ekterya.com

कैसे एक अज्ञात लड़की बनाने के लिए अपने सबसे अच्छे दोस्त

क्या आप चाहते हैं कि लड़की आपको अपना सबसे अच्छा दोस्त बनना चाहती हो? आप जिसमें आप अपने नए सबसे अच्छा दोस्त बनने के लिए निर्धारित किया है इस महान महिला बनाना चाहते हैं, तो आप अपने आप को लागू करने के लिए प्रयास करना चाहिए, आप अपने बारे में अच्छा महसूस कर, और (इस पर बहुत ज्यादा दबाव डाले बिना) एक स्थायी और सार्थक दोस्ती बनाने । यदि आप अपने कार्ड को अच्छी तरह से खेलते हैं, तो इससे पहले कि आपको पता चल जाए, आपके पास एक नया अविश्वसनीय सबसे अच्छा दोस्त होगा।

चरणों

भाग 1
आपका ध्यान आकर्षित करें

अपने सर्वश्रेष्ठ दोस्त में एक अज्ञात लड़की बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
निर्धारित करें कि आप इसके बारे में पहले से कुछ सीख सकते हैं। अगर आप उससे बात करने से पहले (कुछ पर जासूसी के बिना) लड़की के बारे में कुछ बातें जानते हैं, तो वह पहली बातचीत शुरू करने में आपकी मदद कर सकती है। इसे बहुत स्पष्ट बनाने के बिना, आप कुछ लोगों को यह पूछने के लिए कह सकते हैं कि वे क्या चाहते हैं या यहां तक ​​कि संक्षेप में अपने फेसबुक प्रोफ़ाइल पर जाकर कुछ विचार प्राप्त करने के लिए कि वे कौन हैं इससे आपको और अधिक विषय मिल सकते हैं जिनसे आप अनौपचारिक रूप से उल्लेख कर सकते हैं या आपकी पहली बातचीत कहां ले सकते हैं।
  • उस ने कहा, शायद आपको यह उल्लेख नहीं करना चाहिए कि आपने अन्य लोगों से इसके बारे में पूछा है या आपने अपने फेसबुक प्रोफाइल का दौरा किया है। तुम नहीं चाहते हो कि मैं सोचूं कि तुम उसे बहुत करीब से देख रहे हो।
  • अपने सर्वश्रेष्ठ दोस्त में एक अज्ञात लड़की बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    अपने आप को परिचय दोस्ती शुरू करने के लिए आपको पहला खेल करना चाहिए, इससे पहले कि वह खुद को पेश करे। आपको इसके बारे में बहुत आक्रामक होने या व्यवहार करने की आवश्यकता नहीं है जैसा कि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त बनना चाहते थे। बस उसे नमस्कार, उसे अपना नाम बताएं और उससे पूछें कि वह कैसी है। सुनिश्चित करें कि आप उसे एक अच्छा समय पर पहुंचते हैं, जब वह किसी चीज़ के बारे में व्यस्त या चिंतित नहीं लगती है और अनौपचारिक रूप से व्यवहार करती है।
  • बस कुछ कहना "हाय, मेरा नाम डेविड है आपसे मिलकर अच्छा लगा आपका नाम क्या है? "और वहां से शुरू होता है
  • बहुत सारे सवाल मत पूछो या उन्हें अपने बारे में तुरंत बताएं या आपको दिक्कत हो जाएगी। इसे आसान ले लो और दोस्ती करने के लिए दोस्ती का समय दें।
  • उस समय का पता लगाने की कोशिश करें जब लड़की अकेले रहती है ताकि उसका ध्यान हो। यदि आप उस समय उनसे बात करने की कोशिश करते हैं, जब उसके आस-पास बहुत से लोग हैं, तो आप सर्वोत्तम संभव छाप नहीं दे सकते।
  • अपने सर्वश्रेष्ठ दोस्त में एक अज्ञात लड़की बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 3

    Video: दीवानापन - अर्जुन रामपाल, दीया मिर्जा, विनोद खन्ना, ओम पुरी - Full HD बॉलीवुड हिंदी एक्शन फिल्म

    3
