ekterya.com

फ़्लर्टिंग करते समय महिलाओं की शरीर की भाषा को समझने के तरीके

प्राचीन समय से यह देखा गया कि एक महिला के इशारों पर ध्यान देने के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण था कि वह किसी व्यक्ति के लिए दिलचस्पी लेने चाहे या नहीं। पुरुषों के विपरीत, जो केवल 10 और 15 लक्षणों के बीच दिखाते हैं जो रुचि दिखाते हैं, महिलाओं के 50 से अधिक इशारों जो इश्कबाज के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। यह लेख आपको सबसे महत्वपूर्ण लोगों को सिखाना होगा

चरणों

भाग 1
पहला इंप्रेशन

छवि पढ़ें शीर्षक महिला`s Body Language for Flirting Step 1
1
अपने लुक पर ध्यान दें एक महिला जो आप में दिलचस्पी है वह न केवल आप पर नज़र डालेगी, बल्कि यह आपको करते समय इसे ध्यान में रखेगी। कमरे के माध्यम से दोहराया दृश्य संपर्क एक स्पष्ट संकेत है कि आप नमस्कार करने के लिए आना चाहते हैं, खासकर यदि आप मुस्कान भी करते हैं
  • छवि शीर्षक 36528 2
    2
    उसका चेहरा देखो महिलाओं का चेहरा आम तौर पर अधिक एनिमेटेड होता है, जब वे आपकी रुचि रखते हैं अपने भौहें, अपने होंठ और अपनी आँखों पर ध्यान दें कि यह आपके शब्दों पर कैसे प्रतिक्रिया करता है। ये कुछ चीजें हैं जिन्हें आप में शामिल होना चाहिए:
  • भौहें उठाए वे इसे कई अलग-अलग स्थितियों में कर सकते हैं, लेकिन ज्यादातर समय इसका मतलब कुछ अच्छा है। जब वे एक मुस्कान के साथ आते हैं, भौहें उठाते हैं तो इसका मतलब यह है कि आप जो भी कहते हैं, उससे भी इससे सहमत हैं, यहां तक ​​कि एकमात्र कारण यह कि आप कुछ कह रहे हैं। आँखों का संपर्क करने के बाद भी महिलाएं भौहें उठती हैं क्योंकि उन्हें पसंद है कि वे क्या पसंद करते हैं।
  • बेचैन होंठ यदि आप सोच या सुनने के दौरान अपने होंठ काटते हैं, तो आप अपने होठों पर ध्यान ला रहे हैं और इसलिए आप शायद रुचि रखते हैं। इसके अलावा, देखो अगर आप अपने होंठ चाटना चाहते हैं यह आपके होठों पर ध्यान देने का एक अवचेतन तरीका नहीं है, बल्कि यह शारीरिक भी है क्योंकि महिलाओं के मुँह में सूख जाता है जब वे उत्साहित होते हैं।
  • विकृत विद्यार्थियां पुरुषों और महिलाओं के विद्यार्थियों को जब वह व्यक्ति उस बारे में बात कर रहे हैं जिसमें वे रुचि रखते हैं, तब फैलता है। यह स्पष्ट रूप से स्पष्ट होगा यदि आप अंधेरे स्थानों में से कहीं से प्रकाशित होते हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए कि दोनों ही विद्यार्थियों को फैलाना होगा
  • अतिपरिवर्ती आँखें अगर वह अधिक झपकाता है, तो वह निश्चित रूप से आपके साथ छेड़खानी कर रहा है यद्यपि यह एक क्लिच है, बग़ल कहीं कहीं से निकलता है अगर एक महिला में आपकी दिलचस्पी है, तो वह सामान्य से थोड़ी तेजी से पलक पड़ी जाएगी।
  • चौड़ा नथुने जब महिलाओं को उत्साहित किया जाता है, तो उनकी नाक भड़क जाती है। यह उत्तेजना के लिए एक अनैच्छिक प्रतिक्रिया है, इसलिए, फैलाने वाले विद्यार्थियों के साथ, आप यह जान सकते हैं कि आप अपने आप में रुचि रखते हैं यदि आपकी नाक भड़क जाती है।
  • छवि शीर्षक 36528 3
    3
    वह उस स्थान पर जाते हैं जहां वह आपके संबंध में है। एक इच्छुक महिला आपको संपर्क करने का प्रयास करेगी यदि आप मेज पर बैठे हैं, तो आप अपने हाथों पर अपने सिर का समर्थन कर सकते हैं ताकि आप के करीब आ सकें।
