ekterya.com

कैसे एक दिशा को पूरा करने के लिए

हैरी, लियाम, ज़ैन, निएल और लुइस एक दिशा के सदस्य हैं। ये लोग अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करते समय मैत्रीपूर्ण और यथार्थवादी होने के लिए जाने जाते हैं। यदि आप उन्हें जानना चाहते हैं, तो आपको थोड़ी कोशिश करनी चाहिए, लेकिन अंत में आपको उन्हें पता चल जाएगा। यदि आप अपने संगीत से प्यार करते हैं और एक कनेक्शन स्थापित करना चाहते हैं जिसे आप कभी भी नहीं भूलेंगे, तो यह लेख पढ़ना जारी रखें।

चरणों

विधि 1

पर्दे के पीछे टिकट प्राप्त करें
मिट वन डायरेक्शन चरण 1
1
अपने एक संगीत समारोह में जाओ इस बैंड से मिलने का सबसे आम तरीका इंतजार करना है जब तक कि वे आपके शहर में नहीं हैं, उनके कॉन्सर्ट के प्रवेश द्वार और पर्दे के पीछे टिकट खरीदते हैं। अपनी वेबसाइट पर जाएं और अपनी घटनाओं को पढ़ने के लिए पता करें कि वे आपके शहर पर जाने के दौरान क्या करेंगे।
  • मिट वन डायरेक्शन चरण 2
    2
    एक "मिलो और नमस्कार" टिकट खरीदें अपने वर्तमान दौरे और भविष्य के पर्यटनों पर, एक दिशा टिकट पैकेज प्रदान करता है जिसमें एक संक्षिप्त बैठक और बैंड के साथ चित्र लेने का अवसर शामिल होता है। ये टिकट आपके शहर में कॉन्सर्ट के नियमित टिकट और पर्दे के पीछे की बैठक के साथ आते हैं।
  • मिट वन डायरेक्शन चरण 3
    3
    जिन चीजों पर आप हस्ताक्षर चाहते हैं या उनसे पूछना चाहते हैं, उन सभी को लाओ। यदि आपके पास उनसे मिलने का अवसर है, तो सुनिश्चित करें कि आपके बारे में बात करने के लिए एक विशिष्ट विषय है या आपके लिए साइन-इन करने के लिए कुछ है हो सकता है कि आप अपने पसंदीदा सितारों के सामने मिल जाएंगे - इसलिए, ऐसा करने से आपको पिछली योजना बनाने में मदद मिलती है
  • मिट वन डायरेक्शन चरण 4

    Video: कैसे घर की उत्तर दिशा घर की सुख समृद्धि को प्रभावित करती है जानिये पंडित मुकेश शास्त्री जी से

    4
    अपनी बस की प्रतीक्षा करें यदि आप पर्दे के पीछे टिकट नहीं खरीद सकते हैं, तो कॉन्सर्ट के बाद प्रशंसकों के समूह समूह के बाहर निकलने के दरवाजे पर और बैंड की यात्रा बस के इंतजार के लिए बहुत आम है। सुनिश्चित करें कि आप स्थापना द्वारा लगाए गए सभी नियमों का पालन करते हैं और यदि सुरक्षा सदस्य आपको छोड़ने के लिए कहें तो छोड़ दें यदि बैंड में लोग चाहते हैं, तो वे कुछ ऑटोग्राफ पर हस्ताक्षर कर सकते हैं या अपने होटल में लौटने से पहले स्थापना के बाहर कुछ तस्वीरें ले सकते हैं।
  • यदि आप जानते हैं कि जब वे आपके शहर में जाते हैं तो बैंड कैसा रहेगा, आप होटल के बाहर भी प्रतीक्षा कर सकते हैं और देख सकते हैं कि आपके पास उनसे मिलने का अवसर है।
  • विधि 2