    उसके बारे में अपने प्रश्न पूछिए एक बार जब आप उससे बात करना शुरू कर देते हैं, तो आप उसे उसके बारे में पूछना शुरू कर सकते हैं ताकि आप उसे थोड़ी सी जान सकें। सच्चाई यह है कि जब मित्र बनने की बात आती है, दिलचस्प होने की तुलना में रुचि रखने के लिए ज़रूरी है अपने सभी मजाकिया चुटकुले या महान कहानियों के साथ उसे प्रभावित करने की चिंता करने की बजाय, वह कौन है, में एक वास्तविक रुचि दिखाने पर ध्यान केंद्रित करें। बस सुनिश्चित कर लें कि मैं आपको कुछ सवाल पूछता हूं ताकि आपको पूछताछ नहीं महसूस हो। ये कुछ चीजें हैं जो आप पूछ सकते हैं:
  • उनके शौक
  • आपका परिवार
  • आपका पसंदीदा टीवी शो, अभिनेता, संगीतकार और फिल्में
  • गर्मियों के लिए आपकी योजनाएं
  • आपके पालतू जानवर
  • अपने सर्वश्रेष्ठ दोस्त में एक अनजान लड़की बनाएं शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    सिंकेट्रेट थोड़ा एक बार जब वे थोड़ी अधिक बात करना शुरू करते हैं, तो आप उनसे अपने बारे में बात कर सकते हैं ताकि दोनों एक दूसरे को सचमुच जान सकें। आपको एक बार में सब कुछ बताने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन एक बार जब आप अधिक आरामदायक महसूस करते हैं, तो आप उन चीजों के बारे में बात कर सकते हैं जो आपकी रुचि या आप चाहते हैं। जब आप थोड़ी शिकायत कर सकते हैं, आपको पहली बातचीत के दौरान थोड़ा अधिक सकारात्मक होने पर ध्यान देना चाहिए ताकि मैं आपके साथ बात करना जारी रखना चाहता हूं। ये कुछ चीजें हैं जो आप उसे बता सकते हैं:
  • अपने भाइयों
  • आपकी पसंदीदा अतिरिक्त गतिविधियों
  • जिन चीजों को आप अपने दोस्तों के साथ करना पसंद करते हैं
  • आपका पसंदीदा भोजन
  • आपका सबसे दिलचस्प अनुभव
  • अपने अतीत के बारे में कुछ अनोखा
  • अपने सर्वश्रेष्ठ दोस्त में एक अज्ञात लड़की बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    एक तारीफ करें जब आपको उसकी प्रशंसा करने की आवश्यकता नहीं होती है या उसे बहुत पसंद है, तो एक अच्छी बधाई करने से दोस्ती में सुधार हो सकता है। उस चीज़ को चुनें जो इसे बाहर खड़ा कर दें या जो उसके लिए स्पष्ट रूप से महत्वपूर्ण है और उसे बताएं कि उसे खुद के बारे में अच्छा लगता है यह बहुत व्यक्तिगत नहीं है, क्योंकि आप अभी भी एक-दूसरे को इतनी अच्छी तरह से नहीं जानते हैं - वास्तव में, वार्तालाप शुरू करने का एक शानदार तरीका हो सकता है। ये कुछ तारीफ आप कर सकते हैं:
  • "मुझे लगता है कि पिन प्यार करता हूँ, यह इतना फैशनेबल है क्या यह एक पारिवारिक विरासत है? "
  • "यह स्वेटर अविश्वसनीय है मुझे लगता है कि मैं एक गुलाबी परिधान के साथ कभी अच्छा नहीं लगेगा, लेकिन यह आप पर अच्छा लग रहा है। "
  • "आप उन लोगों के साथ बहुत अच्छे हैं जो आप जानते हैं। मुझे यकीन है कि आप किसी के साथ बातचीत शुरू कर सकते हैं। "
