ekterya.com

तीसरा बुराई होने से कैसे बचें

तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त अपने नए विजय से प्यार में पागल है और आप इस बारे में खुश नहीं हो सकते। आप अभी भी अपने दोस्त के साथ समय बिताना चाहते हैं, लेकिन आप अपने रिश्ते में हस्तक्षेप नहीं करना चाहते। आप बुराई तीसरे होने से कैसे बचें?

चरणों

एक तीसरा पहिया चरण 1 से बचें छवि शीर्षक
1
अपने मित्र को कुछ स्थान दें हालांकि यह चोट लगी है, आपको इस स्थिति का मूल्यांकन करना चाहिए और पता होना चाहिए कि आपके मित्र को अपने नए साथी के साथ थोड़ी सी समय ज़रूरत है, खासकर शुरुआत में सावधानी से देखें क्योंकि आपका मित्र नए रिश्ते की गतिशीलता को हल करता है, लेकिन इसे फिर से देखे जाने के बारे में चिंता न करें।
  • अपने सामान्य वार्तालापों को टेक्स्ट संदेशों और फोन के माध्यम से कम करें आपका मित्र अब आपके नए प्रेम के लिए जगह बनाने के लिए इतने बार आपके साथ संवाद करने में सक्षम नहीं हो सकता है नाराज मत बनो - यह प्राकृतिक है
  • अपने दोस्त को आपको और अधिक कॉल करने दें। हालांकि आप अभी भी कुछ निमंत्रणों के साथ उससे संपर्क कर सकते हैं, अपने मित्र को सबसे अधिक आमंत्रित करने के लिए अपने रिश्ते को विकसित करने के लिए एक हो।
  • याद रखें कि आपके मित्र को अब भी आपकी ज़रूरत है यदि आपका मित्र और उसका नया प्रेमी आपको उनसे बाहर जाने के लिए कहता है, तो उन्हें जब वे अच्छे लगते हैं और उनके निमंत्रण के बदले मिलना चाहिए। एक रिश्ते दो तरह से होता है और आपका दोस्त अभी भी आपके सुनने की उम्मीद करेगा
  • एक तीसरा पहिया चरण 2 से बचें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने क्षितिज का विस्तार करें हालांकि आप अभी भी अपने दोस्त और अपने साथी के साथ बाहर जा सकते हैं, यह और अधिक विकल्प मौज-मस्ती करने के लिए ठीक है, ताकि आप जबकि अपने दोस्त एक रोमांटिक सप्ताहांत रहा है एक शनिवार की रात को घर पर बैठने के लिए नहीं है। यद्यपि आप इसे याद करेंगे, आप खुद को नई गतिविधियों में समर्पित या नए दोस्त बनाने के द्वारा खुद को व्यस्त रख सकते हैं।
  • इसका प्रयोग एक नए ब्याज या शौक को समर्पित करने के लिए करें। आप गेंदबाजी लीग या रीडिंग क्लब में शामिल हो सकते हैं और मजेदार सीखने के लिए कुछ नया कर सकते हैं।
    एक तीसरा व्हील चरण 2 बुलेट 1 होने से बचें छवि शीर्षक
  • कुछ करें जो आपके मित्र आपके साथ कभी नहीं करेंगे आपका दोस्त ऊंचाइयों से डरता है, लेकिन क्या आप हमेशा पर्वतारोहण जाना चाहते हैं? क्या आप शाकाहारी हैं लेकिन क्या आप सड़क पर नए समुद्री भोजन रेस्तरां को देखना चाहते हैं? यह एक नया ब्याज तलाशने का अवसर हो सकता है
    एक तीसरा व्हील चरण 2 बुलेट 2 होने से बचें छवि शीर्षक
  • नए दोस्ती में पुराने परिचितों को परिवर्तित करें आप कभी भी अपने अंग्रेजी की कक्षा में लड़की के साथ अनुकूल किया गया है, लेकिन आप कक्षा के बाहर उसके साथ समय बिताया कभी नहीं किया है या आप हाल ही में किसी में चलाने की है आप उच्च विद्यालय में जानते थे और जो सिर्फ अपने पड़ोस में चले गए? अब आपके पास नए लोगों के साथ समय बिताने का अवसर है, जो करीबी दोस्त बन सकते हैं।
    एक तीसरा व्हील चरण 2 बुलेट 3 होने से बचें छवि शीर्षक
  • अकेले समय हमेशा मूल्यवान होता है। यदि आप अपने क्षितिज का विस्तार करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अभी भी अपने आपको सबसे अच्छा समय के साथ मिल जाए, तो आपका सबसे अच्छा दोस्त खो गया है, इसका उपयोग थोड़े समय के लिए एक अवसर के रूप में करें। आप उस व्यापक पुस्तक को पढ़ सकते हैं जिसे आपने कभी खत्म नहीं किया है, घर का बना मैनीक्योर और पेडीक्योर के साथ शामिल हो या उस नए टीवी शो का पता लगाएं जो आपके सबसे अच्छे दोस्त ने देखने से इनकार कर दिया। अकेले रहने के लिए दुखी मत बनो - एक व्यक्ति के रूप में विकसित होने और अपने हितों के लिए खुद को समर्पित करने का एक समय पर विचार करें।
    एक तीसरा व्हील चरण 2 बुलेट 4 होने से बचें छवि शीर्षक
  • Video: कुण्डलिनी योग घातक हो सकता है जानिए कैसे ? Kundalini Yoga

