ekterya.com

एक लड़के को बाहर जाने के लिए आमंत्रित कैसे करें

शायद आपको डर लगता है, डराया हुआ है या एक लड़के को आमंत्रित करने के लिए शर्मिंदा है, लेकिन आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, कई लड़कियां करते हैं! चूंकि लड़के आमतौर पर नियुक्तियों का आयोजन करते हैं और लड़कियां जीतते हैं, चूंकि लड़कियों ने उन्हें आमंत्रित किया है, यह चापलूसी और आराम है। यदि आप किसी लड़के को आमंत्रित करना चाहते हैं, तो आपको पहले से ही तैयार करना है, आत्मविश्वास फैलाना और उचित रूप से प्रतिक्रिया दें। यहां आप पाएंगे कि यह कैसे करना है

चरणों

भाग 1
एक लड़के को आमंत्रित करने के लिए तैयार

अपने चेहरे से लोज़ वज़न नाम का चित्र चरण 1
1
सबसे बुरा क्या हो सकता है? सबसे बुरी बात यह है कि मैं सम्मान से आपको बताता हूं कि आप नहीं, यदि आप एक सभ्य व्यक्ति हैं इसे ध्यान में रखें और फिर उसे आमंत्रित करने के लिए तैयार करें याद रखें कि इससे आपको दर्द होना चाहिए, ऐसा होना चाहिए
  • इकलौते शीर्षक वाला एक गाइ यू लाइक हूफ चरण 5
    2

    Video: विधि देशवाल का चेतावनी भजन आपकी आँखों में आँसू ला देगा - Dhan Joban Aur Kaya#धन जोबन #Vidhi Deshwal