  • अपने सबसे अच्छे दोस्त में एक अनजान लड़की बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    अपने व्यक्तित्व का एक विचार दें एक बार जब आप उसे थोड़ा और जानते हैं, तो आपको यह पता चल जाएगा कि वह एक व्यक्ति के रूप में कौन है। शायद उनका व्यक्तित्व अधिक डरपोक है या शायद यह असाधारण और अजीब है लेकिन वह कभी-कभी मूडी है। जब आपको अपने आप को अवश्य ही रहना चाहिए, आपको उस व्यक्ति के बारे में पता होना चाहिए, जिसे आप कर रहे हैं, आप जानते हैं कि जब आप उसके साथ दोस्ती बनाने का प्रयास करेंगे तो सबसे अच्छा क्या होगा।
  • यदि वह क्रोधी है, तो उसे दिल में नहीं लेना चाहिए, अगर आप उसे एक मिनट खुश कर रहे हैं और अगले को परेशान करते हैं बस यह तुम्हारी गलती नहीं मानते हैं और ध्यान रखें कि ये चीजें होगी।
  • यदि आप शर्मीली हैं, तो ध्यान रखें कि आपको भरोसा करना शुरू करने में थोड़ी देर लगेगी। धीरज रखो और तुरंत अपने सबसे अच्छे दोस्त बनने के लिए उसे जल्दी मत करो
  • यदि यह थोड़ा असाधारण है, तो आपको अपने विलक्षण भाग का पता लगाना चाहिए। मॉल के माध्यम से चलने की तरह, कुछ अधिक उम्मीद करने के बजाय, उसे ब्लूग्रास त्योहार पर जाकर या अपनी सुशी तैयार करने के लिए उससे कुछ कम परंपरागत करने के लिए कहें।
  • आपका सर्वश्रेष्ठ दोस्त में एक अज्ञात लड़की बनाओ शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    7
    उसे अनौपचारिक रूप से छोड़ने के लिए आमंत्रित करें एक बार जब आप उसे थोड़ा बेहतर जानते हैं, तो वे और अधिक समय डेटिंग शुरू कर सकते हैं यदि आपके पास कुछ अच्छी वार्ताएं हुई हैं और आपको लगता है कि आप वास्तव में साथ रहे हैं, तो आप उसके साथ अधिक समय बिताने का प्रयास कर सकते हैं। आपको उसे बिना किसी दबाव के एक गतिविधि के लिए आमंत्रित करना चाहिए, जैसे कि पार्टी को संगठित करना या फिल्म बनाना, ताकि आपको हर समय उसके साथ बात करनी पड़े। अगर आप उसे अच्छी तरह जानने के बिना लंबी पैदल यात्रा या एक सप्ताह के अंत में यात्रा करने के लिए आमंत्रित करते हैं, तो आपको सबसे पहले आम बातों को खोजने में कठिनाई होगी।
  • आप कुछ कह सकते हैं "अरे, मैं तुम्हें लिली एलेन की तरह जानता हूं, वह कुछ हफ्तों में शहर में एक संगीत कार्यक्रम देगी और मैं कुछ दोस्तों के साथ जाऊँगा। क्या आप हमारे साथ जाना चाहते हैं? "
  • आप यह भी कह सकते हैं "क्या आप चाहते हैं कि हम अगले इतिहास परीक्षण के लिए एक साथ अध्ययन करें? जब मैं अपने दम पर अध्ययन करता हूं तब मुझे कुछ समस्याएं हैं ... "
  • इसके बारे में अनौपचारिक रूप से कार्य करें और इसे बहुत कठिन न करें। कुछ कहो "मुझे आपको अपना फ़ोन नंबर दें शायद हम सप्ताहांत में बात कर सकते हैं। "
  • भाग 2
    एक गहरी दोस्ती का विकास करें

    अपने सर्वश्रेष्ठ दोस्त में एक अज्ञात लड़की बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 8

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    1
    उसके साथ संवाद करें जैसे-जैसे वे एक दूसरे को बेहतर जानते हैं, वे एक दूसरे के जीवन का एक नियमित हिस्सा बन जाते हैं। यदि आप रिश्ते को और अधिक गहरा और पुरस्कृत करने के लिए चाहते हैं, तो आपको अपने नए दोस्त के साथ संवाद करना चाहिए ताकि वह जान सके कि वह अपने दिन में कैसा कर रही है। आप एक महत्वपूर्ण परीक्षा से पहले उसे शुभकामनाएं दे सकते हैं या उससे पूछ सकते हैं कि उन्होंने अपने फुटबॉल के खेल में कैसा किया। उसे देखने दो कि आप उसे अपने दिन के हर विवरण के बिना पूछने के बिना क्या करता है।
