ekterya.com

कैसे एक बच्चे की तरह हो

शायद आप सोच रहे हैं "यह लेख क्या है?" या "क्यों कहा जाता है" कैसे एक बच्चे की तरह हो "? खैर, अपने सवालों का जवाब देने के लिए, यह पृष्ठ इस बारे में है कि आप जीवन का आनंद कैसे ले सकते हैं जैसे कि आप एक बच्चा थे, भले ही आप पहले से ही मिडिल स्कूल, हाई स्कूल या कॉलेज में हैं "एक बच्चा बनने के लिए" मज़े करना, जीवन का आनंद लेने का प्रयास करना है, और आप में से सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करना है! :)

चरणों

एक बच्चे की तरह बनें छवि चरण 1
1
एक "अच्छा जीवन" जीते जब आप एक बच्चा हैं, तो आप मजे करना पसंद करते हैं, लेकिन अगर आप हमेशा सही काम करने की कोशिश करते हैं, तो आपको कभी बहुत मज़ेदार नहीं होगा बच्चों को मूर्खतापूर्ण, खुश करना और थोड़ा मूर्खतापूर्ण व्यवहार करना पसंद है। वे एक अच्छी जिंदगी जी रहे हैं, जिसका अर्थ है कि अच्छे ग्रेड प्राप्त करना, स्कूल में अच्छी तरह से करना, और अपने आप को उन लोगों के साथ जो अपने मित्रों और परिवार के रूप में उन्हें प्यार करते हैं।
  • एक बच्चे की तरह बनें छवि चरण 2
    2
    एक अच्छा दृष्टिकोण और व्यक्तित्व है एक बच्चे की तरह महसूस करने के लिए, आपको नाटक से छुटकारा पाना होगा! कार्य करने की कोशिश करें और सावधान रहें, मूर्ख, मज़ेदार और हमेशा स्वयं बनें। दूसरों के बारे में चिंता मत करो, जो आपके बारे में सोचते हैं, क्योंकि आपकी राय केवल एक है जो मायने रखता है। सकारात्मक दृष्टिकोण रखें, और हमेशा सकारात्मक सोचें, इससे आप अपने जीवन को सुधारने में मदद करेंगे।
  • एक बच्चे की तरह बनें छवि चरण 3
    3
    अच्छा पॉप और देश संगीत सुनें: टेलर स्विफ्ट, कैरी अंडरवुड, मिरांडा लैम्बर्ट, सेलेना गोमेज़, Rubyz, और जैस्मीन जैसे कलाकार हैं: खुश, उत्थान गीत है कि आप खुशी और देना, शांति की भावना है, और जो "अच्छा लड़कियों" की उनकी छवि को बनाए रखा है कलाकारों का चयन के साथ गीत "हमारे जैसे बच्चे" के लिए एक अच्छा विकल्प है
  • छवि का शीर्षक एक बच्चे की तरह बनें चरण 4
    4
    अच्छा टीवी कार्यक्रमों का आनंद लें आज, बच्चों को टीवी पर बहुत बुरा शो देखे जाते हैं, जो बच्चों को भी बुरी तरह से पेश करते हैं यह मत करो बच्चों के लिए उपयुक्त "टीवी-जी" या "टीवी-पीजी" रेटिंग वाले कार्यक्रमों को देखें। अच्छी कहानियों और लिपियों के साथ कार्यक्रमों का चयन करें, और उन लोगों के साथ जुड़े योग्य पात्रों और नैतिक मूल्यों वाले वेवेली प्लेस के विजार्ड्स, हन्ना मोंटाना, सोनी विद अ चांस, आईकार्ली, फुल हाऊस, और मोंक जैसे कार्यक्रम बच्चों के लिए बढ़िया विकल्प हैं!
  • एक बच्चे की तरह बनें छवि चरण 5
    5
    अच्छी फिल्मों का आनंद लें जी या पीजी रेटिंग के साथ केवल फिल्म देखें पीजी -13 और "आर" (यहां तक ​​कि अगर आप एक उम्र में हैं जो आपको उन्हें देखने की इजाजत देता है तो भी) रेटेड फिल्मों से दूर रहें। अच्छे तर्कों के साथ फिल्में चुनें, एक सुखद अंत है, और मज़ेदार वर्णों को शामिल करें, और मज़ा करें "रियसीस अवर वॉयस", "एक और सिंड्रेला स्टोरी", "प्रिंसेस प्रोटेक्शन प्रोग्राम", "आइस प्रिंसेस" और "ए वॉक टू रीमेन्ट" जैसी फ़िल्में बच्चों के लिए अद्भुत विकल्प हैं।