    सही जगह और समय खोजें सुनिश्चित करें कि आपके पास दबाव के बिना, यह आकस्मिक रूप से ढूंढने का मौका है। यह दालान में, पानी के फव्वारे में, अभ्यास के बाद एक खेल के मैदान में या किसी अन्य जगह पर हो सकता है जहां आप इसे देख सकते हैं। एक पृथक जगह चुनें, साथ ही एक समय जब आप शायद आराम कर रहे हैं और तनाव पर नहीं। सही जगह और समय चुनने पर आपको कुछ बातें ध्यान में रखनी चाहिए:
  • अकेले उसे खोजें आपको पूरी तरह से अकेले नहीं होना पड़ता है, लेकिन यदि आप उन्हें आमंत्रित करते हैं तो आप लगभग निजी स्थान पर हैं, तो आप अधिक आरामदायक महसूस कर सकते हैं। लोग हमेशा ईमानदारी से प्रतिक्रिया नहीं करते हैं जब वे अपने दोस्तों के साथ होते हैं और दबाव महसूस करते हैं, इसलिए थोड़ी गोपनीयता आपको वास्तविक उत्तर प्राप्त करने में सहायता करेगी।
  • पहली बार में इसे आमंत्रित करके इसे ज़्यादा मत करो कि आप अकेले हैं यदि आप एक समूह में हैं, तो अपनी आवाज़ थोड़ी कम करें और उन्हें बताएं: "अरे, क्या हम एक पल के लिए एक दूसरे से बात कर सकते हैं?" और समूह से दूर होने के लिए कुछ कदम उठाएं।
  • एक शिकारी की तरह कार्य न करें हां, आप उसे व्यक्ति में छोड़ने के लिए आमंत्रित करना चाहते हैं, लेकिन नहीं, जब तक वह घर नहीं मिलते तब तक आपको अपने बरामदे से घंटों तक नहीं रहना चाहिए। अपने निर्णय का उपयोग करें और एक उचित समय और जगह चुनें।
  • उसे थोड़ी सी जगह दे दो वास्तविक जीवन या ऑनलाइन में इसका पालन न करें। उसके बाद थोड़ा बुरा नहीं है, लेकिन उसके प्रत्येक कदम के बाद चलना एक अस्वास्थ्यकर जुनून बन जाता है।
  • एक उचित समय और जगह चुनें थिएटर रिहर्सल के बाद उसे छोड़ने के लिए आमंत्रित करना सही हो सकता है, लेकिन 1:30 पूर्वाह्न पर कोई पाठ संदेश, नहीं।
  • पहली बार चरण 3 के लिए किस्से ए बॉय नामक छवि
    3
    कुछ गतिविधियों को ध्यान में रखें यदि आप पहली बार इस लड़के को आमंत्रित करते हैं, तो आप अधिक सुरक्षित महसूस करेंगे यदि आप उसे कुछ विशिष्ट गतिविधि करने के लिए आमंत्रित करते हैं इस तरह, आप उस समय के बारे में सोचने के तनाव से बचेंगे, जब आप नियुक्ति पर उसके साथ हों और आप यह नहीं कहेंगे: "हम्म ... मैं नहीं जानता", जब मैं आप से पूछता हूं कि योजना क्या है निम्नलिखित कुछ विचार हैं:
  • नकारात्मक विचारों के बारे में बहुत ज्यादा मत सोचो, जैसे: "वह मुझ पर हंस जाएगा", "वह मुझे अस्वीकार कर देगा", "यह मुझे दोस्तों के क्षेत्र में डाल देगा I", आदि। याद रखें कि लड़कों को उसी तरह सोचते हैं और लगता है जब वे एक लड़की से संपर्क करते हैं, जो दोस्तों के ज़ोन में इतने सारे बच्चों के अस्तित्व का मुख्य कारण है। सच्चाई यह है कि आप केवल तभी पता चलेगा कि क्या वह आपके साथ जाना चाहता है अगर आप उससे पूछें। थोड़ा साहस इकट्ठा करो और पूछो! आप यह कर सकते हैं! आपको पता चलेगा कि वह कैसे प्रतिक्रिया करेगा, क्योंकि लड़कियों की तुलना में अधिकांश लड़कों से बात करना बहुत आसान है।
  • क्लासिक नियुक्ति की योजना बनाएं या, यदि आप पहले से ही उस प्यारे लड़के के बारे में बहुत कुछ जानते हैं और तारीख का लक्ष्य अकेले अधिक समय बिताना है, तो उन्हें एक परंपरागत रात को आमंत्रित करें। एक रेस्तरां में या घर पर एक रात के खाने का आयोजन करता है खरीदा है या आप भोजन के द्वारा बनाई गई है, और कुछ गतिविधि, एक फिल्म देख एक संगीत कार्यक्रम या एक शो के लिए जा रहा तरह है, एक संग्रहालय या कुछ अन्य ब्याज वे आम में है पर जाएँ।
  • वास्तव में आपकी रुचि के कुछ चुनें यदि आप एक साइकिल की सवारी करना पसंद करते हैं, तो जाज कॉन्सर्ट पर जाएं या सुशी खाएं, उन्हें इन गतिविधियों में से कुछ करने के लिए आमंत्रित करें। यह आपको अधिक शांत महसूस करेगा, जिससे आपके निमंत्रण को स्वीकार करने की संभावनाएं बढ़ जाएंगी।
  • इमेज शीर्षक से एक गाइ यू लाइक यूथ स्टेप 4
    4
    छोड़ने के लिए एक रणनीति तैयार करें आप (ए शानदार हाँ!) सबसे खराब के बजाय, आप, पता होना चाहिए कि वहाँ एक बहुत कम संभावना है कि लड़का को स्वीकार नहीं किया है कि या तो क्योंकि वह दूसरी लड़की को पसंद करता है, या वे हैरान थे और केवल सबसे अच्छा जवाब पर ध्यान केंद्रित करने के लिए है जबकि मैंने आपको एक दोस्त के रूप में देखा था वैसे भी, आपको इसके माध्यम से जाना होगा। लेकिन, यदि आप स्थिति से बाहर निकलना चाहते हैं और अपना गुस्सा नहीं खोना चाहते हैं, तो आपको योजना बी होना पड़ता है, जैसा कि आपकी उम्मीदों के मुताबिक नहीं हो।
  • जल्दी छोड़ने का एक कारण ढूंढें चाहे आप उसे बताएं कि आपको परीक्षा के लिए अध्ययन करना है, अपनी अगली कक्षा में जाना या आपको मित्र से मिलना होगा, यह पहले से ही कुछ तैयार है अगर यह बेहतर ध्वनि देगा
  • अगर आपको लगता है कि यह सही समय नहीं है, तो पूछने के लिए कुछ सोचें यदि आप उनसे संपर्क करें और स्पष्ट रूप से छोड़ने के लिए आमंत्रित होने की हिम्मत न करें तो किसी और चीज के बारे में सोचें जो आप उससे पूछ सकते हैं ताकि यह अजीब बात नहीं हो कि आप उससे संपर्क करें। आप उन्हें गणित के होमवर्क के बारे में पूछ सकते हैं या अगर वह जानती है कि बेसबॉल टीम कब खेलती है।
  • भाग 2
    एक लड़के को आमंत्रित करने के लिए अन्य रणनीतियों

