ekterya.com

एक फुटबॉल खिलाड़ी की प्रेमिका कैसे बनें

क्या आपका प्रेमी फुटबॉल खेलता है? ठीक है, आप सही जगह पर आए हैं! इस लेख में हम आपको बताएंगे कि कैसे उसे समर्थन और उसका नंबर एक प्रशंसक होना चाहिए।

चरणों

एक अमेरिकी फुटबॉल प्रेमिका चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
समझे कि आपका प्रेमी प्रथाओं और खेलों में बहुत व्यस्त होगा ऐसा लग सकता है कि फुटबॉल आपके से अधिक महत्वपूर्ण है, लेकिन आपका काम हमेशा इसका समर्थन करना है। यहां तक ​​कि अगर आप अपने प्रेमी के साथ परेशान या नहीं, तो वह क्षेत्र में होगा और आप के बारे में सोच कर संघर्ष करेंगे क्योंकि आप खड़ा में हैं, उसे देख रहे हैं।
  • एक अमेरिकन फुटबॉल प्रेमिका चरण 2 के नाम से छवि का शीर्षक
    2
    अपने मिलान और प्रथाओं में भाग लेने के लिए आपको यह दिखाने के लिए कि आपके लिए क्या महत्वपूर्ण है वह आपके इरादे और उसकी चिंता को उसके लिए महत्व देगा।
  • एक अमेरिकी फुटबॉल प्रेमिका चरण 3 का शीर्षक चित्र
    3
    इस खेल के बारे में अधिक जानें! अगर आप अभी तक फुटबॉल के नियमों को नहीं जानते हैं तो इंटरनेट आपका सबसे अच्छा विकल्प होगा! उसी तरह, आप अपने प्रेमी को इसके बारे में थोड़ा सिखाने के लिए कह सकते हैं। वह खुशी होगी कि आप परवाह है और आप ऐसा करने का प्रयास करते हैं।
  • एक अमेरिकी फुटबॉल प्रेमिका चरण 4 में रहें
    4
    अपने परिवार के साथ बैठो जब आप उनके मैचों में शामिल हों! आप उस तरह पर्याप्त दुल्हन अंक अर्जित करेंगे! आपके माता-पिता यह देखेंगे कि आप अपने खेल में कितना उत्साहित हैं! इसके अतिरिक्त, आपके पास परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताने का अवसर होगा
  • एक अमेरिकन फुटबॉल प्रेमिका चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    अपने नाम के साथ पोस्टर या टी-शर्ट तैयार करें, या जब आप अपने मैचों में शामिल हों तो अपनी टीम के रंग पहनें! यह साबित होगा कि आप अपना नंबर एक प्रशंसक रहे हैं!
  • एक अमेरिकी फुटबॉल प्रेमिका चरण 6 का शीर्षक चित्र



    6

    Video: Dev Manus (1970) - Durga Khote - Ramesh Deo - Jayshree T - Nana Palsikar - Marathi Full Movie

    अपने साथियों को जानिए आप उन्हें अक्सर देखेंगे, इसलिए उन्हें बहुत कुछ देखने के लिए उपयोग करें। यदि आप चाहते हैं तो अभ्यास के बाद स्नैक्स लाएं यह आपको दिखाएगा कि आप केवल अपने प्रेमी की परवाह नहीं करते हैं सब के बाद, वे एक टीम के रूप में फुटबॉल खेलते हैं।
  • एक अमेरिकी फुटबॉल प्रेमिका चरण 7 का शीर्षक चित्र
    7
    यदि वे गेम खो देते हैं, तो उन्हें एक बड़ा गले लगाओ और उन्हें बताएं कि उन्होंने उत्कृष्ट किया है, लेकिन अगर वे जीतते हैं तो ऐसा करते हैं। लड़के खेल के प्रति संवेदनशील होते हैं, इसलिए जब आप रचनात्मक आलोचना का उपयोग करते हैं तो सतर्क रहें। आपका लड़का पहले से ही खराब महसूस करता है क्योंकि उसकी टीम हार गई, इसलिए उसे गले लगाओ और उसे बताएं कि वह हमेशा आपका पसंदीदा खिलाड़ी होगा।
  • Video: Raadha Aur Seeta

    एक अमेरिकी फुटबॉल प्रेमिका चरण 8 को शीर्षक वाली छवि
    8
    मैच और प्रथाओं के बाद उसे मालिश करें! यह आपकी नसों को शांत करेगा और दिखाएगा कि आप अपने तनाव के बारे में ध्यान रखते हैं। वह आपको मालिश भी दे सकता है!
  • एक अमेरिकन फुटबॉल प्रेमिका चरण 9 का शीर्षक चित्र
    9

