ekterya.com

कैसे सेलेना गोमेज़ से मिलने के लिए

सेलेना गोमेज़ एक बहुत लोकप्रिय अमेरिकी गायिका और अभिनेत्री है यदि आप सेलेना (सेलेनेटर) के प्रशंसक हैं और आप व्यक्ति में अपनी मूर्ति को मिलना चाहते हैं, तो आप कुछ मार्ग ले सकते हैं। याद रखें कि उसे जानना मुश्किल हो सकता है, इसलिए आपको अपने प्रयासों में लगातार होना चाहिए। हालांकि, कुछ रचनात्मकता और दृढ़ता के साथ, आप कल्पना से भी कम अपना हाथ हिला सकते हैं!

चरणों

विधि 1
पारंपरिक तरीकों का उपयोग करें

मिस्त्री सेलेना गोमेज़ चरण 1 को मिटाने वाली छवि

Video: MAKING SLIME AT A MOVIE PREMIERE | We Are The Davises

Video: Jungle Me Raziya Ki Masti #Hot Mewati Song !! जंगल में रज़िया की मस्ती !! रज़िया के सबसे जबर्दस्त गाना

1
एक के प्रक्षेपण तक प्रतीक्षा करें "मिलो और नमस्कार" (कलाकार से मिलने के लिए बैठक) आधिकारिक सेलेना गोमेज़ इस प्रकार की घटनाओं में कभी-कभी मौजूद रहेंगी। ये घटनाएं विशेष रूप से इसे आपके प्रशंसकों के करीब लाने के उद्देश्य से की गई हैं यदि आप उसे किसी ऐसे वातावरण में मिलना चाहते हैं जो आपको कुछ मिनटों तक उसके साथ बात करने की इजाजत दे, तो यह सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है।
  • आप अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर "ईवेंट" या "यात्रा" अनुभाग पर जाकर अनुसूचित ईवेंट देख सकते हैं।
  • हालांकि, सामान्य तौर पर, इन घटनाओं को आपकी वेबसाइट पर प्रकाशित किया गया है, अन्य स्रोत (डिज्नी, कई रेडियो स्टेशन आदि) उन्हें प्रायोजित कर सकते हैं।
  • मिट सेलेना गोमेज़ स्टेप 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    अपने अन्य पर्यटन और घटनाओं की निगरानी करें व्यक्ति में सेलेना गोमेज़ को देखने का सबसे आम तरीका है, जब वह आपके आस-पास के शहर में जगह लेता है तो उसकी एक संगीत समारोह में भाग लेना है। हालांकि इसमें कोई गारंटी नहीं है कि आप उसके चेहरे को देखेंगे, संभव है कि वह अपने कुछ प्रशंसकों से मिलने के लिए कॉन्सर्ट के बाद एक संक्षिप्त क्षण ले जाएंगे।
  • याद रखें कि यदि आप इस पद्धति का प्रयास करते हैं, तो भाग्य तुम्हारे खिलाफ है। यदि आप उसकी एक संगीत समारोह में भाग लेते हैं, तो उसे प्रदर्शन करने का मुख्य उद्देश्य देखें यह जानने के लिए यह एक द्वितीयक लक्ष्य हो सकता है, लेकिन उस पर भरोसा नहीं है।
  • आप अपनी वेबसाइट के "ईवेंट" अनुभाग में अपने पर्यटन की वर्तमान तिथियों की एक सूची पा सकते हैं।
  • मिट सेलेना गोमेज़ स्टेप 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    रेडियो को सुनें सार्वजनिक वेबसाइट्स के लिए अपनी वेबसाइट की जांच करने से आपको वही अवसर मिलेगा, जैसा कि किसी अन्य प्रशंसक ने किया है। इसके विपरीत, उनके संगीत खेलने वाले रेडियो स्टेशन समय-समय पर प्रतियोगिताएं प्रायोजित कर सकते हैं जहां विजेता को पता हो सकता है सुनिश्चित करें कि आप अपने संगीत चलाने वाले रेडियो स्टेशनों को सुनें। संगीत की एक अलग शैली खेलने वाले स्टेशन ऐसे प्रतियोगिताओं की पेशकश नहीं करेंगे क्योंकि वे अपने सामान्य दर्शकों के लिए आकर्षक नहीं हैं।
  • कॉल करने से पहले प्रतियोगिता के नियमों पर ध्यान दें। कुछ प्रतियोगिताओं में भाग लेने वालों को 18 वर्ष से अधिक उम्र की आवश्यकता होती है। यदि आप अभी तक 18 नहीं हैं, तो अपने लिए साइन अप करने के लिए किसी वयस्क से पूछें
  • मिलो सेलेना गोमेज़ चरण 4 को चित्रित किया गया चित्र
    4
    डिज़नी चैनल देखें (आधिकारिक डिज़नी चैनल) समय-समय पर, डिज़नी चैनल एक प्रतियोगिता की घोषणा करेगा जिसके माध्यम से आप अपने पसंदीदा सितारों में से एक को मिल सकते हैं। इन प्रतियोगिताओं की अनिश्चितता और अनिश्चितता के कारण, एक प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए यह एक लंबा समय ले सकता है जो आपको सेलेना गोमेज़ से मिलने की अनुमति देता है।
  • आप अपने सोशल मीडिया खातों का पालन करके डिज़नी चैनल की घटनाओं की निगरानी भी कर सकते हैं, जैसे कि निम्नलिखित:
  • फेसबुक: https://facebook.com/DisneyChannel
  • ट्विटर: https://twitter.com/Disneychannel
  • विधि 2
    अपरंपरागत तरीकों का उपयोग करें

