ekterya.com

लड़की की संख्या कैसे प्राप्त करें

यदि आप एक लड़की से मिले हैं जिसे आप वास्तव में पसंद करते हैं, तो आपकी प्राकृतिक वृत्ति उसके साथ अधिक समय बिताना पड़ेगी। उसे बेहतर पता करने के लिए उसे फिर से देखने के लिए सबसे आसान तरीका उसका फ़ोन नंबर प्राप्त करना है। यदि आप इस स्थिति में जितनी जटिल स्थिति से गुज़रने की कोशिश करते हैं, आप घबरा जाते हैं और आत्मविश्वास खो सकते हैं। लेकिन चिंता न करें, अगर आप एक लड़की का फोन नंबर प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको ये सरल चरणों का पालन करना है।

चरणों

विधि 1
अपने नंबर के लिए पूछने से पहले इसे जानें

छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Phone Number Step 1

Video: how to get pregnant fast in hindi language jaldi pregnant hone ke pregnancy tips in hindi

1
इसे आसानी से लें और धीरे-धीरे जाएं इससे पहले कि आप उसके पास पहुंचें, उससे पहले आपको आराम करने की ज़रूरत है यहां तक ​​कि अगर आप जानते हैं कि जैसे ही आप इसे बोर्ड पर लेते हैं, तो आप अपना नंबर प्राप्त करना चाहते हैं, अगर आप पहले शांत नहीं होते हैं तो आप ऐसा नहीं कर सकते। आप अगर आप घबराए 1 किमी दूर हैं और अगर आप वास्तव में परेशान हैं, तो आप इस बात को ध्यान में रख सकेंगे कि वह भी इस तरह से मिल जाएगी या आप केवल उसे दूर करने में सक्षम होंगे।
  • जब आपको डर लगता है या शर्मीली लगती है, तो वह "इस आदमी के साथ गलत क्या है?" पूछ सकता है और आपको लगता है कि आपके साथ कुछ गड़बड़ है, भले ही आप केवल घबराहट के एक विशिष्ट मामले से पीड़ित हों।
  • शांत हो जाओ और सबसे खराब स्थिति पर विचार करें। सबसे बुरी बात यह हो सकती है कि आप अपने फोन नंबर की मांग करते हैं और वे इसे आपको नहीं देते। क्या आप बच सकते हैं? शायद हां
  • छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Phone Number Step 2
    2
    उसे पता है एक बार जब आप शांत हो जाते हैं, तो आपसे संपर्क करने और अपने आकर्षण को तेज करने का समय आ गया है। आँख से संपर्क करें, मुस्कुराएं और उसे दिखाएं कि आप कितने महान हैं अगर आप बात करना जारी रखना चाहते हैं, तो आपको जितनी जल्दी संभव हो उतना जल्दी एक उत्कृष्ट प्रभाव पाना होगा। आपको ऐसा करना चाहिए:
  • विश्वास करो उसे दिखाएं कि आप कौन हैं, आप क्या कर रहे हैं और आप नए लोगों से मिलना पसंद करते हैं। यदि वह सोचती है कि आप कौन हैं, उसके बारे में आपको अच्छा लगेगा, वह आपके बारे में भी अच्छा महसूस करेगी जब आप महसूस करेंगे कि आप उससे रूचि रखते हैं तो आपको सबसे अधिक उत्साहित होगा
  • उसे अपना पूरा ध्यान दो। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसकी आंखों में घबराहट दिखनी चाहिए। इसका मतलब है कि आपको अपने शरीर को उसके प्रति बारी चाहिए, अपना फोन रखें और उसे देखने दें कि वह आपसे क्या मायने रखती है।
  • उसे हंसी बनाओ इसे पसंद करने का सबसे आसान तरीका यह है कि इसे अपने साथ छिपाना बुद्धि.
  • Video: किसी भी लड़की का Whatsapp नंबर कैसे पता करें । How to Find Whatsapp Number of any Girl

    छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Phone Number Step 3
    3
    बातचीत को एक उच्च स्तर पर ले जाओ एक बार दोनों ने अपने नामों को कहा है और वे कहां से आए हैं, तो आपको उनसे गहरे स्तर पर संबंधित होना चाहिए। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसे उसके जीवन के दर्शन या उसके बचपन के सबसे महत्वपूर्ण अनुभव के बारे में पूछना चाहिए - इसका मतलब है कि आपको प्रस्तुतियों को पीछे छोड़ देना चाहिए। आपको ऐसा करना चाहिए:
  • उसके बारे में अपने प्रश्न पूछिए उसे साक्षात्कार न करें बस उसे अपने भाइयों के बारे में पूछिए, उस फिल्म के बारे में जिसे उसने देखा है या उसके काम के बारे में क्या सोचता है। उसे देखने दें कि आप उनकी राय के बारे में ध्यान रखते हैं।
  • Sincerate। सुनिश्चित करें कि दोनों एक ही समय की मात्रा बोलते हैं आप अपने बारे में कुछ भी खुलासा किए बिना कई सवाल पूछ कर उसे दबाव नहीं देना चाहते हैं, लेकिन आपको बातचीत का मकसद नहीं देना चाहिए।
  • उसे मज़े करो एक बार जब आप एक अच्छे रिश्ते को विकसित करते हैं, तो इसका थोड़ा सा छेड़ना शुरू करो। यदि आप एक मजबूत, सजावटी सोने का हार पहनते हैं, तो इसे संलग्न करें और कहते हैं "क्या यह असली सोना है?"
  • Halágala। उसे मत बताना कि वह सबसे खूबसूरत औरत है जिसे आपने कभी देखा है। बस उसे बताओ वह एक अविश्वसनीय हँसते हैं या उसकी आंखें अद्भुत हैं अतिरंजना मत करो! सुनिश्चित करें कि आप शांत रहें
  • छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Phone Number Step 4
    4
    उसे आप में रुचि रखने का समय दें एक बार जब आप प्रस्तुतियों के चरण को पार कर लेते हैं और आपने शुरू में उसे मोहित कर दिया है, तो यह समय उसे पर्याप्त पसंद है ताकि वह आपके साथ समय बिताना चाहती है। उसे यह सोचने की ज़रूरत नहीं है कि आप उस व्यक्ति हैं जो उसकी सारी जिंदगी का इंतजार कर रहे हैं - उसे सभी के बारे में सोचना है "यह आदमी महान है मैं और जानना चाहता हूं। " इस तरह से आप मुझे फिर से देखना चाहते हैं:
  • चतुर वार्ताएं बनाएं उसे दिखाएं कि आप उसे मजाक बनाना चाहते हैं, उसे आप का मजाक बनाएं और गहन बातचीत के साथ रहें। यदि वह कुछ अजीब कहता है, तो हँसते हुए और कह "यह मजेदार है" के बजाय एक अजीब घटना के साथ उसे उत्तर दें। ऐसा करना आपको दिखाएगा कि आप अपनी गति को बनाए रख सकते हैं यदि आप एक साथ फिर से बाहर जाते हैं
  • थोड़ा और अधिक व्यक्तिगत बताएं उसे व्यक्तिगत रूप से अस्वस्थ महसूस करने की कोशिश न करें, लेकिन उसे कुछ बताएं जो उसे थोड़ा सा चलता है और आप देखते हैं कि आप न केवल चुटकुले हैं, लेकिन वास्तव में आपके पास अधिक निविदा पक्ष है
