ekterya.com

प्रेम कैसे प्राप्त करें

जब यह कभी कभी मुश्किल है "प्रेम प्राप्त होता है", इस समस्या के मूल आपकी सुरक्षा छोड़ने के परिणामों के डर हो सकता है, कुटिलता, घमंड, या बहुत भावनात्मक रूप से इस प्रकार नहीं स्थापित लगते हैं करने की कोशिश कर के पीछे छिपाने आपको संभवतः नुकसान पहुंचाया जा सकता है कि प्रेम जो लाए, या उन पहलुओं को जिन्हें आप पसंद नहीं करते। यह प्यार करना सीखना महत्वपूर्ण है और आपको पता है कि आप प्यार करते हैं, ताकि आपकी खुद की भावना पूरी तरह से हो सकें। यहां कुछ ऐसे सुझाव दिए गए हैं जो आपको प्यार प्राप्त करने और उसे रखने के लिए सीखने में मदद करेंगे।

चरणों

रिसीव लव चरण 1 नामक छवि
1
लोगों पर भरोसा करते हैं जब वे कहते हैं "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" चाहे वह घनिष्ठ संबंध, दोस्ती या पारिवारिक संबंध हों, तो अपने वास्तविक मूल्य पर प्यार की घोषणा को स्वीकार करना महत्वपूर्ण है। आप एक तरफ कि जो व्यक्ति है, तो आप के लिए अपने प्यार को दर्शाता है क्योंकि आप क्या कहना नहीं जानते हुए भी डर रहे हैं लगा रहे हैं, तो यह दिखाने के लिए कि वे क्या महसूस मौका रोकता है। यह उन लोगों को आप से अलग कर सकता है, इसलिए यदि आप अंततः अपना मन बदल लेते हैं, तो यह बहुत देर हो सकती है
  • रिसीव लव चरण 2 नामक छवि
    2
    नुकसान से डरना बंद करो एक आम कारण है कि कई लोगों को प्रेम प्राप्त करने में सक्षम होने पर विश्वास नहीं है, शायद एक गोलमाल, एक की मौत, या किसी अन्य कारण है कि उसे चिह्नित किया है की वजह से एक प्यार करता था खो रही है, के पिछले अनुभव है। यदि आप अपने पूरे जीवन खर्च करते हैं, कर दिया "एक तरफ" प्यार से प्यार है कि व्यक्ति की पेशकश आप इसे हटा सुदूर संभावना के डर से, तो आप हमेशा निंदक और असुरक्षित महसूस करेंगे, और है कि एक अच्छा आरामदायक जगह और खुश नहीं है होना इसके बजाए, प्यार को स्वीकार करना बेहतर होता है जो दूसरों ने हमें पेश किया और प्रवाह के साथ जाने के लिए, उम्मीद करते हैं कि वे आपको अपने करीबी रहने के लिए प्यार करते हैं।
  • रिसीव लव स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने आप को प्यार करो यह सभी का सबसे कठिन चरण हो सकता है अगर आप अपने आप से प्यार नहीं करते हैं तो प्रेम प्राप्त करना मुश्किल होगा, क्योंकि आप कभी भी विश्वास नहीं करेंगे कि आप इसके लायक हैं। यदि यह आपका मामला है, तो आप उन कारणों पर काम करना शुरू करें जिनसे आप खुद से प्यार नहीं कर सकते हैं, और यहां तक ​​कि यदि आवश्यक हो, तो उन महत्वपूर्ण मुद्दों का पता लगाने में मदद करने के लिए भी विचार करें। याद रखें कि प्रत्येक व्यक्ति विशेष है, और हम सभी को प्यार प्राप्त करने के योग्य हैं।
  • रिसीव प्यार चरण 4 नामक छवि