    विज्ञापन की घटनाओं पर जाएं
    मिट वन डायरेक्शन चरण 5
    1
    जब आपका अगला हस्ताक्षर हस्ताक्षर होगा तब देखें। कभी-कभी, एक दिशा यूनाइटेड किंगडम के WHSmith या वाटरस्टोन बुकस्टोर्स पर हस्ताक्षर करता है अगर आपके पास किताब खरीदने के लिए धन है और इसे हस्ताक्षर किया है, तो आप लाइन पर प्रतीक्षा कर सकते हैं और शायद एक तस्वीर ले लें
  • मिट वन डायरेक्शन चरण 6



    2
    टेलीविजन पर पुरस्कार वितरण या प्रस्तुतियों पर जाएं यदि आप उनके किसी संगीत समारोह में नहीं जा सकते हैं, तो एमटीवी शो पर सुबह जब टॉक शो पर दिखाई देते हैं, और जब वे चलने के लिए जाते हैं तो दर्शकों का हिस्सा बनने की कोशिश करें
  • मिट वन डायरेक्शन चरण 7
    3
    एक दिशा न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करें फ़ैंक क्लब आपको अपने शहर में संभावित कॉन्सर्ट के बारे में सूचित करेगा और संभवतया बैठकों और वीआईपी टिकटों के बारे में सूचित कर सकता है जो सामान्य प्रशंसकों के लिए उपलब्ध नहीं हैं।
  • विधि 3

    जनता में बैंड पर जाएं
    मिट वन डायरेक्शन चरण 8
    1

    Video: रोज़ घर में पूजा के समय 5 मिनट इस दिशा में रखे अपना मुंह, इतना बरसेगा धन संभाल नही पायेंगे Manokamna

    डिस्कवर करें कि वे कहां रिकॉर्डिंग कर रहे हैं। सामान्य तौर पर, लोग रिकॉर्डिंग स्टूडियो के नजदीक नहीं हो सकते हैं और बच्चों के रिकॉर्डिंग के करीब आने वाले अध्ययनों के करीब आने के लिए मुश्किल हो सकता है, लेकिन अगर आपको पता चलता है कि आपकी रिकॉर्डिंग तिथि कब और कब की जाती है, तो आप उन्हें पता कर सकते हैं कि वे कब हैं ब्रेक लेना
  • मिट वन डायरेक्शन चरण 9
    2
    अपने पड़ोस में समय व्यतीत करें बैंड के अधिकांश सदस्य लंदन में रहते हैं। इसका मतलब है कि यदि आप समय बिताने के लिए रहते हैं तो उन्हें जानने की संभावना है
  • हैरी स्टाइल्स का लंदन में एक अपार्टमेंट है, लूई टॉमलिंसन का उत्तर लंदन में एक घर है और जाहिरा तौर पर लयम पायने लंदन के प्राइमोर्ज़ हिल क्षेत्र में घरों की तलाश में है। यदि आपको नहीं पता है कि वे विशेष रूप से कहाँ रहते हैं, तो आप कॉफी की दुकानों या आसपास के अन्य स्थानों पर जा सकते हैं और देखें कि क्या आप उन्हें देख सकते हैं।
  • मिट वन डायरेक्शन चरण 10
    3
    यात्रा पर जाने के लिए संभावित स्थानों की खोज करें प्रशंसकों द्वारा दिए गए मदद कर सकते हैं दूसरों से आगे हो जाते हैं और जब उनके दौरे के दौरान बाहर खाना लड़कों को पूरा या एक क्लब में जाने के लिए आशा दे नवीनतम विवरण के अनुसार अद्यतन किया जा।
  • Video: How to see compass in vastu घर का वास्तु व दिशा कैसे जानें 2016

    युक्तियाँ

    • शांत रहो और मज़े करो।
    • यदि आपके पास उनसे मिलने का अवसर है, तो स्पष्ट रूप से बोलें
    • बहुत मेकअप का उपयोग न करें या कुछ भी हास्यास्पद उपयोग न करें
    • एक दिशा निर्देश पुस्तक खरीदने के लिए पैसे बचाएं या उनके एक संगीत समारोह में जाएं
    • उन्हें परेशान मत करो उन्हें जानना कितना मुश्किल है, याद रखें कि लड़के भी इंसान हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com