ekterya.com

कैसे यूएफसी वेबसाइट पर आगामी झगड़े को देखने के लिए

मिश्रित मार्शल आर्ट्स के प्रशंसक अक्सर यूएफसी या अंतिम फाइटर चैम्पियनशिप का पालन करते हैं। यूएफसी मिश्रित मार्शल आर्ट्स की दुनिया में सबसे बड़ा ब्रांड है और प्रशंसकों को मुफ़्त लड़ाकू प्रसारण और कुछ भुगतान-प्रति-व्यू कार्यक्रमों के साथ झुकाता रहता है। विज्ञापनों में से अधिकांश आप झगड़े के देखेंगे मुख्य और माध्यमिक झगड़े को बढ़ावा देंगे। यह वेबसाइट पर जाने और सभी लड़ने के कार्यक्रमों को देखने का एक अच्छा कारण है, अगर आपका पसंदीदा लड़ाकू प्रारंभिक क्षेत्र में लड़ेंगे। आप आसानी से आगामी झगड़े और कुछ पिछली घटनाओं को देख सकते हैं जो आपने यूएफसी वेबसाइट के माध्यम से छीन ली थी।

चरणों

भाग 1

आगामी झगड़े का कार्यक्रम देखें
यूएफसी वेबसाइट चरण 1 पर आगामी दिग्गजों को देखें शीर्षक वाला चित्र
1
दर्ज करें UFC.com। आगामी झगड़े और पहले से ही जगह लेने वाले लोगों को देखने के लिए आपको खाता रखने की आवश्यकता नहीं है।
  • यूएफसी वेबसाइट चरण 2 पर आगामी दिग्गज देखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    "घटनाओं पर नेविगेट करें". मुख पृष्ठ पर, आपको पृष्ठ के शीर्ष पर स्थित काले बैनर में ईवेंट बटन पर जाना चाहिए। इवेंट बटन बैनर के बहुत पीछे है
  • यूएफसी वेबसाइट चरण 3 पर आनेवाली लड़ाई देखें शीर्षक वाला चित्र
    3
    लड़ाई का कार्यक्रम चुनें एक सूची प्रदर्शित की जाएगी। आप "आगामी घटनाओं" टैब में किए जाने वाले सभी ईवेंट देख सकते हैं, बस उस लड़ाई का प्रोग्राम चुनें जिसे आप देखना चाहते हैं।
  • एक बार जब आप एक लड़ाई का कार्यक्रम चुनते हैं तो एक नई स्क्रीन लोड हो जाएगी और आप स्क्रीन के दाईं ओर सेनानियों की पूरी सूची देखेंगे। वह लड़ाई चुनें जिसे आप उसके बारे में अधिक जानना चाहते हैं।
  • यूएफसी वेबसाइट चरण 4 पर आने वाले विवादों को देखें शीर्षक वाला चित्र

    Video: जो रोगन अनुभव - लड़ो साथी - नवंबर 24, 2018

    4

    Video: यूएफसी 231 नि: शुल्क लड़ाई: अधिकतम होलोवे बनाम जोस एल्डो 1

    आँकड़े देखें एक बार जब आप लड़ाई को चुनते हैं, तो दोनों सेनानियों के आँकड़े बाएं हाथ की ओर उनके फोटो (यदि उपलब्ध हों) के साथ प्रदर्शित होंगे आप सेनानियों की सारी जानकारी देख सकते हैं, जिनमें जीत और पराजय, वजन और प्रस्तुत करने की रक्षा शामिल है। ये आंकड़े प्रत्येक कार्यक्रम प्राइमर में उपलब्ध हैं
  • भाग 2

    झगड़े के कार्यक्रम को देखो जो आपने याद किया
    यूएफसी वेबसाइट पर आने वाले लड़कों का शीर्षक शीर्षक चित्र छवि 5



    1
    अपने ब्राउज़र से, यात्रा करें UFC.com।
  • यूएफसी वेबसाइट पर आनेवाले लड़कों का शीर्षक शीर्षक छवि 6
    2
    "ईवेंट" बटन पर क्लिक करें यह स्क्रीन के ऊपरी बाएं भाग में स्थित है। यह काला बैनर का पहला विकल्प है।
  • यूएफसी वेबसाइट पर आविष्कार के बारे में जानें
    3
    एक इवेंट का चयन करें एक नई विंडो खुल जाएगी और आप सबसे हाल की घटनाओं का चयन कर सकते हैं जिन्हें आप नहीं देख पाए हैं, "परिणाम" टैब में लड़ाई का चयन कर सकते हैं।
  • यदि आप जिस लड़ाई की तलाश कर रहे हैं वह वहां नहीं है, तो आप उस विंडो के मध्य में सूची से "पिछली घटनाओं" का चयन कर सकते हैं जो खोली गई थी।
  • एक सूची हाल ही में जगह ले ली सभी झगड़े के साथ लोड किया जाएगा, ऊपर से सबसे हाल ही में एक के साथ आदेश दिया लड़ाई का कार्यक्रम चुनें जिसका परिणाम आप जानना चाहते हैं।
  • यूएफसी वेबसाइट चरण 8 पर आगामी दिग्गज देखें शीर्षक वाला चित्र
    4
    विजेताओं की जांच करें एक नया पृष्ठ खुल जाएगा जहां आपको दिखाया जाएगा कि उस रात क्या हुआ था आप देख सकते हैं कि व्यक्ति के नाम के बगल में लाल "विजेता" विज्ञापन की तलाश में कौन जीता है
  • Video: जो रोगन अनुभव - लड़ो साथी - 10 नवंबर, 2018

    5
    लड़ाई के विवरण देखें यदि आप एक लड़ाई का चयन करते हैं, तो दो सेनानियों स्क्रीन के दाईं ओर दिखाई देंगे। आप इस लड़ाई के सभी आंकड़े देख सकते हैं, जिसमें इसे जीता था और यह कैसे किया गया था।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com