ekterya.com

एक महिला को कैसे दिखाएं, जो महत्वपूर्ण है

क्या आपके मन में कोई विशेष है? क्या आप उस महिला के संबंधों को मजबूत करना चाहते हैं जो आपके जीवन का हिस्सा है? आपके लिए महत्वपूर्ण महिला दिखाने के कई तरीके हैं I हालांकि, कुछ लोग विभिन्न भाषाओं को पसंद करते हैं या "बोलते हैं": कुछ को शब्दों को सुनने की जरूरत है, दूसरों को स्नेह और शारीरिक संपर्क की आवश्यकता होती है, और दूसरों को उपहार प्राप्त करना या उन्हें समय देने के लिए भी इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप इसे कैसे दिखाते हैं, सुनिश्चित करें कि आपकी महिला को इसमें कोई संदेह नहीं है कि आप उससे प्यार करते हैं।

चरणों

विधि 1
शब्दों के साथ उसका प्यार दिखाएं

छवि को दिखाइए कि वह एक ऐसी महिला है जिसे आप देखभाल करते हैं चरण 1
1
प्रशंसा करें एक तरह से लोगों को प्यार लगता है मौखिक अभिव्यक्ति और सार्थक शब्दों के माध्यम से है। प्रशंसा निश्चित रूप से इस श्रेणी में है, इसलिए अपनी महिला को तारीफ करने का प्रयास करें। एक गुणवत्ता चुनें जिसे आप पूरी तरह से इसके बारे में पसंद करते हैं और इसे शब्दों में बदल सकते हैं आप "आप पूरी तरह से अद्भुत हैं" जैसे कुछ कहकर एक अधिक सामान्य तारीफ भी कर सकते हैं।
  • उसे बताएं कि आप उससे कितना प्यार करते हैं, और आप हर दिन उसके लिए कितना तरक्की करते हैं या दिन में कई बार।
  • आप कुछ प्रशंसा कर सकते हैं जैसे कि "मैं अपने जीवन में आपको भाग्यशाली कैसे बना सकता हूं?" "कोई भी मुझे आप के रूप में खुश नहीं कर सकता है" या "आप बहुत चतुर हैं।"
  • यह आपकी शारीरिक उपस्थिति पर तारीफ करने के लिए सहायक हो सकता है और आपको यह कितना आकर्षक लगता है। उसे कहने की कोशिश करें कि आप उसकी आँखें, उसकी नाक या उसके सभी को प्यार करते हैं आप कह सकते हैं "कभी-कभी, मैं आपसे अपनी आँखें नहीं ले सकता।"
  • इसे अन्य लोगों के साथ तुलना न करें, जब तक कि यह सकारात्मक तरीके से न हो। उदाहरण के लिए, यदि आप कोई फिल्म देख रहे हैं, तो कहने के बजाय "कभी-कभी आप एंजेलीना जोली की तरह लगते हैं", "आप एंजेलीना जोली से ज्यादा आकर्षक हैं" कहते हैं।
  • छवि को दिखाएं कि आप एक महिला देखना चाहेंगे
    2
    उसे प्रोत्साहित करें शब्दों के साथ अपने प्यार को अभिव्यक्त करने के लिए पुष्टि शामिल करना, इसलिए उसे प्यार और सराहना महसूस करने के लिए प्रोत्साहित करें, और उसे दिखाने के लिए कि आप उसे परिपक्व होना चाहते हैं यह सब आपको अपना प्यार दिखाएगा।
  • उसे जो प्यार करता है, उसे करने के लिए उसे मिठाई में प्रोत्साहित करें। मान लें कि वह फोटोग्राफी प्यार करता है और एक प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए अपना काम भेजता है, लेकिन वे इसे चयन नहीं करते हैं। यदि ऐसा होता है, तो कहकर अपना समर्थन व्यक्त करें, उदाहरण के लिए, "आप इस बार सफल नहीं हुए, लेकिन आपको फिर से प्रयास करना चाहिए मैं आप पर विश्वास करता हूं। "
  • आपको लगता है कि व्यक्त करने का एक अन्य तरीका यह कहकर हो सकता है कि "आप मुझे प्रेरणा देते हैं" या "मैं आपकी रचनात्मकता (महत्वाकांक्षा, अंतर्दृष्टि या बुद्धि) से हैरान हूं"।