  • उसे आप के साथ ईमानदार बनाओ थोड़ा सा झुकाओ और उसे अपने बारे में कुछ कबूल करने के लिए प्रोत्साहित करें कि वह किसी और को नहीं बताना चाहती है एक मजबूत संबंध बनाने के लिए शुरू करें
  • वार्तालाप में पहले छुआ विषय स्वीकार करता है। महिलाओं के लिए वे इसे प्यार करते हैं, यदि आप इसे सही ढंग से करते हैं यदि आप कुछ ऐसी बात पर टिप्पणी करते हैं जिसमें उन्होंने वार्तालाप की शुरुआत में बात की थी, तो आप उनको दिखा सकते हैं कि आप जो भी बोलते हैं उन्हें याद करते हैं।
  • छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Phone Number Step 5
    5
    उनकी संख्या के लिए पूछें जब वे बातचीत के सबसे तीव्र बिंदु पर हैं चीजें गिरने की प्रतीक्षा न करें या आप खो देंगे बस समय जब वे बातचीत या जब आप ज़ोर से हँस रहे हैं के साथ और अधिक मनोरंजक हैं जब आप से पूछना चाहिए है। जब आप उस बिंदु पर पहुंचते हैं जहां आपको लगता है कि "मैं इस लड़की के साथ इतने अच्छे समय का अनुभव कर रहा हूं कि मैं उसे फोन नंबर पूछने में बाधा नहीं करना चाहता, तो आपको तुरंत उसे पूछना चाहिए। ऐसा करने के दो सर्वोत्तम तरीके हैं:
  • उसे आमंत्रित करें अपने फोन नंबर के लिए पूछने के बजाय, आप उसे जाने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं एक महान वार्तालाप के बीच में, बस कहें "मुझे जाना है, लेकिन मैं सचमुच रात्रिभोज के दौरान इस वार्तालाप को जारी रखना चाहता हूं या फिर अगले हफ्ते कुछ पेय लेता है। क्या आप इसे पसंद करेंगे? " यदि आप हां (और इस बिंदु पर आपको करना चाहिए) कहते हैं, तो समन्वय करने के लिए अपने नंबर की मांग करें।
  • उसे सीधे अपने नंबर के लिए पूछें जब बातचीत सबसे अच्छी होती है, तो कहो "अरे, मैं वास्तव में आप से बात करना पसंद करता हूं क्या आपका अपना नंबर हो सकता है, इसलिए हम इसे जारी रख सकते हैं? " यह स्पष्ट है क्योंकि आप उसे फिर से देखना चाहते हैं, आप अपना नंबर पूछते हैं, इसलिए नहीं कि वे पाठ संदेश द्रुतशीतन भेजना चाहते हैं या क्योंकि तुम संख्या लड़कियों का एक बड़ा संग्रह है कि सुनिश्चित करें।
  • उचित रूप से प्रतिक्रिया करता है अपनी मुट्ठी को ऊपर उठाने और "अंत में" कहकर जश्न मनाएं! जब मैं आपको अपना नंबर देता हूं बस "महान, धन्यवाद" कहते हैं और उसे बताएं कि आप जल्द ही उसे फोन करेंगे फिर अलविदा कहें और अपने सिर के साथ चलना उच्च आयोजित अगर वह आपको अपना नंबर देने से इनकार करती है, तो उसके कंधों को झुकाते हैं और कहते हैं कि कोई समस्या नहीं है-वैसे भी उससे मिलना अच्छा था।
  • विधि 2
    दो मिनट की प्रणाली

    छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Phone Number Step 6
    1
    आप जिस लड़की को पसंद करते हैं उसे खोजें अगर आपको एक बहुत ही सुंदर लड़की या सिर्फ एक ही दिखता है जो बहुत प्यारा और आकर्षक लग रहा है, जिसे आप उसे बेहतर जानना चाहते हैं, तो उसे जल्दी से उसकी संख्या के लिए पूछने के लिए चोट नहीं पहुंचेगी इसे सिर्फ दो मिनट में करने के लिए, आपको हर दूसरी गणना करना पड़ता है सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि आप सुनने के लिए तैयार हैं वह एक अकेले या अपने दोस्तों के साथ गहरे वार्तालाप में शामिल किए बिना या वह जानती किसी की तलाश के बिना खड़ी हो सकती है
    • एक बार आपको एकदम सही लड़की मिल गई है, उसे एक बड़ी मुस्कान और तीव्र आँख से संपर्क करें।



  • छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Phone Number Step 7
    2
    अपने ध्यान के साथ इसे मुग़ल करना उसकी तरफ चलना जैसे कि आप किसी मिशन पर थे सब के बाद, आप कर रहे हैं। उसे मुड़ें और उसे अपना नाम बताएं। उसे पूछो उसके। चाहे आपका नाम क्या हो, उसे बताओ कि यह एक खूबसूरत एक है
  • उसे हंसी बनाओ
  • उसे बताओ कि आम तौर पर आप इतनी सीधा नहीं हैं, लेकिन दूसरी बार आपने उसे देखा, तुम्हें पता था कि आपको उसे जानना है।
  • छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Phone Number Step 8
    3
    उसे अपने नंबर के लिए पूछिए उसे बताओ कि आपको निश्चित रूप से जाना है, लेकिन आपको यह पछतावा होगा कि अगर कम से कम आप अपने नंबर को पाने के लिए भविष्य में उसे बेहतर जानने में सक्षम होने की कोशिश नहीं करेंगे। कहो "मैं वास्तव में इस समय आपको बेहतर जानना चाहता हूं और आपको बताता हूं कि एक लड़का मैं कितना अच्छा हूँ, लेकिन मुझे जाना होगा क्या आप मुझे अपना नंबर दे सकते हैं ताकि हम बाद में पकड़ सकें? "
  • यदि वह आपको अपना नंबर देता है, तो उसे धन्यवाद और उसे बताएं कि आप उससे मिलना पसंद करते हैं फिर जल्दी चले जाओ, जैसे कि आप वास्तव में व्यस्त थे।
  • यदि वह आपको यह नहीं बताता है, तो बस हंसते हैं और कहते हैं "कम से कम मैंने कोशिश की!" सब के बाद, आप एक मौका लिया। प्रयास करने के लिए स्वयं पर गर्व महसूस करें
  • Video: अगर आप सोचते है के आप इंसान हो ' तो ये वीडियो जरूर देखे || Watch if you think you are human ||