    एक तीसरा व्हील होने से बचें छवि शीर्षक 3 चरण
    3

    Video: || 'आत्मा का विज्ञान' क्या है? आत्मा, प्राण और जीव क्या है? जानिए ओशो सिद्धार्थ औलिया जी से ||

    अपने मित्र को देखने के लिए आमने-सामने का समय निर्धारित करें। आपके मित्र के साथ दोस्ती अकेले रखने के लिए महत्वपूर्ण है, भले ही सवाल में नया साथी कूल्हे से जुड़ गया हो। यदि आपके मित्र को अपने प्रेमी के बिना देखने का समय है, तो अपनी मजबूत मित्रता की गतिशीलता को बनाए रखना और स्वयं बनना आसान होगा।
  • उन गतिविधियों के लिए समय बनाएं जिन्हें आप और आपके मित्र करना पसंद करते हैं, जो शायद आपके बेहतर आधे ब्याज की तरह न हो, जैसे कि आपकी पसंदीदा क्लासिक फिल्म एक साथ मिल रही है। यह एक मित्र के रूप में एक जोड़े के रूप में आक्रमण करने के बजाय एक बेहतर विकल्प है।

    Video: || हमें जो दिखाई या सुनाई देता है वो सत्य है या भ्रम? जगत माया है या सत्य है? ||

    एक तीसरा व्हील चरण 3 बुलेट 1 होने से बचें
  • अपने कार्यक्रमों के लिए एक साप्ताहिक बैठक दर्ज करें यह अब एक नया दिनचर्या सेट करने के लिए उपयोगी हो सकता है कि आपका मित्र अपने दूसरे आधे के साथ इतना समय बिताता है आप एक खेल या गतिविधि वे उन दोनों को पसंद है और सप्ताह यदि अपने दोस्त कभी कभी बहुत व्यस्त है, यकीन है कि कम से कम रविवार को एक टेलीफोन नियुक्ति की योजना के लिए हो सकता है ऐसा करने के लिए एक साप्ताहिक रात के खाने या पीने या समय के लिए एक तिथि निर्धारित कर सकते हैं , भले ही यह सिर्फ पकड़ने के लिए है
    एक तीसरा व्हील चरण 3 बुलेट 2 होने से बचें छवि शीर्षक