    इकलौते शीर्षक वाला एक गाइ यू लाइक हिम, जब वह आपको पसंद करता है, 9 कदम
    1
    की चाल का उपयोग करें "अधिक टिकट"। एक फिल्म देखने के लिए दो टिकट खरीदें, एक कॉन्सर्ट, कॉमेडियन या जो कुछ भी आपको लगता है वह आपके लिए ब्याज का है उसके बाद, जब आप उससे बात करना शुरू करते हैं, तो घटना का उल्लेख करें और उसे बताएं: "ओह, मेरे दोस्त ने मुझे छोड़ दिया ..."। अगर लड़का जाल में नहीं पड़ता है, तो उसे बताओ: "क्या कोई मौका है जिसे आप जाना चाहते हैं? मैं वास्तव में शो देखना चाहता हूँ। मुझे लगता है कि यह मजेदार होगा"। अनौपचारिक आवाज की कोशिश करो, जैसे कि यह आपके समय पर हुआ था।
    • बिना दबाव के बाहर बच्चे को आमंत्रित करने का यह सही तरीका है
    • हालांकि, सावधान रहें। यदि आप बहुत अस्पष्ट हैं, तो लड़का सोच सकता है कि आप उसे एक मित्र के रूप में आमंत्रित करना चाहते हैं, रोमांटिक कुछ नहीं के रूप में
  • मिडल स्कूल में गेट अ ब्वॉय शीर्षक वाली छवि, जैसा कि आप चरण 6
    2