  • सावधान रहें कि आपके मन को डूबने न दें। जब आप प्रोत्साहित करते हैं, तो आप उस चीज़ पर ध्यान देते हैं जो आपके प्रियजन को करना है, लेकिन जब आप डूब जाते हैं, तो आप उस चीज़ पर ध्यान केंद्रित करते हैं जिसे आप करना चाहते हैं।
  • टोन भी बहुत महत्वपूर्ण है। सुनिश्चित करें कि आपका स्वर स्नेही और दयालु है, अन्यथा, आप अपनी भावनाओं को गलत तरीके से व्याख्या कर सकते हैं।
  • छवि को दिखाइए कि वह एक ऐसी महिला है जिसे आप देखभाल करते हैं 3
    3
    उसे बताओ तुम उससे प्यार करते हो ऐसा करने से कई लोगों को स्पष्ट किया जाता है, क्यों न उन्हें बताएं कि आप उन्हें प्यार करते हैं? हालांकि, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि शब्दों के साथ अपने प्रेम को व्यक्त करना बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि हर कोई जानना चाहता है कि उन्हें प्यार और सराहना है। सामान्य "मैं आपसे प्यार करता हूं" के अलावा यह कहने के कई तरीके भी हैं रचनात्मक रहें!
  • इसे "मैं आपको पसंद करता हूं", "मैं आपकी सराहना करता हूं" या "मेरा प्यार बेशक शर्त है" के साथ कोशिश करो। वैकल्पिक रूप से, आप एक वाक्यांश का उपयोग कर सकते हैं जो "आप मेरे खजाना हैं", "आप सभी मेरे लिए हैं" या "मेरा दिल तुम्हारा है" से शुरू होता है।
  • उसे बताओ कि जब वह अलग हो जाएंगे, तो आपको उसकी याद आती है एक "मुझे तुम्हारी याद आती है" अच्छा है, लेकिन यह भी कहने पर विचार करें कि "जब आप दूर हैं तो मैं आपके बारे में सोचने से रोक नहीं सकता"।
  • उस पर निर्भर करते हुए, स्नेह के भाव भी विभिन्न स्थितियों में "मैं आपको प्यार करता हूं" कह सकते हैं। "प्रिय", "मेरी प्यारी", "मेरा प्यार" और "खजाना" काम करेगा अन्य भाषाओं में भी कई अभिव्यक्तियां हैं, जैसे कि "मोन पेटिट चाउ" (जो फ्रांसीसी अर्थात् "मेरी प्यारी" में होती है), "मेरे प्रिय" (अंग्रेजी में, "मेरे प्रिय") या "habibi" (अरबी में, "प्रिय") ।
  • छवि दिखाओ कि वह एक महिला है जिसे आप देखभाल करते हैं चरण 4
    4
    अपनी राय या कुछ विचार पूछें उसे कुछ सलाह देने के लिए कहें कि आप अपनी राय पर भरोसा करते हैं और उनका सम्मान करते हैं। हालांकि यह कुछ स्पष्ट नहीं होगा, चाहे वह एक बड़ी या छोटी समस्या है, आप इसे अपने शब्दों के साथ एक तरह से पुष्टि करेंगे जो आप सराहना करेंगे।
  • उसे सक्रिय रूप से विचारों से पूछो। आप कह सकते हैं "हनी, आप रंगों से बहुत अच्छे हैं, मैं आपसे पूछना चाहता हूं, आपको क्या लगता है कि बेहतर, लाल या नीला दिखता है?"
  • हर बार जब आप मुझसे बात करते हैं, तो उसे उसे दिखाने के लिए आंखों में देखने का प्रयास करें कि आप उसकी ओर ध्यान दे रहे हैं। उससे भी सवाल पूछिए निष्क्रिय रूप से सुनने के बजाय सक्रिय रूप से भाग लेते हैं।
  • अगर आपने जो कुछ कहा है, उसे समझ में नहीं आया है, तो उसे गेम के अनुसरण के बजाय बताएं। यह आपको दिखाएगा कि आप सुन रहे हैं और आप चाहते हैं समझो वह क्या कहता है।
  • विधि 2
    "सेवा के कार्य" के साथ प्यार दिखाएं

