ekterya.com

असुरक्षित प्यार से कैसे निपटें

असुरक्षित प्यार, चाहे आप प्यार करते हैं या प्यार करते हैं, यह एक बहुत ही दर्दनाक अनुभव हो सकता है। यह लेख आपको इस तरह के प्यार का सामना करने की कोशिश करने के लिए एक गाइड प्रदान करेगा, जिसने पूरे इतिहास में लोगों को जुनून और प्रेरित किया है।

चरणों

विधि 1
अगर आपका प्यार पुनरुत्थान नहीं होता है

बिना किसी एक प्रकार की प्रेम के साथ डील शीर्षक छवि चरण 1
1
स्वीकार करें कि रोमांटिक प्रेम आमतौर पर एक सचेत निर्णय नहीं है इस तरह, अगर कोई जानता है कि आप उन्हें प्यार करते हैं, लेकिन उन्हें आप के समान नहीं लगता है, उन्हें एक तरह के विश्वासघात के रूप में नहीं देखें हो सकता है कि वह व्यक्ति आपको प्यार करना चाहता है, लेकिन वह नहीं कर सकता है, वह कारणों से समझ में नहीं आ रहा है और वह कभी भी समझ नहीं सकता है। कभी-कभी, यह भावना सिर्फ सतह पर नहीं होती है व्यक्तिगत तौर पर इसे मत लें.
  • बिना किसी एक प्रकार के प्यार के चरण के साथ डील शीर्षक छवि 2
    2
    निर्भरता के लिए किसी भी जरूरत को समाप्त. अगर आपको गुस्सा, उदास या कड़वा लगता है, तो शायद यह संभव है कि आपको उस व्यक्ति के प्यार की खुशी महसूस होने की आवश्यकता महसूस हो। हालांकि, इस खुशी के लिए खोज उनका कहना है कि आपको केवल आशावाद की एक स्वस्थ खुराक है। आप यह भी महसूस कर सकते हैं कि यह निर्भरता की भावना है (जो आप अनजाने में हो सकते हैं) जिससे दूसरे व्यक्ति को स्थानांतरित करने का कारण बनता है, क्योंकि आप उसे एक ऐसे आसन पर रख सकते हैं जहां वह नहीं बनना चाहती।
  • छवि जिसका शीर्षक बिना किसी एक प्रकार की प्रेम के चरण 3
    3
    खुद की दूरी। आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं, लेकिन अपने प्रियजनों के करीब रहने से बस स्वस्थ नहीं है उस व्यक्ति या किसी व्यक्ति को बंद न करें, लेकिन आपको ऐसा करने की कोशिश न करने का प्रयास करें। बस थोड़ी देर के लिए चले जाओ। उसे फोन मत करो, वह जगह नहीं जाते जिसे आप जानते हैं कि वह आम तौर पर जाते हैं और अपने आप को बहुत ज्यादा नहीं देखते हैं अगर आपको संपर्क करना होता है (जैसे काम पर), कुछ दिनों के बाद धीरे-धीरे संदेशों का जवाब दें बस कुछ देर बाद लटकाए जाने के लिए आपके पास एक अच्छा बहाना होने पर कॉल लौटाएं अपनी स्थिति को प्रतिबिंबित करने और अपने बारे में अधिक जानने के लिए अपना समय लें।
  • बिना किसी एक प्रकार के प्यार के साथ डील शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    अपने अकेलेपन का आनंद लें. असुरक्षित प्यार के साथ मुकाबला बहुत पसंद है एक ब्रेक का सामना करना, सिवाय इसके कि आपको लगता है कि आपको कभी ऐसा कुछ नहीं हुआ है जो आपने कभी नहीं किया है। हालांकि, आपको किसी को बिना जीवन का आनंद लेने के लिए सीखना सीखना होगा, जो एक दंपति पर केंद्रित समाज है, लेकिन क्या संभव है यह संभव है।
  • बिना किसी एक प्रकार की प्रेम के साथ डील शीर्षक चित्र 5
    5
    यदि आप चाहते हैं कि वे मित्र बने रहें, तो लेख में दिए गए चरणों का पालन करें "प्रेमी होने के बाद मित्र कैसे रहेंगे". ये युक्तियाँ उस व्यक्ति के साथ दोस्ती बनाए रखने में आपकी सहायता करेगी
  • बिना किसी एक प्रकार की प्रेम के साथ डील शीर्षक चित्र 6



    6
    बिना शर्त प्यार का अभ्यास करें. यदि आपको लगता है कि आप वास्तव में उस व्यक्ति से प्यार करते हैं, तो आप उन्हें बिना शर्त प्यार कर सकते हैं। आपको पता चल जाएगा कि आप उस बिंदु तक पहुंच गए हैं जब आप वास्तव में उसके लिए खुश महसूस करते हैं, भले ही वह खुशी आपको शामिल नहीं करती है बिना शर्त प्यार के साथ हानि की कोई भावना नहीं होती है, क्योंकि सभी सुख देने के कार्य से प्राप्त होता है, प्राप्त नहीं होता।
  • विधि 2
    अगर आप एकतरफा प्यार के रिसीवर हैं