    • सुनिश्चित करें कि वह आपके साथ संपर्क में रहती है। अगर आपको लगता है कि आप हमेशा एक फोन कर रहे हैं या आपको पाठ संदेश दे रहे हैं, तो आपको थोड़ी दूर वापस करना चाहिए ताकि शेष राशि मिल सके
    • उसके साथ संचार करने के लिए कि वह कैसी है, खासकर अगर उसे बुरा दिन मिला है, तो आपको यह दिखाया जाएगा कि आप सिर्फ खुद से ज्यादा परवाह करते हैं और आप जान-बूझकर जाने वाले व्यक्ति हैं
  • अपने सर्वश्रेष्ठ दोस्त में एक अनजान लड़की बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 9
    2
    उसे हर समय उसके पक्ष में बहुत अधिक दबाव डालना न दें। जब आप बस एक-दूसरे को जानना चाहते हैं, तो आपको एक साथ खर्च करने के समय में इसे आसान करना चाहिए। उसे विद्यालय के बाहर सप्ताह में एक या दो बार देखकर दोस्ती करना शुरू करना चाहिए। एक बार जब आप एक धीमी और स्थिर दिनचर्या में प्रवेश किया है, वे भी एक साथ एक छोटे से अधिक समय बिताने सकता है, लेकिन अगर आप अपने पक्ष में होने के लिए सभी कुछ ही दिनों बाद वे मिले आप से पूछना चाहता शुरू करते हैं, आप अभिभूत महसूस और दूर होगा।
  • हमेशा ऐसा न हो जो आपको एक साथ समय बिताने के लिए कहता है। उसे आपको भी पूछना चाहिए।
  • वे समूह में लगातार और फिर अकेले, आइसक्रीम या योग कक्षा के लिए जाने के लिए शुरू कर सकते हैं।
  • एक बार जब आप एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं, तो आप एक साथ बिताए जाने वाले समय को इतनी नियोजित नहीं लगेगा और आप किसी भी गतिविधि को ध्यान में रखते हुए छोड़ सकते हैं।
  • अपने सर्वश्रेष्ठ दोस्त में एक अज्ञात लड़की बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 10
    3
    अपने दूसरे दोस्तों से ईर्ष्या न करें यदि आप एक मजबूत दोस्ती का विकास करना चाहते हैं, तो आपको अपने भविष्य के सर्वश्रेष्ठ दोस्त के बारे में जानने की कोशिश करनी चाहिए कि उन्हें कमाने के बजाय बेशक, आप चाहते हो सकता है आपके हमेशा तुम्हारे साथ है, लेकिन अगर आप अपने अन्य दोस्तों के मजाक बनाने या आप उन लोगों के साथ समय बिताने के लिए मना कर दिया एक समूह के बीच में उसके साथ रहने के लिए कठिन हो जाएगा। इसके विपरीत, अपने दोस्तों को जानने के लिए हर समय उनके साथ अकेले रहने की बजाय समूह का हिस्सा बनने के लिए एक वास्तविक प्रयास करें।
  • यदि आप अपने दूसरे दोस्तों के साथ क्रूर या ठंडे होते हैं, तो वे आपको बताएंगे कि आप से दूर रहें। एक अच्छा प्रभाव बनाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें और वे आपके साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं।
  • इसके अलावा, यदि आप अपने दोस्तों को घृणा करते हैं, तो आपको मित्रता से खुश रहने के बजाय असुरक्षित दिखाई देंगे।
  • अपने सर्वश्रेष्ठ दोस्त में एक अनजान लड़की बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 11
    4