  • सावधान रहें यदि आप हाथों को पार कर रहे हैं यदि आप अपने स्थान पर अपने हथियारों के पार बैठे हैं, तो आप शायद ऊब या उदासीन हैं। वह बातचीत करने के लिए और उसके जीवन में चीजों को लेकर उसके हितों को फिर से हासिल करने की कोशिश करती है। अगर यह काम नहीं करता है, तो यह एक और लड़की की तलाश करने का समय हो सकता है
  • दूसरी ओर, यदि आप अपने हाथ या हाथ को स्पर्श करते हैं और तुरंत इसे अपनी छाती में वापस लाते हैं, तो वह रुचि दिखा रही है
  • छवि पढ़ें शीर्षक महिला`s Body Language for Flirting Step 4
    4
    जिस तरह से आप अपने बालों को स्पर्श करते हैं, उस पर ध्यान दें चिकना आंदोलन, अपनी उंगली के आसपास धीरे-धीरे अपने बाल कर्लिंग करें जैसे कि आपको नहीं पता कि आप क्या कर रहे हैं यह संकेत हैं कि आप में बहुत रुचि है। तेज और कठोर आंदोलनों से संकेत मिलता है कि आप घबराए या उग्र हैं, खासकर यदि आपने ध्यान बिखरा है
  • तेज और कठोर आंदोलनों का मतलब यह नहीं है कि स्थिति अस्थिर है। यदि आप बहुत अधिक रुचि दिखा रहे थे, तो थोड़ा पीछे जाएं सुनिश्चित करें कि आप वार्तालाप पर हावी नहीं कर रहे हैं या इसे बहुत ज्यादा प्रशंसा नहीं कर रहे हैं। इस लेख को पढ़ें इश्कबाज कैसे करें बातचीत को बदलने के बारे में कुछ सुझाव देने के लिए
  • छवि शीर्षक 36528 5
    5
    उसकी उंगलियों पर बारीकी से देखो जो महिलाएं रुचि रखते हैं, वे अपनी उंगलियों का उपयोग अपने शरीर के कुछ ऊतकदार झुंडों के साथ करते हैं, उनके छल्ले के साथ खेलते हैं या अपने गिलास के साथ खेलते हैं।
  • यह ईलोोजेनस ज़ोन को दुर्व्यवहार करता है। जब एक महिला अपने हर्जमुख, गले या कॉलरबोन जैसे उसके इरग्जनियस ज़ोन को गर्जन करती है, वह वह संकेत भेज रही है जो वह चाहती है। यह आपके शरीर के उन हिस्सों पर आपका ध्यान रखने का एक अवचेतन तरीका है, आपको याद दिलाता है कि वह कामुक है
  • यह उसके छल्ले और अन्य सामान के साथ fiddles जब एक महिला किसी के निकट होती है, जिसमें वह रूचि रखती है, तो उसके पल्शनेशन में तेजी आएगी। इससे तंत्रिकाओं को उत्साहित महसूस होता है उस तनाव को जारी करने के लिए, बाली के साथ खेलते हैं या अपने हार को फैलाने के लिए। आप अपने पैरों या पैरों को हिला कर सकते हैं ताकि अतिरिक्त ऊर्जा चैनल को चार्ज किया जा सके।
  • वस्तुओं के साथ खेलते हैं जब एक महिला अपनी वाइन ग्लास के किनारे पर आती है या उसके कांच के चारों ओर अपनी उंगलियों को स्लाइड करती है, तो वह आपका ध्यान प्राप्त करने की कोशिश कर रही है अगर आंदोलनों धीमे और नियंत्रित होती हैं, तो वह रुचि रखते हैं हालांकि, यदि आप ग्लास मार रहे हैं या अपने होंठ का पीछा करते हैं, तो संभवतः आपको जाने का समय नहीं दिख रहा है
  • छवि पढ़ें शीर्षक महिला`s Body Language for Flirting Step 6
    6
    उसके पैरों को देखो ज्यादातर समय, आप में रुचि रखने वाली एक महिला अपने पैरों को पार करेगी। यदि आपके पैर की तरफ आपके दिमाग की ओर है, तो यह विशेष रूप से अच्छा है आप भी धीरे-धीरे अपने जांघों को टैप कर सकते हैं या अपने पैंट को अपने ध्यान में लाने के लिए पार करने से पहले या सीधा कर सकते हैं।
  • भाग 2
    डेटिंग

