लिए आमंत्रित किया गया है।"
  • यदि आप इसे एक आश्चर्यचकित के रूप में रखना चाहते हैं, तो आप उसे बता सकते हैं कि आपको एक निश्चित समय पर किसी चीज़ के साथ आपकी मदद करने के लिए घर पर उसे चाहिए।
  • भाग 2

    बाथरूम ठीक करें
    एक रोमांटिक स्नान चरण 4 को सेट करें
    1
    बाथरूम में जोड़ने के लिए कुछ आइटम चुनें बहुत सी मदों को जोड़ने से पानी बहुत सुगंधित हो सकता है या बाथरूम में भीड़ लगती है। उन चीजों की मात्रा को सीमित करें, जो आप बाथरूम में तीन या चार वस्तुओं में डालते हैं। वे गुलाब, आवश्यक तेल, स्नान लवण और बुलबुला स्नान हो सकते हैं क्या आप बाथरूम में डाल करना चाहते हैं की एक सूची बनाओ, और सुनिश्चित करें कि बाथरूम तैयार करने से पहले आपके पास सब कुछ है।
    • आप सबसे सुपरमार्केट में सभी सामग्री खरीद सकते हैं बेहतर आवश्यक तेलों और बुलबुला स्नान प्राप्त करने के लिए "बाथ एंड बॉडी वर्क्स" जैसी एक दुकान की तलाश करें
  • एक रोमांटिक स्नान सेट 5 सेट टॉप इमेज
    2
    बाथरूम को तैयार करें अपने साथी को घर जाने से पहले टब में पानी भरना न हो या पानी शांत हो जाए। जब आप बाथरूम जाने की अपेक्षा करते हैं तो आपको दस मिनट पहले ऐसा करना चाहिए। यह सामान्य से थोड़ा अधिक गर्म पानी तैयार करना बेहतर होता है क्योंकि इससे पहले कि आप उसमें आने से पहले शांत हो जाएंगे टब को एक स्तर पर भरें, जिस पर आपको सहज महसूस होता है, बहुत अधिक नहीं।
  • एक रोमांटिक स्नान सेट चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    चल रहे पानी में बुलबुला स्नान डालो टब भरने के दौरान पानी में बुलबुला स्नान जोड़ना, हल्केपन और रोमांस की भावना को जोड़ता है। वैसे ही वुएला जैसे कि वनीला के रूप में और अधिक शक्करों की तलाश करें, जो कि आप एक बच्चे के बाथरूम में रखें। बुलबुले को उस बिंदु तक ज़्यादा मत करो जहां वे बाथरूम छोड़ देते हैं, लेकिन पर्याप्त रूप से जोड़ने के लिए कि टब उनसे भरा हुआ है। बुलबुले उम्मीद से ज्यादा तेजी से गायब हो जाएंगे
  • एक रोमांटिक स्नान सेट 7 नाम की छवि
    4
    स्नान लवण जोड़ें। स्नान लवण त्वचा को नरम करने में मदद करते हैं और आमतौर पर बाथरूम में सुखद रंग और अरोमा जोड़ते हैं। वे ज्यादातर घर आपूर्ति भंडार में उपलब्ध हैं, साथ ही साथ कुछ दुकानों में विशेष उत्पाद या सौंदर्य उत्पादों। इप्सॉम लवण और समुद्री लवण नमक के उदाहरण हैं जिन्हें आप स्नान में जोड़ सकते हैं।
  • एपशन और समुद्री नमक के नमक त्वचा को भी दूर करने में मदद करते हैं।
  • एक रोमांटिक स्नान सेट चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    5



    आवश्यक तेलों की कुछ बूंदें जोड़ें स्नान के पानी में आवश्यक तेलों की कुछ बूंदों को जोड़ने के लिए, जैसे लैवेंडर, चमेली या देवदार की लकड़ी, रोमांटिक बाथरूम में एक अरोमाथेरेपी पेश करते हैं तेल उत्कृष्ट गंध है, लेकिन वे आपके मनोदशा को प्रभावित भी कर सकते हैं। वे आपको आराम या पुनर्जीवित कर सकते हैं सुनिश्चित करें कि आप बहुत अधिक बूंदों को नहीं जोड़ते हैं, खासकर यदि बुलबुला स्नान का स्वाद होता है
  • लैवेंडर तेल विश्राम के लिए उत्कृष्ट है
  • नींबू का तेल पुनरोद्धार के लिए अच्छा है
  • एक रोमांटिक स्नान सेट 9 शीर्षक वाला चित्र
    6
    रखो पानी पर पंखुड़ियों गुलाब पानी पर बिखरे हुए गुलाब की पंखुड़ियों बाथरूम में एक रोमांटिक और सुगंधित प्रभाव डालती हैं। आप एक प्यूरी तैयार करने के लिए ब्लेंडर में गर्म पानी के साथ गुलाब की पंखुड़ी के कुछ कप मिश्रण भी कर सकते हैं। इसे गर्म स्नान के पानी में बदलें या स्नान के दौरान एक-दूसरे को मालिश करने के लिए इसका इस्तेमाल करें।
  • आप रोमांटिक प्रभाव को जोड़ने के लिए बाथरूम में कुछ गुलाब की पंखुड़ी भी फैल सकते हैं।
  • एक रोमांटिक स्नान सेट 10 नाम का चित्र चरण 10
    7
    एक लोफैम या स्पंज तैयार करें टब में भिगोते समय बड़ी स्पंज या लफ्फा को इकट्ठा या खरीद लें। स्पंज अधिक शोषक, बेहतर, क्योंकि यह उन्हें शरीर के भागों पर गर्म पानी निचोड़ करने की अनुमति देगा जो जलमग्न नहीं हुआ है। स्नान के दौरान अपने साथी पर रगड़ने के लिए लोफ़ैह का प्रयोग करें।
  • सुनिश्चित करें कि प्रयोग करने से पहले लूफैया या स्पंज साफ हो।
  • भाग 3

