ekterya.com

अपने प्रेमी को आप की अनदेखी रोकने के लिए कैसे करें

जब आपका प्रेमी आपकी उपेक्षा करता है या आपके कॉल्स या टेक्स्ट मैसेजेस का जवाब नहीं देता तो क्या आप नफरत करते हैं? ऐसा कुछ है जो कई लड़कियों के साथ होता है और कई इसे व्यक्तिगत तौर पर लेते हैं। यदि आप एक प्रेमी होने के थक गए हैं जो आपकी उपेक्षा करता है और बदलना नहीं चाहता है, तो कुछ उपयोगी टिप्स जानने के लिए पढ़ें।

चरणों

भाग 1
अपने स्वयं के व्यवहार का मूल्यांकन करें

छवि का शीर्षक, आपका प्रेमी को अनदेखा करने से रोकें चरण 1
1
सोचें कि क्या शायद आपने अपने प्रेमी को अभिभूत महसूस करने का एक कारण दिया है। यदि आप हाल ही में बहुत आक्रामक या गहन हो गए हैं, तो आपने थोड़ा सा स्थान प्राप्त करने के लिए वापस लिया हो सकता है शायद आप अक्सर पाठ संदेश भेजते हैं या आपने पिछले 3 घंटों के लिए प्रति घंटा 3 बार कहा है। समझें कि लड़कों को आम तौर पर अपने ही स्थान की सराहना करते हैं और हर समय आपके साथ नहीं होने के तथ्य।
  • छवि का शीर्षक, आपका प्रेमी, जिसे आप चरण 2 की अनदेखी करना रोकें
    2

    Video: अगर पति पत्नी में होती है लड़ाई तो बस इन तंत्र प्रयोग को करे, मिलेगा प्यार और सुख - Love & Prosperity

    अपने परिप्रेक्ष्य से चीजों का निरीक्षण करें ऐसे कई वैध कारण हैं जो आपको लगता है कि वे आपको अनदेखा करते हैं लेकिन वास्तव में आपके साथ कुछ नहीं करना है
  • असल में यह व्यस्त हो सकता है शायद आपको हर रोज उससे बात करने की आदत है, लेकिन अचानक आप बात करना बंद कर देते हैं और तत्काल उससे बात करते हैं। एक दिन बीत चुका है लेकिन आप पहले से ही बेताब हैं। दूसरी ओर, यह वास्तव में व्यस्त हो सकता है! यदि ऐसा है, तो यह सबसे अधिक संभावना है कि जब तक यह खाली नहीं हो जाता तब तक आपसे संपर्क नहीं किया जाएगा।
  • आप अच्छी तरह महसूस नहीं कर सकते हैं हाल ही में उसे ठंडा पड़ा है, उसके कंधे या पेट में दर्द हुआ है। सियासी व्यक्ति होने के नाते वह केवल जवाब देना बंद कर देता है, क्योंकि वह आपके लिए बोझ नहीं होना चाहता है या नहीं चाहता कि आप यह जान लें कि वह इतना अच्छा नहीं लगता है।
  • आप थके हुए हो सकते हैं मैं वास्तव में समाप्त हो सकता है वह जो चाहता है वह खोया ऊर्जा को हासिल करने के लिए थोड़ी सी जगह है, इसलिए वह सिर्फ एक हफ्ते से बंद करना चाहता है।
  • वह एक परिवार की समस्या है वह इस बारे में आपके साथ बात करने में सहज महसूस नहीं करता क्योंकि उन्हें पागल, स्वत्वप्रद, अपमानजनक, पारिवारिक सदस्य, आदि के साथ समस्याएं हैं। और विवरण में जाना बहुत मुश्किल है। वह तुम्हें पसंद नहीं करता है, क्योंकि आप एक बार ऐसा करते हैं, भयानक उलझाव हो जाएगा। यह दोनों दिशाओं में एक बहुत सुरक्षात्मक आसन हो सकता है।
  • उसे काम पर एक समस्या है अंतिम शब्द आ रहा है, आपका मालिक हर कदम पर इसे नियंत्रित करता है, काम का भविष्य अनिश्चित है। आपका लक्ष्य आपकी नौकरी के अवसरों को छोड़ने के लिए बचा है और अब के लिए आप व्यतिक्रमण कर रहे हैं।
  • भाग 2
    चीजों की गति धीमा करें

