ekterya.com

कैसे एक महिला सुंदर लग रहा है बनाने के लिए

यदि आप किसी के बारे में परवाह करते हैं, तो आप चाहते हैं कि उन्हें खुद के बारे में अच्छा लगे। महिलाओं को अक्सर उनकी उपस्थिति के बारे में असुरक्षित महसूस होता है, लेकिन ऐसे तरीके हैं जिनसे आप सुंदर महसूस कर सकते हैं। अपने शब्दों और कार्यों का उपयोग करें, और जब आपको इसकी आवश्यकता होती है तब सहायता प्रदान करें

चरणों

विधि 1
अपने शब्दों का प्रयोग करें

मेकअप एक-नारी-फील-सुंदर-चरणीय-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
मेक ए वुमन फेल सुंदर चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अनपेक्षित समय पर इसे खोजें यदि आप एक महिला को सुंदर महसूस करने में मदद करना चाहते हैं, तो वह पूरे दिन ढीले प्रशंसा करता है। एक अप्रत्याशित क्षण के दौरान बधाई, विशेष रूप से जब यह विचलित या बदसूरत महसूस हो सकता है
  • तारीफ के साथ दिन शुरू करें जब आप सुबह बिस्तर से बाहर निकलते हैं और अपनी सुबह की कॉफी के लिए जाते हैं, तो कुछ कहें: "सुप्रभात, सुंदर" या "आप अच्छे दिखते हैं"
  • इसे प्राप्त करें जब यह अपने तत्व में है महिलाओं को लगता है कि उनके साथी उनके व्यक्तित्व, शौक और हितों के साथ-साथ उनके शारीरिक गुणों के कारण उन्हें पसंद करते हैं। यदि आप एक शौकीन चावला हो, तो उसे बताएं कि वह खूबसूरत दिखती है जब वह पसीना आती है और क्योंकि वह लंबी दिन के बाद खुश दिखती है। यदि आप किसी अस्पताल में काम करते हैं, तो उसे बताएं कि आप अपने शस्त्रागार कपड़ों में कितना प्यारा लगते हैं
  • लगातार रहें असुरक्षित महिलाएं प्रशंसा मना कर सकती हैं। यदि आप शुरू में तारीफ को अस्वीकार करते हैं, तो माफी मांगें। मान लीजिए कि आप किसी विशेष दिन पर सुंदर महसूस नहीं करते हैं और आपकी तारीफ को अनदेखा करते हैं। जैसे कुछ के साथ पालन करें: "ठीक है, तुम मुझे सुंदर लग रही हो।"
  • मेकअप एक-नारी-फील-सुंदर कदम-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    मेक अ वुमन फील सुंदर चरण 2 नामक छवि
    2
    अपनी खामियों को प्यार करो अधिकांश महिलाएं अपने शरीर या उनकी शारीरिक उपस्थिति के बारे में कुछ असुरक्षाएं हैं उसे सुंदर महसूस करने का एक अच्छा तरीका इन असुरक्षाओं के बारे में बात करना है उसे आश्वस्त करें कि आपको लगता है कि वह सुंदर है क्योंकि वह है।
  • शरीर के कुछ हिस्सों को बाहर निकालता है जिसे आप असुरक्षित महसूस करते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप अपने पैरों से नफरत करते हैं, तो उसे बताएं कि जब वह एक छोटी स्कर्ट पहनती है तो वह बहुत अच्छी लगती है यदि आप आग्रह करते हैं कि आपके हथियार बहुत गलफुला या पेशी हैं, तो ब्लाउज पहनने पर या फिर बिना आस्तीन वाले कपड़े पहनकर अधिक ध्यान दें।
  • महिलाओं के अपने व्यक्तित्वों के बारे में इतने सारे असुरक्षाएं हो सकती हैं कि उन्हें लगता है कि वे उन्हें बदसूरत भी बनाते हैं। अगर आपको लगता है कि यह बहुत भावुक है या बहुत ठंडा है, तो उन्हें आश्वस्त करें कि उनके पास उनके व्यक्तित्व के दोष या पहलू हैं जिन्हें वे नापसंद करते हैं। हालांकि, उसे आश्वस्त करें कि जिन चीज़ों से उन्हें नाखुश है, उनकी सुंदरता कम नहीं होती है
  • मेकअप एक-नारी-फील-सुंदर-चरणीय-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    मेक ए वुमन फेल सुंदर चरण 4 नामक छवि

