ekterya.com

यदि आप ड्राइव नहीं करते हैं तो नियुक्ति पर जाने के लिए

यदि आप बहुत छोटे हैं या अभी भी प्रबंधित नहीं कर सकते हैं, तो यह लेख आपको उन नियुक्तियों के प्रकार पर कुछ सलाह देगा जो आप कर सकते हैं। चाहे वह पास का पार्क, फैशनेबल कैफे या आइसक्रीम की दुकान है, आप हमेशा ड्राइविंग के बिना डेट पर जा सकते हैं।

चरणों

छवि पर क्लिक करें यदि आप डॉन पर एक तिथि`t Drive Step 1
1
सरल बनें यदि आपके पास कार नहीं है या ड्राइव नहीं कर सकता, तो महंगा पहुंच आपकी पहुंच से बाहर है आप उस क्षेत्र को जानते हैं जहां आप किसी और से बेहतर रहते हैं संभवतः कई ऐसे क्षेत्र होंगे जो आप मौज-मस्ती करने के लिए चल सकते हैं। कुछ सुझाव हैं: लंबी पैदल यात्रा, कुत्ते को एक पैदल चलना, एक आइसक्रीम या एक हैमबर्गर के लिए जाने, फिल्मों में जाने, इलेक्ट्रॉनिक गेम में जाने, एक गेंद के खेल में जाने, शहर के एक शॉपिंग सेंटर में स्टोरों को देखने के लिए। इलाके, एक पार्क में एक पिकनिक में जाना, स्केट पार्क का निरीक्षण करने या स्केट जाना, गर्मियों में तैरना आदि। कई विकल्प उपलब्ध हैं, जो आपके शहर या आपके शहर के नजदीक तक सीमित हैं।
  • छवि पर क्लिक करें यदि आप डॉन पर एक तिथि`t Drive Step 2
    2

    Video: Raman Singh के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर CM ने Ajit Jogi पर किया पलटवार | News18 India

    योजना करें जहां आप जाना चाहते हैं बस का फैसला "मॉल पर जाएं" आप एक बोरिंग तारीख को समाप्त कर सकते हैं उदाहरण के लिए, आप पास के बर्गर किंग में जा सकते हैं और फिर एक वीडियो गेम स्टोर पर जा सकते हैं या आप एक सामाजिक क्लब में जा सकते हैं जिसे आप चल सकते हैं
  • छवि पर क्लिक करें यदि आप डॉन पर एक तिथि`t Drive Step 3
    3
    यदि आप और आपके प्रेमी (या आपकी डेटिंग संभावना) एक-दूसरे से दूर चलने के लिए बहुत दूर रहते हैं, तो किसी से आपको घर पर छोड़ने या इसके विपरीत जाने के लिए कहें स्थिति को संभालने का एक अच्छा तरीका यह है कि ड्राइवर को यह जानने से रोकना कि यह एक नियुक्ति है, क्योंकि सभी प्रकार की असहज बातें हो सकती हैं।
  • छवि पर क्लिक करें यदि आप डॉन पर एक तिथि`t Drive Step 4



    4
    चलता है। अपने गंतव्य के साथ चलना आपके साथी के साथ समय बिताने का एक अच्छा तरीका है। वे बोल सकते हैं, एक-दूसरे से सीख सकते हैं और शुरू करने के लिए एक अच्छा व्यायाम कर सकते हैं। यदि उन्होंने हाल ही में डेटिंग शुरू कर दिया है, तो अपने कुत्ते को बाहर ले जाना (यदि आपका कोई है) आपकी मदद करेगा, अगर आपकी योजना में कुत्ते की कंपनी की अनुमति होगी बस सुनिश्चित करें कि जिस स्थान पर आप जाना चाहते हैं वह दूर नहीं है या कुछ भी आपको बोर लेगा
  • छवि पर क्लिक करें यदि आप डॉन पर एक तिथि`t Drive Step 5
    5
    किसी को तुम्हें लेने के लिए कहें यदि आप उस स्थान पर जाना चाहते हैं जो पैर तक पहुंचने के लिए बहुत दूर है, तो किसी को लेने के लिए आपको और अधिक कठिन हो सकता है किसी व्यक्ति से आपको और आपकी नियुक्ति को छोड़ने के लिए पूछने में हमेशा असहज होता है, इसलिए किसी और को रास्ते में जाने के लिए कहने में अधिक उपयुक्त हो सकता है। यदि आप अपनी बड़ी बहन से बात करते हैं तो कहें कि वह किशोरों के साथ एक लोकप्रिय स्थान पर फिल्म देखने जा रही है, तो आप कह सकते हैं "मुझे और मेरे दोस्त आज रात बाहर होंगे ... क्या हम आपके साथ जा सकते हैं?
  • Video: The lies surrounding Betterhelp, Kati Morton, and Shane Dawson

    छवि पर क्लिक करें यदि आप डॉन पर एक तिथि`t Drive Step 6
    6
    अगर किसी को आपको और आपकी नियुक्ति कहीं न कहीं लेनी चाहिए, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास एक अच्छी योजना है, जिससे आप स्वयं को बाधित नहीं होने दें। किशोर डेटिंग रास्ते में आने के लिए किसी रिश्तेदार या मित्र के बिना काफी पहले से असहज हैं। यदि वे एक फिल्म देखने की योजना बना रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे इसे देख रहे हैं। यदि आप खाना चाहते हैं और ड्राइवर ने पिज्जा का सुझाव दिया है, तो कहो "वाह! हम चीनी खाना चाहते हैं, हम आधे घंटे में विभाजित और मिल सकते हैं"। अगर सब लोग एक ही फिल्म देखेंगे, तो दूसरों को आगे बढ़ने दें ताकि आप और आपकी तिथि पॉपकॉर्न खरीद सकें और ड्राइवर से दूर सीटें पा सकें। इसके अलावा, एक सार्वजनिक स्थान का चयन करने की कोशिश करें जहां बहुत से लोग नहीं हैं, लेकिन यह बहुत विशिष्ट नहीं है
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि आपको कहीं लेना किसी और के मजे के विचार नहीं हो सकता है हमेशा ड्राइवर का धन्यवाद करें, चाहे वह दोस्त या परिवार का सदस्य हो।
    • नियुक्ति के लिए जगह चुनने पर, उस जगह का चयन करने का प्रयास करें जो कहीं आपके घर और आपकी नियुक्ति के बीच है
    • यह भी याद रखना कि एक चलना या कोई उन्हें ले जाता है, हो सकता है कि आपकी नियुक्ति के लिए सबसे अच्छा विचार न हो। अपने घर के लिए जितनी करीब हो सके एक जगह चुनें।

    चेतावनी

    • चालक के सामने चुंबन या स्नेही न हों, क्योंकि आपके साथी या अन्य लोग असुविधाजनक महसूस करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com