  • एक तीसरा पहिया चरण 4 से बचें शीर्षक वाला चित्र
    4
    चीजों को असहज न करें आप तीसरी बुराई के लिए थोड़ा अजीब महसूस कर सकते हैं, लेकिन इस तथ्य पर ध्यान आकर्षित करने से केवल चीजें बदतर हो जाएगी यदि आप लगातार अपने मित्र और उसके प्रेमी को याद दिलाते हैं कि आप एक दंपति का हिस्सा नहीं हैं, तो आपका मित्र जल्दी से प्रस्थान करना चाहता है
  • जब आप नए साथी से डेटिंग कर रहे हैं, तो आपको यह बताना चाहिए कि आप "खराब तीसरे" या "एकल व्यक्ति" हैं - इससे उन्हें असुविधाजनक महसूस होगा
  • आप सिंगल हैं, तो आप निश्चित रूप से इसके बारे में मजाक बना सकते हैं, लेकिन अगर आप की तरह बार-बार टिप्पणी करना: "मैं जानता हूँ कि मैं आपके जैसे एक प्रेम कभी नहीं लगते हैं", नए साथी दोषी महसूस कर सकते हैं और आपको उतना ही कम के साथ बाहर जाने के लिए तैयार हो। अगर आप अपनी कंपनी का आनंद लेने के लिए अपने लिए बहुत व्यस्त महसूस कर रहे हैं, तो आप यह महसूस कर सकते हैं कि आप एक जोड़ी के रूप में बेहतर हैं
  • याद रखें कि आपको अभी भी फर्म बनना होगा यदि नया पार्टनर अस्वीकार्य रूप से कार्य कर रहा है अगर आपके सामने गहन चुंबन सत्र हो रहा है, तो आपको कुछ कहना चाहिए, लेकिन अन्यथा इन स्थितियों को सहन करना बेहतर होगा
  • एक तीसरा व्हील होने से बचें छवि शीर्षक चरण 5
    5
    सही परिस्थितियों के तहत नए साथी के साथ बाहर जाना यदि आप नए युगल के साथ मज़े करना चाहते हैं, तो आपको ऐसी गतिविधियों का चयन करना चाहिए जो आपके लिए इस तरह से अनुकूल हैं कि आपको बाहर नहीं छोड़ा गया है। सब कुछ के लिए एक समय और जगह है - यहां तक ​​कि बुराई तीसरा भी है।
  • आपको "रोमांस" चीखने वाली सभी चीजों से बचना चाहिए - यह नए जोड़े के साथ सड़क पर नए फ्रांसीसी रेस्तरां में गुलाब के बगीचों के माध्यम से टहलने या कैंडललिट डिनर से लेकर हो सकता है। यहां तक ​​कि अगर आपका मित्र जोर देकर कहता है कि वह ठीक हो जाएगा, तो निश्चित तरीके से स्वीकार करते समय अपने निर्णय का उपयोग करें।
  • जो गतिविधियों का एक बड़े समूह में आनंद लिया जा सकता है वे सबसे सुरक्षित हैं अपने दोस्त और उसके नया प्रेमी मित्रों के एक समूह के साथ बीच वॉलीबॉल खेलते हैं या अपने स्थानीय पब में एक प्रतियोगिता में छह की अपनी टीम में शामिल हर किसी को कुछ योगदान करने के लिए है, क्योंकि अधिक मज़ा हो सकता है के लिए में शामिल हों।
  • केवल तभी छोड़ें जब आपका मित्र आपको वहां होना चाहता है अपने दोस्त की टोन को देखने के लिए पढ़ें कि वह आपको दायित्व के लिए आमंत्रित कर रही है या यदि वह वास्तव में आपको देखना चाहती है अगर उसने आपको और उसके नए प्रेमी को दु: ख से बाहर जाने के लिए आमंत्रित किया है, तो आप में से कोई भी अच्छा समय नहीं होगा।
  • एक तीसरा पहिया चरण 6 से बचें छवि शीर्षक

