ekterya.com

चैट चैट को दिलचस्प रखने के लिए

क्या आप किसी दोस्त या किसी व्यक्ति के साथ चैट कर रहे हैं जो आप को पसंद करते हैं और आने वाले ऐसे खतरनाक और असहज रुको जिसमें आपके पास बिल्कुल कुछ भी नहीं कहता है? यह आलेख आपको अधिक रोचक बातचीत करने में मदद करेगा और उन कष्टप्रद चुप्पी को खाएगा।

चरणों

एक इंस्टेंट मैसेज कन्वर्ज़ेशन दिलचस्प कदम 1 शीर्षक वाला इमेज
1
बात करने से पहले, आप अपना दिन याद रखना चाह सकते हैं। रोचक, आकस्मिक, मजेदार चीज़ों आदि के बारे में सोचें या उस व्यक्ति के लिए दूर से दिलचस्प है जिसे आप संदेश भेज रहे हैं ये यादें आपको बताने के लिए कुछ कहानियां देंगे। हमेशा कहने के लिए कुछ चीजों को आरक्षित करें, ताकि आप किसी भी असुविधाजनक चुप्पी भर सकें।
  • एक त्वरित संदेश वार्तालाप दिलचस्प रखें चरण 2
    2

    Video: फोन खुद बोल कर बताएगा किस का कॉल आया है | Amazing Latest App Review in Hindi | Find My Phone

    सवाल फेंक! लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं, इसलिए सिर्फ एक प्रश्न पूछें कि वह सभी को आगे बढ़ने दें। जैसे किसी भी सवाल "आज तुमने क्या किया?", "आप कैसे हैं?", "क्या आप चाहें (सवाल पूरा करें)?", "क्या आप (कुछ संज्ञा) का डर है?" वे एक दिलचस्प बात करेंगे
  • एक त्वरित संदेश वार्तालाप दिलचस्प रखें चरण 3
    3

    Video: शाहरुख खान ने किया ‘जब हैरी मेट सेजल के बारे में बड़ा खुलासा

    यह एक गेम खेलने का सुझाव देता है यदि आप युवा हैं और ऑनलाइन गेम का आनंद लें, उन्हें खेलने के लिए आमंत्रित करें। चैट करने के दौरान कुछ चैट में एक साथ खेलने की सुविधाएं भी हैं!



  • एक इंस्टेंट मैसेज कन्वर्ज़ेशन रुचिकर कदम 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    यदि ये सब विफल हो जाता है, तो आपके लिए महत्वपूर्ण चीज़ों के बारे में बात करें यह इतना विस्तृत नहीं होना चाहिए, लेकिन आपको प्रश्न पूछने के लिए पर्याप्त है।
  • एक इंस्टेंट मैसेज कन्वर्ज़ेशन दिलचस्प कदम 5 शीर्षक वाला छवि
    5
    अपने उत्तर में व्यापक होना इसका उपयोग करना अच्छा है "चैट भाषा", लेकिन यह है एक का जवाब देना बहुत मुश्किल है "एक्सडी", ए ":)" या एक "uhm"। बहुत ज्यादा बात मत करो, इसलिए बातचीत दिलचस्प नहीं होगी! शेष राशि रखें एक संक्षिप्त लेकिन अच्छी तरह से सोचा जाने वाला वाक्य एक निबंध लिखने से काफी बेहतर होगा।
  • युक्तियाँ

    Video: करण जौहर के रिजेक्टेड कपड़े पहनते हैं रणवीर सिंह, कीमत लाखों में

    • उत्तर न दें "क्या हो रहा है?" साथ "कुछ नहीं", अपने दिन के बारे में कुछ दिलचस्प सोचने का प्रयास करें

    चेतावनी

    • बहुत व्यक्तिगत चीजों के बारे में बात न करें यदि आप व्यक्ति को नहीं जानते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com