ekterya.com

कैसे लड़का तुम्हें पसंद है दोस्त और प्रेमी के लिए एक अजनबी होने से जाने के लिए

एक प्रेमी पाने के लिए इतना आसान नहीं है, या पुरुष भी पुरुष है वे मांग कर रहे हैं और पूरी तरह बेवकूफी हैं। तब आप कुछ कदम देखेंगे जो उस लड़के को प्राप्त करने में आपकी मदद करेंगे, चाहे आप उसकी उपस्थिति, उनकी व्यक्तित्व पसंद करें, या यदि आप वास्तव में यह नहीं जानते कि आप इसे क्यों पसंद करते हैं, लेकिन आप इसे उसी तरह पसंद करते हैं।

चरणों

इमेज शीर्षक से बॉय यू लाइक टू गो फॉर कुल अजनबी, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफेंडर चरण 1
1
यह सुनिश्चित करने का प्रयास करें कि आप वास्तव में इसे पसंद करें, और यदि वह आपके समय के लायक है अगर आप किसी विशेष सुविधा की तलाश में हैं, तो किसी मित्र से पूछें या उसके बारे में सब कुछ जानने के लिए अपना समय ले लो। यह स्पष्ट है कि आप ऐसे समय पर बर्बाद नहीं करना चाहते हैं जो आप नहीं सोचते हैं यह अच्छा क्या होगा?
  • छवि शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फ्रॉम कुल अजनू, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफेंटर चरण 2
    2
    उसे बेहतर जानने के लिए शुरू करो! उसके साथ बात करने का समय व्यतीत करें: कम से कम एक दिन में उससे बात करने का लक्ष्य बनाएं। यह स्पष्ट है कि आप प्रतीत नहीं दिखाना चाहते हैं, बहुत कम उसके साथ बात करने में डर लगते हैं।
  • छवि को शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फ्रॉम टू अ स्ट्रेंजर, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफेंटर चरण 3
    3
    पारस्परिक रुचियां ढूंढें क्या आप दोनों रॉक संगीत पसंद करते हैं? बास्केटबॉल के बारे में कैसे? यह जानना हमेशा उपयोगी होता है कि आप क्या पसंद करते हैं, और यहां तक ​​कि अगर आपको कुछ भी आम में नहीं मिलता है, तो अपने स्वादों में दिलचस्पी रखने की कोशिश करें कौन जानता है? हो सकता है कि वह आपसे प्रेम न करे, लेकिन आप एक नया शौक पा सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फ्रॉम टू अ स्ट्रेंजर, फ्रेंड, टू प्रेफ्रेयर चरण 4
    4
    मज़ाक हमेशा मज़ेदार होता है उसे हंसते हैं और अपने पक्ष से सहज महसूस करते हैं। हालांकि, किसी भी मजाक से बचें जो आपको अपमानित कर सकता है - आपको कभी नहीं पता होगा कि क्या हो सकता है।
  • छवि शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फ्रॉम टू अ स्ट्रेंजर, फ्रेंड, टू प्रेफ्रंट चरण 5
    5
    इश्कबाजी! यह अनिवार्य नहीं है लेकिन यह एक अच्छा विचार है।
  • छवि शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फ्रॉम टू अजन अजनर, फ्रेंड, टू प्रेफ्रैंट चरण 6
    6
    उसे पूछिए सवाल यह सबसे अच्छा है कि आप असुविधाजनक चुप्पी के किसी भी समय कर सकते हैं। आप भी उसके साथ बातचीत शुरू कर सकते हैं, खासकर यदि आप अपने बारे में बात करना बंद करना चाहते हैं
  • छवि शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ टू गॉ फ्रॉम गो अ स्ट्रेंजर, फ्रेंड, टू प्रेफ्रंट चरण 7
    7
    उससे पूछें कि क्या वह सप्ताहांत में व्यस्त है वह अपने दोस्तों को भी आमंत्रित करता है (इसलिए वह यह नहीं सोचेंगे कि यह एक तारीख है)। फिल्मों या वीडियो गेम पर जाएं, या पिज्जा खाने के लिए जाएं (यह हमेशा अच्छा होता है क्योंकि आप खुद को ज्ञात कर सकते हैं)।
  • इमेज का शीर्षक, द बॉय यू लाइक टू टू गो फॉर कुल अजनू, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफ्रीम, चरण 8
    8
    उसे उपहार दें आप इसे जन्मदिन का तोहफा या क्रिसमस का उपहार दे सकते हैं कुछ भी बड़ा नहीं है
  • छवि को शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ टू गॉ फ्रॉम गो अ स्ट्रेंजर, फ्रेंड, टू प्रेफ्रैयर चरण 9
    9
    जब आप 2 या 3 हफ्तों के लिए उससे बात कर रहे हैं, तो वह थोड़ा और इश्कबाज करना शुरू कर देता है। जब वे बात कर रहे हैं या अपनी आँखों में सीधे दिखते हैं, जैसा कि वे बात करते हैं, उनके कंधे को स्पर्श करें। (लेकिन यह अजीब या जुनूनी नज़र न देखें या चारों तरफ बारी न करें)।
  • इमेज का शीर्षक, द बॉय यू लाइक टू गॉ फ्रॉम टू अ स्ट्रेंजर, फ्रेंड, टू प्रेफ्रैयर चरण 10
    10
    एक बार जब आप अधिक बार डेटिंग शुरू करते हैं, तो उसे और अधिक व्यक्तिगत प्रश्न पूछें, और जब वह आपकी ज़िंदगी के बारे में पूछता है तो ईमानदारी से उत्तर दें (जब तक कि यह बहुत ही व्यक्तिगत बात है जिसे आप साझा नहीं करना चाहते हैं), और स्वयं बनें मुझे आपको बताएं, लेकिन सुनिश्चित करें कि यह बहुत तेज़ नहीं है उसे बताइए न जब वह बात करते हैं तो उसे आपके बारे में जानने की जरूरत है। इसे गिरने और आपको हर बार अपने आप को कुछ दिखाएं। इस तरह, आप के बारे में बात करने के लिए कुछ नया होगा, और आपको ऊब नहीं होगा। उबाऊ विषय उसे दूर रखने के लिए नि: शुल्क तरीका हैं, इसके अलावा उसे झूठ बोलने से बचा सच्चाई हमेशा उसे वापस अपने रास्ते मिल जाएगा, और आप को शर्मिंदा अंत हो सकता है
  • छवि शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फ्रॉम कुल अजनू, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफ्रंट चरण 11
    11