    छवि दिखाइए कि आप एक महिला देखना चाहते हैं कि चरण 5
    1
    घर पर सहायता एक अन्य तरीका जिस पर एक व्यक्ति को प्यार लगता है "सेवा के कार्य" के माध्यम से होता है, जिसका मूल रूप से अपने दैनिक जीवन में समर्थन महसूस करना है। यह काम के साथ मदद कर सकता है, घर का काम, खाना पकाने या सफाई कर रहा है यदि आप इस भाषा में बोलते हैं, तो आप घर पर मदद कर सकते हैं।
    • यदि घरेलू काम समान रूप से विभाजित किए गए हैं, तो उसे उसके भाग में मदद करें, खासकर अगर वह स्कूल या काम में व्यस्त समय से गुजर रही है।
    • यदि आपके पास घर पर काम का "पारंपरिक" विभाजन है, तो आगे बढ़ें और मदद करें!
  • छवि दिखाइए कि आप एक महिला देखना चाहते हैं
    2
    यादृच्छिक पर एक अच्छी कार्रवाई करें सेवा के कार्य हमेशा कार्य नहीं होने चाहिए। आप अपने प्यार को दिखाने के विभिन्न तरीकों को ढूंढ सकते हैं - यादृच्छिक रूप से अच्छी तरह से किए गए दयालु कृत्यों के माध्यम से। उदाहरण के लिए, उसे बताने के लिए कहें कि उसे आप उससे प्यार करते हैं या बिना किसी कारण के उसके फूल लेते हैं।
  • क्या आपको एक तनावपूर्ण सप्ताह था? एक अच्छा काम करो और जब आप घर ले जाएं तो आराम करने के लिए कुछ तैयार करें। काम किया है, खाना तैयार, मुलायम संगीत और उसके लिए इंतजार कर रहे एक ग्लास वाइन। आप इसे एक बुलबुला स्नान के साथ भी प्राप्त कर सकते हैं।
  • सेवा का कार्य भी नगण्य हो सकता है। उदाहरण के लिए, आप अपने पसंदीदा लोशन खरीद सकते हैं जब आपको यह पता चलता है कि अब आपके पास नहीं है और आप इसे पसंद करते हैं।
  • छवि दिखाओ कि वह एक महिला है जिसे आप देखभाल करते हैं 7
    3

    Video: What Men Want | How To Be Down To Earth

    उसे दूर भेजें। यहां तक ​​कि अगर आप पहले से ही प्रेमालाप और डेटिंग मंच के माध्यम से चले गए हैं, तो आश्चर्य कीजिए या उसके उपहार दें ताकि उसे दिखा सकें कि आप देखभाल करते हैं। यह भी काम करता है जब आप पर बल दिया जाता है या कुछ समय में आम में होता है।
  • छोटे, यादृच्छिक चीजों का ख्याल रखना उसे दोपहर का भोजन तैयार करें क्या आप आमतौर पर चेकबुक को संतुलित करते हैं? कैलकुलेटर ले लो
  • आश्चर्यजनक निकास की योजना बनाएं कहते हैं, "मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि आप हमारे लिए जो कुछ भी करते हैं, उसके लिए मैं कितना सराहना करता हूं, इसलिए मैंने एक विशेष सैर की योजना बनाई है।"
  • विधि 3
    उपहारों के साथ उसका प्यार दिखाएं

    छवि दिखाइए कि वह एक महिला है जिसे आप केयर चरण 8
    1

    Video: 38 की महिला ने 23 के लड़के से शादी के लिए दिया पांच करोड़ रुपए दहेज का प्रस्ताव