    उसे अनुकरण करने की कोशिश न करें दोस्ती गहराई के रूप में, आपको अपने नए मित्र के साथ और अधिक चीजों का आनंद लेना चाहिए और इस तरह एक और व्यक्तिगत स्तर पर एक-दूसरे को जानना चाहिए। हालांकि, इसे जीतने के लिए अपने नए दोस्त के रूप में कार्य करने की कोशिश मत करो। बहुत से लोग ऐसा करते हुए शुरू करते हैं जब वे किसी नए को मिलते हैं जो उन्हें लगता है कि वह महान है, लेकिन आपको स्वयं रहना चाहिए और इसे स्वीकार करना चाहिए जो कि है।
  • आपको उसके जैसे ड्रेसिंग शुरू करने की आवश्यकता नहीं है, उसके समान कार्य करें या जिस तरीके से वह बातचीत करता है, उसके करीब की तरफ देखने के लिए। वास्तव में, ऐसा करने से आपको सतर्क हो सकता है
  • यदि अन्य लोगों ने संकेत दिया है कि आप अपने नए मित्र के रूप में अधिक से अधिक कार्य कर रहे हैं, तो अपनी रूचि और व्यक्तित्व पर बल देने पर ध्यान केंद्रित करने का प्रयास करें।



  • अपने सबसे अच्छे दोस्त में एक अज्ञात लड़की बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 12
    5
    उन चीजों को ढूंढें जो उनके समान हैं जैसा कि आप एक-दूसरे को बेहतर जानते हैं, आपको आम जमीन के आधार पर संबंधों को मजबूत करना चाहिए। शायद आप देखते हैं कि उनके पास एक ही पसंदीदा टेलीविजन शो, राजनीति के बारे में एक ही राय, रचनात्मक लेखन के लिए एक प्यार या हास्य का एक ही असाधारण अर्थ है। इससे साझा रुचियों के आधार पर मित्रता अधिक मजबूत हो सकती है और उन्हें और चीजें दे सकती हैं जो वे एक साथ कर सकती हैं।
  • हालांकि, अगर आपको लगता है कि आपके पास आम में एक मिलियन चीजें नहीं हैं तो चिंता न करें। कभी-कभी, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप आम में हो सकते हैं आपके स्वभाव यदि उनके पास दुनिया के बारे में एक समान राय है, तो वे समान हितों को बांटने के बावजूद, उनकी दोस्ती स्थायी बना सकते हैं।
  • रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए वे अपनी कुछ पसंदीदा चीजों को भी पेश कर सकते हैं आपका नया मित्र आपके साथ नृत्य कक्षाओं में भाग लेना पसंद कर सकता है और आप उसके साथ एक कॉन्सर्ट में बहुत अच्छा समय ले सकते हैं।
  • अपने सबसे अच्छे दोस्त में एक अज्ञात लड़की बनाओ शीर्षक वाला चित्र चरण 13
    6
    एक-दूसरे की सहायता करें दोस्ती बढ़ाने के लिए एक और तरीका है जब उन्हें एक अतिरिक्त समर्थन की आवश्यकता होती है। इसका मतलब यह हो सकता है कि जब आप व्यस्त दिन दोपहर के भोजन के लिए तैयार हो जाएं, तब आपको स्कूल में ले जाने के लिए कहें, या जब आपको भावनात्मक समर्थन की आवश्यकता होती है तब संवाद करें। सच्चे दोस्त एक-दूसरे की मदद करते हैं और हर एक को अधिक सक्षम और मजबूत महसूस करने के लिए वहां मौजूद होते हैं।
  • आपका मित्र हमेशा स्वीकार नहीं कर सकता है कि उसे मदद चाहिए हालांकि, अगर आप स्पष्ट रूप से देखते हैं कि आपको कठिनाइयां हैं और आपको समर्थन की आवश्यकता हो सकती है, तो उसे तब तक संकोच न दें जब तक वह घुटन महसूस न करे।
  • बस सुनिश्चित करें कि मदद बदले में है आप ऐसा नहीं होना चाहिए, जो हमेशा इस बात का एहसान करते हैं या चाहना चाहते हैं कि वह आपका लाभ उठा रही है।
