ekterya.com

दोस्ती कैसे वसूलें

क्या तुमने कभी किसी को कुछ कहा जो उसे तुमसे नफरत करता था? पता चलता है कि कैसे दोस्ती को पुनर्प्राप्त करें और अपना सम्मान अर्जित करें!

चरणों

इनाम फ्रेंडशिप बैक स्टेप 1 नामक छवि

Video: ऐसा करें, फंसे हुए रुपए आ जाएंगे वापस

1
एहसास है कि आपने कुछ गलत किया है जिसके कारण उस व्यक्ति को आपके साथ परेशान किया गया था। पहला कदम यह स्वीकार करना है कि आप एक हैं जो गलत है और पता चलता है कि आपने दूसरे व्यक्ति को परेशान करने या अपमान करने के लिए क्या किया है।
  • इनाम फ्रेंडशिप बैक स्टेप 2 नामक छवि
    2
    व्यक्ति से बात करें और है कि आप गलत था समझने के लिए उसे बताओ, आप कर रखने के लिए सही मायने में क्षमा चाहते हैं और क्या तुम सच में अपने दोस्त के फिर से होना चाहता हूँ। समझे कि वह फिर से आपका दोस्त फिर से नहीं बनना चाह सकता है इसे कहने से पहले आप क्या कहेंगे, इसके बारे में सोचें। एक माफ़ी माँग जो ईमानदार नहीं है या जो अस्पष्ट है, सामान्य तौर पर, सभी पर माफी मांगने से भी बदतर है।
  • Video: विश्वासघाती धोकेबाज मित्र को ठीक कैसे करें Vishvaasghati Dhokebaaj Mitr ko Thik Kaise Karen

    इनाम फ्रेंडशिप बैक स्टेप 3 नामक छवि

    Video: अपना पैसा कैसे वसूलें | उधारी कैसे पटायें | कर्ज कैसे वसूलें

    3
    उसे अपनी माफी के बारे में सोचना और उसे स्वीकार करने का समय दें जो आपने कहा है। कुछ दिन बाद, फिर से प्रयास करें। व्यक्ति से पूछिए कि क्या वे दोस्त हो सकते हैं या कम से कम उससे बात कर सकते हैं और उससे आपको एक मौका देने के लिए कह सकते हैं। आपके विश्वास और दोस्ती को कम करने में लंबे समय लगेगा और यदि आप वास्तव में निर्धारित हैं, तो आपको इसके लिए काम करना होगा। यदि वे अभी भी नहीं कहते हैं, उन्हें अंतरिक्ष दें और उन्हें परेशान मत करो। आगे बढ़ो और किसी और को अपने दोस्त बनने के लिए ढूंढें



  • इनाम फ्रेंडशिप बैक स्टेप 4 नामक छवि
    4
    अपने दोस्त को "माफी" कार्ड या उपहार दें, जैसे चॉकलेट इससे आपके मित्र को यह पता चलता है कि आपको खेद है या आप उसे सोच सकते हैं कि आप उसकी दोस्ती खरीदने की कोशिश कर रहे हैं। आपको यह केवल तभी करना चाहिए यदि आप अपने दोस्त को अच्छी तरह जानते हैं और आप जानते हैं कि वह इस पर अच्छी प्रतिक्रिया देंगे।
  • इनाम फ्रेंडशिप बैक चरण 5 नामक छवि
    5
    समझे कि यदि आप अपने आप को मौका देने के लिए सहमत हैं, तो आपको उसके लिए एक महान दोस्त होना चाहिए। उसे परेशान मत करो या नाराज़ न करें, उसके लिए अच्छा न हो (लेकिन अतिरंजना न करें), आप का सबसे अच्छा दोस्त बनने का प्रयास करें। उसे उम्मीद मत करो कि वह आपको तुरंत भरोसा करे और महसूस करें कि यह सब कुछ सामान्य होने पर समय लगेगा
  • Video: रुका हुआ धन का आगमन चालू हु बस 10 से 15 मिंट में

    युक्तियाँ

    • अगर आपका मित्र माफी का जवाब नहीं देता है, तो थोड़ी देर के लिए उसे छोड़कर बातें सोचें। लगातार अपने मित्र को परेशान मत करो, क्योंकि वह आपके साथ और भी परेशान महसूस कर सकता है।

    चेतावनी

    • अगर वे दोबारा दोस्त बन जाते हैं, तो वे ऐसा नहीं करते जो उन्होंने आपको परेशान किया। ज्यादातर मामलों में आपको केवल एक और मौका मिलेगा, इसलिए इसे बर्बाद मत करो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com