    एक उपहार के साथ उसे आश्चर्य एक उपहार देना सबसे अच्छा और सबसे समझदार तरीके है जिसमें से एक व्यक्ति को प्यार करता है महसूस करता है। कौन उपहार पसंद नहीं करता है, खासकर जब यह दिल से है और प्रयास दिखाता है। यह महँगी नहीं है - आखिरकार, इस मामले में क्या मायने रखता है।
    • उपहार देने से पता चलता है कि आप इसे करना पसंद करते हैं, और यह कि आप अपनी महिला की पसंद और नापसंद के प्रति संवेदनशील हैं। इस कारण से, कुछ लोग कहते हैं कि उपहार देने वाले पुरुष अपने साथी को बेहतर बनाते हैं
    • इसे क्लासिक फूल या चॉकलेट के साथ आज़माएं यह आपको कभी-कभी कार्ड देने के लिए काम कर सकता है कुछ महिलाओं के लिए, यहां तक ​​कि छोटी या तुच्छ उपहार भी प्यार का एक शक्तिशाली प्रतीक हो सकता है।
    • निश्चित रूप से, महत्वपूर्ण दिन, जैसे उसका जन्मदिन, क्रिसमस, वेलेंटाइन डे और उसकी शादी की सालगिरह पर उसे उपहार देना सुनिश्चित करें। हालांकि, उसे आश्चर्य की आदत भी है एक आकस्मिक उपहार (और यहां तक ​​कि एक साधारण फूल) दिखाएगा कि आपको इसे ध्यान में रखना है।
  • छवि दिखाइए कि वह एक महिला है जिसे आप केयर चरण 9
    2
    उस उपहार के बारे में सोचो जो आप करेंगे एक अच्छा उपहार देने की कुंजी माना जाना चाहिए। यदि वह इस विशेष भाषा बोलती है, तो वह वस्तु के मुकाबले उपहार के पीछे के इरादे का महत्व मान सकती है। उस पर थोड़ा सा प्रतिबिंबित करें उसे कुछ पसंद करें जो आपको पसंद है या सराहना करेंगे।
  • यदि आप फूल देने जा रहे हैं, तो उन लोगों को चुनें जिन्हें आप दिखाना चाहते हैं कि आप क्या पसंद करते हैं और आप क्या नहीं करते हैं।
  • वही चॉकलेट के लिए जाता है यह बेहतर है अगर आप मिश्रित चॉकलेट के बॉक्स के बजाय ट्रफल्स (यदि वे आपकी पसंद हैं) चुनते हैं
  • कुछ महिलाओं को ऐसा कुछ करना चाहिए जो उन्होंने पहले ही कहा था। सुराग को छोड़कर सुनें। क्या आप का उल्लेख करना होगा कि जब आप किसी दुकान विंडो के माध्यम से इसे देखा था तो यह कितना प्यारा था? यह एक संकेत हो सकता है
  • छवि दिखाओ कि वह एक महिला है जिसे आप देखभाल 10
    3

    Video: सऊदी अरब एक अजीब देश // Saudi Arabia a mysterious country

    एक उपहार की योजना बनाएं, जो आपको हित करते हैं एक तरह से आप जिस उपहार पर प्रभाव डाल सकते हैं उसे तेज कर सकते हैं, इसे अपने साथी के स्वाद के लिए और अधिक विशेष रूप से अनुकूलित करना है। यह किसी भी अन्य तरीके से उपहार देने को जोड़ती है जिससे आपको प्यार लगता है।
  • उदाहरण के लिए, यह संभव है कि जो शब्दों को मानता है, वह एक मिश्रित संगीत सीडी, एक कविता या उसके लिए लिखा गीत, या प्रेम पत्र की प्रशंसा करता है।
  • गुणवत्ता वाले समय के आदी व्यक्ति को एक अवकाश, एक आयोजन जैसे टिकट, एक साथ चलना या खाने से बाहर निकलना पड़ सकता है।
  • सेवा के एक कार्य के रूप में, उसे नाश्ता करने के लिए बिस्तर पर ले, उस प्रोजेक्ट का प्रभार लेते हैं, जब वह सो रही है, तब उसे कार्य करने या देखभाल करने का काम करता है
  • शारीरिक संपर्क के लिए, उसे मालिश दें, उसे नृत्य करने या रॉक क्लाइम्बिंग की तरह दोनों के लिए एक शारीरिक गतिविधि की योजना बनाएं।
  • विधि 4
    गुणवत्ता के समय के माध्यम से प्यार का प्रदर्शन करें