    उसे एक समूह में बाहर जाने के लिए आमंत्रित करें समूह की नियुक्ति करना कुछ तितलियों को उड़ने का एक और मौका है यदि आप और लड़के जोड़ों के एक समूह या दोस्तों के समूह के साथ बाहर निकलते हैं, तो हालात कम समय की तरह महसूस करेंगे और एक तरह से बाहर की तरह। बस उस व्यक्ति से कहो कि आप और दोस्तों के समूह बॉलिंग, फिल्में देखें, भोजन करें या जो कुछ भी करें, और उससे पूछें कि क्या वह आपके साथ जाना चाहता है।
  • उसे पता चल जाएगा कि आप उसे छोड़ने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं, लेकिन अकेले छोड़ने पर आप में से कोई भी उसी दबाव को महसूस नहीं करेगा।
  • यदि ग्रुप आउटिंग अच्छी तरह से बदल जाता है, तो जल्द ही वे अकेले बाहर निकलना शुरू कर देंगे
  • अपने इरादे से इतना अस्पष्ट होने की कोशिश न करें एक समूह की नियुक्ति दोस्तों के समूह से बाहर निकलने के साथ भ्रमित हो सकती है। जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं वह शायद यह नहीं पता कि एक तिथि क्या है, जिससे असुविधाजनक स्थितियों का कारण हो सकता है
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का जिसे आप से बाहर निकलना चरण 3
    3
    उसे लड़कों के लिए एक गतिविधि में आमंत्रित करें एक गतिविधि चुनें जो उसे और उसके दोस्तों के लिए अपील करता है और जो आपके लिए मजेदार भी लगता है, और उसे आमंत्रित करें कुछ विकल्प बल्लेबाजी पिंजरे में जा रहे हैं, बेसबॉल गेम में जा रहे हैं या स्थानीय बार या रेस्तरां में देख रहे हैं या यहां तक ​​कि लंबी पैदल यात्रा भी। उन्हें एक और मर्दाना गतिविधि करने के लिए आमंत्रित करना एक मोमबत्ती की रोशनी के खाने के लिए आमंत्रित करने से अधिक आकर्षक और अधिक मज़ा और अनौपचारिक होगा।
  • सबसे पहले उसे पता चले कि वह क्या करना पसंद करता है, क्योंकि शायद ज्यादातर लोग क्या पसंद करते हैं, वह नहीं करता।
  • यदि आप सिनेमा के लिए जा रहे हैं, तो एक ऐसी फिल्म का चयन करने का प्रयास करें जो सामान्य स्वाद का है। एक ब्लॉकबस्टर एक्शन आमतौर पर समय के रोमांटिक नाटक की तुलना में लड़कों के लिए अधिक आकर्षक है।
  • सुनिश्चित करें कि आप भी गतिविधि का आनंद लें। आपको हमेशा कार्टिंग सर्किट में नहीं जाना चाहिए क्योंकि आपको लगता है कि लोग इसे पसंद करते हैं, लेकिन वास्तव में आप नहीं करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक गाइ यू लाइक हिला चरण 12
    4
    उसे फिल्म या कॉन्सर्ट देखने के लिए आमंत्रित करें यह चाल की एक छोटी भिन्नता है "अधिक टिकट"। इस रणनीति के साथ, आपको पहले उसके साथ अनौपचारिक बातचीत करना चाहिए। फिर, एक नई फिल्म का वर्णन करें जो वे खेल रहे हैं या एक संगीत कार्यक्रम जो शहर में खेल रहा है, यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहा है कि यह दिलचस्प लग रहा है। मुझे यह बताने के लिए प्रतीक्षा करें कि आप उस कॉन्सर्ट या बैंड को कितना पसंद करते हैं, और अगर आपको वाकई संदेश नहीं समझ पाया, तो कहें: "मैं उसे भी देखना चाहता हूं क्या आप सप्ताहांत जाना चाहते हैं?"।
  • अगर आप वास्तव में आकस्मिक ध्वनि करना चाहते हैं, तो आप कह सकते हैं: "मुझे नहीं पता कि मेरे साथ कौन जाना चाहता है" या "उस बैंड की तरह मेरे कोई भी मित्र नहीं ..."।
  • मिडल स्कूल में गेट अ ब्वॉय शीर्षक वाली छवि, जैसा कि आप चरण 16
    5

    Video: तुला राशि वाले बस हर रोज करें इस मंत्र का जाप हमेशा मालामाल रहेंगे

    उसे एक नोट के माध्यम से बाहर आने के लिए आमंत्रित करें लड़के के लॉकर में एक नोट रखें, अपनी पुस्तक में, अपने बैकपैक में या उसे अपने गिटार मामले या अन्य मद में छुपाएं जो उनके लिए महत्वपूर्ण है बस उसे लिखें: "क्या आप एक दिन बाहर जाना चाहते हैं?", और अपना फ़ोन नंबर छोड़ दें। यह लोगों के साथ अच्छी तरह से काम करता है कि आपको ज्यादा जानकारी नहीं है और ऐसा कोई दबाव नहीं है। न केवल यह एक प्रभावी तरीका है, लेकिन आप यह भी सोचेंगे कि आप प्यारे हैं और थोड़ा रचनात्मक हैं
  • यदि आप रोमांटिक होना चाहते हैं, तो आप उसे एक पत्र के माध्यम से बाहर आने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं, जब तक वह उसे पागल नहीं करता है।
  • इकलौते शीर्षक वाला एक गाइ यू लाइक हू इट प 15
    6