    छवि का शीर्षक, आपका प्रेमी को अनदेखा करने से रोकें चरण 3
    1
    कुछ आराम करो यदि आपको लगता है कि आप हाल ही में "मौजूद" हो सकते हैं, कुछ समय के लिए चीजें शामिल करने का प्रयास करें और उस स्थान को वापस दो, जो आप में रहने की कोशिश की थी। इसका मतलब यह नहीं है कि आप उसे प्यार करना बंद कर देते हैं या आप पूरी तरह से उसे देखने से रोकते हैं, इसका केवल मतलब है कि आप ताल को नियंत्रित करना सीखते हैं और इसे आसान बनाते हैं।
    • टेक्स्ट संदेश न भेजें या पूरे दिन उसे फोन न करें। इसे सच में नहीं करने की कोशिश करो अगर आप उस दिन पूरे नजदीक नहीं हैं, तो उससे बात करें कि आप रिश्ते में क्या उम्मीद करते हैं। यदि आप कुछ चाहते हैं जो वह आपको नहीं दे सकता है, तो एक और प्रेमी को ढूंढना बेहतर होगा
    • पाठ संदेश न भेजें या उसे महत्वहीन चीजों के लिए बुलाएं। उन्हें अपने पसंदीदा टेलिनेवेल के बारे में बताने के लिए उसे कॉल न करें क्योंकि यह बहुत संभावना है कि उसे इसके बारे में कुछ नहीं पता है। आप सोच सकते हैं कि यह महत्वपूर्ण है, लेकिन शायद यह उसके लिए नहीं है
  • छवि का शीर्षक, आपका प्रेमी, जिसे आप चरण 4 की अनदेखी करना रोकें
    2
    उसे अपने मन को नियंत्रित न करें इसके बारे में उदास और भावनात्मक महसूस करना आपके आकर्षण को कम करता है और यह संभव है कि यह कुछ मर्दाना पुरुषों का उद्देश्य है खुश महसूस और अधिक मुस्कान अपने दिनों को इस तथ्य से बाधित नहीं होना चाहिए कि वह आपकी उपेक्षा करता है आप जितना खुश महसूस करेंगे, जितना अधिक आप उस खुशी को खिलाना चाहते हैं।
  • भाग 3
    पता करें कि आपको क्या परेशान है

    छवि का शीर्षक, आपका प्रेमी को अनदेखा करने से रोकें चरण 5
    1
    प्रत्यक्ष रहें उससे पूछें कि क्या वह आपको किसी खास कारण से नजरअंदाज कर देता है। क्या आप उससे परेशान थे? क्या आपने गलती से कुछ बुरा कहा? यदि आप एक विशिष्ट कारण के लिए अजीब व्यवहार करते हैं, तो आपको यह जानना चाहिए कि यह क्या है ताकि आप इसे दोहराए जाने का जोखिम न चलाएं।
    • यदि यह आपको बताता है कि इसे केवल अधिक स्थान की आवश्यकता है, तो यह निर्धारित करें कि क्या ऐसा कुछ है जो आप समर्थन कर सकते हैं यदि आप उन लोगों में से एक हैं जो अपने प्रेमी के साथ एक पूर्ण संबंध बनाना चाहते हैं और उस तरह की जगह को सहन करना मुश्किल होगा, तो संभव है कि चीजें काम न करें।