    छवि दिखाएँ कि आप एक महिला की देखभाल के चरण 11
    1
    योजना की गतिविधियां एक साथ। जो लोग गुणवत्ता के समय से प्यार महसूस करते हैं, "गुणवत्ता" का सार सिर्फ निकटता के बजाय संघ है ये लोग भावनाओं, विशेष ध्यान और यादों को साझा करना चाहते हैं, इसलिए बिना बैठे कमरे में बैठे काम नहीं करेंगे। वह आपके मित्र और आपके प्रेमी दोनों बनना चाहती हैं।
    • बस टीवी बंद करके, बैठकर और उससे बात कर, आप पहले से ही उसे दिखाएंगे कि आप परवाह है, इस बात का जिक्र नहीं कि आप उसकी कंपनी का आनंद लेंगे।
    • एक बोर्ड गेम खेलते हैं, गेंदबाजी करते हैं या पैदल चलने के लिए जाते हैं। विकल्पों में से एक अनन्तता है आपको केवल एक गतिविधि है जो उन्हें एकजुट करती है।
    • एक गुणवत्ता वार्तालाप करना इस भाषा का एक रूप हो सकता है विकर्षण और बात से छुटकारा पाएं अपनी भावनाओं, विचारों, विचारों और इच्छाओं को साझा करें उस पर फ़ोकस करें
    • सुनिश्चित करें कि आप उससे बात करते हैं जब वह आपसे बात कर रही है और उसे अपना पूरा ध्यान दें बात करते समय और आँख से संपर्क रखने के दौरान बाधा न करें
  • शो ए वुमन टू केयर स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक साथ खाओ यह छोटा लग सकता है, लेकिन एक साथ खाने से कोई संबंध मजबूत होता है। भोजन दिन में कुछ समय में से एक होता है जब हम अपने दोस्तों और परिवार के साथ बैठते हैं, काम, इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों या विद्यालयों के बिना किसी वास्तविकता से, वास्तव में बातचीत करने के लिए बैठ सकते हैं। एक दिन में कम से कम एक बार उसके साथ खाने की कोशिश करो, जैसे रात का खाना।
  • एक साथ भोजन करना समय का एक छोटा सा निवेश है, शायद एक दिन में एक घंटे या 45 मिनट, लेकिन इनाम बहुत अच्छा होगा। कुछ अध्ययनों से पता चला है कि एक साथ खाने से एक स्वस्थ जीवन, मनोवैज्ञानिक और शारीरिक रूप से होता है।
  • छवि दिखाओ कि वह एक महिला है जिसे आप केयर चरण 13
    3
    लंबे समय तक संपर्क न खोएं अगर आपको लगता है कि छोड़ दिया और चोट लगी है, तो आप लेखन में व्यस्त नहीं रहें, अगर आप व्यस्त या बहुत दूर हैं कुछ लोग काम या अपने जीवन में फंस जाते हैं, और सामाजिक रडार से गायब हो जाते हैं। हालांकि, जिन लोगों का बोलने का तरीका गुणवत्ता के समय के माध्यम से है, उन्हें दैनिक संपर्क की आवश्यकता है अपने साथी की आपकी उपस्थिति की आवश्यकता के बारे में संवेदनशील रहें
  • मान लीजिए कि आप काम से बहुत दूर हैं और आपके पास बहुत तंग कार्यक्रम है। इस मामले में, उसे नमस्कार करने के लिए प्रत्येक दिन के अंत में कॉल करने का प्रयास करें और उसे बताएं कि आप उसे याद करते हैं।
  • यदि आपने उसे कुछ दिनों तक नहीं देखा है, तो उसे बताने के लिए कहो उसे बताएं कि यह आपके लिए कितना मतलब है और आप उसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। कम से कम, उसे एक प्रेमपूर्ण ईमेल भेजें
  • विधि 5
    शारीरिक संपर्क के माध्यम से प्यार का प्रदर्शन