    छवि शीर्षक 36528 7



    1
    वह शारीरिक संपर्क महसूस करता है प्रत्येक के पास एक है "बुलबुला" लगभग 45 सेमी (18 इंच) के व्यास में स्टाफ यदि वह आपकी जगह में प्रवेश करती है या आपको छूने का बहाना भी पाती है, तो आप यह शर्त लगा सकते हैं कि वह आपकी रूचि रखती है। के लिए तैयार रहें "परीक्षण" यह कैसे है कि वह आपके साथ काम कर सकती है: किसी व्यक्ति को पास करने के लिए अपनी व्यक्तिगत जगह में आना, जब आप अपना सिर नीचे देख लेते हैं या अपने घुटने पर हाथ डालते हैं, तो यह दिखाने के लिए कि आप सहानुभूति रखते हैं, आपके बाधा में सभी छोटे टूटने को देखने के लिए आप कैसे प्रतिक्रिया करते हैं?
    • यदि आप इसमें दिलचस्पी रखते हैं, तो कुछ भी ले जाकर जवाब दें "परीक्षण"। इस तरह उसे पता चल जाएगा कि आप रुचि रखते हैं और एक और प्रकार के संपर्क के लिए खुलेंगे।
  • छवि शीर्षक 36528 8
    2
    आँख से संपर्क करने के लिए सावधान रहें एक महिला आपको यह बताना चाहती है कि आप उस व्यक्ति हैं जो आपकी आँखों में सीधे देखकर उसका ध्यान आकर्षित करते हैं यदि वे एक-दूसरे को जानना शुरू कर रहे हैं, तो यह केवल सामान्य से अधिक कुछ सेकंड के लिए ऐसा करेगा। इसी समय, यदि आप पहले से अच्छी तरह से एक दूसरे को जानते हैं, तो वह आपको आँखों में गहराई से देखने का आनंद ले सकती है।
  • दो आवश्यक हैं यदि आप उसकी नजर से बचें तो आप अपने साथ लंबे समय तक नज़र से संपर्क करने में सक्षम नहीं होंगे। यदि आप अपनी प्रगति के साथ असुविधाजनक महसूस करते हैं, तो अपने आप को देखने की अनुमति दें। हालांकि, यदि आप इसमें दिलचस्पी रखते हैं, तो अपनी आँखें कुछ सेकंड तक रखें, जब तक आप ये नहीं देख पाते कि दोनों में से कौन सा विचलन करता है।
  • Video: छिपे हुए शारीरिक भाषा साइन्स वह तुम्हें पसंद करता है! | कैसे एक महिला शारीरिक भाषा पढ़ने के लिए

    छवि पढ़ें शीर्षक महिला`s Body Language for Flirting Step 9
    3
    उनके गिगल्स की व्याख्या ध्यान दें कि आप अन्य लोगों के संबंध में आप कितनी बार मुस्कुराते या हँसते हैं ज्यादातर समय, आपकी रुचि रखने वाली एक महिला को आपकी उपस्थिति में हंसने को रोकना मुश्किल होगा। यह एक बातचीत के दौरान हो सकता है, जिसके दौरान वह बहुत ज्यादा आँख से संपर्क करें, मुस्कुराहट करें या सबसे खराब चुटकुले पर हंसी करें। इसके अलावा जब आप एक ही कमरे में किसी और के साथ बहुत ज़ोर से वार्तालाप कर रहे हों (या सीधे चीखें) यह एक स्पष्ट लक्षण है कि आप ध्यान देना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक 36528 10
    4
    अपने निविदा इशारों को पकड़ो। ऐसे कुछ इशारों हैं जो महिलाएं आपकी बाहों में उन्हें रखने की इच्छा को प्रोत्साहित करती हैं। इनमें से सबसे महत्वपूर्ण कंधों पर ध्यान देना है आपके हाथों की हथेलियां खुली और ऊपर एक संकेत भी है कि आप में रुचि है
  • यदि आप सीट में आगे झुकते हैं और आप की ओर थोड़ा मोड़ते हैं, तो वह अपनी आकृति दिखा रही है और चाहता है कि आप उसे देखना चाहें।
  • अगर वह अपना हाथ अपनी पीठ को नीचे ले जाने देता है और अपने बट के ऊपर से मुश्किल से स्लाइड करता है, तो वह आपके लिए बहुत दिलचस्पी है
  • छवि पढ़ें शीर्षक महिला`s Body Language for Flirting Step 11
    5
    अपने स्पंदन को नियंत्रित करें यदि आप एक साथ छीनने के लिए पर्याप्त आराम कर रहे हैं, तो अपनी छाती पर अपना सिर आराम करें। यदि आपका दिल उत्तेजित हो जाता है, तो आप वास्तव में रुचि रखते हैं। यदि आप अपनी छाती में ऐसा करने के लिए आश्वस्त नहीं महसूस करते हैं, तो अपनी कलाई पर पल्स लें। धीरे से, अपना हाथ बढ़ाएं और अपनी अंगुली को अपनी कलाई पर रख दें। यह सीखना मुश्किल है, लेकिन अगर आप अपनी नाड़ी पा सकते हैं, तो एक मजबूत धड़कन दिल एक और लक्षण है जिसे आप बहुत पसंद करते हैं।
  • आप कैसे देख सकते हैं कि यह कैसे साँस लेता है, उसके द्वारा आप इसके मूलाधार को भी देख सकते हैं। यह आपकी नाड़ी को लेने के मुकाबले उतना ही कठिन है या अधिक, लेकिन इसमें शारीरिक संपर्क शामिल नहीं है यदि आप एक फिल्म देखने के बाद उसके पास बैठे हैं, तो इसे हल्के से खेलते हैं यदि वह कुछ आंदोलन से सांस लेती हैं, तो वह शायद रुचि रखते हैं। यदि आप अपनी सांस पकड़ रहे हैं, तो आप छिपाने की कोशिश कर रहे हैं कि आप उत्तेजित हैं
  • छवि शीर्षक 36528 12
    6
    जब आप अपने आंदोलनों की नकल को पहचानें एक महिला जो आप में रुचि रखते हैं वह अपने आंदोलनों की नकल करते हैं। इससे पता चलता है कि वे एक ही आवृत्ति पर हैं और इसलिए रिश्ते की अंतरंगता बढ़ जाती है। इस कारण से, नृत्य को अंतरंग और कामुक माना जाता है: यह आपको अपने साथी के आंदोलनों की नकल करने के लिए मजबूर करता है
  • युक्तियाँ

