ekterya.com

एक लड़के का ध्यान कैसे प्राप्त करें

क्या आपको एक ऐसे लड़के को पसंद है जिसे आप पसंद नहीं करते हैं? आपका ध्यान प्राप्त करने के लिए पढ़ते रहें

चरणों

1
अपना सर्वश्रेष्ठ देखें: इसका मतलब यह है कि आपको बुनियादी स्वच्छता नियमन का पालन करना चाहिए। अपने दांतों को ब्रश करें, अक्सर स्नान करें, अपने बालों को ब्रश करें, मेकअप करें, और जो भी आप आमतौर पर करते हैं। आप अतिरिक्त चीजें भी कर सकते हैं जैसे चमक के लिए अपने बालों में सीरम डालते हैं, होंठ चमक पर डालते हैं, और कुछ और जो आपको बेहतर दिखता है लेकिन अतिरंजना नहीं करते जब आप बहुत अधिक प्रयास करते हैं तो यह दिखाता है यह आपकी प्राकृतिक सुंदरता को थोड़ी ही बढ़ जाती है यदि आप मेकअप बहुत करना शुरू करते हैं तो आपको झूठे दिखाई देंगे।
  • 2

    Video: ध्यान कैसे लगाए ? ध्यान की शुरुआत कैसे करे ? | How to do meditation in hindi | Meditation

    वार्तालाप प्रारंभ करें: यह आपके विचार से बहुत आसान है। यहां तक ​​कि अगर यह एक सरल "क्या आप मुझे एक पेंसिल उधार दे देते हैं?" यह एक अवसर के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। अगर वह आपको "धन्यवाद" या कुछ और कहता है, और उसे एक प्यारी मुस्कान दें इससे उन चीजों के बारे में भविष्य की वार्तालाप शुरू हो जाएगा जिनके पास स्कूल के साथ कुछ नहीं करना है टीआईपी: अध्ययन से पता चलता है कि जब आप उससे बात करते वक्त अक्सर लड़के का नाम इस्तेमाल करते हैं, तो आप उसे दिखाते हैं कि आप रुचि रखते हैं, तो परिवर्तन करें "क्या आप मुझे एक पेंसिल उधार दे देंगे?" क्या आप मुझे एक पेंसिल उधार दे देंगे?
  • 3
    उसके साथ बात करने के लिए कड़ी मेहनत न करें आपके पास बहुत समय है, आपको चीजों को जल्दी करने की जरूरत नहीं है। यदि आप हमेशा उसके साथ बात करते हैं और हर जगह उसे पालन करते हैं, तो आप बहुत ही चुराएंगे। यह अच्छा है कि आप उसके साथ अध्ययन करना चाहते हैं, लेकिन अगर आप घर या घर पर एक साथ अध्ययन करने जा रहे हैं, तो एक मित्र को आमंत्रित करें और उससे पूछें कि क्या वह किसी और को आमंत्रित करना चाहता है। इस तरह यह इतना स्पष्ट नहीं होगा कि आप इसे पसंद करते हैं। और आप उसे बेहतर जान सकते हैं और आप अपनी संख्या "अध्ययन के एक समूह की योजना" में प्राप्त कर सकते हैं। और कुछ भी नहीं एक छोटे से समूह (अपने दोस्त और आप, और उसके दोस्त और उसके) होने की कोशिश करता है।



  • 4
    अपने कुछ दोस्तों के साथ दोस्त बनें: एक मौका है कि यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप पार्टियों, बैठकों, आदि में इसे प्राप्त करेंगे। यह बहुत मुश्किल नहीं होगा, क्योंकि आप अपने किसी भी दोस्त को पसंद नहीं करते हैं, आप उनसे बात करने से डर नहीं पाएंगे। बस एक आरामदायक बातचीत शुरू करें, लेकिन अपनी चुलबुली मुस्कुराहट का उपयोग न करें, ठीक है?
  • 5
    इश्कबाज को बढ़ाने का समय है आप अपनी चाल बनाने के लिए तैयार हैं मुस्कान और हँसते हैं जब आप उससे बात करते हैं, तो आंखों के संपर्क में रहें, उसकी शर्ट पर तारीफ दें, भले ही यह अत्याचार हो। आप कोशिश कर सकते हैं एक और चाल "मॉडल सेक्सी नेत्र" के रूप में जाना जाता है ऐसा तब होता है जब आप कुछ ऐसी चीजें देखते रहें जो आपको आकर्षक लगता है, आपके विद्यार्थियों ने फैलाया, आपको सेक्सी नेत्र दे रही है अब थोड़ा छेड़छाड़ करना मुस्कुराहट जोड़ें और अपने सिर को थोड़ा नीचे झुकाएं और इसे देखने के लिए चारों ओर मोड़ो। चेतावनी: भयावह देखने से बचने के लिए दर्पण के सामने अभ्यास करना बेहतर होता है I
  • युक्तियाँ

    • आश्वस्त रहें याद रखें, आप एक महिला हैं, जिसका अर्थ है कि आप चाहते हैं कि आप रिश्ते को संभाल सकते हैं।
    • अपने आदर्शों की फर्म रखें: यदि आप कुछ ऐसा कर रहे हैं जो आप नहीं है, तो आगे बढ़ना बेहतर है।
    • पानी की कोशिश करें: आप कई लोगों पर यह कोशिश कर सकते हैं, क्योंकि यह केवल चंचल और चुलबुला है, और आप देखेंगे कि वास्तव में इसके लायक कौन है। समुद्र में हजारों मछलियां हैं, जहां आप वहां पहुंचने के लिए और अपना ध्यान आकर्षित कर रहे हैं।

    Video: कैसे चुनें ध्यान की सही विधि ? - How to choose Right Meditation Technique ?

    चेतावनी

    • कड़ी मेहनत न करें, या आप बहुत "आसान" देखेंगे
    • उसके सामने दूसरे लोगों के साथ छेड़खानी न करें। आप केवल साधारण दिखेंगे दूसरी तरफ, अगर आप अन्य लोगों से बात करते हैं, तो कुछ भी नहीं होता है
    • रोचक बनें-हँसते, उठो, खुद बनो ऐसा लग रहा है जैसे आप के साथ बाहर जाना मज़ेदार है
    • आपका ध्यान पाने के लिए इसे काम करने के लिए ठीक है, लेकिन इसे अनदेखा न करें
    • अपने आप को रहो प्रत्येक व्यक्ति के अच्छे गुण होते हैं, उन्हें दिखाने से डरो मत। उसे दूर मत चलो, लेकिन उसे रिश्ते शुरू करें, बस उसे मत बताना अच्छा भाग्य!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com