    बिना किसी एक प्रकार के प्यार के साथ डील शीर्षक छवि 7
    1
    ध्यान रखें कि यह आपकी ओर से एक सचेत निर्णय नहीं है। यह आपके लिए एक नकारात्मक भावना पैदा करने का इरादा नहीं है, और वह व्यक्ति आपसे भी बदतर महसूस कर सकता है। यदि वे करीबी दोस्त हैं, तो निश्चित रूप से आपके मुकाबले अधिक भावनात्मक संघर्ष होंगे।
  • छवि जिसका शीर्षक बिना शर्त प्यार चरण 8
    2
    विचार करें कि क्या आप ऐसा हैं जो अपने प्यार को रोकता है? कभी-कभी हम अवांछित महसूस करते हैं या पिछले अनुभवों के कारण हमारे पास संदेह है, लेकिन अगर आप किसी भी पर भरोसा नहीं कर सकते, तो आप प्रेम को अस्वीकार करते हैं, तो आपको आत्मसम्मान की कमी है। लेख पढ़ें "प्रेम कैसे प्राप्त करें" अगर आपको लगता है कि यह आपकी समस्या हो सकती है
  • Video: || बीटीएस एफएफ Vkook - Taekook || ~ असुरक्षित प्यार ~ 1 प्रकरण

    बिना किसी एक प्रकार की प्रेम के साथ डील शीर्षक छवि 9
    3

    Video: असुरक्षित लग रहा है? इस वीडियो सब कुछ (मैथ्यू हसी, लड़का जाओ) करेंगे बदलें

    यदि आप सुनिश्चित हैं कि आप उस व्यक्ति से प्यार नहीं करते हैं, तो फर्म बनें। झूठी उम्मीदें न दें अब आप उसे बताने के लिए इंतजार कर रहे हैं, कड़ी मेहनत तो वह होगी। आप उसे बता सकते हैं: "मुझे ऐसा महसूस नहीं है कि आप मेरे लिए महसूस करते हैं मुझे पता नहीं क्यों है, लेकिन ऐसा लगता है और मुझे नहीं लगता कि मैं बदल सकता हूं"। आप गुस्से में, उदास या उदास हो सकते हैं, लेकिन यदि आप इसे स्पष्ट करते हैं कि यह मामला बातचीत योग्य नहीं है, तो आप जल्दी ही ठीक हो जाएंगे।
  • बिना किसी एक प्रकार के प्यार के शीर्षक वाली छवि 10 कदम
    4
    उस व्यक्ति के साथ संपर्क कम करें या दोस्ती के लिए एक अंत डाल दिया अगर सीमा स्पष्ट नहीं छोड़ी जा सकती है यदि आप किसी व्यक्ति से ज्यादा मित्र को आकर्षित करते हैं और आकर्षण को एक तरफ रखने में असमर्थ लगते हैं, तो दोस्ती के लिए ब्रेक देना शायद बेहतर होगा। सुनिश्चित करें कि संपर्क आकस्मिक है, वार्तालाप और मीटिंग संक्षिप्त हैं I उस व्यक्ति को एक रोमांटिक रिश्ते के लिए दबाव जारी है जब आपके द्वारा किए गए यह स्पष्ट आप नहीं एक किसी स्पष्ट कारण के अपने साथी का बुरा बोलते हैं या यदि आप की अनुमति देने के अपने स्वयं के साथी आप belittles, तो शायद दोस्ती रखने और उस लायक नहीं चाहते व्यक्ति केवल एक परिचित होना चाहिए।
  • युक्तियाँ।

    • अपनी भावनाओं को व्यक्त करें यदि आप उदास हैं, रोने में कुछ भी गलत नहीं है और वास्तव में, इससे आपको बेहतर महसूस करने में मदद मिल सकती है, क्योंकि यह एक व्याकरण है। बेशक, सुनिश्चित करें कि आप नकारात्मकता के बारे में ज्यादा सोचा नहीं देते और बुरा को छुटकारा पाने के लिए कुछ मज़ा या एनिमेटेड करते हैं और आप अपने दृष्टिकोण को नवीनीकृत कर सकते हैं
    • शुद्ध सच्चाई यह है कि सभी लोग दूसरे लोगों के लिए शारीरिक आकर्षण महसूस करते हैं, लेकिन यह हमेशा आपसी नहीं होता है। यह आपको डरना नहीं चाहिए, क्योंकि बहुत से अन्य लोग आपको कई अन्य तरीकों से आकर्षक महसूस करेंगे: बौद्धिक रूप से, शारीरिक रूप से या भावनात्मक रूप से। सच्चाई यह है कि आपको निराशावादी न होकर आगे बढ़ना और आगे बढ़ना चाहिए, और लगता है कि हालांकि वह व्यक्ति आपके लिए नहीं था, अंत में आप हमेशा ऐसे व्यक्ति पाएंगे जो कि है।
    • कुछ और पर आपका ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें उन चीजों की एक सूची बनाएं जिन्हें आप हमेशा करना चाहते थे, और उन्हें करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com