    • आप घड़ी चाल की भी कोशिश कर सकते हैं अपनी घड़ी पर अचानक देखो और फिर इसे देखो, जब तक आप इसे अपनी आंख के कोने से नहीं देख रहे थे। जो कुछ भी घड़ी नहीं है वह इसके लिए भी काम करता है। अगर उसने देखा कि आपने क्या देखा, वह शायद आप को देख रही थी लेकिन सावधान रहें, आपको यह भी सोचना होगा कि आपने कुछ ख़तरनाक या रोचक देखा है और आपको जिज्ञासा से बाहर देखा है।
    • जब एक लड़की आपको ऊपर और नीचे दिखती है और फिर मुस्कुराता है, तो इसका मतलब है कि उसे आपने जो देखा उसे पसंद किया और यह आपको दिखा रहा है कि वह आपको पसंद करती है एक नाजुक तरीका हो सकता है।
    • सिर झुकाव ब्याज का एक स्पष्ट संकेत है। लड़कियां अपनी गर्दन को दिखाने के अलावा, अपनी रुचि और मान्यता का प्रतिनिधित्व करने के लिए नियमित रूप से बातचीत करते हैं, एक संकेत जो आपके साथ सहज महसूस करता है
    • लड़कियां, कुछ लोग आपको पसंद नहीं करेंगे और फ्लर्टिंग की सराहना नहीं करेंगे। उन्हें पता चल जाएगा कि ऐसा तब होता है जब वे किसी चीज पर हंसते हैं जो कुछ कहता है या कुछ चुलबुला आंदोलन करते हैं और उन्हें अजीब तरह से दिखता है दोस्तों, कहने में डर नहींें "नहीं, धन्यवाद" लड़की के साथ जो उसके साथ छेड़खानी है इस तरह उसे अपना समय बर्बाद नहीं करना पड़ेगा और किसी और के साथ इश्कबाज़ी कर सकती है।
    • चेहरे की मांसपेशियों में तनाव का निरीक्षण करें यह इसके आकर्षण के विपरीत व्युत्पन्न है। सबसे उल्लेखनीय क्षेत्र मुंह, ठोड़ी और माथे के आसपास हैं।
    • देखो कि क्या वह खो गया है जब वह मुस्कुराता है और आप पर दिखता है। यकीन है कि वह तुम्हारे बारे में सोच रहा है
    • यदि वह होंठ रक्षक हो जाती है और उसे अपने होंठों के माध्यम से ले जाने के लिए थोड़ी अतिरिक्त समय लेता है, हर समय आप को देखकर, वह छेड़खानी कर रही है

    चेतावनी

    Video: कैसे महिलाओं के शारीरिक भाषा छेड़खानी के लिए पढ़ने के लिए

    • सभी महिलाओं की एक ही शरीर की भाषा नहीं है!
    • हमेशा ऐसा मत सोचो कि उन इशारों का जो आप आकर्षण के लक्षण प्रभावी रूप से व्याख्या करते हैं यदि आप आगे बढ़ने की कोशिश करते हैं और उसे कोई दिलचस्पी नहीं है, तो निश्चित रूप से परिणाम सर्वोत्तम नहीं हैं।
    • अपनी हार में मत खोना यहां तक ​​कि अगर यह एक स्पष्ट और जानबूझकर दरार है। कुछ पुरुषों को यह करने की बहुत बुरी आदत होती है, लेकिन आप लगभग यकीन कर सकते हैं कि अगर वह आपको स्नूपिंग (विशेष रूप से पहली तारीख को) खोज लेता है, तो वह नाराज हो जाएगी और उसे बिल्कुल पसंद नहीं आएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com