    उसे अपने पक्ष से सहज महसूस कर दो। यदि वे अकेले हैं, तो एक आरामदायक बातचीत करें, उन्हें पता करें कि वे किसी भी स्थिति में आपके पक्ष द्वारा सहज हो सकते हैं। वह अपने प्रेमी के रूप में पेश करने का एक बढ़िया तरीका है जब आपको उसकी ज़रूरत होती है तो आपको हमेशा वहां होना चाहिए यह केवल तभी लागू नहीं होता है यदि आप उसकी प्रेमिका बनना चाहते हैं, लेकिन यह आम तौर पर दोस्तों पर लागू होता है। लेकिन यह अभी भी अच्छी सलाह है
  • प्रेक्षक के लिए, 12 से लेकर कुल अजनबी तक, ब्वॉय यू की तरह जाने वाली छवि, शीर्षक से छवि
    12
    यदि आपके पास एक पूर्व है, तो जांच लें कि आपने उसके साथ पूरी तरह से समाप्त कर लिया है। पहली चीज जो आप की जांच करनी चाहिए वह है, अगर उन दोनों के बीच कोई आग नहीं है। अगर ऐसा मामला है, तो आप इसे एक प्रेमी के रूप में नहीं चाहते हैं जानना, लापरवाही से पूछना उसे इस बारे में बात करें कि वह उसके बारे में कैसा महसूस करता है, अच्छा या बुरा हो। क्या वे आपको बताते हैं कि क्या हाल में वे एक-दूसरे को देख चुके हैं, अगर वे अब भी संपर्क में हैं यदि आपको पता है कि उसने उसके साथ समाप्त कर लिया है, तो दो कदम पर जाएं
  • छवि शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फ्रॉम कुल अजनू, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफर्ड चरण 13
    13
    उसे अपने पूर्व के बारे में बताएं उसे पता चले कि आप पहले से ही उसे 100% पार कर चुके हैं पुरुषों को संदेह करना शुरू होता है जब एक महिला अभी भी उसके पूर्व में रुचि रखती है उस प्रकार की महिलाएं न हों वह सिर्फ आपके मित्र के रूप में रहने के लिए सबसे आसान तरीका है।
  • छवि को शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फ्रॉम टू अ स्ट्रेंजर, फ्रेंड, टू प्रेफ्रैयर चरण 14
    14
    उसे सुराग दें कि आप रुचि रखते हैं अपने दोस्त को पता है कि उस लड़के के बारे में आप कितना सोचते हैं और आपको लगता है कि वह एक दिन एक महान प्रेमी होगा। वह संभवत: अपनी पूर्व-गर्लफ्रेंड्स द्वारा विनती की जाती है, खराब हो जाता है, यह जानने के लिए कि वह आपको एक महान प्रेमी होगा, उसके लिए यह ताज़ा हो जाएगा।
  • Video: अनजान लड़की से दोस्ती कैसे करे | अनजान लड़की से कैसे बात शुरू करें | Guru Ghantal

