ekterya.com

कैसे पता चलेगा कि एक महिला एक `हमला` है

"कौगर" लोकप्रिय उनके चालीस के दशक (या पुराने) जो आम तौर पर 10 साल या उससे अधिक की एक अंतर के साथ, काफी युवा पुरुषों के साथ एक रिश्ता है में महिलाओं के रूप में परिभाषित किया गया है। लोकप्रिय संस्कृति हमले को एक हिंसक और पैतृक हताश प्राणी के रूप में प्रस्तुत करती है, लेकिन महिलाओं ने हाल ही में इस स्टीरियोटाइप के खिलाफ लड़ाई शुरू कर दी है। asaltacunas सच चर्चा की,, सुरक्षित, सफल, सिंगल हैं 40 साल और हैं जो पुरुषों की थक उसकी उम्र, unromantic और असहिष्णु मानसिकता, युवा और सक्रिय पुरुषों और अधिक साहसिक के साथ एक रिश्ता है। यह लेख एक हमले को पहचानने और आकर्षित करने के लिए कुछ सुझाव पेश करता है, जिसे एक पुरानी औरत के रूप में भी जाना जाता है (अधिमानतः)।

चरणों

भाग 1

एक मगर को पहचानें
छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक महिला एक कौगर चरण 1 है
1
आपको लगता है कि हमले के बारे में आप जानते हैं सब कुछ भूल जाओ दरअसल, उस शब्द को भी भूल जाओ। आपको बूढ़ी महिलाओं को मनुष्यों के रूप में व्यवहार करना होगा, न कि सेक्सिस्ट स्टीरियोटाइप के रूप में एक यौन सक्रिय महिला कैसे दिखती है और व्यवहार करती है अगर आप एक रोमांटिक रिश्ते या एक के साथ मुठभेड़ में रुचि रखते हैं
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक महिला एक कौगर कदम 2 है
    2
    महिला की उम्र निर्धारित करें सामान्य तौर पर, हमले के लिए स्वीकार किए गए आयु समूह 40 साल या उससे अधिक है हालांकि, कुछ लोग हमले की अपनी परिभाषा में 35 साल तक का विचार करते हैं। बहुत से पुरुष और कई महिलाएं कुछ नए क्रीम और कुछ प्रक्रियाओं के लिए बहुत कम लग सकती हैं। कुछ विशेषताओं जो आप देख सकते हैं कि दोनों लिंगों पर लागू होते हैं, निम्न हैं:
  • सूखी, घनीभूत या पतली बालों: पुरुषों और महिलाओं को अपने बाल की गुणवत्ता में कमी का अनुभव होता है जैसे वे बड़े होते हैं। आप देख सकते हैं कि एक बूढ़ी औरत के बाल जो भंगुर और युवा लोगों की चमक या पूर्णता के बिना दिखते हैं इसके अलावा, आप भूरे बालों को कवर करने के लिए बाल रंगे हो सकते हैं
  • भौहें और पलकें दुर्लभ हैं: जैसा कि हम उम्र में, हमारे हार्मोन में कमी और बाल वृद्धि कम हो जाती है, जो हमारे भौहें और पलकें कम पत्तेदार बना सकती हैं। कुछ महिला पेंट या टैटू आइब्रो और पलकों के लिए एक्सटेंशन का विकल्प चुन सकते हैं, इसलिए इन कारकों के आधार पर एक महिला की आयु का भी फैसला करना मुश्किल हो सकता है।
  • पतले होंठ और दांत के दांतों का तामचीनी: हमारे होंठ शिकन और उम्र के साथ पतले होते हैं, और हमारे दांत पहनते हैं और कुचले होते हैं। आप एक बूढ़ी औरत के मुंह के चारों ओर पतली लाइनों के साथ-साथ पतले होंठ (आंशिक रूप से एक होंठ लाइनर के साथ छिपे हुए) और उदास और पारदर्शी दांतों को देख सकते हैं।
  • पतली त्वचा: पुरुषों और महिलाओं की उम्र के रूप में, उनकी गर्दन पर चिकनी त्वचा चर्बी और झुर्रियां मिलती है, जब तक कि वे बोटॉक्स का उपयोग न करें या चेहरे को फैलाने के लिए। पतली त्वचा भी सबसे दिखाई हाथ, नसों, पोर और रंध्र पर स्पष्ट होगा।