    मिस्त्री सेलेना गोमेज़ चरण 5 पर छवि का शीर्षक
    1
    उसे एक नोट भेजें सेलेना गोमेज़ को एक दैनिक आधार पर अपने प्रशंसकों से बड़ी संख्या में पत्र और नोट प्राप्त होता है। इसलिए, यह स्पष्ट है कि आपके पास उन सभी को पढ़ने के लिए पर्याप्त समय नहीं है या सभी प्रशंसकों के साथ मिलना है जो इसे अनुरोध करते हैं। हालांकि, यदि आपकी परिस्थितियां काफी अजीब हैं, तो यह संभावना है कि वह आपको अपनी एक घटना के लिए मुफ्त में आमंत्रित करेगी। Selena गोमेज़ के लिए एक लिखित नोट भेजने का सबसे आसान तरीका उसके सामाजिक मीडिया पृष्ठों के माध्यम से है:
  • मिस्त्री सेलेना गोमेज़ चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    धर्मार्थ कार्यों में शामिल हो जाओ सेलेना गोमेज़ यूनिसेफ सहित कई प्रसिद्ध दानधर्मों का हिस्सा है। यदि आप इन कारणों और संगठनों में से एक के साथ शामिल हो जाते हैं, जिनमें से वह एक हिस्सा है, तो आपका पथ एक चैरिटी आयोजन के दौरान पार हो सकता है। सामान्य तौर पर, आपका योगदान या भागीदारी महत्वपूर्ण होना चाहिए यदि आप उम्मीद करते हैं कि वे आपको उन घटनाओं में आमंत्रित करेंगे जो वे भागते हैं।
  • उदाहरण के लिए, आप यूनिसेफ में स्वयं सेवा देने या अपने स्कूल में यूनिसेफ क्लब बनाकर अपने कारणों में शामिल हो सकते हैं। यदि आप अन्य दान करते हैं, तो आप यूनिसेफ नामांकन भी प्राप्त कर सकते हैं "धर्मार्थ व्यक्ति", जो आपके ध्यान को आकर्षित करने के प्रयासों का कारण हो सकता है
  • मीले सेलेना गोमेज़ चरण 7 को चित्रित किया गया चित्र