    छवि दिखाओ कि वह एक महिला है जिसे आप केयर चरण 14
    1
    शारीरिक संपर्क के साथ स्नेही रहें जब शारीरिक संपर्क के माध्यम से प्यार का प्रदर्शन करने की बात आती है, तो यह न केवल यौन रूप के बारे में है किसी भी प्रकार के शारीरिक स्नेह का स्वागत है, चाहे वह उसके हाथ पकड़े, उसे गले लगाए, सोफे पर उसे कुचलने, उसकी पीठ पर दस्तक दे या बस उसके कंधे के चारों ओर एक हाथ डाल रहा हो यदि वह इस भाषा बोलती है, तो सुनिश्चित करें कि वह आपका स्नेह महसूस करती है
    • अपने दैनिक दिनचर्या में शारीरिक संपर्क शामिल करें दिन के लिए अपने एजेंडा को पूरा करने के लिए छोड़ने से पहले अपने प्रियजन को गले लगाओ। जब आप उसे हॉल नीचे पार करते हैं तो उसे एक चुंबन दो। सुबह अपने कॉफी डालने के दौरान अपने कंधे के चारों ओर एक हाथ रखो।
    • जब आप घर पर एक साथ बस में या एक बेंच पर बैठते हैं, तो अपने शरीर के चारों ओर एक हाथ रखें। इसके अलावा, चलते समय अपना हाथ ले लो
    • स्नेह के सार्वजनिक प्रदर्शन के संबंध में अपनी भावनाओं के साथ समन्वयित रहें कुछ महिलाओं को सार्वजनिक रूप से चूमा जाना पसंद है, जबकि दूसरों को इसके साथ असहज महसूस हो सकता है।
  • छवि दिखाएँ कि आप एक महिला की देखभाल करना चरण 15
    2
    इसे कई बार पकड़ो हग्स स्नेह दिखाने का एक बुनियादी और बहुत ही मानवीय तरीका है वे तनाव को कम करते हैं, हार्मोन रिलीज करते हैं, जिससे हमें और अधिक सुरक्षित महसूस करते हुए अच्छाई की भावना दे और बाँध को बढ़ावा दें। यदि आपकी महिला इस भाषा बोलती है, तो हग्स पर न करें।
  • कुछ अध्ययनों से पता चलता है कि हॉगिंग हार्मोन ऑक्सीटोसिन को रिलीज करता है, जो तनाव को कम कर देता है, हमें खुश महसूस करता है और यहां तक ​​कि मोनोग्रामस व्यवहार भी प्रोत्साहित करता है।
  • हग्स गैर-मौखिक संचार का एक शानदार रूप है एक गले बहुत कह सकते हैं, "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" और "मैंने तुम्हें याद किया" से "मुझे आप पर गर्व है" और "सब कुछ ठीक हो जाएगा"।
  • छवि को दिखाइए कि वह एक ऐसी महिला है जिसे आप देखभाल करते हैं चरण 16

    Video: इन अंगों को छूने से महिलाओं में जागती है सेक्स की चाह | sexual desire in women

    3
    सेक्स के लिए समय बनाओ गैर-यौन शारीरिक स्नेह का एक लाभ यह है कि इससे बेहतर यौन अंतरंग हो सकता है। जो लोग स्पर्श करते हैं, आलिंगन करते हैं, हाथ पकड़ते हैं और सार्वजनिक रूप से अधिक स्नेही होते हैं, रिपोर्ट करें कि उनके पास बेहतर यौन जीवन अक्सर है। अपने प्रियजन के साथ यौन संबंध रखने के लिए समय निकालना सुनिश्चित करें
  • यह कितनी बार होता है, आप पर कुछ के रूप में निर्भर होगा। जबकि कुछ हफ्ते में एक या दो बार पर्याप्त होता है, दूसरों को इसे अधिक बार या दिन में कई बार भी पसंद करना पड़ता है।
  • यदि उनके पास अलग-अलग लिब्रिदोस हैं, तो सेक्स को "सेवा का कार्य" माना जा सकता है अगर वह तैयार है लेकिन आप नहीं हैं, वैसे भी उपलब्धता दिखाना आपके प्रेम और भक्ति को व्यक्त करने का एक तरीका है।
  • एक उदार प्रेमी याद रखें सेक्स न केवल आनन्द लेने और सुख पाने के बारे में है, बल्कि भावनात्मक अंतरंगता बनाने के बारे में भी है सभी संभावित तरीकों में एक साथ होने का मौका के रूप में सेक्स, बात करने और उस क्षण का उपयोग करने के बाद कुश्ती करें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com