  • घुटनों और सूखे और गड़बड़ कोहनी: हमारे घुटनों और हमारे कोहनी के आसपास की त्वचा सूखना शुरू हो जाती है और वर्षों में जोड़ों में पिलपिला बन जाती है। विशेष रूप से अंधेरे में कोहनी के आसपास की त्वचा और आसपास की त्वचा से अधिक सूख जाती है
  • छवि नाम से पता चलता है कि एक महिला एक कौगर कदम 3 है
    3
    अपने श्रृंगार का मूल्यांकन करें विकासवादी मनोविज्ञान ने दिखाया है कि, जब किसी महिला की इच्छाशक्ति का आकलन करते हैं, तो एक व्यक्ति की वांछनीयता का मूल्यांकन करते समय भौतिक आकर्षण एक अधिक महत्वपूर्ण कारक होता है। इसका मतलब यह है कि कम आकर्षक पुरुष अपनी बुद्धि, हास्य, आय आदि के अनुसार अभी भी वांछनीय हो सकते हैं, महिलाओं का अभी भी उनके स्वरूप से न्याय है। इसलिए, यह समझ में आता है कि, उम्र के साथ, एक महिला अपने मेकअप रूटीन का विस्तार करने के लिए उम्र के संकेतों को छिपाने की कोशिश कर सकती है जिससे वह उसे कम वांछनीय बना दे।
  • आप देख सकते हैं कि एक बूढ़ी महिला का उपयोग अधिक आधार होता है, चेहरे पर चिकनी और परिष्कृत उपस्थित होने के लिए अधिक संरचना और सूक्ष्मता प्रदान करते हैं।
  • इसके अलावा, आप एक होंठ लाइनर का उपयोग करके अपनी आंखों को फुलर कर सकते हैं, भौहों के लिए एक पेंसिल को पूरा कर सकते हैं और अपने गाल को और अधिक आकर्षक और गुलाबी दिखने के लिए एक लाल कर सकते हैं।
  • चेहरे का शोधन यह एक लोकप्रिय मेकअप तकनीक है जो कि सभी उम्र की महिलाओं द्वारा किशोरावस्था के बाद से उपयोग किया जाता है
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक महिला एक कौगर चरण 4 है
    4
    मत सोचो कि आप उसे उसके फैशन अर्थ से न्याय कर सकते हैं हमले के कॉमिक स्टीरियोटाइप यह है कि एक औरत के कपड़े पहनते हैं जो बहुत छोटे होते हैं और जो उसके लिए बहुत तंग होते हैं आम तौर पर, वे खराब स्वाद के कपड़े के टुकड़े हैं, जैसे पशु त्वचा प्रिंट। वास्तविकता यह है कि सभी उम्र की महिलाओं को एक कठोर और प्रतिकूल तरीके से तैयार कर सकते हैं।
  • जिस तरह से एक महिला कपड़े, उसकी उम्र चाहे, उसकी शैली की अपनी भावना पर बहुत निर्भर करेगा।
  • हालांकि यह सच है कि सभी उम्र की महिलाएं ब्रा को बढ़ाती हैं जो स्तन वृद्धि करती हैं, बड़ी उम्र की महिलाएं उन्हें और अधिक उपयोगी पाती हैं, क्योंकि उनकी छाती उम्र के साथ होती है
  • छवि का शीर्षक है अगर एक महिला एक कौगर कदम 5 है
    5
    अपने आत्मविश्वास पर ध्यान दें। सामान्यतया, एक बूढ़ी महिला हो जाती है, और वह खुद को और ज्यादा जानती है और जितना वह पसंद करती है वो जानती है, और अधिक सुरक्षित हो जाती है कुछ संकेत हैं कि यह सुरक्षित है निम्नलिखित हैं:
  • अच्छा आसन: चाहे आप बैठे या खड़े हों, एक अच्छा आत्मविश्वास वाले व्यक्ति को एक स्थिर पीठ और गर्दन पर एक अच्छी तरह से संतुलित सिर, एक स्थिर चिन के साथ होगा।
  • आराम से: एक अच्छा आत्मविश्वास वाले व्यक्ति को अधिकतर स्थितियों में आराम मिलेगा, शायद एक चुम्बन मुस्कुराहट के साथ एक जगह को देखिए या, आम तौर पर, शांत हो जाएगा और खुद के साथ शांति में होगा यह नर्वस नहीं होगा
  • दृश्य संपर्क: सुरक्षित लोग नेत्र संपर्क बनाते हैं और सामाजिक संबंधों में इसे बनाए रखते हैं। हालांकि, आँख से संपर्क बनाए रखने और एक डरावना दिखने में अंतर है। अंगूठे का एक अच्छा नियम आपकी आंखों में से किसी को देखने के बारे में 60% बार उनसे बात करना है।
  • भाग 2