    भाग 4
    उसके साथ फिर से कनेक्ट करें




    छवि का शीर्षक, आपका प्रेमी को अनदेखा करना रोकना चरण 6
    1
    उसके पास जाओ आपका स्तर जैसा कि हमने पहले उल्लेख किया है, आपके बुजुर्ग आप को अनदेखा कर सकते हैं, इसके कई कारण हो सकते हैं हालांकि, मैं आपको जवाब नहीं दे सकता क्योंकि मुझे विश्वास है कि जो बातें आप कहते हैं वह महत्वपूर्ण नहीं हैं हो सकता है कि उसके लिए जो बातें आप कहते हैं वह खाली हैं, वास्तव में एक जवाब देने योग्य नहीं हैं या फिर चर्चा को भड़काने के लिए। उसके स्तर से बात करना सीखो और उसे फिर से बहुत कम समय में दिलचस्पी मिलेगी या सिर्फ अपने मित्रों के लिए मसलन के बारे में गपशप और टिप्पणियां छोड़ दें।
    • उससे बात करें कि वह क्या प्यार करता है शायद आप खेल, रेसिंग या रसायन विज्ञान की तरह यह वास्तव में कुछ भी हो सकता है वह बात करता है कि वह क्या पसंद करता है और उन चीजों के बारे में उत्साहित करता है जो उसे मोहित करते हैं। सभी लड़कों के पास जुनून है, आपको इसे खोजने की जरूरत है
    • उन चीज़ों के बारे में उनसे पूछो जिनकी वह पसंद करती है उसे पूछिए कि वह उन चीज़ों को क्यों पसंद करता है, उसे अपने पसंदीदा मनोरंजन का वर्णन करने के लिए कहें और उसे इसमें कैसे दिलचस्पी मिली? यदि आप वास्तव में उसी चीज से प्यार करते हैं, तो वह आपको अनदेखा नहीं कर सकता।
    • जब तुम बात कर रहे हो तब बाधा मत करो। जब आप पूरी तरह से कुछ के बारे में उत्साहित हैं, तो मुझे बात करते रहें। जब आपको भावनाओं का यह रोमांच होता है तो बाधा न दें।
  • छवि का शीर्षक, आपका प्रेमी को अनदेखा करने से रोकें चरण 7
    2

    Video: प्यार को भुलाने के लिए क्या करें || What to do to forget love

    एक नियुक्ति के लिए प्रयास करें उसे बताओ कि आप एक नियुक्ति करना चाहते हैं और भाग्य के साथ, वह महसूस करेगा कि आप इस समस्या को हल करना चाहते हैं। यदि आपको यह नहीं पता है, तो आपको यह पता लगाना होगा कि इसे कैसे ठीक करना है। नियुक्ति ठीक हो जाने पर भुगतान करने के लिए यह एक छोटी सी कीमत होगी
  • कुछ ऐसा करने के लिए मत भूलना जिसे आप पसंद करते हैं। शॉपिंग कुछ ऐसा हो सकता है जिसे आप पूरे दिन कर सकें अगर आपके पास मौका था, लेकिन संभवतः यह आपके विचार की एक महान तिथि नहीं है निर्धारित करें कि क्या आप एक मनोरंजन पार्क, सिनेमा के लिए, एक बैंड के संगीत कार्यक्रम में जा सकते हैं, जिसे आप पसंद करते हैं आदि।
  • सबसे अच्छा संभव तरीका, मुस्कान और कंघी के रूप में वह पसंद में तैयार हो जाओ कभी-कभी, सभी लड़कों को यह महसूस करना होता है कि उनकी लड़की ब्लॉक पर सबसे सुंदर लड़की है। यह आपकी दुनिया को हिला देना चाहिए
  • नियुक्ति के दौरान सकारात्मक पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें उसे ध्यान केंद्रित रखें, उसे पूछें, चंचल, स्नेही और आशावादी बनें। उसे सबकुछ बेहतर बनाने का एक मौका दें और उसे याद दिलाना याद रखें कि वह पहली जगह में आपका प्रेमी क्यों है।
  • अगर नियुक्ति ठीक नहीं जाती है, तो उसे बताएं कि आपको उम्मीद है कि वह वास्तव में उसके साथ जुड़ने का मौका है और आप इस तथ्य के बारे में चिंतित हैं कि वे पहले की तरह ऐसा नहीं कर रहे हैं। यदि आपको अभी भी दिमाग नहीं लगता है, तो आप एक और मौका के लायक नहीं हैं।
  • भाग 5
    चीजें एक स्तर से परे ले जाओ

