ekterya.com

कैसे अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ बाहर जाने के लिए

तो आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ प्यार में गिर गए हैं, और आप जानते हैं कि वह आपको भी प्यार करता है। ठीक है, इस स्थिति में नाजुक स्थिति के साथ, आपको निर्णय लेने के लिए सभी मदद की ज़रूरत है और सर्वोत्तम मित्रों से जोड़े को संक्रमण करने की आवश्यकता है। आयु कोई फर्क नहीं पड़ता, इसलिए आपके पास 13 या 30 हो सकते हैं, ये सभी नियम लागू होते हैं।

चरणों

छवि का शीर्षक सर्वश्रेष्ठ बेस्ट मित्र चरण 1
1

Video: यदि आप अच्छे मित्र की तलाश में है तो ये काम करें।

इस बारे में सोचें कि वे कितने समय से मित्र रहे हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप, उदाहरण के लिए, दो साल से बहुत अच्छे दोस्त हैं, तो आप एक-दूसरे को जानते हुए और एक-दूसरे के साथ सहज महसूस करने के दो साल पहले हुए हैं। खासकर यदि वे ऐसे मित्र होते हैं जो एक-दूसरे से कहा करते थे, तो उनके साथ बातचीत करने में आपके लिए मुश्किल नहीं होगा बस साँस लो, और याद रखो कि वह आपके दोस्त बने रहेंगे, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।
  • इमेज का शीर्षक, आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र चरण 2
    2
    यदि आप पहले से ही अपनी भावनाओं को एक-दूसरे के लिए स्थापित करते हैं, तो अच्छा काम करते हैं, आप इस कदम को छोड़ सकते हैं। लेकिन अगर आपने ऐसा नहीं किया है, तो आपको अपने विचारों को स्पष्ट करने की जरूरत है और देखें कि वे एक-दूसरे की कंपनी में कैसे व्यवहार करते हैं। क्या आप एक-दूसरे के साथ फड़फड़ाते हैं? क्या आपने कभी डेटिंग के बारे में कुछ कहा है? यदि हां, तो अगले चरण के साथ जारी रखें और अपने सबसे अच्छे दोस्त को बताएं कि आपको क्या लगता है।
  • इमेज शीर्षक से आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र चरण 3
    3
    रिश्ते में आगे बढ़ो। अगर आपने अभी तक संपर्क अवरोध को नहीं हटाया है, तो अपने रिश्ते के भौतिक पहलू में इसे करना शुरू करें।
  • इमेज का शीर्षक, आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र चरण 4
    4
    धीरे से शुरू करो वे अभी भी सबसे अच्छे दोस्त हैं, तकनीकी तौर पर, इसलिए पुरानी आदतों को बदलने नहीं दें। केवल उन्हें अद्यतन करें जब वे आधिकारिक तौर पर किसी तिथि पर जाते हैं, तो स्वयं बनें आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ प्यार में गिर गए हैं, पूर्ण अजनबी नहीं। अगर इस समय तक आपने शारीरिक संपर्क की बाधा पार कर ली है, तो थोड़ा सा स्नेह दिखाने के लिए बेझिझक। बेशक, यह आपके और अपने "मित्र से अधिक" के आराम के स्तर पर निर्भर करता है।
  • इमेज का शीर्षक, आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र चरण 5
    5
    याद रखें कि कुछ आदतें इस नए रिश्ते में जारी नहीं रह सकतीं। पहले उदाहरण में, वे उन लोगों के बारे में बात करने में सक्षम नहीं होंगे, जिन्हें उन्होंने पहले पसंद किया था, जब वे दोस्त थे। यदि आप इन आदतों को जारी रखना चाहते हैं, तो उन जगहों में अपने सबसे अच्छे दोस्त के रूप में बदलने के लिए किसी और को खोजें।
  • Video: DIY School Supplies! 12 Weird Back to School Hacks!




    छवि का शीर्षक शीर्षक आपका सबसे अच्छा दोस्त चरण 6
    6
    उसे पूछने से डरना मत करें कि वह क्या पसंद करता है और वह क्या नहीं करता। उदाहरण के लिए, यदि आपका पूर्व प्रेमी आपके इत्र को पसंद करता है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि उसे यह भी पसंद आएगा। याद रखें, हालांकि वे लंबे समय से मित्र रहे हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप उनके बारे में हर घनिष्ठ विवरण जानते हैं।
  • इमेज शीर्षक से आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र चरण 7
    7
    आप पहले से ही अपने परिवार को जानते हैं, मान लें कि वे लंबे समय से मित्र रहे हैं। और यदि नहीं, तो आपके पास उन्हें जानने का अधिक कारण है। हालांकि, अगर आप उन्हें एक बार या दो बार देखा तो क्या होगा? आपकी अगली यात्रा के दौरान उत्पन्न होने वाली असुविधा से आप कैसे निपटते हैं? सिर्फ सम्मान और खुद बनो, जैसे तुम थे जब तुम अभी भी उसके दोस्त थे और कुछ नहीं।
  • इमेज शीर्षक से आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र चरण 8
    8
    कॉल के बारे में नियम कुछ के रूप में लागू नहीं होते हैं। कुछ लोगों का कहना है कि जोड़ों के बीच की कॉल कुछ मिनटों में ही रहती है या लड़के "दोस्तों के क्षेत्र" में समाप्त हो जाएंगे क्योंकि प्रेमिका उसे सबकुछ बताती शुरू कर देगी। ठीक है, जाहिरा तौर पर आप पहले से ही "दोस्त क्षेत्र" छोड़ सकते हैं, इसलिए इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। यदि दोनों गंभीर रूप से रिश्ते के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो कॉल की लंबाई में कोई अंतर नहीं होगा।
  • इमेज शीर्षक से आपका सर्वश्रेष्ठ मित्र चरण 9

    Video: BEST FRIEND SLIME SWAP AND REVIEW | We Are The Davises

    9
    जैसा कि आप एक जोड़े थे के रूप में रहो अगर वे कहते हैं कि वे हैं, लेकिन वे मित्र के रूप में अभिनय जारी रखते हैं, यह केवल उन्हें भ्रमित और चिढ़ेगा। और अंत में, उसे दिखाने के लिए मत भूलो कि आप उससे प्यार करते हैं। बहुत से लोग भूल जाते हैं कि उन्हें ये नहीं कहना चाहिए कि "मैं आपको प्यार करता हूं" जब तक कि उन्हें महसूस न किया जाए ... लेकिन अगर आपको उन्हें महसूस होता है, तो आपको यह कहना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • आखिरकार तुमने जो कुछ सपना देखा था वो मिला। खुश रहो और पल का आनंद लें
    • अपने प्यार को व्यक्त करने के लिए मत भूलना

    चेतावनी

    • यदि कुछ होता है और यह काम नहीं करता है, तो कुछ कहने की कोशिश करें, "हम दिखा सकते हैं कि ऐसा कभी नहीं हुआ", अपनी दोस्ती को जारी रखने में सक्षम होने के लिए यदि आपका कबुलीकरण आपके द्वारा नियोजित नहीं हुआ है
    • अगर वे कहते हैं कि वे एक दंपति हैं, तो एक दंपति हो
    • अपनी सीमाएं जानें
    • ईमानदारी से रहें

     * यह पहले से अजीब हो सकता है लेकिन यह अजीब है क्योंकि आप ऐसा करते हैं।

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com