    एक बूढ़ी औरत को आकर्षित करें

    Video: मथुरा:दारोगा के साथ सिपाही बना दरिंदा, सुनिए नाबालिग रेप पीड़िता की जुबानी

    छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक महिला एक कौगर 6 कदम है
    1
    पता है कि आप क्या चाहते हैं और इसके बारे में ईमानदार रहें। आप क्या चाहते हैं, यह जानने के लिए कि आप क्या चाहते हैं, यह सिर्फ सेक्स या दीर्घकालिक संबंधों को हासिल करने के लिए आपकी सर्वोत्तम कार्रवाई का पता लगाने में सहायता करेगा। इसके अलावा, महिला के साथ ईमानदार होना जरूरी है कि आप क्या चाहते हैं, इस तरह कार्य न करें कि यदि आप सेक्स करना चाहते हैं तो आप एक रिश्ते चाहते हैं। महिलाएं भी सेक्स का आनंद लेती हैं - यह संभव है कि उन्हें बिना बंधे किए बिना मस्ती करने में कोई समस्या नहीं है।
    • विचार करने के लिए कुछ प्रश्न हैं: क्या यह आपकी इच्छा सूची में होने का यौन इच्छा है? या फिर आप किसी ऐसे औरत के साथ लंबी अवधि में रुचि रखते हैं जो आपके पिछले साझेदारों की तुलना में अधिक परिपक्व है? आपके मन में एक विशिष्ट महिला हो सकती है और आप से पूछ सकते हैं कि आप कैसे कर सकते हैं आप ध्यान दें.
    • आपका सबसे अच्छा विकल्प डेटिंग वेबसाइट हो सकता है जो विशेष रूप से उन युवा महिलाओं पर ध्यान केंद्रित करते हैं जो युवा पुरुषों की अपेक्षा करते हैं और इसके विपरीत यदि आप केवल एक के साथ यौन संबंध रखना चाहते हैं। यहां तक ​​कि ऐसे परिभ्रमण भी हैं जो युवा पुरुषों के साथ बड़ी उम्र की महिलाओं को जोड़ने के लिए समर्पित हैं।
    • डेटिंग वेबसाइटें भी एक अच्छा विकल्प हैं यदि आप किसी पुराने महिला के साथ दीर्घकालिक संबंध तलाश रहे हैं। इसी तरह, शुरुआत से ही अपने इरादों के बारे में स्पष्ट रहें
    • 40 वर्ष और उससे अधिक उम्र की महिलाएं भी जीवन देती हैं इसका मतलब यह है कि आप उन्हें सचमुच कहीं भी मिल सकते हैं, जैसे जिम, एक नाव क्लब, एक अभिनय वर्ग या यहां तक ​​कि इलाके में किराने की दुकान भी। आम तौर पर, आम रुचि के स्थान लोगों को जानना अच्छा लगता है, उम्र के बावजूद।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक महिला एक कौगर चरण 7 है

    Video: दूरबीन सर्जरी द्वारा हर्निया का ऑपरेशन | लेप्रोस्कोपिक हर्निया की मरम्मत के लाभ क्या हैं?