    छवि शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फ्रॉम कुल अजनू, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफ्रेड, चरण 15
    15
    उसे जाने के लिए आमंत्रित करें लेकिन इसे `नियुक्ति` कहते हैं इसके बजाय, मित्रों के रूप में एक रात फिल्मों में उसे आमंत्रित करें यदि वह आपको अगले सप्ताह के अंत में छोड़ने और उसे फिर से पूछने के लिए आमंत्रित करता है, तो अगली बात जो आप जानते हैं वह यह है कि ये दोनों डेटिंग कर रहे हैं।
  • छवि शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फ्रॉम कुल अजनबी, फ्रेंड, टू प्रेयडर स्टेप 16

    Video: लड़की को पहली नजर में ही हो जाये प्यार, इसके लिए करे ये उपाय

    16
    उसे एक पाठ संदेश या ईमेल भेजें उसे पाठ संदेश और कॉमिक मेल भेजें यह आपकी दोस्ती और आपके भावी रिश्ते को बनाने का शानदार तरीका है। पुरुष उन महिलाओं को चाहते हैं जो उनके साथ हो सकते हैं आराम से होने के नाते, आप उसे बता देंगे कि आप एक ही समय में मज़ेदार और महान हैं।
  • छवि को शीर्षक से लड़के यू लिक्ट टू गॉ फ्रॉम कुल अजनू, फ्रॉम फ्रेंन्ड टू प्रेफ्रंट चरण 17
    17
    एक बार जब वे प्रत्येक पर चले गए हैं और अंत में (पर्याप्त नहीं बल्कि) एक बहुत मिले हैं पूछते हैं, "क्या आपने कभी हम कल्पना, तुम्हें पता है है," एक साथ"?"जब आप अकेले होते हैं, तो अन्यथा आप कभी भी नहीं जानते कि आपका जवाब सही है या नहीं। अधिकांश लड़कों का कहना है "यदि आप अपने दोस्तों की कंपनी में हैं, क्योंकि वे हर किसी का ध्यान आकर्षित नहीं करना चाहते हैं। इससे उन्हें हाँ कहने पर दबाव महसूस होता है, क्योंकि, ठीक है, उनके दोस्त उसे परेशान करेंगे और उसे "नहीं" कहने का नेतृत्व करेंगे।
  • इमेज का शीर्षक, द बॉय यू लिक्फ टू गॉ फ्रॉम कुल अजनबी, फ्रेंड, टू प्रेमी चरण 18
    18
    यदि वह कहते हैं, "मुझे लगता है कि हमें अब के लिए अगले स्तर तक नहीं जाना चाहिए"। उन्होंने कहा कि इसका मतलब है, "तुम एक महान दोस्त हैं, लेकिन हम करते हैं अब के लिए प्रेमी नहीं चाहते हैं।" वह अपने निर्णय का सम्मान करता है और दोस्तों के रूप में रहते हैं। निराश के रूप में कार्य न करें, क्योंकि यह दोनों के बीच एक अजीब भावना पैदा करेगा, जो उन्हें लगभग अजनबी बना देगा। और अगर किसी दिन, वे कहते हैं, "अरे, तुम मेरे साथ एक फिल्म देखना चाहते हो? तुम्हें पता है, एक तारीख की तरह? "और फिर मुस्कान (आप जानते हैं कि आप उस पल के लिए इंतजार कर रहे थे!) और कहते हैं," मैंने सोचा था कि तुम कभी नहीं पूछोगे "और अपने होंठ काटने जब आप अपने होंठ काट, तो यह आपको उत्साह और चिंता का एक नज़र है, जो एक अच्छा संकेत है क्योंकि वह जानता है तुम भी घबरा रहे हैं है देता है
  • छवि शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फ्रॉम कुल अजनबी, फ्रेंड, टू प्रेफ्रैयर चरण 1 9
    19
    अगर लड़का कहता है कि अगर पहली बार शांत हो जाए एक ही "अपने होंठ काटने" दिनचर्या लागू करें और अगर वह तुम्हें चुम्बन करने के लिए आता है, तो हर पल का आनंद लें। आप यह नहीं कह सकते कि आप उसे लंबे समय तक नहीं जानते, क्योंकि आप पहले से जानते हैं, दोस्त के रूप में। वह स्वचालित रूप से आपको उसे चुम्बन करने का अधिकार देता है जब वह आपको बाहर आमंत्रित करता है लेकिन पहले उसे चुम्बन मत करो, उसे सम्मान दें, और कुछ तिथियों के बाद, आप सभी चालें जो आप चाहते हैं कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से ब्वॉय यू लाइक टू गॉ फ्रॉम टू अजन अजनर, फ्रेंड, टू प्रेफ्रॉफ्ट चरण 20
    20
    अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो इसे व्यक्तिगत रूप से न लें। समुद्र में अधिक मछलियां हैं किसी दिन तुम उस लड़के को मिलेगी!
  • युक्तियाँ