    Video: जीत के बाद Bangladesh team के खिलाड़ियों ने किया नागिन डांस #DBLIVE

    खेल से पहले, एक छोटा पाठ संदेश भेजें कि उसे बताने के लिए कि आप भाग लेंगे और आपको यकीन है कि वह उत्कृष्ट होगा। इस प्रकार के संकेत निश्चित रूप से उसे प्रोत्साहित करेंगे और उसे खेल के लिए तैयार करेंगे। हालांकि, समझें कि आपको खेल से एक घंटे पहले पाठ संदेश नहीं भेजना है, तो आपको स्वीकार करना होगा। इसका कारण यह है कि वह अपने दिमाग को गर्म करना चाहता है। आपके प्रेमी के खेल में एक भूमिका है और उसे यह सुनिश्चित करना होगा कि वह पूरी तरह से केंद्रित है।
  • एक अमेरिकी फुटबॉल प्रेमिका चरण 10 का शीर्षक चित्र
    10
    सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आपके लिए क्या महत्वपूर्ण है और आप समझते हैं कि आपके पास एक व्यस्त शेड्यूल होगा आखिर में सब कुछ इसके लायक होगा, जिसे आप बता सकते हैं, यह कहने में सक्षम होने के अलावा कि यह लड़का तुम्हारा है। ऐसा कुछ भी नहीं है कि आपका प्रेमी एक प्रेरक प्रेमिका की तुलना में प्यार करता है हमेशा इस स्थिति के साथ मज़ा है! वह देखेगा कि यह सिर्फ अपने प्रयासों और प्रथाओं में उपस्थित होने के लिए एक प्रयास नहीं है, लेकिन वह मजे करना पसंद करेंगे!
  • युक्तियाँ

    • स्कूल में अपनी टीम की जर्सी या शर्ट रखो! यह दिखाएगा कि आपका प्रेमी फुटबॉल खेलता है और आपको गर्व करता है!
    • अगर आप अपने खेल में से किसी में शामिल नहीं हो सकते तो परेशान मत हो! आपका प्रेमी समझ जाएगा कि आप भी व्यस्त हो सकते हैं!
    • आप उसके साथ अच्छे फुटबॉल तस्वीरें ले सकते हैं!
    • अपने मैचों में अतिरंजित न करें कोई भी आपसे यह नहीं कहना चाहता कि "यह मेरा प्यार है!" हर दस सेकंड
    • एक मौका है कि आपका परिवार फुटबॉल को प्यार करता है यदि आपका प्रेमी इस खेल का प्रथा करता है जानें कि वे किस उपकरण को पसंद करते हैं

    चेतावनी

    • एक खेल को याद मत करो क्योंकि आप अपने प्रेमी से परेशान हैं। इससे उसे नुकसान होगा और खेल में खराब प्रदर्शन हो सकता है।
    • ऐसे टिप्पणियों को न कहें, जो आपके प्रेमी के परिवार के सदस्यों के लिए अपमानजनक या अपमानजनक हो सकते हैं यदि आप उनके पक्ष में बैठते हैं, उदाहरण के लिए, मत कहो, "मेरा प्यार सेक्सी लग रहा है!" या "स्वर्ग! मेरे प्रेमी के गधे को देखो! "
    • खेल के बाद एक थोड़ा पसीनेदार और गंदे लड़के के गले को प्राप्त करने के लिए तैयार करें। यदि आप वास्तव में उससे प्यार करते हैं तो यह एक समस्या नहीं होगी
    • यदि आप अपने पागल अनुसूची के साथ तैयार नहीं करना चाहते हैं, तो सॉकर खिलाड़ी के साथ संबंध नहीं है। यदि आप इसे खड़े नहीं कर सकते हैं, तो आपको एथलीट के साथ संबंध नहीं होना चाहिए।
    • यह संभव है कि एक लड़की या उससे अधिक एक है जो नोटिस करता है कि आप अपने प्रेमी की पार्टी में मौजूद नहीं हैं यदि आप नहीं हैं और उसे उसे चुम्बन लेने की कोशिश करने की कोशिश करें।
    • अपने साथियों के साथ लड़ाई मत करो एक मौका है कि आपका प्रेमी आपके सहपाठियों की राय को आपकी ओर से चुन लेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com