    2



    स्टीरियोटाइप को भूल जाओ बेशक, कुछ पुरानी महिलाएं "हमले" के परंपरागत स्टीरियोटाइप में फिट हो सकती हैं, लेकिन कुछ अन्य, यदि नहीं, तो अधिक नहीं होगी। सभी लोगों के साथ, हर व्यक्ति के अनुसार इच्छाएं और व्यवहार अलग होंगे आप अच्छी तरह से करना "कौगर" की स्टीरियोटाइप भूलना होगा और केवल एक ही सम्मान है और एक ही विचार आप जैसे ही आप उसे एक रोमांटिक सप्ताहांत के साथ दृष्टिकोण पर किसी को देना होगा साथ बूढ़ी महिला का इलाज।
  • कुछ वेबसाइट आपको विश्वास दिलाते हैं कि ऐसे कुछ विशिष्ट प्रकार के हमले हैं, जैसे कि धनी (या जो आपको रखता है), कष्टप्रद, मिठाई, साथ ही अनुयायी के खिलाफ नेता।
  • हालांकि यह सच लकीर के फकीर में कुछ सच्चाई है कि वहाँ है, तो आप बेहतर व्यक्तिगत रूप से औरत को पता है, यह कैसे बर्ताव करता है दुराग्रही मानसिकता और आम तौर पर प्रतिकूल की एक पूर्वनिर्धारित विचार में डब्बों में करने की कोशिश कर के बजाय एक औरत
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक महिला एक कौगर चरण 8 है
    3
    उसे दिखाएं कि आप रुचि रखते हैं. अगर आप रुचि रखते हैं तो उसे बताएं जिस तरीके से आप यह दिखाते हैं कि आपकी देखभाल आपकी स्थिति के अनुसार भिन्न होगी, जिसमें आप उससे मिले थे और आप उसे कितनी अच्छी तरह जानते हैं
  • आप मुस्कुराते हुए अपनी रुचि दिखा सकते हैं और देखें कि क्या आप बार में याद करते हैं, तो आप मुस्कुराएं यह देखने के लिए प्रतीक्षा करें कि वह आपको देख रहा है या नहीं। यदि हां, तो यह एक संकेत हो सकता है कि आप रुचि रखते हैं। इस तरह, आप उससे संपर्क कर सकते हैं और उससे पूछ सकते हैं कि क्या आप उसे पीने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं
  • आपकी रणनीति अलग होगी यदि आप एक ऐसे महिला में रुचि रखते हैं जो आपके एथलेटिक क्लब में है। आप चलने के बाद उसके साथ वार्तालाप शुरू करके अपनी रुचि का मूल्यांकन कर सकते हैं यह एक गंभीर विषय के बारे में नहीं है। मौसम के बारे में एक छोटी सी बातचीत करें और दौड़ के लिए जा रहे हैं शुरू करने के लिए पर्याप्त होगा
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक महिला एक कौगर चरण 9 है
    4
    अस्वीकृति के लिए तैयार है और इसे सुंदरता के साथ ले लो। यदि आप एक परिपक्व महिला के पास जाते हैं और वह आपको अस्वीकार करते हैं तो क्रिस्टिन मत बनें निराश होने और यहां तक ​​कि एक विनम्र या मजाकिया तरीके से आपकी निराशा को व्यक्त करने में कोई समस्या नहीं है हालांकि, आपको अपमान या धमकी देना उचित नहीं है।
  • आप कह सकते हैं: "मैं तबाह हो रहा हूं, लेकिन अगर आप अपना मन बदल लेते हैं, तो मैं वहां रहूंगा!"
  • आप यह नहीं कह सकते, "क्या आप मजाक कर रहे हैं? आप भाग्यशाली हैं आप मेरी तरह एक युवा लड़के में रुचि रखते हैं!"
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक महिला एक कौगर 10 कदम है