    Video: 5 कारण ढूँढना प्यार कुछ के लिए भी मुश्किल है

    4



    प्रेम को बहकाएं, और उसे ब्लॉक न करें। बस अपने दिल खोल सकते हैं और पल रहते हैं, तथ्य यह है कि अन्य लोगों के प्रशंसा, और आप उन लोगों के साथ जुड़े रहे हैं, आप तुम्हें प्यार किया है, और आप जीवन में और दूसरों के मामलों में शामिल रहे हैं। दूसरों के प्यार के प्रति खुले और ग्रहणशील होने के नाते, अभ्यास के माध्यम से सीख लिया जा सकता है, जब तक आप पीछे सनक और प्रतिरोध छोड़ देते हैं उन सुरक्षा, गर्व के कुछ कम करें, और दूसरों को पता करें कि वे आपको आनंद लेते हैं, आपके लिए एक गहरी देखभाल और समर्थन की। और दूसरों के प्रति सम्मान के साथ "स्कोर को ध्यान में रखते हुए" भूलें, भले ही प्यार को दोबारा नहीं मिला। एक महान मानव परिवार की तरह, प्रेम चारों ओर जा रहा रहता है और हम इसे वैसे भी वापसी के रूप में प्राप्त करते हैं।
  • रिसीव लव चरण 5 नामक छवि
    5
    हमारे समाज की निराशावादी आवाजों के साथ सावधान रहें। सामाजिक कंडीशनिंग, हमें असंयत होने का डर लग रहा है और स्वीकार खुले तौर पर प्रशंसा बनाने की एक आदत है उदारता में कार्य करता है, दूसरों की देखभाल, और अच्छी तरह से ... भी नहीं, गर्व लालची, या स्वार्थी होने के रूप में देखा जा। लोगों को आपके बारे में कहने के लिए अद्भुत चीजों को अलग न रखें, और उनके शब्दों को कुछ नकारात्मक के रूप में न लें। यह पूरी तरह से प्यार का सही रिसेप्शन ब्लॉक।
  • रिसीव लव चरण 6 नामक छवि
    6
    प्रेम दिखाता है प्रेम प्राप्त करने के लिए प्रेम व्यक्त करना भी आवश्यक है अपने बच्चों और अपनी पत्नी को चूमो, अपने दोस्तों को गले लगाओ, अपने सहकर्मियों को बधाई दें, दुकानों में अपने प्रसिद्ध कर्मचारियों को अच्छे शब्दों और सौजन्य से शब्द कहें, जहां आप आमतौर पर दुकान करते हैं। इसे नियमित रूप से करें
  • Video: How To Find Unconditional Love? असीमित प्रेम कैसे प्राप्त करें?

    रिसीव लव टप्पा 7 नामक छवि

    Video: कैसे अपने जीवनसाथी / आकर्षित प्यार, अपने सपनों का पति, साथी, आदि प्रकट करने के लिए ..

    7
    देखें कि कैसे विशेषज्ञों को प्यार मिलता है बच्चों को प्यार प्राप्त करने में सच्चे विशेषज्ञ हैं क्योंकि वे उनके वास्तविक मूल्य को स्वीकार करते हैं, और वे इसे प्राकृतिक रूप में लेते हैं यह प्रेम प्राप्त करने की संभावना भी स्वाभाविक है, और बीच में संतुलन बनाता है जो इसे उसी तरह देता है और प्राप्त करता है। ध्यान दें कि बच्चों को प्यार कैसे सुंदर ढंग से संभालता है - आवश्यक होने पर सहायता मांगें और जब पूछा जाए तो इसे पेश करें वे बिना सोच के प्रशंसा की पेशकश करते हैं, और उन्हें बिना दी गई स्तुति के बिना स्वीकार करते हैं। फिर से सीखना क्या एक बार कुछ सहज था कुछ ऐसा है जो आपके जीवन में बहुत खुशियाँ और आत्मविश्वास "बहाल" कर सकता है
  • युक्तियाँ

    Video: 5((( मुद्दा))) प्रेम कैसे प्राप्त करें(love vashikaran +91-8968848458 specialist babaji

    • अपनी भावनाओं को साझा करें जब सच्ची भावनाओं को साझा किया जाता है, तो विश्वास का संबंध बना दिया जाता है, और वातावरण में एक उत्प्रेरक के रूप में कार्य करता है जो हमें चारों ओर से घेरे और प्राप्त करने के लिए घेरे।
    • कई धर्म प्रेम की प्राप्ति की समझ में मदद करते हैं, अगर आपके पास एक विशेष विश्वास है, तो शिक्षाओं को प्राप्त करने और प्यार देने के सत्य का पालन करने वाली शिक्षाओं का पालन करें। यहां तक ​​कि अगर आप किसी विशेष विश्वास का अभ्यास नहीं करते हैं, तो कई महान विचारक हैं जिनके ज्ञान हमें प्यार के रिसेप्शन के बारे में बहुत कुछ सीख सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com