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    3
    उसे दूसरों के करीब रखो कभी-कभी लोगों को लगता है कि सीधे प्रशंसा गलत हैं। यदि आप एक महिला को सुंदर महसूस करना चाहते हैं, तो उसे दूसरों के सामने प्रचारित करें यह आपको अपने शब्दों पर अधिक भरोसा कर सकता है।
  • जब आप किसी पार्टी या सामाजिक सभा में हों, तो दूसरों को बताएं कि आप इस महिला के बारे में क्या पसंद करते हैं। आप उनके शारीरिक गुणों की बात कर सकते हैं, जैसे कुछ कह रहे हैं: "क्या आपको सुंदर मुस्कुराहट नहीं है?" आप उसके और आकर्षक व्यक्तित्व गुणों की प्रशंसा भी कर सकते हैं, जैसे कुछ: "क्या वह मजाकिया नहीं है?"
  • विधि 2
    इशारों के माध्यम से स्नेह व्यक्त करें

    Video: ये है वो इकलौती चीज जो आपके गंजे सर पे बाल ऊगा दे और सफ़ेद होते बालो को काला कर देsafed balon ka ilaj

    मेकअप एक-नारी-फील-सुंदर-चरणीय-6.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    मेक ए वुमन फेल सुंदर चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    1
    छोटे उपहार और इशारों के साथ उसे आश्चर्य जब लोग उनकी सराहना करते हैं तो लोग सुंदर महसूस करते हैं छोटे उपहार और इशारों के साथ एक महिला को आश्चर्यचकित करने के तरीके खोजें। इससे उसे खुद के बारे में अच्छा लगेगा, जिससे उसे सुंदर लग रहा होगा
    • सप्ताह के किसी भी दिन फूल लाओ। उसे थोड़ा सा नोट करके आश्चर्य कीजिए कि वह सुंदर है एक छोटा उपहार खरीदें और इसे अपने मेलबॉक्स में छोड़ दें।
    • अपने दोपहर का भोजन करें और इसे अपने काम पर वितरित करें आपको एक अच्छा दिन बधाई देने के लिए एक नोट शामिल करें
    • उसे एक पाठ संदेश भेजें जिससे आपको लगता है कि वह सोचती है कि वह सुंदर, बुद्धिमान, मज़ेदार या कोई अन्य विशेषता है जिसे आप उसकी प्रशंसा करते हैं।
    • रचनात्मक रहें आपकी प्रेमिका, पत्नी या मित्र के बारे में सोचें कि आप पूरे दिन के लिए किस तरह की इशारों का आनंद लेंगे।
  • मेकअप एक-नारी-फील-सुंदर-चरणीय-7.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    मेक ए वुमन फेल सुंदर चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    2



    एक अत्याधुनिक नियुक्ति की योजना बनाएं कभी-कभी, शहर में एक रात के लिए स्टाइलिश होकर एक महिला को सुंदर लगने में मदद मिल सकती है एक परिष्कृत रेस्तरां में आरक्षण करें एक संगीत या संगीत कार्यक्रम के लिए टिकट खरीदें एक नियुक्ति की योजना बनाएं जिसमें सुरुचिपूर्ण कपड़े शामिल हैं इससे आपकी पत्नी या प्रेमिका को एक संगठन, गहने और श्रृंगार चुनने का मौका मिलेगा जो उन्हें आत्मविश्वास और सुंदर लग रहा है।
  • मेकअप एक-नारी-फील-सुंदर-चरणीय-8.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    मेक अ वुमन फेल सुंदर चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    3
    सेक्स के दौरान अपने आप को पिछले गेम में समर्पित करें महिला सेक्स से पहले प्रीगिंग का आनंद लेती हैं न केवल यह यौन इच्छा को उत्तेजित करने में मदद करता है, यह एक महिला का आत्मसम्मान भी बढ़ा सकता है। अगर आपको लगता है कि आप उसके शरीर की प्रशंसा करते हैं, तो वह खुद के बारे में बेहतर महसूस करेगी।
  • अपने शरीर के विभिन्न भागों को पोषण देने के लिए समय निकालें। उसकी गर्दन, उसके कान, कंधों और स्तनों को चुम्बन करते हैं अपने शरीर के माध्यम से अपने हाथों को पारित करें इससे आप महसूस कर सकेंगे कि आप उसे शारीरिक रूप से चाहते हैं, जिससे आत्मविश्वास की भावना बढ़ जाती है।
  • गंदी बात भी मदद कर सकते हैं यह अशिष्ट या स्पष्ट रूप से यौन होना जरूरी नहीं है, लेकिन शब्दों को अपने आकर्षण को व्यक्त करने में मदद कर सकता है। उसे बताओ कि उसके बारे में आपको क्या आकर्षण है आप उसके साथ सेक्स के क्या पहलुओं का आनंद लें
  • कई महिला बिस्तरों में असुरक्षित महसूस करते हैं और रोशनी बंद करना चाहते हैं। यह उन्हें छोड़ने का सुझाव देता है, क्योंकि आप इसे पूरी तरह से देखना चाहते हैं यहां तक ​​कि अगर वह मना कर देता है, तो वह आपको आकर्षित करने के लिए पर्याप्त चापलूसी कर देगा कि आप रोशनी चाहते हैं
  • विधि 3
    समर्थन प्रदान करें