    5
    "युवा" बनें इस विचार में शामिल न करें कि अगर आप उसे आकर्षित करने की कोशिश करते हैं तो आपको बूढ़ी की उम्र के एक आदमी की तरह काम करना पड़ेगा। अपने चालीसवें वर्ष में कई महिलाएं युवा पुरुषों की तलाश करने के लिए स्वीकार करती हैं क्योंकि वे अधिक इच्छुक, साहसी और रोमांटिक हैं।
  • साहसी बनें और जब आपके पास नई चीजों की कोशिश करें तो तैयार रहें डेटिंग. अपनी रुचियों को उसके साथ साझा करें और उसकी रुचियां भी जानें किसी अन्य रिश्ते के रूप में सीखने और एक साथ बढ़ने की खुशी ले लो।
  • यह संभव है कि आप साहसिक होने से लाभ उठाएं और बिस्तर पर पूर्वाग्रह न होने सबसे अधिक संभावना है कि वह क्या पसंद करती है, इस बारे में स्पष्ट है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप सुने और निर्देशों का पालन करने के लिए तैयार हों।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक महिला एक कौगर कदम 11 है
    6
    आप कौन हैं के बारे में ईमानदार रहें यह परिपक्व महिला के साथ संबंध रखने का सबसे अच्छा समय नहीं होगा यदि वह कहती है कि उनका आखिरी रिश्ता समाप्त हो गया क्योंकि उसके पार्टनर एक अनौपचारिक और हठीला कार्यवाहक व्यक्ति थे, और यदि आपको पता है कि आप अपने कैरियर में एक महत्वपूर्ण क्षण तक पहुंच रहे हैं पेशेवर जिसमें आपको अपने काम को प्राथमिकता देना होगा अन्य सभी के ऊपर।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक महिला एक कौगर कदम 12 है
    7
    विश्वसनीय और सरल रहें सबसे पुरानी महिलाओं (और पुराने पुरुषों) के पास यह पता करने के लिए पर्याप्त संबंध हैं कि क्या काम करता है और क्या नहीं-वे गेम के साथ होने में रूचि नहीं रखते हैं यह संभव है कि युवा महिलाओं ने आखिरी मिनट में योजनाओं को रद्द करने के लिए बर्दाश्त किया और उन्हें दिन या हफ्तों के लिए कॉल करने को भूल कर दिया, लेकिन यह संभावना नहीं है कि अधिक परिपक्व महिला इस व्यवहार को सहन करेंगे।
  • युक्तियाँ

    Video: आप पर जादू टोना तो नहीं हुआ यह प्रयोग बताएंगे आपको कि कहीं आप के निवास पर जादू टोना तो नहीं

    • एक परिपक्व महिला के साथ अपनी उम्मीदों के बारे में यथार्थवादी रहें यदि आप उसके साथ दीर्घकालिक संबंध रखने की तलाश कर रहे हैं। यदि आपके पास पहले से ही बच्चे हैं और आप 40 साल से अधिक हैं, तो आप अधिक चाहते हैं।

    चेतावनी

    • लोगों का न्याय करने के लिए तैयार हो जाओ यह निष्पक्ष नहीं हो सकता है, लेकिन अगर आप एक बूढ़ी औरत के साथ दीर्घकालिक संबंध रखने का फैसला करते हैं तो वे आपको न्याय करेंगे। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि दोनों खुश हैं - जब आपके मित्र और परिवार इसे देखते हैं, तो उनके लिए रिश्ते को स्वीकार करना आसान होगा।
    और पढ़ें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com