ekterya.com

कैसे ब्रेसिज़ के साथ चुंबन करने के लिए

जानें कैसे चुंबन

यह भयभीत हो सकता है, लेकिन ऐसा करते समय ब्रेसिज़ होने से यह आपके चुंबन गेम को एक नया प्रभाव जोड़ सकता है। हालांकि, चिंता करने की कोई बात नहीं है। यदि आप चीजें धीरे-धीरे लेते हैं और ब्रेसिज़ के साथ चोंचने के लिए कुछ तकनीकों का पालन करते हैं, तो आपके चुंबन इतने अच्छे होंगे कि आपको यह याद भी नहीं होगा कि आप या आपके साथी के पास उन्हें है अगर आप जानना चाहते हैं कि किसके साथ चुंबन करना है कोष्ठक, बस इन चरणों का पालन करें

चरणों

भाग 1
चीजें आसान लेना

छवि के साथ चुंबन के साथ ब्रेसिज़ चरण 1
1

Video: The Great Gildersleeve: Craig's Birthday Party / Peavey Goes Missing / Teacher Problems

गंभीर चुंबन से शुरू होने से पहले कम से कम दो सप्ताह प्रतीक्षा करें जब आप या जिस व्यक्ति को आप चुम्बन करना चाहते हैं, उस पर सिर्फ ब्रेसिज़ लगाया गया है, तो दंत चिकित्सक के कार्यालय छोड़ने के बाद, आपको सेकंड के लिए चुंबन शुरू करना नहीं चाहिए। सबसे पहले, अपने ब्रेसिज़ दर्द का कारण और कुछ समय की जरूरत है अपने मुँह में धातु के साथ सहज महसूस करने के लिए, के साथ अपने जब आप कोष्ठक खाते हैं, अपने दाँत ब्रश निपटने के लिए जानने के लिए और किसी भी अन्य कार्य कि की वजह से ऐसा करने के लिए कठिन है पूरा हो जाएगा आपके कोष्ठक
  • फिर भी, आप होंठ पर उस विशेष व्यक्ति को चुम्बन कर सकते हैं, लेकिन इसे बहुत दूर नहीं लेते।
  • चुंबन के साथ ब्रेसिज़ चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    बंद होंठ के साथ चुंबन शुरू करो अपने दांतों को धातु में झुकाव में डालना, चीजें शुरू करने का कोई अच्छा तरीका नहीं है। जब आप चाहते हो जीभ के साथ चुंबन, आपको चीजों को शांत करना चाहिए और शुरुआत में केवल अपने होंठ का उपयोग करना चाहिए आप जीभ के साथ चुंबन कर सकते हैं जैसा आपको अधिक आरामदायक लगता है। इस बीच, होठों पर चुंबन से पहले एक या दो घंटे पहले होंठ के होंठ के साथ अपने होंठों को सावधान और नरम कर सकते हैं - इस तरह, आप अधिक आरामदायक महसूस करेंगे
  • छवि के साथ चुंबन के साथ ब्रेसिज़ चरण 3
    3
    चीजों को धीरे-धीरे ले जाएं, खासकर अगर यह आपकी है पहली बार. बहुत सावधानी से शुरू करें ताकि आप इलाके के विचार प्राप्त कर सकें। जैसा कि आप अधिक अभ्यास प्राप्त करते हैं, आप सीखेंगे कि दबाव कब और कब लागू किया जाए (शुरुआत में नरम) और यह कहाँ से बचें। जब आप अपने साथी को चूमते हैं, तो अपने होंठों का पता लगाएं और देखें कि अगले कदम उठाने से पहले आप कितने आरामदायक महसूस करते हैं। यदि आप अभी भी चुंबन शुरू करने के लिए पर्याप्त महसूस नहीं करते हैं, एक कदम वापस ले लो
  • भाग 2
    तापमान बढ़ाना