    3
    "मेक-ऐ-इच्छा" नींव से सहायता का अनुरोध करें यदि आप एक बच्चा हैं या एक टर्मिनल बीमारी के साथ किशोर हैं और आपकी सबसे बड़ी इच्छा सेलेना गोमेज़ से मिलना है, तो आप मेक-ऐ-विश फाउंडेशन के माध्यम से एक आवेदन जमा कर सकते हैं। यह संगठन उन बच्चों को शुभकामनाएं देने के लिए समर्पित है जो गंभीर बीमारियों का सामना कर रहे हैं, इसलिए यह अनुरोध असामान्य नहीं होगा। दरअसल, सेलेना गोमेज़ को अतीत में मेक-ए-विश फाउंडेशन के माध्यम से प्रस्तुत इच्छाओं पर प्रतिक्रिया देने के लिए जाना जाता है।
  • अपनी इच्छा पूरी करने के लिए, किसी को एक अनुरोध भेजना होगा। यह व्यक्ति आप हो सकता है, आपके माता-पिता में से एक या स्वास्थ्य पेशेवर याद रखें कि आवेदन सबमिट करने के समय आपके पास 2 साल से डेढ़ और 18 साल के बीच होने चाहिए, साथ ही साथ एक चिकित्सा स्थिति से पीड़ित हो जो आपके जीवन के लिए खतरे का प्रतिनिधित्व करती है।
  • मिलो सेलेना गोमेज़ चरण 8 को चित्रित किया गया चित्र
    4
    अन्य घटनाओं में भाग लें जो वह भी उपस्थित हो सकती है उदाहरण के लिए, वह कुछ ऐसी घटनाओं में उपस्थित हो सकती है, जिसमें कई मशहूर हस्तियों को शामिल किया जाता है और जिसमें वह ध्यान केन्द्रित नहीं है ध्यान रखें कि हालांकि इन घटनाओं में आमतौर पर बहुत से लोग हैं और यह जानना मुश्किल हो सकता है कि यह एक असंभव काम नहीं है! यदि आप उसे मिलने का अवसर प्राप्त करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप इन घटनाओं के शुरुआती आगमन करें, ताकि वे आपको प्रवेश करने की अनुमति दें।
  • उदाहरण के लिए, सेलेना गोमेज़ डिज़नी चैनल द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में भाग ले सकते हैं, भले ही एक प्रतियोगिता के रूप में घटना को बढ़ावा नहीं दिया गया हो "मिलो और नमस्कार"।
  • यदि आपको पुरस्कार के लिए नामित किया गया है, तो आप निक चॉइस अवार्ड्स में भी शामिल हो सकते हैं आप इस घटना की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं या नहीं, अगर उसे पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है या नहीं, तो आप यह जांच सकते हैं: https://nick.com/kids-choice-awards/
  • विधि 3
    ठीक से चलें