  • अपने सर्वश्रेष्ठ दोस्त में एक अज्ञात लड़की बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 14
    7
    अपने दूसरे दोस्तों और परिवार से मिलें यदि वे करीब आना शुरू करते हैं, तो आपको उनके जीवन के अधिकांश पहलुओं का एक हिस्सा बनने का प्रयास करना चाहिए। यदि आप घर जाते हैं, तो आपको अपने माता-पिता से बात करनी चाहिए ताकि वे जान सकें कि आप एक अच्छे प्रभाव हैं और अपने भाइयों के प्रति दया दिखाने की कोशिश करें, भले ही वे छोटे हों। यदि आपके मित्र अक्सर आपके पक्ष में होते हैं, तो उन्हें जानते हैं और उनका इलाज करें जैसे कि वे आपकी भी हैं, वे कौन हैं में एक वास्तविक रुचि दिखाते हैं।
  • यदि आप वास्तव में अपने परिवार के साथ नहीं लेते हैं, तो उसके बारे में बहुत चिंता मत करो बस के रूप में आप के रूप में दोस्ताना होने की कोशिश कर सकते हैं।
  • आप अपने मित्र को अपने परिवार और दोस्तों को भी जानते हैं, ताकि दोनों एक-दूसरे के जीवन में अधिक शामिल हो सकें।
  • अपने सर्वश्रेष्ठ दोस्त में एक अज्ञात लड़की बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 15
    8
    उसे खुद के बारे में अच्छा लग रहा है सबसे महत्वपूर्ण बातों में से एक आप एक संभावित सबसे अच्छे दोस्त के रूप में कर सकते हैं, अपने दोस्त को एक अद्भुत, दिलचस्प और सुंदर व्यक्ति की तरह महसूस करना है जो जानने योग्य है उसे ईमानदारी से तारीफ दें, हर बार जब वह एक महान क्षण के माध्यम से जाती है तो उसे प्रोत्साहित करें और उसे बताएं कि उसे अविश्वसनीय और अनोखी बनाती है। यदि आपके पास कोई बुरा दिन है, तो आपको यह बताए हुए एक नोट लिखें कि यह कितना अद्भुत है यदि आपका प्रेमी उसे छोड़ देता है, तो उसे एक मूर्ख रोमांटिक फिल्म देखने के लिए आमंत्रित करें और जब वह रोती है, तब उसे सुनो।
  • आपका मित्र समर्थन के लिए आपके पास आएगा, इसलिए आपको उसे मोटी, गूंगा या आप से नीचा नहीं लगना चाहिए। उसे प्रोत्साहित करने और दोस्ती मजबूत बनाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें
  • बेशक, आप उसे स्नेह के साथ या तो नहीं करना चाहेंगे उसे खुद के बारे में अच्छा महसूस करने का प्रयास करें, जब तक वह आपके लिए ऐसा ही करती है
  • भाग 3
    सबसे अच्छे दोस्त बनें

    अपने सर्वश्रेष्ठ दोस्त में एक अज्ञात लड़की बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 16
    1
    चीज़ें एक साथ करें कुछ और जो आप और आपके सबसे अच्छे दोस्त एक साथ कर सकते हैं वह नई और रोमांचक चीजों की कोशिश करना है जो आप हमेशा करना चाहते थे यह एक रॉक क्लाइम्बिंग हो सकता है, एक त्वरित तिथि पर एक साथ जा सकता है, एक शहर की यात्रा ले सकता है या एक डांस क्लास ले सकता है। कुछ मस्ती के बारे में सोचें जो आप दोनों करना चाहते थे और फिर इसे बाहर ले जाने के लिए एक प्रयास करें ताकि आप कुछ और करने के लिए मज़ेदार हो सकें जैसे तुम करीब हो
    • कौन जानता है, अगर वे वास्तव में जो कुछ उन्होंने किया है, तो यह "उनका पसंदीदा मनोरंजन" बन सकता है कि वे हमेशा एक साथ करते हैं। वे यहां तक ​​कि यह जानने के बिना एक नई परंपरा विकसित कर सकते हैं!