    छवि शीर्षक के साथ चुंबन ब्रेसिज़ चरण 4
    1
    अपने साथी के खिलाफ धीरे से अपने होंठ दबाएं यदि आप यह बहुत कठिन और तेज़ करते हैं, तो आप दूसरे व्यक्ति को चोट पहुंचा सकते हैं (जो आपके दाँत और मसूड़ों को आपके होंठों से दबाएंगे) और आप भी एक बार जब आप चुंबन के साथ आराम कर रहे हैं, तो अपने होंठ का उपयोग करके अपने साथी को अधिक भावुक तरीके से चुंबन शुरू करें। याद रखें कि आप अपनी भाषा का उपयोग किए बिना बहुत जुनून पैदा कर सकते हैं।
    • यदि आप ब्रेसिज़ के साथ केवल एक ही हैं, तो अपने साथी को इसके बारे में चेतावनी देना सबसे अच्छा है।
  • चूमो ब्रेसिज़ चरण 5 के साथ छवि का शीर्षक
    2
    अपनी जीभ को कोष्ठक से दूर रखें आप या आपके साथी कोष्ठक का उपयोग कर रहे हैं, आप अपने होंठ अलग और विस्तृत पर्याप्त ताकि अपनी जीभ अपने साथी के दांतों के बीच स्थानांतरित कर सकते हैं और कोष्ठक में अटक नहीं मिलता अपने मुंह खोलना होगा। यदि आप ब्रैकेट पर जाते हैं, तो आप अपने होंठ या मसूड़ों में कटौती कर सकते हैं और आपके साथी आपकी जीभ को चोट पहुंचा सकते हैं यदि यह आपके कोष्ठक के खिलाफ की जाती है।
  • Video: SHE'S OUR LITTLE CHIPMUNK NOW | We Are The Davises




    चुंबन विद ब्रेसिज़ चरण 6
    3
    कोशिश करने के लिए डरो मत बेशक, आपको शुरुआत में थोड़ा सा कम करना चाहिए, लेकिन यह अपेक्षाओं को उत्पन्न कर सकता है और चुंबन को अधिक रोमांचक बना सकता है इसलिए, एक बार जब आपकी जीभ आपके साथी के दांतों के बीच सहज हो जाती है और दोनों भाषाएं ब्रैकेट से दूर हैं, तो आप अपने साथी के मुंह का पता लगाने के लिए स्वतंत्र महसूस कर सकते हैं मंडलियों में अपनी जीभ को ले जाएं या धीरे धीरे इसे ऊपर और नीचे ले जाएं और भावना का आनंद लें।
  • अपने कोष्ठक के बारे में चिंता न करें वह एक कुल मिथक! कोष्ठक वे चुंबकीय नहीं हैं
  • भाग 3
    इसे गर्म रखना

    छवि के साथ चुंबन के साथ ब्रेसिज़ चरण 7
    1
    चुंबन से पहले मुश्किल भोजन खाने से बचें जब आप होना नहीं चाहते हैं चुंबन और नहीं तो लगता है कि सहज चुंबन के रोमांस खो से पहले अपने मुंह में एक आदर्श स्थिति होने के बारे में भी पागल है, तो आप एक कदम लेने से पहले के बारे में पता होना चाहिए। हालांकि आपको चुंबन से पहले तेजी से नहीं जाना चाहिए, आपको अवगत होना चाहिए कि कौन सी खाद्य पदार्थ ब्रेसिज़ के साथ चबाने के लिए आसान है और आपको हर कीमत पर कौन से बचना चाहिए। कोई भी खाना जो आपके मुंह में पिघला देता है और चबाने और पारित करने में आसान होता है, ठीक है। एक नियम के रूप में: किसी भी भोजन से बचें, जो कुरकुरे हो, चबाओ करने के लिए अनंत काल ले लें या बस अपने ब्रैकेट (जैसे हैंडल) के आसपास रहें।
    • आप फिल्मों में रहे हैं और आप जानते हैं कि अपने साथी चुंबन होगा, चॉकलेट तरह है कि अपने मुंह के बजाय पॉपकॉर्न (जो अपने दाँत और अपने कोष्ठक में इसलिए बीच में फँस जाते हैं) में पिघला देता है खरीदते हैं।
  • चुंबन विद ब्रेसिज़ चरण 8
    2
    ब्रेसिज़ वाले व्यक्ति का मज़ाक न करें यदि आप इस पृष्ठ पर हैं, क्योंकि आपके साथी ने सिर्फ ब्रेसिज़ पर रखा है, तो आपको उनकी स्थिति के प्रति अत्यंत संवेदनशील होना चाहिए। अपने "धातु के मुँह" के बारे में किसी भी "भयंकर चेहरे" या मजाक न करें, जब तक कि आप मुझे पूरी तरह से चुंबन से मना न करें। संभावना है कि आपका साथी संवेदनशील और अपने आप में शर्मिंदा है - आपका काम उन्हें बेहतर महसूस करना है, बदतर नहीं है
  • अगर दोनों को ब्रैकेट है, तो यह ठीक है! वे इसके बारे में एक साथ हंस सकते हैं
  • छवि के साथ चुंबन के साथ ब्रेसिज़ चरण 9
    3
    चीजें आकर्षक रखने के लिए अतिरिक्त उपाय करने पर विचार करें अगर वे कुछ समय के लिए ब्रैकेट के साथ चूमा और सिर्फ काम नहीं किया या वहाँ धातु पर कई किसी न किसी किनारों रोमांस करने के लिए जगह बनाने के लिए कर रहे हैं, तो आप अतिरिक्त उपाय करने के लिए कर सकते हैं। आप दंत मोम या सिलिकॉन के साथ किसी न किसी तरह के धब्बे को कवर विचार कर सकते हैं (या यहां तक ​​कि दंत चिकित्सक के पास जाना है, ताकि सीधा यदि वे वास्तव में तेजी से कर रहे हैं), लेकिन सिर्फ अगर यह आप सहज महसूस करता है की कोशिश करो।
  • युक्तियाँ