    Video: गर्भ न ठहरने (बांझपन) का अचूक घरेलू नुस्खे से इलाज

    6
    अपने दोस्त की नई आधा नारंगी का उपयोग अपने पक्ष में करें हालांकि यह संभव है कि शुरुआत में नया रिश्ता आपके लिए एक निराशा है, इसे अपने स्वयं के रोमांटिक जीवन में सुधार के अवसर के रूप में देखें। चाहे आप एक नई प्रेमिका या नए प्रेमी के लिए खोज रहे हों, तो आपके मित्र के नए प्यार ब्याज आपको किसी विशेष व्यक्ति को ढूंढने में मदद कर सकते हैं।
  • अगर आप एक नई प्रेमिका की तलाश कर रहे हैं, तो शायद आपका सबसे अच्छा दोस्त की नई लड़की आपको अपने अविवाहित दोस्तों में से एक के साथ मिल सकती है या आपकी सहायता कर सकती है
  • या यदि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के नए प्रेमी का सम्मान करते हैं और आप के लिए एक लड़के की तलाश कर रहे हैं, तो आप उससे पूछ सकते हैं कि लड़कों को क्या लगता है।
  • आपके दोस्त के नए रिश्ते को उस व्यक्ति को आमंत्रित करने का मौका मिल सकता है, जिसे आप कम दबाव के साथ डबल डेट पर जाना पसंद करते हैं। यदि आप शर्मीली हैं, तो आप इस युगल को एक बहाना के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं। आप कह सकते हैं कि आपके मित्र के लिए चार या एक अतिरिक्त टिकट के लिए आरक्षण है और पता करें कि आप जिस व्यक्ति को चाहें वह आप के साथ करना चाहते हैं।
  • एक तीसरा पहिया चरण 7 से बचें छवि शीर्षक
    7
    इसे दोस्ती का एक परीक्षण के रूप में देखें याद रखें कि अगर वह व्यक्ति वास्तव में आपका सबसे अच्छा दोस्त है, तो वह हमेशा आपके लिए दिन के अंत में रहेगा। उनके अविश्वसनीय बंधन में कोई संबंध नहीं होना चाहिए।
  • धीरज रखो - लेकिन हमेशा के लिए नहीं हालांकि थोड़ी देर के लिए जुनूनी प्यार मोड में आने के लिए अपने मित्र के लिए ठीक है, अगर आपके सबसे अच्छे दोस्त ने आपको अपनी पहली तारीख के बाद फंसे छोड़ दिया है, तो मैं आपका सबसे अच्छा दोस्त नहीं था।
  • यदि आपका मित्र हर बार खो जाता है, तो उसका नया प्यार ब्याज होता है, तो यह एक चेतावनी का संकेत हो सकता है कि आप अपने जीवन में एक अस्थायी व्यक्ति हैं।
  • युक्तियाँ

    • बहुत ज्यादा मत सोचो सबसे अधिक संभावना है, आप वास्तव में खराब तीसरे नहीं हैं यदि आपका मित्र या दोस्त और आपका बेहतर आधा बार बार आपको जाने के लिए आमंत्रित करता है, तो उन्हें आपकी कंपनी का आनंद लेना चाहिए।
    • यह इंगित करने के लिए आपके और नए साथी के लिए एक संकेत विकसित करें कि वे सीमा पार करने वाले हैं।

    चेतावनी

    • एक रिश्ता एक व्यक्ति को बदल सकता है यदि आप अपने मित्र के करीबी रिश्ते को पसंद नहीं करते हैं, तो आपको इसके बारे में बातचीत करना चाहिए। यदि आपका मित्र अभी तक अपने बच्चे और उसके नए प्रेमी के साथ बिताए हुए समय के लिए किसी बच्चे की भाषा में बोल रहा है, तो आप हमेशा से जाने के लिए स्वतंत्र हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com