    छवि का शीर्षक, आपका प्रेमी, जिसे आप चरण 8 की अनदेखी करना रोकें
    1
    यह सम्मान की मांग करता है अगर आपको लगता है कि आप चीजों को बदलने और इसे अनुमति देने के अपने प्रयासों के बाद खुद को अनदेखा कर सकते हैं, तो आप इसके साथ भाग लेंगे यदि आप उसे बताकर सम्मान की मांग करते हैं कि आप क्या बर्दाश्त करेंगे और जो नहीं करेंगे, तो उसके पास कोई दूसरा विकल्प नहीं होगा।
    • समझाओ कि आप कैसा महसूस करते हैं उसे बताएं कि उसे अपना संचार सुधारने की जरूरत है और आप इसे करने की भी कोशिश करेंगे। उसे बताएं कि अगर संचार में सुधार नहीं होता है, तो आपको रिश्ते को समाप्त करने पर विचार करना आवश्यक हो सकता है।
    • अगर वह तुम्हें प्यार करता है और आपकी माँगता है, तो वह एक पल में बदल जाएगा। अगर वह तुम्हें प्यार नहीं करता है या आपका सम्मान नहीं करता है, तो आप उसके साथ क्यों रहना चाहेंगे?
  • इमेजिंग इमेजिंग ग्रो ऑफ ब्वॉयफेंड टू द इग्नोरिंग आप स्टेप 9
    2
    थोड़ी शीतलता के साथ रहना दोनों लिंगों के अपने दोस्तों के साथ बाहर जाओ सुनिश्चित करें कि आप समझते हैं कि आपके पास जीवन भी है और आप भाग्यशाली हैं कि आप इसे इसमें शामिल करते हैं।
  • अधिकांश लोग तुरंत लौट आएंगे और आप की अनदेखी करना बंद कर देंगे, खासकर यदि आप अन्य बच्चों के साथ बाहर जाते हैं वे बहुत क्षेत्रीय लोग हैं - इसी तरह पुरुष काम करते हैं।
  • यदि यह आपके पास वापस नहीं आ रहा है और आप की अनदेखी कर रहा है, तो अपने आप से पूछें कि क्या आप चाहते हैं कि आपके पास रिश्ते हैं किसी अन्य व्यक्ति का 100% प्रयास शायद आपके हिस्से पर 50% से अधिक प्रयास है।
  • छवि का शीर्षक, आपका प्रेमी को अनदेखा करने के लिए चरण 10 को अनदेखा करें
    3
    यदि आपको लगता है कि वह आपको धोखा देता है, तो उसे समाप्त करें बेशक, यह बेहतर होगा अगर आपके पास सबूत है आपको उसके साथ तोड़ना नहीं चाहिए क्योंकि आपके पास "भावना" है लेकिन अगर आपको लगता है कि चीजें अच्छे नहीं हैं, तो बातचीत करें और पता करें कि क्या होता है। यदि कोई गलती नहीं है और जिस तरह से चीजें हैं, तो आप शायद दूसरे लड़के की तलाश करना चाहते हैं, क्योंकि आपके बीच का रिश्ता काम नहीं करता है।
  • युक्तियाँ

    • हर संदेश के लिए उत्साहित न करें या आपको कॉल प्राप्त करें, बस शांत हो जाओ यदि वह आपको कॉल करता है या आपको एक पाठ संदेश भेजता है, तो उत्तर देने के लिए अपना समय लें। उदाहरण के लिए, आप दो बार जब तक वह जवाब देने के लिए लेता है आप ले सकते हैं
    • अगर आप अपने नाराजगी को दिखाने के लिए "सज़ा" के रूप में अपने आप को अनदेखा करते हैं, जब चीजें बेहतर हो जाती हैं, तो आप यह संकेत दे सकते हैं कि आपको ऐसा इलाज पसंद नहीं है हालांकि, यदि आप ऐसा करते रहेंगे, तो आपको रिश्ते को समाप्त करना पड़ सकता है क्योंकि ऐसा कोई सौदा आपके लिए या उसके लिए स्वस्थ नहीं है।
    • कभी-कभी, यह उतना बुरा नहीं है जितना लगता है। एक क्षण प्रतीक्षा करें, उदाहरण के लिए, एक पाठ संदेश भेजें: "नमस्ते! आप कैसे हैं? " अक्सर आप व्यस्त हो सकते हैं या आपने अपना संदेश नहीं देखा हो सुनिश्चित करें कि आप उसे एक पाठ संदेश भेजते हैं या उसे फोन करते हैं जब आप जानते हैं कि वह आपको जवाब दे सकता है।

    चेतावनी

    • इसे आप पर पारित नहीं होने दें लड़कों के लिए लड़कियों को उनके पक्ष में हमेशा के लिए इंतजार करना अगर चीजें अच्छी तरह से नहीं जातीं, तो आप की अनदेखी करें या आपको अच्छा या खुश नहीं लगता, रिश्ते समाप्त होते हैं। आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ बहुत सहज महसूस करेंगे, जो आपकी योग्यता के साथ आपके साथ व्यवहार करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com