    Video: NO BUDGET CANDY SHOPPING SPREE! - Parents Can't Say No | We Are The Davises

    • चुंबन पर ध्यान लगाओ अपने ब्रैकेट को ध्यान में रखें, लेकिन इतना नहीं कि इस पल का आनंद न लें इसके अलावा, दूसरा व्यक्ति आपको चुंबन देता है क्योंकि वह आपको पसंद करता है और आपको परवाह नहीं है अगर आपके पास ब्रेसिज़ है या नहीं
    • बस आराम करो और चीजें धीरे-धीरे ले जाएं जिस व्यक्ति को आप चूमते हैं, वह स्पष्ट रूप से जानता है कि आपके पास ब्रेसिज़ है और आपको पता है कि उन्हें सावधान रहना होगा (अन्यथा मैं आपको चुंबन नहीं दूंगा)। सबकुछ में शुभकामनाएँ!
    • चुंबन मज़ा और इस तथ्य का आनंद ले रहा है कि किसी को वास्तव में तुमसे प्यार करता है, तो ऐसा न करें कि किसी व्यक्ति को एक अविस्मरणीय रोमांटिक अनुभव के रास्ते में न आएं।
    • मूल रूप से, अपने ब्रैकेट या आपके साथी के बारे में पहले कुछ समय से अवगत रहें। आप उन्हें आसानी से इस्तेमाल करेंगे और वे दूसरी प्रकृति बन जाएंगे।
    • ब्रेसिज़ के साथ, आप अधिक भोजन आकर्षित करते हैं अच्छी स्वच्छता और अक्सर धो लो।
    • हमेशा अपने दांतों को ब्रश करने और अपने चुंबन के तरीके से सावधान रहना याद रखें।
    • यदि आप सिनेमा में चलने के बारे में हैं, तो पॉपकॉर्न खाने की कोशिश न करें। पॉपकॉर्न का अनाज दांतों से बाहर निकलना मुश्किल है और कोष्ठकों से भी खराब है। यदि आप भूख को रोकने की कोशिश करते हैं, तो स्वादिष्ट चबाने वाली गम का एक टुकड़ा चबाएं - यह आपको न केवल लाभ देगा बल्कि चुंबन भी देगा अपने साथी को चूमने से पहले गम को थूकना सुनिश्चित करें, चूंकि चुंबन के बीच चिपचिपा ब्रेसिज़ होने के अलावा कुछ भी बुरा नहीं है।
    • आराम करो और मज़े करो चुंबन किसी रोमांस के बारे में है यदि आप हर समय अपने ब्रेसिज़ के बारे में चिंतित हैं, तो चुंबन एक समान नहीं होंगे।
    • एक ताजा सांस याद रखें! अपने साथी के होंठों पर ज्यादा दबाव न डालें यदि आप उस व्यक्ति के हैं जो ब्रेसिज़ हैं - जो दूसरे व्यक्ति के लिए असुविधाजनक हो सकता है यदि आप किसी को ब्रेसिज़ जीभ के साथ चुम्बन करते हैं, तो अपनी जीभ को अपने मुंह के पीछे से दूर रखना सुनिश्चित करें (यही वह जगह जहां कोष्ठकों के सबसे तेज भाग हैं)। सबसे ऊपर, बस आराम करो और चिंता न करें। जितना अधिक आप इसके बारे में सोचते हैं, कम आप चुंबन का आनंद लेंगे और यह रोमांटिक कम होगा।
    • यदि आप चुंबन के बारे में थोड़ा परेशान हैं, तो अपने साथी को चीजें धीरे-धीरे लेने के लिए कहें।

    चेतावनी

    • यदि कोष्ठक क्षतिग्रस्त हो या बहुत मोटे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके दंत चिकित्सक की मरम्मत या उन्हें ठीक करना।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com