    • वे क्या कहते हैं पर ध्यान दें, और किसी भी जानकारी को मत भूलना। क्या आप नहीं सोचते हैं कि जब आप किसी को बताते हैं कि आपका जन्मदिन एक निश्चित तारीख है, और अगले दिन वे आपको पूछते हैं कि आपका जन्मदिन कब है?
    • यदि आपको नहीं पता कि बातचीत कैसे शुरू हुई, उसके पक्ष में लापरवाही से गुजरती हैं और कहते हैं `हे, क्या आप लुसी की कक्षा में हैं? क्या आपने इसे देखा है? `
    • ऐसे प्रश्नों से मत पूछो जो एक साधारण हां या ना के साथ उत्तर दिए जा सकते हैं क्योंकि आपको कभी वास्तविक वार्तालाप नहीं होगा।
    • इसे पीस और मुस्कुराओ यदि वह आपको परेशान करता है, तो आप उसे ध्यान से धक्का दे सकते हैं और कह सकते हैं `मैं नहीं गया` या जो भी हो यह स्पष्ट होना स्पष्ट नहीं होना चाहिए, परन्तु प्यार से होना चाहिए।
    • आपको सावधान रहना होगा कि आप अन्य मनुष्यों से बात करने या इश्कबाज़ी न करने के लिए उत्सुक न हों, लेकिन अगर आपको लगता है कि वह आपको पसंद करते हैं, तो यह बुरा लग सकता है और केवल एक चीज जो वह कर सकती है उसे छोड़ने के लिए है।
    • यदि आप बहुत शर्मीले हैं, तो आपको निराश करने में न मिलने के लिए आपकी मदद करने के लिए अपने एक मित्र से पूछें जो भी आप करते हैं, ऐसा मत करो जैसे आप उससे बात नहीं करना चाहते हैं!
    • यदि वह आपको पूछता है कि अगर आप उसे पसंद करते हैं, तो उसे धीरे से जवाब दें, जब कोई भी नजदीक न हो, न ही उसके दोस्त या न ही।
    • ईमानदार रहें और स्वयं बनें रिश्तों में, आपको हमेशा ईमानदार होना चाहिए और स्वयं। उसे बताओ कि आप कैसा महसूस करते हैं
    • आराम करो और अपनी तिथि के साथ मज़े करो।

    चेतावनी

    • उसे परेशान मत करो, लेकिन कभी-कभी उससे संपर्क करना अच्छा होता है, या आप उसे चला सकते हैं और अपनी किताबें फेंक सकते हैं बातचीत शुरू करने का यह एक अच्छा तरीका है
    • अतिरंजना न करें इसका मतलब है, इसे इतना स्पष्ट नहीं दिखाना है, या यह आपको डरा देगा। इसका भी अर्थ है कि आप उनसे पहले बातचीत में बाहर जाने के लिए आमंत्रित नहीं करते हैं।
    • उससे बात करने की कोशिश न करें या उसे 24/7 देखें। यह सभी को डराता है, खासकर उसे।
    • बातचीत में अपने माता-पिता या दादा दादी जैसी चीजों का उल्लेख न करें- यह आपके लिए बहुत असहज होगा, अगर उसने कहा "ठीक है, मेरी दादी कुछ हफ्ते पहले मर गई"।
    • किसी के लिए बदलने की कोशिश मत करो यदि आप ऐसा करते हैं, तो शायद यह इसके लायक नहीं है
    • यदि आप उससे बात करते हैं, तो शर्मीली या लाल मत बनने की कोशिश करें। यह एक संकेत है कि आप इसे पसंद करते हैं!
    • सुनिश्चित करें कि आप मुझे पकड़ नहीं सकते वह गलत संदेश पकड़ सकता है और सोच सकता है कि वह आपको पसंद नहीं करता।
    • अगर आप जिस लड़के के साथ प्यार में गिरते हैं, वह आपको पसंद नहीं करता है, तो वह सिर्फ दोस्त बन सकते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • इस गाइड
    • ट्रस्ट (सफलता की कुंजी है)
    • और लड़का
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com