    Video: पेट (Stomach) कम करने के लिए 5 योग आसन

    फोन पर उसे छोड़ने के लिए आमंत्रित करें यदि आप वास्तव में लड़के को आमंत्रित करना चाहते हैं, लेकिन आप इसे व्यक्ति में करने से डरते हैं, तो उसे बुलाओ और उससे पूछें कि क्या वह सप्ताहांत पर बाहर जाना चाहता है आप नैतिक समर्थन के लिए आप के साथ एक या दो दोस्तों के कॉल कर सकते हैं, बशर्ते कि वे चिल्लाना नहीं है या बर्बाद कर कॉल, क्योंकि आप उन्हें चारों ओर आप मदद कर सकते हैं आराम करने और विश्वास हासिल। यदि लड़का निमंत्रण को स्वीकार नहीं करता है, तो आपको केवल अलविदा कहें और फोन को लटका दें।
  • पहली बार चरण 11 के लिए किस एक बॉय का शीर्षक चित्र
    7

    Video: अपना WhatsApp नंबर चेंज कैसे करें ||Apna WhatsApp number change kaise kare|| by Online job

    उसे बताएं कि आप वास्तव में क्या महसूस करते हैं।
  • नर्वस मत हो, बस वार्ता पहले थोड़ा और फिर सवाल के साथ जारी रखें।
  • जब आप उससे बात करने के लिए उनके पास आते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके मित्र दृष्टि में हैं ताकि वे आपकी सहायता कर सकें।
  • उसे बताइए कि आप उसे पसंद क्यों करते हैं और फिर उसे बताएं कि आप उसे पसंद करते हैं, क्योंकि इस तरह से आप अपने आत्मविश्वास को मजबूत करेंगे और अस्वीकार किए जाने की संभावनाओं को थोड़ा कम कर देंगे।
  • यह बेहतर है अगर आप पूछें कि कोई विशिष्ट दिन उपलब्ध है और आप अपनी योजनाओं को बताते हैं। यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो अधिक संभावनाएं होंगी जो आप स्वीकार करते हैं।
  • उसे पता है कि अगर नियुक्ति काम नहीं करती है, तो आप अभी भी उसका दोस्त बनना चाहेंगे, लेकिन अगर चीजें ठीक हो जाती हैं, तो वे दूसरी बार बाहर जा सकते हैं लड़का को पता होना चाहिए कि आप इतना परेशान नहीं होंगे। कहते हैं, उदाहरण के लिए: "आप मज़ेदार, मैत्रीपूर्ण और बुद्धिमान हैं और आप पहले से ही जानते हैं कि मैं आपको पसंद करता हूं। शायद आप शुक्रवार की रात को एक फिल्म देखने और देखने के लिए बाहर निकलने के लिए स्वतंत्र हैं। हम अकेले या दोस्तों के साथ जा सकते हैं और अगर चीजें अच्छी नहीं जाती हैं, तो कुछ भी नहीं होता, हम अभी भी मित्र बन सकते हैं"। कुछ कहें कि वह स्वीकार या सिर्फ दोबारा दोहराएं और मित्रों का हिस्सा बदल दें, उदाहरण के लिए: "ठीक है, यह ठीक है अगर कुछ दोस्त आते हैं या सिर्फ तुम और मुझे"। इस तरह आपको पता चल जाएगा कि आपकी राय आपके लिए महत्वपूर्ण है।
  • ऐसा करने का एक अन्य तरीका यह कहना है: "देखो, मेरे दोस्त और मुझे खाने के लिए बाहर जाना था, और उसने अपने प्रेमी को बुलाया। शायद आप मेरे साथ आकर मेरे साथी हो सकते हैं, क्योंकि मुझे आपकी पसंद है, आप मज़ेदार, स्मार्ट और अच्छे वाइब्स हैं आप क्या कहते हैं? ज़रूर, यदि आप शुक्रवार की रात को निशुल्क हैं"। फिर, आपके जवाब की प्रतीक्षा करें।
  • युक्तियाँ