  • एक बच्चे की तरह बनें छवि चरण 6
    6
    अपनी उम्र के अनुसार तैयार हो जाओ बहुत सारी लड़कियां कपड़े पहनती हैं जो उन्हें पुराने की तुलना में देखते हैं। यह मत करो कुछ क्लासिक आइटम जैसे जींस, और टी-शर्ट चुनें, और अपने बच्चे के देखो को सजाने के लिए कुछ प्रिंट चुनें।
  • एक बच्चे की तरह बनें छवि चरण 7
    7
    मेकअप का प्रयोग न करने का प्रयास करें मेकअप वास्तव में इसे सुधारने के बजाय आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचा सकता है, इसलिए इसे से दूर रहें केवल एक चीज का उपयोग करना चाहिए जो होंठ बाम (दैनिक) या थोड़ा होंठ चमक (विशेष अवसरों पर) तुम भी जिसका अर्थ है कि आप मुँहासे है, तो आप इस तरह के रात में एक जेल के रूप में उपचार, के एक जोड़े का चयन कर सकते अपनी त्वचा की देखभाल के लिए एक विशेष उपचार, और दिन के दौरान मुँहासे के लिए एक इलाज चुन सकते हैं।
  • Video: एक चुटकी नमक ही काफी है हर तरह के बुखार का जड़ से सफाया करने के लिए Home remedies for fever in Hindi

    एक बच्चे की तरह बनें छवि चरण 8
    8
    अपने बालों का अधिक से अधिक न करें बच्चों के लिए बालों की देखभाल सरल और आसान है उदाहरण के लिए, ज्यादातर लड़कियां एक पनीत या रोटी में अपने बाल पहनती हैं। विशेष अवसरों के लिए आप अपने प्राकृतिक रूप से अपने बाल ढीले पहन सकते हैं। अपने बाल या लचीलापन तय करने के लिए घंटे बिताए जाने की कोई आवश्यकता नहीं है, क्योंकि यह बेतुका है, और कुछ भी व्यावहारिक नहीं है
  • Video: सिर्फ़ 1 चुटकी नमक ही काफी है हर तरह के बुखार का जड़ से सफाया करने के लिए Home Remedies For Fever

    छवि का शीर्षक एक बच्चे की तरह बनें चरण 9
    9
    अपने आप को रहो एक लड़की होने के नाते मुश्किल हो सकता है आपको अपने दिल, मन, शरीर, आत्मा, और अपने विश्वास और अपने परिवार के वफादार रहने के लिए दृढ़ रहना है। आपको खुद और उन चीजों में विश्वास करना होगा जो सही हैं। समूह द्वारा दबाव महसूस न करें। मजबूत हो, खुश रहो, आत्मविश्वास और सब से ऊपर हो।
  • युक्तियाँ

    • यदि गर्मियों में आपके चेहरे की त्वचा पर और बाहर निकाले जाने से पहले आपके शरीर पर सनस्क्रीन लागू होते हैं
    • हमेशा सुबह और रात में अपना चेहरा धो लें
    • एक होंठ बाम के रूप में आप "मड मॉइस्चराइजिंग होंठ" का उपयोग कर सकते हैं जो चारों के पैक में आता है।
    • एक होंठ चमक के रूप में आप अपने रंग "राजकुमारी गुलाबी होंठ ग्लोस" में लोअरल द्वारा "रंग रस सराय लिप ग्लोस" का उपयोग कर सकते हैं।
    • एक लिपस्टिक के रूप में आप NYC के "लिप कलर इन वायलेट शाइन होंप" का उपयोग कर सकते हैं
    • प्राकृतिक सामग्री के साथ एक शैम्पू चुनें जो आपके बालों के लिए अच्छे हैं और आपके लिए। ब्रांड "नैचुरल शैम्पू" का शैंपू "लैवेंडर लीला" मेरे पसंदीदा में से एक है।
    • विश्वास करो अपने आप को रहो, मुझे पता है कि तुम कौन हो, सुंदर हो

    चेतावनी

    • मेकअप पहनना मत
    • बुरी चीज़ों को मत करो या बुरा विचार न करें
    • पी लो, धूम्रपान न करें या सेक्स करें।
    • खराब संगीत की बात मत करो या टीवी शो या बुरी फिल्में देखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com