ekterya.com

एक लड़के के साथ दोस्त कैसे रहें जो आपको आमंत्रित किया

तो आपके पास एक अच्छा दोस्त है, शायद वह आपका सबसे अच्छा दोस्त भी है फिर वह आपको आमंत्रित करता है और आपको नहीं पता कि क्या करना है। लेकिन जाहिर है आप उसके दोस्त बने रहना चाहते हैं। निराशा मत करो! यह लेख आपकी सहायता करेगा

चरणों

इमेज का शीर्षक रहो फ्रेंड्स फॉर अ फोर विन्ड्स अ ब्वॉय फ्रॉम द थर्ड अ यूके आउट स्टेप 1
1
तैयार। यदि आप अपने दोस्तों में से एक को यह कहते हुए सुनाते हैं कि वह आपको जाने के लिए आमंत्रित करने जा रहा है और उसने अभी तक ऐसा नहीं किया है, तो आपके पास दो विकल्प हैं: उसे ऐसा करने दें या उससे बचने का प्रयास करें। यदि आपने पहला विकल्प चुना है, तो अगले चरण पर जाएं। यदि आप दूसरा विकल्प चुनते हैं, तो आप उसे चोट पहुंचाने के बिना कर सकते हैं। यदि संभव हो, तो आपको अकेले या अर्द्ध-रोमांटिक जगह के रूप में, निजी रूप से पूछने के लिए उसे अवसर न दें। इसके अलावा दो लोगों का एक अच्छा दोस्त भी आपको यह समझने के लिए देते हैं कि यह एक अच्छा विचार नहीं है। हालांकि, अगर आप अभी भी जोखिम लेने का निर्णय लेते हैं और खुद से पूछते हैं, तो दो कदम आगे बढ़ें।
  • इमेज का शीर्षक रहो फ्रेंड्स फॉर अ ब्वॉय फ्रॉम दैट अ यूके आउट आउट टप्पा 2
    2
    प्रश्न के साथ डील करें यह दूसरा कदम है बाहर जाने के लिए आपको आमंत्रित करता है! यदि आप इसे पढ़ रहे हैं, तो आप शायद उसे उसी तरह महसूस नहीं करेंगे जैसे उसे। अगर आपको यह पसंद है, तो उसे बताएं हाँ यदि आप उसके साथ बाहर जाना नहीं चाहते हैं, तो आप उसे एक शानदार नंबर दे सकते हैं या कह सकते हैं कि आप इसके बारे में सोचेंगे। चीजों को स्पष्ट करने के लिए एक शानदार "नहीं" अच्छा है, लेकिन यह आपकी भावनाओं को नुकसान पहुंचा सकता है और चीजों को असहज बनाता है। आप कह सकते हैं, "पूछने के लिए धन्यवाद, लेकिन मैं चाहूंगा कि हम दोस्त बने रहें।" अगर आपको लगता है कि आप बाद में इसे पसंद कर सकते हैं, उसके बाद "अभी के लिए" कहें यदि आप कहते हैं कि आप इसके बारे में सोचेंगे, तो आप इसके बारे में सोचने के लिए समय दे सकते हैं और संभवत: आपको क्या हो रहा है, इसके बारे में आपको पता चलेगा। लेकिन यह शायद अधिक असुविधाजनक है तो मैं निम्नलिखित सुझाव देगा *** यदि आप उसे चोट नहीं करना चाहते हैं, तो भी मैं उसे और अधिक चोट लूँगा यदि आप उसके साथ झूठ बोलेंगे और आपको बताएंगे कि यह आपको पसंद है, जब ऐसा नहीं है। यदि वह वास्तव में आपके लिए एक बहुत ही खास मित्र था, तो आपको उसे एक ईमानदार उत्तर देना चाहिए, झूठ मत बोलो कि आप उसके साथ भी प्रेम रखते हैं।
  • इमेज का शीर्षक रहें दोस्तों के साथ रहना



    3
    अब आप इसे अस्वीकार कर दिया। सुनिश्चित करें कि सही होने के बाद, कुछ भी नहीं हुआ जैसा कार्य हुआ, जब तक कि यह रोना या ऐसा कुछ नहीं है उस मामले में बस बार-बार धन्यवाद या ऐसा कुछ कहें। सुनिश्चित करें कि आप हमेशा की तरह काम करते हैं, ऐसा ही नहीं होगा जैसे कुछ भी नहीं हुआ सभी को असहज महसूस करने की कोशिश न करें इसके बाद भी वे सबसे अच्छे दोस्त हो सकते हैं बस अभी के लिए, बहाना है कि वह तुम्हें कभी नहीं पसंद है कि रास्ता। उसके साथ इश्कबाज़ मत करो, वह केवल उसे भ्रमित करेगा।
  • इमेज का शीर्षक रहो फ्रेंड्स फॉर अ फोर विन्ड्स अ ब्वॉय फ्रॉम द थर्ड अ यूके आउट पायथ 4
    4

    Video: An interview with the Queen of Creole Cuisine | Leah Chase and Pat Mitchell

    यदि आप उसके साथ इसके बारे में बात करने की जरूरत है, तो उससे बात करें उसके साथ धैर्य रखें यदि आप जिस व्यक्ति को चाहें तो आपको निराश करेंगे और आप बोलना चाहते हैं, तो आप उसे "आखिरी वक्त के लिए नहीं बोलना चाहते हैं, इसके बारे में बात करना बंद करो!" उसे किसी भी तरह से चोट पहुंचाने की कोशिश न करें
  • इमेज का शीर्षक रहो फ्रेंड्स फॉर अ ब्वॉय फ्रैंक्स दैट अ यूके आउट पायथ 5
    5
    दोस्ती को समाप्त करने के लिए तैयार करें, यदि आवश्यक हो अगर वह आपको आमंत्रित करने का प्रयास कर रहा है या आप के लिए कठोर है, तो आपको दोस्ती को रोक देना होगा। अगर वह एक असली दोस्त थे, तो वह आपको दबाव या कठोर होने की कोशिश नहीं करेगा, है ना? शायद आपको चोट लगी है, शायद यह आपके व्यवहार का कारण है, इसलिए यदि आपने उससे पहले बात नहीं की, तो अब इसे करें यदि आप यह सब करते हैं और फिर भी कठोर और संलग्न हैं, तो आपकी दोस्ती समाप्त हो जाती है। बस कहें "मुझे लगता है कि हमें थोड़ी देर के लिए हमारी दोस्ती से ब्रेक लेने की ज़रूरत है।" अगर वह आपको पूछता है कि क्यों, उसे बताओ "क्योंकि मैं हाल ही में आपने जो किया है उसके साथ मैं सहज नहीं हूं, और मैं ईमानदारी से नहीं सोचता कि एक दोस्त वास्तव में मुझे ऐसा करेगा।" और वहां से निकल जाओ मजबूत हो, लेकिन उसे पता चले कि आप उसके साथ सहानुभूति रखते हैं।
  • युक्तियाँ

    Video: Lego Friends 41340 Dom Przyjaźni
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com