    विधि 3
    जानने के लिए कि लड़की के फोन नंबर से नहीं पूछना

    छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Phone Number Step 9
    1
    इसे जल्दी ही मत पूछो हालांकि दो-मिनट की विधि प्रभावी हो सकती है, दस मिनट की विधि किसी भी लड़की को बेश्ंत नहीं करेगी, चाहे आप कितना निपुण हो, वह क्या है आपको अपना परिचय देने के लिए समय लेना चाहिए, उसका नाम पूछिए और उसे जल्दी से ध्यान दें कि आप एक महान व्यक्ति हैं, जिसे वह निश्चित रूप से फिर से देखना चाहेंगे।
    • बस एक लड़की से न चलें और कहें "अरे, मैं बाद में तुम्हारे साथ जाना चाहता हूं। क्या आप मुझे अपना नंबर दे सकते हैं? "
    • उसे अपना नाम बताए बिना उसकी संख्या के लिए मत पूछो।
  • छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Phone Number Step 10
    2
    मत पूछो कि बातचीत कम हो जाती है आपको लगता है कि बातचीत चूकों या महिला लगातार चारों ओर देखता है, तो अपने फ़ोन की जाँच करें या अपने दोस्तों उसे आप से बचाने के लिए साथ आँख से संपर्क बनाने की कोशिश, तो आप अपने मौका चूक गए हैं। यह शर्म की बात है, लेकिन अगली बार अगली किस्मत।
  • यदि आप दोनों को शायद ही कुछ कहना है, तो उनकी संख्या के लिए मत पूछो। मैं आपको इसे क्यों देना चाहता हूं? तो क्या आप एक बार फिर चुप्पी में बैठ सकते हैं?
  • यदि वह आपको अलविदा कहता है और दूर चलना शुरू करता है, तो उसकी संख्या के लिए मत पूछो। यदि वह चाहती थी कि आप उससे पूछें, तो वह वहां रहेगा।
  • छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Phone Number Step 11
    3
    अपने दोस्तों से पूछने के लिए मत पूछो यह बहुत सरल है जब तक आप स्कूल के मध्य में न हों, आपको अपने आप को साहस के साथ हाथ मिलाकर उसे आमंत्रित करना चाहिए यदि आपके मित्र अपने स्थान पर इसके लिए पूछते हैं, तो आप शर्मीली, असुरक्षित दिखेंगे और वास्तविक आदमी की तरह नहीं होंगे।
  • यदि एक लड़की सोचती है कि आप अपने फ़ोन नंबर के लिए पूछने के लिए पर्याप्त आत्मविश्वास नहीं चाहते हैं, तो वह किसी तिथि पर होने वाले इंप्रेशन की अपेक्षा कैसे कर सकती हैं?
  • छवि एक लड़की जाओ शीर्षक`s Phone Number Step 12
    4
    उसे आपको उसकी संख्या देने में न छलनी। कुछ लोगों को लगता है कि यह लड़की के पास जाने और कहने का एक अच्छा विचार है, "नरक, ​​मुझे अपना फोन नहीं मिल रहा है, क्या आप मुझे याद करेंगे अगर मैं तुम्हारा फोन करता हूँ?" फिर, लड़की तकनीकी तौर पर आपको उसे नंबर देगी और "खोज" करेगी कि आपका फोन आपकी जेब में है। वह यह देखेगी कि आप क्या सोचते हैं और सोचते हैं कि आप बहुत मूर्ख हैं, जब तक आप वास्तव में उसे पसंद नहीं करते हैं, आप हंसते हैं और कहते हैं, "मुझे यकीन है कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं आपका नंबर पा सकता हूं।" आप इस समय कुछ स्मार्ट बिंदुओं को बचा सकते हैं, लेकिन लड़की को यह सोचने की अधिक संभावना है कि आप उसे अपने नंबर के लिए एक पारंपरिक तरीके से पूछने के लिए बहुत डरपोक थे। ऐसा करने के लिए बेहतर तरीके हैं
  • युक्तियाँ

    • अपनी रुचियां जानें ताकि आप के बारे में लिखने के लिए कुछ हो।
    • आमतौर पर काम करने वाली एक विधि को अपना नंबर पहले देना है। यदि आप एक बहाना का उपयोग करते हैं जैसे "मुझे एक मिनट में जाना चाहिए यह मेरी संख्या है, यदि आप मुझे कॉल करना चाहते हैं या मुझे एक पाठ संदेश भेजना चाहते हैं, तो उसे आपको देने के लिए प्रतीक्षा करें।
    • यदि वह एक लड़के के साथ है, तो शायद वह उसके प्रेमी या उसके पति हैं यह हमेशा मामला नहीं होता है, लेकिन सावधान रहना अपने सिर का उपयोग करें, उनकी बातचीत का पालन करें और तय करें कि आप क्या करेंगे।
    • हमेशा एक शादी की अंगूठी के लिए पहले देखो एक विवाहित महिला को आपसे बाहर जाने के लिए पूछने पर शर्मिंदा हो सकता है
    • यदि वह अकेली या अन्य लोगों के साथ एक लड़की के साथ वार्तालाप शुरू करने से डरते न हों, भले ही वे पुरुष हों यदि आप उसकी तरफ चलते हैं, तो उसे कुछ बताएं और उससे बात करना शुरू करें, वह जल्द ही आप अपने दोस्तों के साथ शुरू करेंगे
    • लड़कियां जो झाड़ी के चारों ओर नहीं हटे हैं, जैसे आप उनके साथ प्रत्यक्ष कर रहे हैं। आप बस अपने फोन नंबर के लिए पूछ सकते हैं।
    • निराश मत हो अगर आपकी योजना काम नहीं करती। जितनी बार आप संख्या के लिए एक लड़की से पूछने की कोशिश करते हैं, उतनी ही संभावना है कि आपको सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलनी चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com