    मेकअप एक-नारी-फील-सुंदर-चरणीय-9.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    मेक ए वुमन फेल सुंदर चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    1
    महिला असुरक्षा को समझता है किसी कारण के लिए महिला असुरक्षा एक आम समस्या है। सांख्यिकीय रूप से, पारंपरिक रूप से आकर्षक होना एक व्यक्ति के करियर और निजी जीवन के लिए फायदेमंद है। महिलाओं, यहां तक ​​कि पारंपरिक रूप से बहुत ही आकर्षक महिलाओं, अक्सर उनके स्वरूप के बारे में असुरक्षित महसूस करती हैं और खूबसूरत महिलाओं द्वारा धमकी महसूस करती हैं। समझने की कोशिश करो और उसे सुनकर भावनात्मक समर्थन प्रदान करें। समझें कि महिला सक्रिय रूप से असुरक्षित होने की कोशिश नहीं करती है, लेकिन सुंदरता के एक निश्चित मानक को फिट करने के लिए बहुत सारे सामाजिक दबाव हैं।
  • मेकअप एक-नारी-फील-सुंदर-चरणीय-10.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    मेक ए वुमन फेल सुंदर चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    संपर्क। एक महिला को खूबसूरत लगने में मदद करने के लिए आप सबसे अच्छी चीजों में से एक है, उससे बात करना है मुझे अपनी असुरक्षाओं को खुले तौर पर संवाद करने की अनुमति दें।
  • सुनो जब आपकी पत्नी, प्रेमिका या दोस्त उनके व्यक्तित्व के बारे में नकारात्मक विचार व्यक्त करते हैं बोलने और मौखिक संकेतों को देने के बाद जो आपने कहा था, संक्षेप में सक्रिय रूप से सुनना अभ्यास करें, जैसे कि सिर हिलाएं, यह दिखाने के लिए कि आप ध्यान दे रहे हैं
  • यद्यपि आप आराम प्रदान कर सकते हैं, यह समझें कि आप किसी और की असुरक्षा की मरम्मत नहीं कर सकते। अगर आप चिंतित हैं कि आपकी पत्नी, प्रेमिका या मित्र आपके उपस्थिति के बारे में चिंतित हैं, तो ध्यान से सुझाव दें कि आप एक परामर्शदाता या चिकित्सक के साथ अपनी चिंताओं पर चर्चा करें।
  • मेकअप एक-नारी-फील-सुंदर-चरणीय-12.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    मेक ए वुमन फेल सुंदर चरण 12 शीर्षक वाली छवि

    Video: Iraq Explained -- ISIS, Syria and War

    3
    अपने जुनून और हितों को पोषण करें महिलाओं को उनके दिमागों के साथ-साथ अपने शरीर के लिए सुंदर महसूस करना पसंद है अपनी इच्छाओं को बढ़ावा देने के द्वारा, आप एक महिला को सुंदर लग रहा है।
  • उसे अपने हितों का पालन करने के लिए प्रोत्साहित करें यदि आप गायन में दिलचस्पी रखते हैं, तो उसे आप के लिए गाने के लिए कहें यदि वह एक शौकीन चावला है, तो उसे उसके काम पर एक नज़र डालने के लिए कहें।
  • उससे पूछिए कि उसके लिए क्या महत्वपूर्ण है उसे अपने काम, स्कूल, शौक और हितों के बारे में पूछें एक महिला के व्यक्तित्व में विशेष रूचि दिखाती है, साथ ही साथ उसके बाहरी गुण, उसे सुंदर महसूस करने में मदद कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप एक महिला को सुंदर महसूस करने के लिए प्रयास करने के लिए इस्तेमाल करते हैं, समय के साथ आप प्यार से प्यार करने के लिए और वास्तव में महत्वपूर्ण और सुंदर लग रहा है उसे मदद करने के लिए यह आसान और स्वचालित हो जाएगा

    चेतावनी

    • यदि आप उसे सुंदर महसूस करना चाहते हैं, तो उस महिला को उसके शरीर के बारे में असुरक्षा, खाने का विकार, एक ओसीडी या इसी तरह की स्थिति, पेशेवर मदद की तलाश है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com