ekterya.com

सड़क के बाईं ओर कार को चलाने के लिए कैसे समायोजित करें

सड़क के विपरीत दिशा में ड्राइविंग के बदलाव को जितना मुश्किल लगता है, उतना मुश्किल नहीं है, बल्कि आपके हिस्से की अच्छी एकाग्रता की आवश्यकता है!

चरणों

Video: ФИЛЬМ **ПОКАЯНИЕ ЗАСРАНКИ** ПОЛНЫЙ ПОПЕЦ В ОТНОШЕНИЯХ Русские мелодрамы 2018 новинки HD 1080P

सड़क के वाम साइड पर एक कार ड्राइविंग करने के लिए एडजस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 1
1

Video: Beginners learn to paint Acrylic | Aurora Borealis Landscape | The Art Sherpa

एहसास है कि आप गाड़ी के विपरीत दिशा में बैठे होंगे जिसमें आप आदी हो गए हैं। इसकी आदत को बदलने में समय लगता है, संभवत: उस अवधि के 21 दिन के आसपास! जब आप कार खोलते हैं तो आप पैसेंजर की ओर से प्रवेश कर सकते हैं - बस हर बार जब यह होता है तो दाईं ओर वापस जाएं और अंततः आदत बदल दें।
  • सड़क के बाईं ओर वाम साइड पर एक कार ड्राइविंग करने के लिए एडजस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 2

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    2
    ध्यान दें कि गियर लीवर को विपरीत हाथ के उपयोग की आवश्यकता है यदि संभव हो तो, अपने पैरों का उपयोग करने तक स्वचालित गाड़ी चलाएं, जब तक कि आप नए पदों के लिए उपयोग न करें। यदि यह एक मैनुअल वाहन है, तो आपको हाथ की स्थिति के बारे में पता होना चाहिए और उस गति का उपयोग करना चाहिए जिसे आपने गति बदलने में नहीं लिया है। जब तक आप आरामदायक महसूस नहीं करते तब तक पार्क करने के दौरान अभ्यास करना एक अच्छा विचार है
  • सड़क के बाईं ओर वाम साइड पर एक कार ड्राइविंग करने के लिए एडजस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    ड्राइविंग करते समय सड़क के बाईं ओर का पालन करना याद रखें। सड़क शांत और खाली है जब संभवतः यह और अधिक कठिन होता है। जब दूसरी कारें सड़क पर होती हैं, तो यह काफी स्पष्ट है कि आपको किन लेन लेना चाहिए, लेकिन जब आप थका हुआ हो या ध्यान केंद्रित न करते हैं, तो आपका मन आसानी से उड़ सकता है, जिससे आप दाएं हाथ की ड्राइविंग आदत के प्रति कमजोर बना सकते हैं। अवगत रहें, सचेत रहें और थका हुआ ड्राइव न करें।
  • सड़क के बाईं ओर वाम साइड पर एक कार ड्राइविंग एडजस्ट करने वाला छवि चरण 4



    4
    विपरीत दिशा में बारी करने के लिए जानें यद्यपि यह पहली बार में अजीब लगता है, आप बदले में छोड़ने के बजाय ट्रैफ़िक में सही गोद बनाने के लिए उपयोग करेंगे। यह अभ्यास के साथ होता है
  • सड़क के बाईं ओर वाम साइड पर एक कार ड्राइविंग एडजस्ट करने के लिए छवि शीर्षक चरण 5

    Video: SCP-093 Red Sea Object | Euclid | portal / extradimensional scp

    5
    बाईं ओर मुड़ें जानें, इसका अर्थ है ट्रैफिक दर्ज करने के बजाय कोने के चारों ओर मोड़ना, लेकिन यह याद रखें कि सही होने वाला ट्रैफ़िक आपके लेन में भी प्रवेश करेगा। कुछ जगहों पर, आपको सही करने के लिए यातायात के लिए जगह देने के लिए कहा जाता है, जो सड़क पार करने वाले पैदल चलने वालों के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है आपको स्थानीय ड्राइविंग नियमों को पता होना चाहिए।
  • सड़क के बाईं ओर वाम साइड पर एक कार ड्राइविंग करने के लिए एडजस्ट शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    अपने आकस्मिक ड्राइविंग क्षमता का आनंद लें थोड़ी देर के बाद, सड़क के विपरीत दिशा में ड्राइविंग अकेले और साथ ही आपके ड्राइविंग के पिछले तरीके से होता है। यह अच्छा है यदि आप बहुत ड्राइव करते हैं क्योंकि इसका मतलब है कि आप दो बार सोचने के बिना अपने ड्राइविंग पक्ष को बदल सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आपके सूचक रोशनी और विंडशील्ड्स के साथ कई त्रुटियां होंगी। चिंता मत करो, इसे भूल जाओ और पुनः प्रयास करें!
    • स्थानीय ड्राइविंग नियमों को पढ़ने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, जहां भी आप जाते हैं - हमेशा ऐसी ख़ासियतें होंगी जो आप नहीं जानते हैं, जैसे कि मेलबर्न (ऑस्ट्रेलिया) में ट्रामा को बदलना, ब्रिटेन में चक्कर और न्यूज़ीलैंड में बाएं मुड़ने आदि।
    • जब आप स्टीयरिंग के विपरीत दिशा में पीछे से पार्क करना शुरू करते हैं तो एक अजीब लगने की तैयारी करें - इसके लिए इस्तेमाल होने में समय लगता है। दर्पण खिड़की के सामने अभ्यास करें यदि आपको एक मिल जाए, या यात्री से बाहर आने के लिए कहें तो आपको मार्गदर्शन करें। कुछ चीजों में से एक यह है कि कुछ देशों में तंग पार्किंग रिक्त स्थान है जो उत्तरी अमेरिका में बड़ी पार्किंग की जगह की तुलना में बाईं ओर ड्राइव करता है, रिवर्स पार्किंग को और अधिक कठिन बना देता है।

    चेतावनी

    • थक गए ड्राइवर असुरक्षित ड्राइवर हैं, भले ही आपके अनुभव की परवाह किए बिना। यह तब होता है जब आप थके हुए होते हैं और केंद्रित नहीं होते हैं कि आप जिस सड़क के किनारे किनारे चलाना चाहिए और किसने चालू करना है, उसके बारे में आपको सबसे खराब निर्णय लेने की संभावना है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com