    अतिरिक्त स्पर्श जोड़ें
    एक रोमांटिक स्नान सेट 11 से ऊपर चित्र छवि

    Video: हनुमान जी को कैसे प्रसन्न करे कुछ सरल व आसन उपाय

    1
    लाइट मोमबत्तियाँ बाथरूम के चारों ओर मोमबत्तियां रोशनी से दृश्य सेट करें आप बाथरूम के किनारे के आसपास मोमबत्तियां भी रोशनी कर सकते हैं यदि बढ़त काफी व्यापक है कि वे गिर नहीं पाएंगे चाय मोमबत्तियां उत्कृष्ट हैं क्योंकि वे आम तौर पर काफी पैक में आते हैं। हालांकि, किसी भी प्रकार की पाल अच्छी तरह से काम करेगी
    • रोशनी बंद करें ताकि बाथरूम केवल मोमबत्तियों के रोशनी से प्रकाशित हो।
  • एक रोमांटिक स्नान कदम 12 सेट करें
    2
    एक प्लेलिस्ट बनाएं स्नान के दौरान अपने पसंदीदा रोमांटिक संगीत नाटकों के लिए यह सुनिश्चित करने के लिए अग्रिम प्लेलिस्ट बनाएं संगीत खोजें, जो आप दोनों को पसंद है। स्पीकर या संगीत डिवाइस को अग्रिम में तैयार करें और इलेक्ट्रॉकास से बचने के लिए सभी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को पानी से दूर रखें। आप एक स्पीकर या सीडी प्लेयर से जुड़े स्मार्ट फोन का उपयोग कर सकते हैं।
  • एक रोमांटिक स्नान सेट 13 शीर्षक वाला छवि
    3
    प्रसन्नता के साथ एक ट्रे तैयार करें बाथरूम में भिगोने के दौरान अपने साथी के साथ आनंद लेने के लिए शैंपेन या वाइन और स्ट्रॉबेरी या अंगूर के चश्मे के साथ एक ट्रे तैयार करें। टब के पास एक छोटी सी मेज पर ट्रे रखें ताकि आप इसे आसानी से पहुंच सकें। टब के दोनों तरफ फिट होने के लिए विस्तृत ट्रे भी हैं ताकि आप वहां इसका इस्तेमाल कर सकें।
  • यदि आपका साथी नहीं पीता है, तो स्पार्कलिंग रस का एक गिलास तैयार करें या फिर अपने पसंदीदा पेय में से एक बनाएं
  • एक रोमांटिक स्नान चरण 14 का शीर्षक चित्र
    4
    तौलिए तैयार हैं जब वे बाथरूम छोड़ने के लिए तैयार हैं तौलिए या बाथरोब्स तैयार हों एक अतिरिक्त रोमांटिक स्पर्श के रूप में, तौलिए या बाथरोब को ड्रायर में पहले से गरम करना या एक तौलिया गरम करना यदि आपके पास ये उपकरण नहीं हैं, तो आप 66 डिग्री सेल्सियस (150 डिग्री फारेनहाइट) पर रसोईघर को चालू कर सकते हैं, एक साफ भुना हुआ पैन पर तौलिए रख सकते हैं और पन्नी के साथ कवर कर सकते हैं। रसोई में तौलिये लंबे समय तक उन्हें गर्म करने के लिए पर्याप्त रखें
  • Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    युक्तियाँ

    • बोतल पर एक संदेश लिखें एक नोट लिखें या प्रेम पत्र छोड़ दें और इसे बोतल पर रखें। सुनिश्चित करें कि बोतल बंद है और फिर इसे टब में रखें। स्नान के दौरान अपने साथी ने इसे पढ़ा है
    • छोटे प्लास्टिक के कंटेनरों में छोटे उपहार, जैसे होंठ बाम या नोट्स लगाएं और उन्हें बाथरूम में डाल दें।
    • गुलाब की पंखुड़ियों और मोमबत्तियों की एक पंक्ति के साथ बाथरूम में एक मार्ग तैयार करें।

    चेतावनी

    • बहुत कम ही एक बॉयलर बाथरूम में रखा जा सकता है। कभी भी मोमबत्ती या किसी भी अन्य लौ को न डालें, क्योंकि यह विस्फोट हो सकता है।
    • सुनिश्चित करें कि मोमबत्तियां तौलिये या ऊतकों के नीचे नहीं होती हैं जिन्हें जलाया जा सकता है या उन स्थानों पर जहां वे गिरने की संभावना है
    और पढ़ें ... (13)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com