  • अपने सर्वश्रेष्ठ दोस्त में एक अज्ञात लड़की बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 17
    2
    बुरे समय के दौरान उसकी तरफ से रहो। सच्चे दोस्त सिर्फ एक साथ समय व्यतीत नहीं करते हैं जब वे बहुत अच्छे मूड में हैं। वे बुरे समय और मज़ेदार परिस्थितियों में भी मौजूद हैं। यदि आपके मित्र का बुरा दिन है, तो आपको उसकी सहायता करने के लिए, उसकी समस्याओं को सुनने के लिए और यदि वह आपको पूछे तो उसे सलाह देने के लिए होना चाहिए। अपने नए दोस्त की सहायता के लिए जब आपको इसकी ज़रूरत होती है, तो यह संबंध पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हो जाएगा।
  • अगर कुछ स्पष्ट रूप से गलत है, लेकिन आप इसके बारे में बात नहीं करना चाहते हैं, तो आपको उसे बताना चाहिए कि जब आप ऐसा करने के लिए उसे मजबूर किए बिना बात करने के लिए तैयार हैं।
  • बुरे समय के दौरान आपका सबसे अच्छा दोस्त भी आपके लिए होना चाहिए। आपके पक्ष द्वारा आपके सबसे अच्छे दोस्त होने के द्वारा आपका समर्थन नेटवर्क मजबूत होगा
  • अपने सर्वश्रेष्ठ दोस्त में एक अज्ञात लड़की बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 18
    3
    अपने आप को स्थान दें वे प्रत्येक दूसरे को एक साथ बिना खर्च किए, सबसे अच्छे दोस्त हो सकते हैं आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप और आपके सबसे अच्छे मित्र अलग-अलग दोस्ती बनाए रखें और पढ़ाई, परिवार के लिए समय और अपने स्वयं के हितों का पीछा करें। करीबी दोस्त होने के लिए, सब कुछ एक साथ करना जरूरी नहीं है और वास्तव में, रिश्ते अधिक रोचक होंगे यदि वे अलग-अलग समय बिताते हैं ताकि वे अपने अनुभवों को साझा कर सकें।
  • आप अपने सबसे अच्छे दोस्त को आपसे घुटन महसूस करने के लिए नहीं चाहते उसे बिना पूछे कि वह हर समय क्या करता है, वह अपने स्वयं के मामलों का ध्यान रखे। यदि आप अन्य दोस्तों के साथ बाहर जाते हैं, तो आपको हमेशा उसके साथ जाने के लिए आमंत्रित नहीं करना चाहिए।
  • अपनी हितों का पीछा करते हुए समय बिताते हैं, चाहे आप गाने लिखते हों या कोई भाषा सीखते हैं, तो आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त से एक व्यक्ति के रूप में बढ़ने में मदद मिलेगी।
  • अपने सर्वश्रेष्ठ दोस्त में एक अज्ञात लड़की बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 1 9
    4
    अकेले रहने के लिए समय ले लो, कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या यद्यपि उनका जीवन बदलता है और अधिक जटिल हो जाता है जैसे वे बड़े हो जाते हैं, अगर वे वास्तव में सबसे अच्छे दोस्त बने रहना चाहते हैं, तो उन्हें हमेशा एक साथ बात करने और एक साथ रहने के लिए समय लेना चाहिए, भले ही वे अक्सर ऐसा नहीं कर सकें। यहां तक ​​कि जब वे देश के विपरीत शहरों में रहते हैं, तो उन्हें फोन पर या पाठ संदेश या ईमेल के माध्यम से महीने में कम से कम कुछ बार रहना चाहिए और यदि संभव हो तो वर्ष में कम से कम एक बार मिलना चाहिए।
  • उन संबंधों को इतना मजबूत होना चाहिए कि उन्हें एक-दूसरे को करीबी महसूस करने की आवश्यकता नहीं है। फिर भी, यदि आप वास्तव में परवाह करते हैं, तो आपको अपने जीवन में अपने सबसे अच्छे दोस्त बनाने का प्रयास करना चाहिए।
  • अपने सर्वश्रेष्ठ दोस्त में एक अज्ञात लड़की बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 20
    5