    • विश्वास करो!
    • ऐसा होने की संभावना है कि आपने अभी तक एक रिश्ता समाप्त कर लिया है, इसलिए इस तथ्य को समझें कि आप एक नियुक्ति के लिए तैयार नहीं हैं, और आप अपने पूर्व में वापस जाना चाहते हैं।
    • यदि आप निमंत्रण स्वीकार नहीं करते हैं, चिंता न करें! कई अन्य लोग हैं दुखी मत हो क्योंकि आप उसे बुरा महसूस कर सकते हैं। बस इसे मानो और मुस्कुराओ
    • धैर्यपूर्वक आपके उत्तर की प्रतीक्षा करें। यदि वह कहता है कि उसे इसके बारे में सोचने के लिए समय की आवश्यकता है, तो उसे दे दो। निर्णय लेने से पहले उसे इसके बारे में सोचने के लिए बेहतर है क्योंकि वह आपको पसंद करते हैं तो डर लग सकता है।
    • अपॉइंटमेंट का भुगतान करें, जब तक कि वह बहुत अधिक जोर न दें यदि वह नियुक्ति के लिए भुगतान करना चाहता है, तो कोई समस्या नहीं है, है ना? इससे उसे एक सज्जन की तरह दिखाई देता है और वह यह भी दिखा सकता है कि वह आपके लिए गंभीरता से रुचि रखते हैं, जो कि आप शुरुआत से ही चाहते थे! हालांकि, जैसा कि आपने उन्हें आमंत्रित किया था, आप बदलाव के लिए नियुक्ति के लिए भुगतान क्यों नहीं करते हैं?
    • मुस्कान को विश्वास के रूप में परिभाषित किया गया है यदि आप नीचे दिखते हैं और गड़बड़ी करते हैं तो ऐसा लगता है कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है या आप इसके लायक नहीं हैं।
    • एक लड़के को आमंत्रित करने से पहले, सुनिश्चित करें कि उसके पास एक प्रेमिका नहीं है
    • चुपचाप छोड़ने के लिए उसे आमंत्रित करें, अन्यथा वह जोर या हिल जाएगा।
    • सुनिश्चित करें कि आप अकेले हैं और दोस्तों के आसपास नहीं हैं, क्योंकि आप परेशान हो सकते हैं, शर्म महसूस कर सकते हैं या अजीब महसूस कर सकते हैं और निमंत्रण को अस्वीकार कर सकते हैं।
    • यदि आप उसे लंबे समय से जानते हैं और उससे बात करना बंद न करें और आपको पता है कि वह आपको पसंद करता है और आपको छोड़ने के लिए आमंत्रित नहीं करता है

    चेतावनी

    • यहां तक ​​कि अगर आपने पहले से ही एक लड़के को बाहर बुलाया है, तो इसका यह मतलब नहीं है कि आप ऐसा करने के लिए बाध्य हैं आप कुछ नहीं करना चाहते नियुक्ति पर करो यदि आप कभी भी असहज महसूस करते हैं, तो स्थिति से बाहर निकलें और दयालुता के बारे में चिंता न करें, बस अपनी सुरक्षा के बारे में चिंता करें
    • निमंत्रण को केवल इसलिए नकार दें क्योंकि उसे नवीनतम मॉडल कार नहीं है या आपको उच्च अंत साइटों पर ले जाया जा सकता है यह आपको यह धारणा दे सकता है कि आप अभिमानी और दिलचस्पी रखते हैं और आपको लगता है कि आप उसे या अन्य बच्चों का लाभ लेना चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com