    मिलो सेलेना गोमेज़ चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    प्रभावित करने के लिए पोशाक सेलेना गोमेज़ की बैठक एक अनूठा अवसर हो सकती है। औपचारिक पोशाक में पोशाक करने के लिए आवश्यक नहीं है - हालांकि, अपने कपड़े और अपनी उपस्थिति के संबंध में अपनी पूरी कोशिश करें। ऐसा करने से आप भीड़ से बाहर खड़े हो सकते हैं और ध्यान देने के आपके मौके को बेहतर बना सकते हैं।
    • एक शर्ट पहनने पर विचार करें जो आपको प्रशंसक के रूप में पहचानता है आप एक आधिकारिक दौरे टी-शर्ट खरीद सकते हैं या आप कर सकते हैं अपनी खुद की कमीज़ बनाओ पाठ या छवियों के साथ कि आप कितने पंखे व्यक्त करते हैं
    • अपने ड्रेस लाइन से कपड़े के साथ एक संगठन पर विचार करें "जोर से ड्रीम आउट"।
  • मिलो सेलेना गोमेज़ चरण 10 को चित्रित किया गया चित्र
    2
    अपनी भावनाओं को व्यक्त करें जब आप इसे भीड़ से बाहर खड़ा करने के लिए देखते हैं तब भावनाएं दिखाएं। यदि आप वास्तव में उसके चेहरे को जानने के लिए मिलते हैं, तो अपने उत्साह को अपने शब्दों के साथ, आवाज और शरीर की भाषा के स्वर को अभिव्यक्त करें ताकि सर्वोत्तम संभव छाप छोड़ दें और इस अवसर को सभी के लिए यादगार बनाएं।
  • अधिकांश हस्तियां आपको सुनने में आनंद लेते हैं कि आप अपने काम को कितना प्यार करते हैं ऐसा कुछ कहने पर विचार करें: "मुझे आपका नया एल्बम पसंद है गीत `रिवाइवल` मेरी पसंदीदा है! "
  • उसकी अनुमति के बिना उसे छूने से बचें यदि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि कैसे आगे बढ़ें, तो उन्हें पहले पूछें। कभी उसे हथियार नहीं लेना या उसे छूने की कोशिश करना, क्योंकि यह उसका ध्यान खोने का सबसे तेज़ तरीका है।
  • मीले सेलेना गोमेज़ चरण 11 को चित्रित किया गया चित्र
    3
    एक हस्ताक्षर या एक तस्वीर के लिए पूछें हालांकि, बहुत आग्रहपूर्ण मत हो इन प्रकार के लेख याद रखने का एक बहुत अच्छा तरीका है कि उससे मिले आपकी परिस्थितियों के आधार पर, वह आपके अनुरोध का अनुदान दे सकती है। हालांकि, ऐसी कुछ स्थितियां हैं जिनमें ऐसी कार्रवाइयां संभव नहीं हैं। यदि आपका अनुरोध अस्वीकार कर दिया गया है, तो इसे स्वीकार करें और इसे खत्म करें।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप किसी ईवेंट पर जाने का प्रयास करते समय एक ऑटोग्राफ़ के लिए पूछते हैं, तो हो सकता है कि आपका अनुरोध बंद करने और पालन करने का समय न हो।
  • मीले सेलेना गोमेज़ चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    विनम्र रहें सौजन्य हमेशा महत्वपूर्ण होता है, लेकिन इस तरह एक पल के लिए विशेष रूप से विनम्र होना याद रखें। आखिरकार, उस व्यक्ति के रूप में याद किया जा रहा है जिसने गड़बड़ी और समस्याओं का कारण बना दिया है, जिसके परिणाम बहुत लंबे समय तक हो सकते हैं। इसके अलावा, अपनी मूर्ति को बुरी तरह से शिक्षित व्यक्ति के रूप में याद रखना कौन चाहता है?
  • उसके पास आने पर विनम्र रहें यदि आप मौका से उसे भर में आते हैं, यह स्पष्ट है कि वह एक तारीख, दोपहर के भोजन या एक आरामदायक आउटिंग के बीच में है, सबसे विनम्र बात उसे अकेला छोड़ना होगा।
  • युक्तियाँ

    • लगातार रहो! सेलेना गोमेज़ से मिलने में काफी समय लग सकता है आसानी से हार न दें!

    चेतावनी

    • स्कैमर्स से सावधान रहें कई नकली प्रतियोगिताओं हैं, इसलिए यदि आप उन्हें धोखा देने के लिए नहीं चाहते तो सावधान रहना चाहिए। केवल प्रतियोगी कंपनियों द्वारा प्रायोजित प्रतियोगिताओं और स्वीपस्टेक में भाग लेना
    • झूठी संपर्क जानकारी के सामने सावधानी बरतें सेलेना गोमेज़ के पास ईमेल, डाक पता या सार्वजनिक टेलीफोन नंबर नहीं है। जो कोई इस जानकारी का दावा करता है वह शायद झूठ बोल रहा है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com