    एक साथ परिपक्व होने के लिए जानें। वे हमेशा वैसे ही नहीं होंगे जब वे मिले। वे नए रिश्तों को शुरू करेंगे, नए हितों को ढूंढेंगे, कैरियर बदलने होंगे, किसी दूसरे स्थान पर चले जाएंगे या वयस्कता के एक लाख अलग-अलग संस्कारों के माध्यम से जायेंगे क्योंकि वे परिपक्व होंगे। हालांकि, मैत्री खत्म हो जाएगी, भले ही वे अपना चरित्र बदल दें और आपको निराश नहीं होना चाहिए, अगर आपका सबसे अच्छा दोस्त गायक को पसंद नहीं करता है या अगर वह आपके साथ एक ही टीवी शो देखने या एक ही चीज़ों के बारे में बात नहीं करना चाहता है। इसके विपरीत, आपको उसकी जरुरत है क्योंकि वह उतनी ही बढ़ती है जितनी वह बढ़ती है, जैसे ही आपको उसकी सराहना करनी चाहिए कि आप कौन हैं
  • आपके सबसे अच्छे दोस्त के जीवन में होने वाले बदलावों को स्वीकार करें। निराश मत हो अगर आपको लगता है कि वह वही व्यक्ति नहीं है जिसे आप हमेशा जानते हैं
  • आपके सबसे अच्छे मित्र को भी आप के लिए स्वीकार करना चाहिए जो आप हैं आपको हमेशा एक ही राजनीतिक राय या पसंदीदा भोजन नहीं होना चाहिए और आपको उसके साथ उन परिवर्तनों के बारे में बात करना सहज महसूस करना चाहिए।
  • अपने सर्वश्रेष्ठ दोस्त में एक अज्ञात लड़की बनाओ शीर्षक वाली छवि चरण 21
    6
    चीजों को बहुत ज्यादा बल न दें हालांकि हर कोई एक बेहतरीन सबसे अच्छा दोस्त है जो वह भरोसा कर सकते हैं, तो आप देख सकते हैं कि यह अज्ञात लड़की सही नहीं बनती। हो सकता है कि वे सिर्फ साथ न जाएं, एक-दूसरे से मिलने के लिए समय न ढूंढें या अलग-अलग व्यक्तित्व न करें, जो बहस के बिना बातचीत करना मुश्किल हो जाता है। जो भी मामला हो सकता है, यदि आप वास्तव में महसूस करते हैं कि यह लड़की कभी भी आपका सबसे अच्छा दोस्त या सच्चा दोस्त नहीं बनती है, तो आपको आगे बढ़ना चाहिए और किसी अन्य लड़की की तलाश करना चाहिए, जो आपके साथ आम बातों में दिलचस्पी रखते हैं।
  • आपको पूरी तरह से लड़की से दूर होने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि आपको नहीं लगता कि यह आपका सबसे अच्छा दोस्त बनने का सबसे अच्छा तरीका है। आप अभी भी उसका दोस्त या यहां तक ​​कि एक आकस्मिक परिचित हो सकते हैं। इस मामले में, आप हमेशा अधिक दोस्त हो सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • उन चीज़ों की तलाश करें जिनके पास आम है हो सकता है कि दोनों एक खेल का अभ्यास करें या एक उपकरण खेलें। उसी टीम में शामिल हों जिसमें वह भाग लेती है, उससे पूछें कि क्या आप अपनी क्लब की बैठकों में भाग ले सकते हैं, ऐसा कुछ जिसे आप अक्सर उसके करीब हो सकते हैं
    • उससे बात करो ऐसा करते समय तनाव हो सकता है, उसे आपके अस्तित्व को पता होना चाहिए। यह लंबे समय तक बातचीत करने की आवश्यकता नहीं है (जो बाद में आएगी), बस एक त्वरित "हैलो" या "आप कैसे हैं" कहें। उसे कुछ बताने के लिए कहो कि आप उससे मिलने के लिए तैयार हैं और उसे क्या कहना है उसे सुनें।
    • आपकी सहायता करें यह स्थिति पर निर्भर करता है, क्योंकि आप प्रत्येक शब्द के लिए "गुलाम" बनना नहीं चाहते हैं, लेकिन उसे बताएं कि आप उसके लिए वहां होंगे।
    • उसे दिखाओ कि आप क्या कर सकते हैं यह आपके पास जितनी सारी ट्राफियां हैं, उतनी घमंड नहीं है, बस उन्हें बातचीत में जाने दें। अपनी प्रतिभा स्वीकार करें और उन्हें दिखाएं कि आपके पास उन्हें है। उसे प्रभावित करने की कोशिश करें तो वह आपका दोस्त बनना चाहती है, न सिर्फ दूसरे तरीके से।
    • आरंभ करें जैसे कि यह एक ऑनलाइन बातचीत थी सामान्य तौर पर, इसे सामना करना आसान होता है और केवल एक कार्य के बारे में पूछना आपको दिखाएगा कि आप रुचि रखते हैं।

    चेतावनी

    • महिला किसी कारण से आपके मित्र बनने के नहीं चाहता है, तो आप अपने दोस्त होने की जरूरत नहीं है। दोनों एक ही सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखने के लिए जब वे एक साथ कर रहे हैं की जरूरत है और अगर वह किसी भी तरह से क्रूर या हानिकारक है, उसके दोस्त होने के नाते बंद करो। दूसरों बेहतर देख रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com